ऋतिक रोशन की वॉर 2 में लगेगा KGF का तड़का | Hrithik Roshan’s War 2 will have KGF flavour

दो फिल्म की शूटिंग फुल स्विंग से चल रही है. फिल्म में साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर नजर आने वाले हैं वहीं कियारा अडवाणी की भी एंट्री हो चुकी है हमने आपको पहले ही अपडेट कर दिया था. ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की टक्कर देखने के लिए हर कोई एक्साइटेड है. ऐसे में खबर आ रही है कि फिल्म में एक और बड़ी एंट्री हो गई है. तो आखिर जूनियर एनटीआर के बाद वार ट्रू में किसकी एंट्री हुई है?

क्या ह्रितिक रोशन के वार 2 में लगेगा KGF वाला तड़का? आइए जानते हैं कि वार ट्रू में नए एंट्री को ले करके क्या update सामने आ रहा है दरअसल Hrithik Roshan की War two में Junior NTR villain बनने वाले है और अब कहा जा रहा है कि इस film में south के ये director की entry हो गयी है जिसका मतलब है कि film में भरपूर action देखने को मिलेगा बता दे हाल ही में Junior NTR ने Hrithik Roshan के साथ मिलकर film के कुछ action sequence भी shoot किए है

मलाइका बनी सलमान अर्जुन के बीच का कांटा | Malaika became the thorn between Salman and Arjun

birthday के लिए Junior NTR rotation पर चले गए थे बीते दिनों खबरें आयी थी कि वो वापस लौटने के बाद Devra की बची हुई shooting पहले complete करेंगे खैर अब तक War two का shoot पूरा नहीं हुआ है वो Devra के बाद इस film की shooting दोबारा से शुरू करेंगे और अब एक report में छपी है इसमें कहा गया है कि Salar two के director Prashant Neil War two की shooting में शामिल होंगे और film के direction वाला back door संभालेंगे खैर makers की तरफ से अब तक कोई official जानकारी तो नहीं दी गयी है

इसकी वजह junior NTR बताए जा रहे है क्योंकि जल्द दोनों एक बड़ी film के साथ आने वाले है इस film पर काम पूरा करने के बाद Prashant Neel Salad two पर जुटेंगे बीते कई दिनों से Prabhas के Salad two के बंद होने की खबरें आ रही है पर makers की तरफ से अब तक कोई ऐलान तो नहीं किया गया है और अब खबर जो आ रही है कि Prashant Neel बाकी सारे कामों को छोड़ करके war two के साथ onboard होने वाले है और आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Hrithik और Junior India के अलावा film John Abraham Kiar Advani और सभी Aluwalia भी नज़र आएँगे

जहाँ तरफ Khuva के film में negative role में नज़र आने की खबर है तो वहीं कुछ सूत्रों का ये भी कहना है कि वो Hrithik Roshan के भाई का किरदार निभाते नज़र आ सकते है film मिलाकर अब देखना रहेगा कि Kabir के mission में उसकी help करने के लिए और कौन कौन से stars film में शामिल होते है और सबसे बड़ी बात ये film एकदम जानदार बने इसके लिए film director Prashant Meer को भी onboard किया जा रहा है

इस पर पक्की मुहर कब तक लगती है खैर आप बताइए War two में Hrithik Roshan और Juned Enquiry R को फेस ऑफ करते देखने के लिए आप कितने ज्यादा excited हैं। बॉलीवुड की लेटेस्ट न्यूज़, gossip, फिल्म reviews, सॉन्ग reviews के लिए subscribe करें हमारे चैनल crazy for बॉलीवुड को and yes don’t forget to प्रेस the बेल आइकॉन ताकि हमारे चैनल पे आई कोई भी नई information आप बिल्कुल भी मिस ना कर पाएं।

वॉर २ टीजर अपडेट मार्च २०२४, ऋतिक रोशन | War 2 teaser update march 2024, Hrithik roshan

गायब होने का सच बताया खुद सोढ़ी ने | Sodhi himself told the truth about his disappearance

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोडी का किरदार निभाने वाले दिल्ली निवासी गुरुचरण सिंह छब्बीस दिनों तक लापता रहे और फिर अचानक ही वापस आ गए अब उन्होंने अपनी वापसी के बाद एक interview दिया है जिसमें उन्होंने एक बात कही है और वो बात किसी खास तरफ इशारा कर रही है देखिए जब वो वापस आए थे तो उन्होंने ये कहा था कि मैं spiritual journey पे चला गया था अमृतसर और लुधियाना के कई सारे गुरुद्वारों में था।

उस वक्त भी लोगों ने कहा था कि वो एक फोन तो कर ही सकते थे। spiritual journey पर जाना जमाने से मुँह छुपाने जैसा तो नहीं है ऐसा कोई गलत काम भी नहीं है कि आप उसको बता नहीं सकते लेकिन वो छब्बीस दिनों तक रहे थे, पुलिस उन्हें ढूंढ रही थी, वही पुलिस जिसकी सैलरी हमारे और आपके टैक्स के पैसों से जाती है, जिसका काम है देश के जो अह चोर लुटेरे हैं उनको पकड़ना लेकिन वो पुलिस जो थी वो एक गायब हो गए, टीवी एक्टर को ढूंढ रही थी,

क्या रणवीर सिंह डरपोक है? | Is Ranveer Singh a coward?

वो गायब भी अपनी मर्जी से हो गए थे, खैर, अब जब वो वापस आए तो उन्होंने ये कहा है कि कुछ legal formalities हैं, वो जब पूरी हो जाए तो मैं अपनी बात रखूंगा, यानी कुछ है जो अपने गायब होने के बारे में कहना चाहते हैं, और उस वक्त भी ये कहा गया था कि जाना पहचाना चेहरा इस तरह से गायब हो जाए ये संभव इसलिए नहीं है क्योंकि बहुत सारे लोग है जो उन्हें पहचानते है और अगर वो गुरुद्वारे में थे अगर वो ऐसी जगहों पे थे जहाँ public places है तो फिर उन्हें लोगों ने पहचाना क्यों नहीं

अब का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह ये कहते है कि कुछ legal formalities चल रही है, पुलिस को मुझसे कुछ पूछना था मैंने बता दिया है, मेरे पिता की तरफ से भी कुछ formalities थी वो पूरी हो गई है, इलेक्शन चल रहे थे, इलेक्शन खत्म हो जाए उस बाद में सामने आऊंगा और अपनी बात रखूंगा। तो बहुत सारे लोगों को इस बात का इंतजार है, जो जानना चाहते हैं कि छब्बीस दिन का राज क्या है? छब्बीस दिन की जो गुमशुदगी हुई थी और जिसके बाद उन्होंने कह दिया कि मैं तो spiritual journey पे था।

आज के जमाने में जब दुनिया का लगभग हर शख्स मोबाइल को हमेशा चेक करता है, हर पंद्रह-बीसवें मिनट और जहाँ उनकी खबरें चल रही थी, वो गायब हो गए, तो क्या किसी ने उन्हें पहचाना नहीं? किसी ने उन्हें ये बताया नहीं कि आपकी, आपको ढूंढा जा रहा है? कि वो एक जाना पहचाना चेहरा है। तो देखते हैं कि बाहर आने के बाद जब वो अपने इस पूरे माहौल से बाहर आएंगे जो उनका कहना है कि मेरी तबियत भी ठीक नहीं चल रही है।

उन्हें ये भी शिकायत की मेरे सर में दर्द होता था अब मैं ठीक हो रहा हूँ तो कुछ तो है जो गुरुचरण के साथ गड़बड़ है और उम्मीद है कि आने वाले समय में वो सारे राज वो सारे रहस्य निकलकर सामने आएंगे जो दुनिया को बताना चाहते हैं और ये जरुरी भी है। जब बहुत सारे चाहने वाले इंतजार कर रहे थे कि भाई वो कहाँ गए। तो ये जानने का हक तो सबको है जो ढूंढ रहे थे। कि आखिर वो गए कहाँ? और एक सबसे बड़ी बात ये है कि हमारे देश की पुलिस उन्हें ढूंढ रही थी।

तो पुलिस भी पूछेगी कि भाई छब्बीस दिन तक आपने पुलिस को क्यों बनाया? हमारी टीमों का कितना पेट्रोल खर्च हुआ होगा? कितनी टीम कोई दिल्ली से मुंबई आ रही है, कोई कहीं जा रहा है? तो ये सब इतना आसान तो नहीं होता ना कि छब्बीस दिन तक आप किसी को ढूंढते रहे और छब्बीसवें दिन आदमी चला गया था spiritual journey पर, so ये सुनने में भी ऐसा कुछ अटपटा सा लगता है,

तो देखते हैं सोडी जब अभी interview दिया है, हो सकता है और आने वाले समय में बहुत सारी बातें रखेंगे। और जरूर उनके सामने अह उनके बारे में सामने आया था कि उनके पास काफी उधारी है, पैसा उनका बड़ा उन्होंने कर्ज़ा लिया हुआ है और बहुत सारे credit कार्ड हैं और बैंक का भी कर्जा है, तमाम बातें हैं। देखते हैं कि इस गुमशुदगी का असली राज, असली रहस्य निकलकर क्या आता है?

क्या है सोढ़ी के 10 बैंक खातों का सीक्रेट | What is the secret of Sodhi’s 10 bank accounts?

क्या रणवीर सिंह डरपोक है? | Is Ranveer Singh a coward?

क्या रणवीर सिंह डरपोक हैं? क्या रणवीर सिंह कायर हैं? क्या रणवीर सिंह बुजदिल हैं? ये सारे सवाल साउथ इंडिया से पूछे जा रहे हैं, रणवीर सिंह के बारे में क्योंकि रणवीर सिंह ने काम ही ऐसा किया है, बिल्कुल कायरों वाला पीठ दिखाकर भागने वाला यानी जब कुछ ना सूझा तो बहाना बनाकर गायब हो जाओ. रणवीर सिंह जिन्होंने साउथ के एक बड़े फिल्म डायरेक्टर को अप्रोच किया ये कहते हुए, कि मुझे आपके साथ काम करना है.

वो डायरेक्टर हनुमान फिल्म बनाई थी प्रशांत वर्मा वो असल में रणवीर सिंह के साथ काम नहीं करना चाहते थे वो तो अपनी किसी दूसरी फिल्म की प्लानिंग में लगे हुए थे लेकिन क्योंकि ये महाशय रणवीर सिंह जिनका नाम है जो पैसों के लिए अपने कपड़े उतार कर कैमरे के सामने लेट जाते हैं ये उनके पास पहुंचते हैं और ये कहते हैं कि मुझे आपके साथ काम करना है।

डॉक्टर ने मुझे गलत तरीके से छुआ : सुधांशु पांडे

प्रशांत वर्मा उनकी रिक्वेस्ट पर तैयार होते हैं और उनके साथ फिल्म बनाने की तैयारी शुरू करते हैं और रणवीर सिंह के साथ फिल्म बनाने के लिए प्रशांत वर्मा अपनी दूसरी फिल्म को रोक देते हैं। जो कि वो किसी और के साथ बनाने जा रहे थे। इस फिल्म का नाम रखा जाता है राक्षस। अभी फिल्म की शूटिंग शुरू ही हुई थी।

इस फिल्म के लिए एक प्रोमो शूट किया ही जा रहा था। कि अचानक रणवीर सिंह इस फिल्म के सेट पर ये कहते हैं हैदराबाद में कि मुझे मुंबई में कुछ जरुरी काम है और मुझे तुरंत जाना होगा। जाहिर है वो पर्सनल काम की बात करते हैं, तो डायरेक्टर उन्हें जाने की इजाजत दे देता है और जैसे ही रणवीर सिंह मुंबई पहुंचते हैं, तो यहां मीडिया में खुद एक खबर लीक करते हैं कि वो साउथ की फिल्म राक्षस नहीं कर रहे, और इसकी वजह वो बताते हैं।

कि मुझे उस फिल्म के मेकर्स के साथ और मेरी जो एनर्जी है वो मैच नहीं हो रही थी, एनर्जी मैच नहीं हो रही थी, ये कौन सी एनर्जी है, जो रणवीर सिंह लेते हैं, जो कपड़े उतारकर कैमरे के सामने लेटते वक्त तो मैच हो जाती है, लेकिन साउथ के उस डायरेक्टर के साथ मैच नहीं होती, जिसके पास ये खुद पहुंचे थे, काम मांगने।

मुझे काम दे दो, मुझे आपके साथ फिल्म करनी है। ये बिल्कुल ही तरीका है इसमें सबसे बड़ी बात ये है कि रणवीर सिंह की रिक्वेस्ट पर वो जो साउथ के फिल्म मेकर के साथ फिल्म करने को तैयार हुए थे उन्होंने फिल्म की तैयारी पर अपनी तरफ से तीस करोड़ रुपए खर्च कर दिए और उसके बाद रणवीर ने अपने आप अपना मन बदल लिया फिल्म के सेट पर उनसे कुछ कहा नहीं झूठ बोलकर मुंबई आए यहां मीडिया में खबर लीक की और उसके बाद अब गायब है ये जो साउथ के फिल्म डायरेक्टर है ये कह रहे है कि भाई ये क्या है, कितने अनप्रोफेशनल है?

पाकिस्तान ने मुझसे चीड़ कर वीसा नहीं दिया | Pakistan got angry with me and did not give me a visa

रणवीर सिंह कम से कम बैठकर बात करते, हमें बताते, हमारे साथ काम करने की हामी भरी थी, खुद काम मांगने आए थे, खुद को इन्हें जरूरत थी और जब इनके हिसाब से काम होने लगा, तो ये कायरों की तरह पीठ दिखाकर भाग गए? ये कैसा हीरो है? जो डरपोक है, ये कैसा हीरो है, जो झूठ बोलता है, ये कैसा हीरो है, जो फेस नहीं कर सकता?

ये जो बॉडी शॉडी बनाई है, किस लिए? पीठ दिखाकर भागने के लिए, या कायरों की तरह छुप जाने के लिए या ये बॉडी का काम सिर्फ कपड़े उतार कर फोटो खिंचवाना है और उसके बाद यूँ ही गायब हो जाना है। दोस्तों बॉलीवुड में जिस तरीके का चलन रहा है स्टारी टेंटम्स चलते हैं लेकिन साउथ की जो फिल्म इंडस्ट्री है बड़ी प्रोफेशनल है।

वहां ये सब नहीं चलता है और पूरे देश के सामने रणवीर सिंह ने एक बहुत ही गलत एग्जांपल पेश किया है। हर जगह थू-थू हो रही है और हर कोई उनसे सवाल पूछ रहा है कि आपका ये जो एटीट्यूड है ये किस वजह से है? कि अगर आप किसी डायरेक्टर के पास जाकर काम मांगे, वो आपके ऊपर पैसा खर्च कर दे, फिल्म की शूटिंग शुरू कर दे और आप बिना कारण बताए उस फिल्म के सेट से गायब हो जाए तो गलती किसकी है?

नुकसान की भरपाई कौन करेगा? और सबसे बड़ी बात ये है कि इस बात की क्या गारंटी है कि कल को अगर कोई डायरेक्टर आपको साइन करता है तो आप उसके साथ ऐसा नहीं करेंगे? क्या आप प्रशांत वर्मा के साथ ये सब करने की लिबर्टी इसलिए ले रहे हैं क्योंकि वो करण जौहर नहीं है?

क्योंकि वो यशराज फिल्म्स नहीं है, क्या रणवीर की इतनी हिम्मत होती कि वो बॉलीवुड के किसी बड़े फ़िल्मकार के साथ ऐसा करते? ये एक बड़ा सवाल है, अब मैं आप लोगों से जानना चाहता हूँ कि रणवीर सिंह के बारे में ऐसी खबर सुनने के बाद आपके मन में क्या-क्या प्रश्न आ रहे हैं?

सानंद वर्मा के साथ किसने की गन्दी बात | Who talked dirty to Sanand Verma

डॉक्टर ने मुझे गलत तरीके से छुआ : सुधांशु पांडे

Sexual harassment क्या सिर्फ महिलाओं और लड़कियों के साथ होता है? क्या sexual harassment पुरुषों के साथ भी होता है? ये सारे सवाल इसलिए पूछे जा रहे हैं क्योंकि टीवी के एक most popular शो अनुपमा के एक male actor ने इस बात का खुलासा किया है कि बचपन में जब वो सिर्फ बारह साल के थे तब एक डॉक्टर ने उनके साथ sexual harassment किया था।

यानी एक बारह साल का बच्चा जब एक डॉक्टर के संपर्क में आया तो पहले तो उस डॉक्टर ने उससे बातचीत करनी शुरू की और उसके बाद उसे अकेले कमरे में ले गया और उसे गलत तरह से छूने की कोशिश की, ये सारी बातें बताई हैं, अनुपमा के एक्टर सुधांशु पांडे ने कहा ये जाता है कि अक्सर बहुत से ऐसे बच्चे होते हैं जो शर्म या झिझक की वजह से ऐसी बातें अपने माता-पिता तक को नहीं बता पाते और उसके बाद एक कुंठित के शिकार हो जाते हैं और बड़े होने पर जब उनकी लाइफ में वो moments आते हैं

जब उन्हें किसी के साथ sexually interact करना होता है तो वो बहुत झिझकते हैं और कई बार वो ऐसी कुंठा में जीते हैं जिसकी वजह से उनकी अक्सर शादीशुदा जिंदगी बहुत खराब हो जाती है। सुधांशु पांडे एक पॉपुलर एक्टर हैं और उनका सामने आकर अपने साथ हुए इस घटनाक्रम के बारे में खुलकर बात करना।

मंदाकिनी के हॉट सीन की वजह से हुवा था राज कपूर का बेटे से झगड़ा!

एक बहुत अच्छी पहल मैं कहूंगा क्योंकि कहीं ना कहीं सुधांशु पांडे की बात सुनकर आज जो छोटे बच्चे हैं दस बारह साल के चौदह साल के जिनके साथ ईश्वर ना करें कभी ना कभी ऐसी चीजें हो जाती हैं और वो अपने मन में ये गांठ बांध लेते हैं। कि हम इसको किसी को बताएंगे नहीं, हमारे साथ कुछ गलत हो गया है, ये तो गंदी बात है, इसके बारे में कैसे हमको बताएं? हमारी बदनामी होगी, हमारे बारे में क्या सोचेंगे? हमारे मम्मी-पापा क्या कहेंगे? तमाम बातें सोचते हैं।

तो सुधांशु पांडे ने जब सामने आकर अपने साथ हुए इस अह गलत काम के बारे में खुलकर मीडिया को बताया। और यहाँ मैं अपने प्लेटफार्म पर जब इसको खुलकर आपको बता रहा हूँ, आप बता रहा हूँ और आपके साथ शेयर कर रहा हूँ, उसके पीछे मकसद ये है। हम किसी की जिंदगी में झांककर उसकी gossip निकालना चाहते हैं, ऐसा बिलकुल नहीं है।

हम चाहते हैं, कि जिस तरह सुधांशु पांडे ने क्योंकि वो एक known face हैं, popular figure हैं, एक celebrity हैं, उनका चेहरा जाना पहचाना हैं। लोगों ने सिनेमा के पर्दे पर, टीवी के पर्दे पर देखते हैं, तो ऐसे में जब ये बातें निकलकर आती है कि इतनी बड़ी सेलिब्रिटी के साथ ऐसा हुआ।

जानवरों जैसा सलूक करते थे : सुनीता राजभर | Used to behave like animals: Sunita Rajbhar

तो हो सकता है हमारे आसपास के कुछ बच्चों के साथ ऐसा हो रहा हो बहुत सी हमारी आबादी ऐसी है जो अक्सर इस बारे में बात तक नहीं करना चाहती क्योंकि उनको लगता है कि अगर उनके साथ कुछ गलत हुआ है और वो किसी को जाकर बताएंगे तो इसमें उनकी बदनामी है।

यहाँ ये फर्क समझने की जरूरत है कि अगर आपके साथ कुछ गलत हो गया है तो बदनामी आपकी नहीं है जिसने आपके साथ गलत किया है, गलती उसकी है और अगर आप इस गलती को छिपा रहे हैं तो आप उस गलत काम करने वाले व्यक्ति के अपराध में सहभागी बन रहे उस अपराध को बढ़ा रहे हैं।

तो कोई गलती अगर आपके साथ कर रहा है तो उस गलती को उजागर करना उसको point आउट करना लोगों को बताना और बाकी लोगों को सजग करना क्योंकि एक शख्स अगर आपके साथ गलत कर रहा है हो सकता है आपकी तरह वो बहुतों के साथ गलत कर रहा हो तो सुधांशु पांडे जिन्होंने खुलकर इस बात को बताया है बहुत बधाई के पात्र है कि उन्होंने खुलकर ये बात कही बिना ये सोचे अह कि उनका उनके बारे में लोग क्या कहेंगे या उन्होंने अपनी झिझक को नहीं रखा बीच में तो दोस्तों ये सारी खबर बताने का जो मकसद है वो गॉसिप बिल्कुल नहीं है।

किसी की personal लाइफ में झांकना भी नहीं है लेकिन हाँ अगर कोई ऐसा incident बता रहा है तो इस बात को समझने की जरूरत है कि आपके साथ भी ऐसा हुआ हो सकता है और अगर कोई सामने वाला व्यक्ति बता रहा है तो आप भी बता सकते हैं, बताने से क्या होगा ये आपकी लाइफ का गॉसिप नहीं है, ये बहुत से लोगों को बचाने की पहल है।

राजेश खन्ना की हीरोइन के कातिल पिता को फांसी की सजा | Father of murderer of Rajesh Khanna’s heroine gets death sentence

बादशाह और पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर के बीच क्या चल रहा है?

तस्वीर को देखने के बाद एक सवाल सबके जहन में आता है कि क्या बॉलीवुड के famous rapper बादशाह और ये जो तस्वीर में इनके साथ दिख रही है पाकिस्तानी actress हानिया आमिर क्या इन दोनों का एक दूसरे से कुछ चल रहा है? हाल ही में हानिया ने बादशाह से अपने की खबरों पर एक reaction भी दिया है?

असल में एक interview के दौरान हानिया अमर से पूछा गया कि वो इस समय किस गाने को enjoy कर रही हैं? तो हानिया ने बादशाह, हितेन और कर्ण के गाने का नाम लिया। उन्होंने गाने को बहुत बेहतरीन बताया तो जब interview ले रहे हारोन रशीद ने उनसे कहा कि वो ऐसा इसलिए कह रही है क्योंकि बादशाह उनके दोस्त है और वो दुबई में उनके साथ पार्टी करती है और कुछ लोगों को लगता है कि आप तो शायद relationship में भी हैं तो इस पर हानिया हंसने लगी।

उन्होंने कहा नहीं वो बेहतरीन गाना है। मेरी problem बस इतनी है कि मैं शादीशुदा नहीं हूँ अगर मैं शादीशुदा होती तो इन अफवाहों से बच जाती। इसके बाद हानिया से जब ये पूछा गया कि बादशाह से उनकी दोस्ती हुई कैसे? तो उन्होंने कहा कि ये personal सवाल है। उन्होंने मेरी इंस्टाग्राम reel पर comment किया और किसी दोस्त ने मुझसे कहा कि शायद बादशाह ने तुम्हारी post like की है।

तो मैंने पूछा क्या सच में और फिर देखा तो उन्होंने मुझे इंस्टाग्राम पर एक डायरेक्ट मैसेज भेजा था और मुझसे थोड़ी बहुत बातचीत करने लगे थे। बादशाह मेरे अच्छे दोस्त हैं, वो सिंपल और अच्छे इंसान हैं, वो बहुत real हैं। और अगर सच कहूँ तो जब मैं low feel करती हूँ और सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट नहीं करती तो मुझसे पूछते हैं क्या हुआ हानिया कुछ गड़बड़ तो नहीं है। हम आपको बता दें कि हानिया आमिर पाकिस्तान में काफी लोकप्रिय हैं। हानिया का जन्म nineteen ninety seven में पाकिस्तान के रावलपिंडी शहर में हुआ था उन्हें acting का बचपन से ही शौक रहा है।

जानवरों जैसा सलूक करते थे : सुनीता राजभर | Used to behave like animals: Sunita Rajbhar

जब वो कॉलेज में थी तभी उन्होंने romantic कॉमेडी फिल्म जानम के लिए audition दिया था। फिर उन्होंने उन्नीस साल की उम्र में इसी फिल्म से अपना acting debut किया। हालाँकि उन्हें एक बड़ी पहचान मिली। एक टीवी series आई थी तितली। जिसमें उन्होंने वफा महिला की भूमिका निभाई थी।

और उसके बाद उन्हें फिर वही मोहब्बत और विशाल जैसे शोज में देखा गया उन्होंने जबकि ना मालूम अफरात टू और परवाज जैसी हिट फिल्में भी दी है हालाँकि उनके करियर में turning पॉइंट आया टीवी शो मेरे हमसफर से जिसने उन्हें खूब popularity दिलाई। ये शो पाकिस्तान में टीआरपी के मामले में टॉप पर रहा था। इस शो में उनके साथ पाकिस्तान के फेमस एक्टर और सिंगर फरहान सईद भी दिखे थे। पाकिस्तान समेत इसे बांग्लादेश और नेपाल में भी बड़े स्तर पर देखा गया था हानिया इन दिनों एक शो है मुझे प्यार हुआ था उसमें दिख रही है.

बड़े मिया छोटे मिया vs मैदान 1 दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन|Bade Miyan Chote Miyan vs Maidan 1st Day Box Office Collection

मंदाकिनी के हॉट सीन की वजह से हुवा था राज कपूर का बेटे से झगड़ा!

मंदाकिनी की मुलाकात कैसे हुई राज कपूर से असल में एक फिल्मी पार्टी में शो मैंने राज कपूर की नजर यास्मिन नाम की लड़की पर पड़ी उन दिनों राज कपूर अपने छोटे बेटे राजीव को बॉलीवुड में लॉन्च करने की तैयारी कर रहे थे और राम तेरी गंगा मैली नाम की ये जो फिल्म थी इसकी पूरी प्लानिंग हो चुकी थी लेकिन सिर्फ हीरोइन पर आकर मामला अटका हुआ था।

और वैसे भी उन्होंने इस रोल के लिए डिंपल कपाडिया को लगभग फाइनल कर लिया था जिन्हें उन्होंने बॉबी से लॉन्च किया मगर जब राज कपूर ने यास्मिन को देखा तो उन्होंने डिंपल कपाडिया को अपनी फिल्म में लेने का इरादा तुरंत वहीं पर ड्रॉप कर दिया। राज कपूर ने यास्मिन को रामतरी गंगा मैली में ऑफर करना मतलब फिल्म ऑफर कर दी और जाहिर है राज कपूर किसी को फिल्म अगर ऑफर कर रहे हैं। अस्सी का दशक है राज कपूर बहुत बड़ा नाम है तो यास्मीन ने भी बिना देर किए उस ऑफर को स्वीकार कर लिया।

रामदेव के बाद अब फसेंगे कई बॉलीवुड सितारे, भ्रामक विज्ञापन मामले में | After Ramdev, now many Bollywood stars will be trapped in misleading advertisement case

ये राज कपूर ही थे जिन्होंने मेरठ की रहने वाली यास्मिन जोसफ को उनका फिल्मी नाम मंदाकिनी दिया वो नाम जो अब पहचान बनने वाला था। राम तेरी गंगा मैली में कुछ ऐसे सीन थे जो बेहद बोल्ड थे लेकिन मंदाकिनी ने बिना किसी झिझक के वो सारे सीन पूरे perfection के साथ शूट किए।

वो सभी सीन इतने लोकप्रिय हुए कि ये फिल्म पूरी तरह से मंदाकिनी की फिल्म बन गई। यानी राम तेरी गंगा मैली अगर बहुत बड़ी हिट हुई तो उसकी वजह मंदाकिनी को माना गया और इसी बात पर राज कपूर के सबसे छोटे बेटे राजीव कपूर अपनी फिल्मी नाकामी के लिए जाने यास्मीन को मिली लोकप्रियता से राजीव कपूर को बहुत बुरा लगा उन्हें लगा कि उनके पिता ने राज कपूर ने फिल्म में उनसे ज्यादा हीरोइन को महत्व दिया है और राजीव को जो ये गलतफहमी हुई उसका नतीजा ये हुआ कि उन्होंने अपने पिता राज कपूर से बात करना तक बंद कर दिया।

ये कहानी है जो मंदाकिनी को राज कपूर से जोड़ती है मंदाकिनी को राज कपूर लांच करते हैं अपने बेटे की फिल्म में उनका डेब्यू था। राजीव कपूर का लेकिन मंदाकिनी इतनी पॉपुलर हो जाती है कि राजीव कपूर नाकाम जाने लगते हैं और मंदाकिनी का नाम बहुत बड़ा बन जाता है और यही वजह थी कि मंदाकिनी की वजह से राजीव कपूर ने अपने पिता राज कपूर से बात करना बंद कर दिया था।

राजेश खन्ना की हीरोइन के कातिल पिता को फांसी की सजा | Father of murderer of Rajesh Khanna’s heroine gets death sentence

श्रीदेवी से रजनीकांत करने वाले थे शादी पर लाइट चली गई

क्या श्रीदेवी रजनीकांत से शादी करने वाली थी? और ये शादी होते-होते रह गई? असल में ये किस्सा हाल ही में एक फिल्मी चैनल के माध्यम से सामने आया है, जिसमें एक बहुत बड़ी हैरान करने वाली बात बताई गई है। असल में श्रीदेवी और रजनीकांत ने एक फिल्म है, जिसका नाम है मुद्रू-मदिचू मुंदरू-मदिचू इसमें काम किया था। उस वक्त श्रीदेवी की उम्र थी तेरह साल और रजनीकांत पच्चीस साल के यानी दोनों के बीच करीब-करीब बारह साल का फासला था।

और इस फिल्म में जो श्रीदेवी का रोल था वो रजनीकांत की माँ का रोल था क्योंकि वो इसमें रजनीकांत की सौतेली माँ बनी थी धीरे-धीरे रजनीकांत काफी close आने लगे। श्रीदेवी के उनको लेकर काफी protective होने लगे और कहा ये जाता है कि ये इतना करीब आ गए थे कि वो उनके बारे में सोचने लगे थे कि अब वो उनसे शादी कर सकते हैं लेकिन एक घटना ऐसी हुई जिसके बाद ये पूरा का पूरा ही बदल गया असल में के बालाचंदर जो कि मेंटोर कहे जाते हैं,

2023 के अंत में इन कहानीयों ने छोटे पर्दे पर धूम मचाई

रजनीकांत के रजनीकांत उन्हें काफी मानते थे तो रजनीकांत बालाचंद्र के साथ एक बार श्रीदेवी के घर गए और वहाँ फंक्शन था गृह प्रवेश का और जैसे ही ये वहाँ पहुंचे और उनके मन में ख्याल वही चल रहे थे शादी करने के कि शादी की बात की जाए घर पे आए उसी वक्त वहाँ पर लाइट चली गई। और उस लाइट चले जाने को रजनीकांत ने एक अपशगुन के तौर पर लिया और उसके बाद फिर उन्होंने कभी श्रीदेवी के बारे में इस तरह के ख्याल नहीं वो लेकर आए कि वो शादी करें।

credit-meta

कहा जाता है कि रजनीकांत और श्रीदेवी ने करीब उन्नीस फिल्मों में काम किया। इसमें तमिल और तेलुगु भाषा की फिल्म में भी शामिल है और कहा ये जाता है कि जिस दिन घर पहुंचे थे रजनीकांत और लाइट चली गई थी उस दिन के बाद उन्होंने ख्याल हमेशा-हमेशा के लिए छोड़ दिया कि वो कभी श्रीदेवी से शादी के बारे में सोचेंगे भी लेकिन आप खुद सोचिए कि बारह साल उम्र का फासला तेरह साल की उम्र में वो माँ बनती हैं। फिल्म में सौतेली माँ रजनीकांत की और उसके बाद रजनीकांत के मन में इस तरह के ख्याल आने लगते हैं कि मुझे इनसे शादी करनी है। वाकई बहुत ही अजीबोगरीब है लेकिन हमारी इंडस्ट्री का है और बहुत दिनों के बाद सामने आया है।

अनसूया सेनगुप्ता ने रचा इतिहास, कान्स फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीतने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बनीं

अनसूया सेनगुप्ता ने रचा इतिहास, कान्स फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीतने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बनीं

भारत के लिए ये गौरव का क्षण है क्योंकि 77 कान फिल्म festival में कोलकाता की रहने वाली एक actress है अनुसूया सेन गुप्ता इन्होंने best actress का award जीत लिया है। अनुसूया को ये award uncertain regard segment में फिल्म the sameless में उनकी performance के लिए मिला है। इसके साथ ही वो कान के इतिहास में पहली भारतीय अभिनेत्री बन गई हैं, जिन्हें इस award से नवाजा गया है। यानी ये पहली भारतीय हैं, जिन्हें best actress का award मिला है।

अनुसूया ने ये award भर में समलैंगिक समुदाय और हाशिए पर रहने वाले अन्य समुदायों को समर्पित कर दिया है। अनुसूया ने स्टेज पर जाकर कहा कि ये सभी समुदाय बहादुरी से एक ऐसी लड़ाई लड़ रहे हैं, जो उन्हें नहीं लड़नी चाहिए, उन्हें समाज में बराबरी का हक पाने के लिए लड़ना पड़ रहा है। तो बहुत अच्छा काम किया उन्होंने कि उनके बारे में सोचा का निर्देशन किया है, बुलगैरेन फिल्म मेकर है। और इसकी कहानी दो सेक्स workers के इर्द-गिर्द घूमती है,

माही वीज ने खोली बॉलीवुड के कास्टिंग काउच की पोल! | Mahhi Vij exposes Bollywood’s casting couch!

जिनमें से एक के हाथों एक पुलिस वाले का खून इस फिल्म में अनुसूया के अलावा उम्रा शेट्टी भी एक अहम किरदार में है। द शेमलेस के डायरेक्टर बोजनो पहली बार दो हजार चौदह में भारत आए थे तब वो यहाँ चार कहानियों को मिलाकर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाना चाहते थे। इस दौरान कई तरह की परेशानियां सामने आती रही साथ ही उन्हें फाइनेंसियल सपोर्ट भी नहीं मिल रहा था।

वो इस फिल्म को बाद में एनिमेटेड फॉर्म में बनाने की तैयारी कर रहे थे तभी उनकी मुलाकात करैक्टर विजुलाइजर और प्रोडक्शन डिजाइनर अनुसूइया से हुई जिसके बाद उन्होंने अपना इरादा बदल लिया और उन्होंने अनुसूया को ही लीड रोल में कास्ट और इंडिया नेपाल में इसकी शूटिंग की। अनुसूइया ने साल दो हजार नौ में बंगाली डायरेक्टर अंजन दत्त की रॉक म्यूजिकल फिल्म मेडली बंगाली से अपना एक्टिंग रिव्यू किया था दो हजार नौ में ही वो मुंबई शिफ्ट हो गई थी जहाँ उनके भाई अभिषेक सेन गुप्ता फिल्मों में काम करते हैं, एक्टिंग के ज्यादा ऑफर ना मिलने के बाद उन्होंने फिल्मों में आर्ट्स डिपार्टमेंट से जुड़ा काम करना शुरू कर दिया।

वो नेटफ्लिक्स के शो मसावा मसावा के लिए प्रोडक्शन डिजाइनर के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। और कोलकाता की रहने वाली अनुसूइया इन दिनों गोवा में रहती उन्होंने अपनी एजुकेशन कोलकाता की यादवपुर यूनिवर्सिटी से पूरी की है। दोस्तों यकीन नहीं होता कि बॉलीवुड जो इस बात का दावा ठोकता है कि हमारे यहाँ एक से एक अभिनेत्रियां है। वो कोई भी इतने साल बीतने के बाद भी कान में कभी कोई सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार नहीं जीत पाती लेकिन यही सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार एक ऐसी लड़की को मिलता है जो कि फुल टाइम एक्ट्रेस भी नहीं है।

जिसे अच्छे मौके नहीं मिल रहे थे तो दूसरे काम करने शुरू कर दिए। हालाँकि वो फिल्म निर्माण से जुड़ी रही और ऐसे में कान जाकर सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस का अवार्ड जितना अपने आप में किसी बहुत बड़े रिकॉर्ड को बनाने से कम नहीं है। मैं हार्दिक बधाई देता हूँ अनुसूया सेन गुप्ता को और कोशिश करेंगे कि अनुसूया से हम अपने प्लेटफार्म पर बात करें क्योंकि वाकई हम सभी भारतीयों के लिए एक बहुत बड़ा क्षण है ये कि अह कान अभी तक कोई पहुंची नहीं ऐसी एक्ट्रेस या एक्टर जिसे बेस्ट एक्टर या बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिले और अनुसूया सेन गुप्ता ने कर दिखाया है वो भी तब जबकि उन्हें एक्ट्रेस के तौर पर इतना काम नहीं मिल रहा था।

राजेश खन्ना की हीरोइन के कातिल पिता को फांसी की सजा | Father of murderer of Rajesh Khanna’s heroine gets death sentence

राजेश खन्ना की हीरोइन के कातिल पिता को फांसी की सजा | Father of murderer of Rajesh Khanna’s heroine gets death sentence

राजेश खन्ना की फिल्म वफा में नजर आई एक्ट्रेस लैला खान के मर्डर केस पर एक बड़ी खबर सामने आ रही है तेरह साल बाद अदालत ने लैला खान के सौतेले पिता परवेज टाक को हत्या का आरोपी मानते हुए फांसी की सजा सुनाई है, उन्हें एक्ट्रेस लैला खान समेत छह लोगों का कत्ल करने के लिए दोषी पाया गया है, मुंबई के सत्र न्यायलय ने इस केस में दोषी पाए गए सौतेले पिता परवेज टाक को मौत की सजा सुनाई,

आपको बता दें, ये केस पिछले तेरह सा लो से चल रहा था, जिसकी जाँच और सबूत मिलने के बाद अब जाकर आखिरकार दोषी को सजा सुनाई गई है लैला खान की माँ शैलीना ने तीन शादियां की थी लैला खान उनकी और दूसरे पति की बेटी थी साल दो हजार ग्यारह में लैला खान अपने तीन भाई-बहनों अजमिना, जारा इमरान उनकी कजन रेशमा और उनकी माँ शैलीना के साथ पूरी के फार्म हाउस में छुट्टियां मनाने गई थी,

मलाइका बनी सलमान अर्जुन के बीच का कांटा | Malaika became the thorn between Salman and Arjun

उसके बाद से ही उनके परिवार की कोई खबर नहीं मिल रही थी, जब लंबे समय तक संपर्क नहीं हो पाया तो लैला खान के biological पिता यानी सलेना के दूसरे पति ने परिवार की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवा दी जाँच में सामने आया कि लैला खान के परिवार को आखिरी बार प्रवेश टाक के साथ देखा गया था हत्या के शक में उन्हें गिरफ्तार किया गया और जाँच में ये पता चला कि प्रवेश टाक ने अपनी पत्नी सलीना से लगातार हो रहे झगड़े के चलते उनके परिवार की हत्या कर दी और फिर उनकी लाशों को इगतपुरी के ही फार्म हाउस के पास दफना दिया सबूत मिटाने के लिए प्रवेश ने फार्म हाउस में आग भी लगा दी और करीब तेरह साल तक चले इस केस पर अब जाकर कोर्ट ने फैसला सुनाया है

आपको बता दें कि एक्ट्रेस लैला खान ने कन्नड़ फिल्म मेकअप से एक्टिंग डेब्यू किया था उसके बाद वो राजेश खन्ना के साथ दो हजार आठ में एक फिल्म आई थी वफा उसमें दिखाई दी थी तो बहुत सारे लोग जानना चाहते थे कि राजेश खन्ना की वो हीरोइन जो दो हजार आठ में उनके साथ काम करती है अचानक गायब हो जाती है पता ये चलता है कि उनके सौतेले पिता ने उनकी हत्या कर दी आखिर उस केस का हुआ क्या तो आज ये खबर आई है कि अब उन्हें फांसी की सजा सुनाई गई है जाहिर है उनके सामने विकल्प खुला है हाई कोर्ट में जाने का देखते हैं।

दो हिस्सों में बनेगी रणबीर की रामायण | Ranbir’s Ramayan will be made in two parts

बिहार के काल्पनिक शहर सीतामढ़ी के बैकग्राउंड में चलती रहती है: भैय्या जी

भैया जी ये मनोज वाजपेयी के करियर की सौवीं फिल्म है। और इस फिल्म में उन्होंने काफी एक्शन किया है लेकिन क्या ये फिल्म वाकई आपको थिएटर में जाकर देखनी चाहिए। दो घंटे पंद्रह मिनट इसकी ड्यूरेशन है। और इस फिल्म की कहानी बिहार के काल्पनिक शहर सीतामंडी के बैकग्राउंड में चलती रहती है।

मनोज वाजपेयी ने इस फिल्म में रामचरण त्रिपाठी का किरदार निभाया है। जिसे प्यार से लोग भैया जी कहते हैं। तो भैया जी जो ये एक जमाने में बिहार की पॉलिटिक्स में खूब दबदबे वाले इंसान थे। उनके फावड़े ने हजारों कुकर्मियों को इस संसार से मुक्त कर दिया था। लेकिन भैया जी अब सब कुछ छोड़कर शादी करके बिल्कुल शरीफों की तरह जिंदगी जीना चाहते हैं।

पाकिस्तान ने मुझसे चीड़ कर वीसा नहीं दिया | Pakistan got angry with me and did not give me a visa

इस बीच उनके छोटे भाई की दिल्ली में हत्या हो जाती है। अपने भाई की मौत का बदला लेने के लिए भैया जी बिहार से दिल्ली आते हैं और शुरू होता है एक नया खेल। इसमें कोई शक नहीं कि मनोज वाजपेयी ने अपनी दमदार acting और action से खूब किया है और इससे पहले उन्हें ऐसे एक्शन अवतार में कभी देखा भी नहीं गया अपने किरदार के साथ उन्होंने पूरी तरह से इंसाफ करने की कोशिश की है।

credit-meta

मनोज बाजपई की लेडी लव बनी जॉया हुसैन कहीं ना कहीं एक्शन सीन में उन पर भारी भी पड़ती दिखती है तो वहीं नेगेटिव भूमिका में सुविंदर, विक्की, जतिन गोस्वामी ये अपना कोई असर नहीं छोड़ पाते हैं। विपिन शर्मा अपने किरदार से दर्शकों को गुदगुदाने की थोड़ी कोशिश करते हैं लेकिन वो थोड़ा सा बनावटी लगता है इस फिल्म की सबसे कमजोर कड़ी है फिल्म का डायरेक्शन इस फिल्म से पहले मनोज वाजपेयी को लेकर एक फिल्म आई थी सिर्फ एक बंदा काफी है उसी फिल्म का डायरेक्शन कर चुके अपूर्व सिंह कारकी ने इसका डायरेक्शन किया है

फिल्म की कहानी काफी कमजोर है बदले की भावना पर आधारित इस तरह की कई कहानियां दर्शक पहले कई बार देख चुके हैं फिल्म की पटकथा भी स्क्रिप्ट भी शुरू से लेकर अंत तक वह ढीली है फिल्म शुरू होने के एक मिनट के बाद से ही इस बात का अंदाजा हो जाता है कि कहानी आगे क्या मोड़ लेगी यानी है मतलब प्रेडिक्ट कर सकते हैं आप कि क्या होने वाला है?

फिल्म के गिने-चुने डायलॉग्स को अगर छोड़ दें तो सारे डायलॉग्स भी घिसे पिटे से लगते हैं फिल्म की कहानी में बिहारी टच है और दिल्ली हरियाणा का टच दिखाया गया है लेकिन फिल्म के एक्शन सीन्स देखकर ऐसा लगता है कि साउथ की कोई फिल्म आप देख रहे हैं वो चल रही है आपके सामने सिनेमैटोग्राफी भी कोई खास नहीं है फिल्म की कहानी बिहार के बैकग्राउंड की है इसलिए फिल्म के गीत भोजपुरी सिंगर से गवाए गए हैं ये एक अच्छी कोशिश है लेकिन मनोज तिवारी के गाए गीत बाग़ के करेजा और कौन जनम के बदला के अलावा कोई भी गीत ऐसा नहीं है जो आपको असर छोड़ पाए आप पर और फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक भी कुछ खास नहीं है

तो अगर आप मनोज वाजपेयी के फैन हैं और उन्हें पहली बार एक बहुत जबरदस्त एक्शन अवतार में देखना चाहते हैं तो आप ये फिल्म देख सकते हैं और अगर थोड़ा इंतजार करना चाहे तो इंतजार कर सकते हैं थोड़े समय बाद ये फिल्म ओटीटी पर भी आ सकती है तो आपको तय करना है कि आप फिल्म कहाँ देखने जाएं अगर नहीं देखेंगे तो बहुत ज्यादा मिस नहीं करने वाले हैं लेकिन अगर हार्डकोर फैन हैं तो आप जाकर देख सकते हैं, अपने पैसे के आप मालिक हैं। तो अगर आपने फिल्म देख ली है तो मुझे भी बताइए कि कैसी लगी आपको ये फिल्म? मुझे इंतजार रहेगा आपके कमेंट्स पढ़ने का।

राक्षस से डर गए रणवीर सिंह! | Ranveer Singh scared of the monster!

जेठालाल ने दी शो छोड़ने की धमकी | Jethalal threatened to leave the show

तारक मेहता का उल्टा चश्मा इस शो को लेकर तमाम तरह की खबरें आती रहती है लेकिन कई बार ये कहा गया कि इस शो के जो लीड एक्टर है जेठालाल दिलीप जोशी क्या उन्होंने भी कभी इस शो को छोड़ने की धमकी दी थी तो हाल ही में जेनिफर मिस्त्री ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि एक वक्त ऐसा आ गया था जब दिलीप जोशी यानी जेठालाल का जो किरदार अदा करते हैं

वो एक्टर वो इस शो को छोड़ने के लिए तैयार हो गए थे क्योंकि उनका एक झगड़ा हुआ था इस शो के ऑपरेशनल हेड सोहेल रहमानी के साथ में और ये झगड़ा इतना बढ़ गया कि सोहेल रहमानी ने हाथ में कुर्सी उठा ली थी जोशी के ऊपर फेंकने के लिए फिर ये मामला करीब दो साल तक चलता रहा और ये कहा गया कि दिलीप जोशी ने कहा कि या तो सोहेल रहमानी इस शो में रहेंगे या मैं रहूंगा फिर बाद में बीच बचाव कराया गया और ये कहा गया कि सोहेल रहमानी जो है ऑपरेशन हेड है उस शो के वो दिलीप जोशी से दूर रहेंगे।

जानवरों जैसा सलूक करते थे : सुनीता राजभर | Used to behave like animals: Sunita Rajbhar

अब इधर अह जेनिफर मिस्त्री ने कई सारे आरोप लगाए थे आप जानते हैं सोहेल रहमानी के ऊपर उस शो के जो प्रोड्यूसर है असद मोदी के ऊपर उन्होंने ये तक कहा था जेनिफर मिस्त्री ने कि असद मोदी मेरे होठों की तारीफ करते हैं मुझे सामने embarrassing messages करते हैं। फिर कभी मुझे अपने कमरे में बुलाते हैं, कभी बर्थडे विश करने के दौरान कुछ ऐसी बातें कहते हैं जिनसे मैं असहज हो जाती हूँ।

उधर सोहेल रहमानी का भी एक जवाब सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि अगर इतनी ही दिक्कत थी जेनिफर मिस्त्री को तो वो दो हजार सोलह में खुद असिद मोदी को ये मैसेज करके कि मैं अब सुधर गई हूँ और मुझे शो में वापस ले लीजिए, वो क्यों आई थी? तो सोहेल रहमानी का ये कहना है कि जेनफर मिस्त्री खुद आई थी हमारे शो में काम मांगते हुए वापस अगर उन्हें इतनी दिक्कत थी अगर रसिट मोदी उनके साथ ये सब कर रहे थे अगर उन्हें शो का माहौल इतना खराब लगता था तो वो वापस क्यों आई?

उधर जेनिफर मिस्त्री ये कह रही हैं कि उस शो का हाल ऐसा था कि सोचिए जो लीड एक्टर है दिलीप जोशी जो जेठालाल जिनकी वजह से वो शो चलता है वो तक उस शो को छोड़ने के लिए तैयार हो गए थे। दोस्तों तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लेकर तमाम तरह की खबरें आती रही हैं और आप में से बहुत सारे लोग मुझसे सवाल पूछते रहे हैं कि आखिर इस शो के सेट पर ऐसा क्या होता है? तो वाकई दोस्तों बहुत सारे ऐसे सवाल हैं जो आज भी और तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लेकर जो तमाम सवाल आते है उसको लेकर बहुत से दर्शक जानना चाहते है कि आखिर इस शो के set पर ऐसा क्यों होता रहा है।

फराह खान की अगली फिल्म में 100% होंगे शाहरुख | Shahrukh will be 100% in Farah Khan’s next film

राक्षस से डर गए रणवीर सिंह! | Ranveer Singh scared of the monster!

रणवीर सिंह को आखिर हो क्या गया है? आप भी यही कहेंगे जब आप इस खबर को पूरा ध्यान से सुनेंगे। असल में आप सभी जानते हैं कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बाद से रणवीर सिंह की कोई फिल्म नहीं आई है। हालाँकि इस बीच कभी वो शक्तिमान को लेकर तो कभी डॉन को लेकर चर्चा में बने रहे हैं लेकिन उनकी कोई फिल्म release नहीं हुई है। और पिछली कई सारी फिल्में फ्लॉप भी हुई है।

मैं आपको बता दूँ कि इस साल हनुमान नाम की एक फिल्म आई थी जिसे काफी सराहना मिली थी और इसी फिल्म के जो मेकर है प्रशांत वर्मा उन्होंने announcement किया कि वो एक राक्षस नाम की फिल्म बना रहे हैं। ये और इसके हीरो होंगे रणवीर सिंह रणवीर सिंह इस फिल्म को करने के लिए तैयार हो गए थे अब हुआ ये कि रणवीर सिंह के साथ इतनी बड़ी फिल्म बन रही है तो मेकर्स ने कहा कि आप हैदराबाद आ जाइए हम आपके साथ एक प्रोमो शूट करना चाहते है

दो हिस्सों में बनेगी रणबीर की रामायण | Ranbir’s Ramayan will be made in two parts

रणवीर सिंह वहां पहुंचे और प्रोमो शूट के लिए तैयारियां होने लगी अचानक इस फिल्म का शूट शुरू हो पाता उससे पहले रणवीर सिंह ने फिल्म के मेकर से कहा कि मुझे कुछ personal problem आ गई है और उन personal problems की वजह से मुझे अचानक मुंबई जाना होगा जाहिर है रणवीर सिंह की थी तो मेकर्स ने भी कुछ नहीं कहा। और रणवीर सिंह अपनी पूरी टीम के साथ मुंबई वापस लौट आए।

लेकिन मुंबई वापस आते ही रणवीर सिंह ने इस फिल्म के मेकर्स को ये inform कर दिया कि वो अब इस फिल्म में काम नहीं करेंगे क्योंकि आपकी टीम की energies मुझसे मैच नहीं हो रही है। अब आप सोचिए ये बात सुनकर मेकर्स हैरान रह गए कि जिस फिल्म को announce कर चुके हैं, publicity हो चुकी है, सब कुछ हो चुका है, शूट शुरू हुई, होने वाला था, प्रोमो शूट कर रहे थे और आपने कहा हमारी energies मैच नहीं हो रही है आपने सुना होगा कि कोई हीरो या हीरोइन creative difference के चलते स्क्रिप्ट की डिमांड कैसी है, क्या है? क्या नहीं है?

उसके चलते फिल्म को छोड़ देते हैं, कई बार पैसों को लेकर ये फिल्म छोड़ दी जाती है, ऐसे आपने बहुत से किस्से सुने होंगे, लेकिन ये रणवीर सिंह कहां से कौन सी ऐसी एनर्जी लेते हैं, जो इनकी एनर्जी किसी दूसरे से मैच नहीं हो रही है, या कौन सी वाली एनर्जी है? जिसको वो लेते हैं, अपने अंदर और वो एनर्जी सामने वाले से मैच ना हो तो वो छोड़ देते हैं, ये वाकई समझ के बाहर है और इस समय ये कहा जा रहा है, कि रणवीर सिंह का ये जो attitude ये बहुत ही unprofessional है।

माही वीज ने खोली बॉलीवुड के कास्टिंग काउच की पोल! | Mahhi Vij exposes Bollywood’s casting couch!

आप या तो किसी प्रोजेक्ट में अंदर enter ना हो लेकिन आप अंदर enter हो जाते हैं, उसकी publicity हो जाती है, उसका प्रोमो शूट होने वाला है, और उस वक्त आप कहते हैं मेरी energies मैच नहीं हो रही हैं। रणवीर सिंह जी आप वो दिन भूल गए, जब बैंड बाजा, बारात में आप लॉन्च होने वाले थे और उसके लिए आप कुछ भी करने को तैयार थे। आज आप energies मैच करते हैं, कल को आप कुछ और मैच करने लगेंगे, तो ये मैच करते-करते ऐसा ना हो कि इस मैच में आप हार जाएं।

credit-fb

क्योंकि सिंह को ये नहीं भूलना चाहिए कि वो कई तरह के विवादों में फंसे रहे हैं, कई बार कपड़े उतारने को लेकर और कई बार अपनी फ्लॉप फिल्मों की वजह से लोगों के निशाने पर आते रहे हैं और ऐसे में अगर इंडस्ट्री में ये बात जाती है कि वो अनप्रोफेशनल है वो कुछ भी करते हैं, कैसे भी फैसले अचानक ले लेते हैं और पता नहीं कौन-कौन सी energies पर वो खुद को राइड कराते हैं।

ऐसे में उनके लिए आगे का career मुश्किल भरा हो सकता है, सब हैरान हैं और एक बार फिर से बॉलीवुड की थू-थू हो रही कि बॉलीवुड के जो एक्टर्स हैं जब साउथ में जाते हैं तो किस तरह के नखरे ये दिखाने लगते हैं, किस तरह के स्टारी दिखाने लगते हैं, तो देखते हैं आने वाले समय में रणवीर सिंह की तरफ से या इस फिल्म में के मेकर्स की तरफ से ऑफिशियली क्या डिक्लेअर किया जाता है या इसमें किसी नए चेहरे को लिया जाएगा या ये फिल्म पूरी तरह बंद हो जाएगी, ये तो आने वाला समय बताएगा लेकिन इतना जरूर है कि रणवीर सिंह राक्षस से डर गए हैं और डर के मुंबई भाग गए हैं क्योंकि उनकी energies मैच नहीं हो रही है, ये खुद रणवीर सिंह का कहना है।

श्रीदेवी के नाम होगा मुंबई का एक इलाका | An area of Mumbai will be named after Shri Devi

पाकिस्तान ने मुझसे चीड़ कर वीसा नहीं दिया | Pakistan got angry with me and did not give me a visa

साल दो हजार पांच में एक फिल्म आई थी फिल्म का title था नजर और इसमें अमीषा पटेल के भाई अश्मि पटेल ने पाकिस्तानी actress मीरा के साथ काम किया था इस फिल्म से जुड़ा एक मजेदार किस्सा मैं आपको इस article में सुनाने जा रहा हूँ असल में इस फिल्म की डायरेक्टर थी सोनी राजदान और इस फिल्म को बनाया था मुकेश भट्ट और महेश भट ने महेश भट ने इस फिल्म को लिखा भी था।

कपिल शर्मा के शो का हिस्सा क्यों नहीं है सुमोना चक्रवर्ती? | Why is Sumona Chakraborty not a part of Kapil Sharma’s show?

असल में हुआ ये की ये पहली ऐसी फिल्म थी जिसमें एक पाकिस्तानी अह हीरोइन एक इंडियन हीरो को किस करती है और इस जो premier था वो कराची में होने वाला था। और कराची में होने वाले कारा फिल्म festival के दौरान इसे वहां प्रदर्शित किया गया और उस दौरान लोगों का गुस्सा पाकिस्तान में फुट पड़ा क्योंकि उनका ये कहना था कि ये आप कैसे दिखा सकते हैं कि एक पाकिस्तानी अभिनेत्री या एक मुस्लिम अभिनेत्री एक हिंदू अभिनेता या इंडियन अभिनेता को किस कर रही है इसको लेकर बवाल इतना बढ़ गया कि हुआ ये कि इस फिल्म के प्रीमियर में वीजा नहीं दिया गया

फिल्म के हीरो अश्मिन पटेल को यानी फिल्म का प्रीमियर तो हुआ सब लोग पहुँचे भी लेकिन hero को वहाँ पर visa नहीं दिया गया क्योंकि ये कहा गया कि भाई ये हमारी Pakistani अभिनेत्री को kiss कर रहे है अब आप सोचिए film में एक scene अगर रखा जाता है और वो film की कहानी की demand के हिसाब से है लेकिन वहाँ Pakistan में लोग इतना गुस्साए हुए थे scene को लेकर उन्होंने कहा कि ये कैसे दिखाया गया कि एक जो है हिंदू पुरुष जो है या Indian पुरुष जो है वो पाकिस्तानी या मुस्लिम अभिनेत्री को इस तरीके से kiss कर रहा है

ये किस्सा हाल ही में Ashwini Patel ने share किया है और आप सोचिए पहले भी इस तरीके की बातें उठती रही है ah film में Hindu Hindu अभिनेता और Muslim अभिनेत्री को लेकर तो ये मजेदार किस्सा इसलिए भी है कि आप film में तो वो हो जाने देते है लेकिन hero को visa नहीं देते है अपना गुस्सा प्रकट करने के लिए इस पर Ashmik Patel ने कहा भी था कि अगर आपको उस scene से आपत्ति थी तो आपने film के director को visa क्यों दिया आपने उस scene के DOP यानी cameraman को visa क्यों दिया तो अगर वो scene फिल्माया गया तो सिर्फ मैंने तो कुछ किया नहीं था उसमें भी वहां मौजूद था, writer भी था, एक cameraman भी था।

तो आपको उनका visa भी रद्द करना चाहिए था लेकिन आप सोचिए कि सिर्फ hero का visa रद्द किया गया और इस तरह से अपना गुस्सा प्रदर्शित किया गया। तो समय-समय पर हिंदू मुस्लिम और इंडियन, पाकिस्तानी के बीच में जो संबंध रहे हैं, उसको लेकर बातें होती रहती हैं, लेकिन ऐसे किस्से जब सुनने में आते हैं, तो ऐसे किस्सों पे सिर्फ हंसा जा सकता है क्योंकि फिल्म release भी हुई, फिल्म चली भी वो scene भी हुआ, सबने देखा भी आपने गुस्सा उतारा तो सिर्फ ये कहकर हीरो को वीजा नहीं देंगे।

माही वीज ने खोली बॉलीवुड के कास्टिंग काउच की पोल! | Mahhi Vij exposes Bollywood’s casting couch!

जानवरों जैसा सलूक करते थे : सुनीता राजभर | Used to behave like animals: Sunita Rajbhar

बॉलीवुड में एक actress है, नाम है सुनीता राजभर। जिन्हें आपने पंचायत web series में क्रांति देवी के रोल में देखा होगा, इन्होंने बॉलीवुड के बारे में एक और काला सच सबके सामने रखा है, सुनीता राजभर कहती है कि जो supporting कास्ट होती है, मतलब वो अपनी बात कर रही है, जैसे वो शो में lead नहीं है, supporting कास्ट है, तो उनके साथ काफी भेदभाव किया जाता है।

उनका ये कहना है कि बॉलीवुड में ये चलन ऐसा है कि जो lead actors होते हैं, उन्हें बिल्कुल राजा की तरह रखा जाता है, उन्हें काफी pamper किया जाता है, लेकिन जो supporting कास्ट होती है, उसको बहुत ही खराब ट्रीटमेंट दिया जाता है जैसे अगर उन्हें कोई रूम दिया जाए तो उसकी बेडशीट गंदी होगी बाथरूम साफ नहीं होगा दीवार में cracks होंगे खाना समय पर नहीं आएगा और उन्हें किसी भी तरीके की सहूलियत नहीं दी जाएगी जबकि उन्हीं के साथ काम करने वाली उसी शो की जो lead star cast होती है उनको बिल्कुल राजा की तरह रखा जाता है

माही वीज ने खोली बॉलीवुड के कास्टिंग काउच की पोल! | Mahhi Vij exposes Bollywood’s casting couch!

सुनीता राजभर इन दिनों कान फिल्म festival गई हुई है और वहाँ वो अपनी फिल्म संतोष को promote कर रही है वहीं से उन्होंने telephone पर एक अखबार से की और उस interview में उन्होंने बहुत सारी बातें कही है उनका ये कहना है कि एक वक्त ऐसा भी आ गया था जब उन्होंने acting छोड़ने का फैसला कर लिया था Centa का card उन्होंने cancel कर दिया था Cinema and Television Artist Association की वो सदस्य है क्योंकि वो actress है तो उन्होंने कहा था मैंने अपना card भी cancel कर दिया और मैंने फैसला कर लिया था कि जब हमें सही से treatment नहीं मिल सकता तो हम इस industry में काम क्यों करें

बाद में बहुत लोगों के के बाद वो वापस लौटी पर उनका ये कहना है कि ये स्थिति अभी भी बनी हुई है बहुत सारे ऐसे artist हैं जिन्हें अपना पेट पालने के लिए इस तरह के व्यवहार को बिल्कुल स्वीकारना पड़ता है। और वो अपनी अह स्वाभिमान को मारकर काम करते हैं, उन्हें बेहद दुःख होता है कि किसी भी शो में या किसी भी फिल्म में वो उतने ही महत्वपूर्ण होते हैं, जितना कि lead actor है क्योंकि अगर supporting cast नहीं होगी, तो lead actors अकेले काम नहीं कर सकते।

साथ ही वो ये भी कहती हैं, मैं जानती हूँ कि जो lead star cast होती है, वो ज्यादा काम करती है, और वो ज्यादा मेहनताना भी ले रहे होते हैं, लेकिन मतलब ये नहीं है कि हमारे साथ इस तरीके का व्यवहार किया जाए दोस्तों Bollywood के बारे में अक्सर ये बात कही जाती रही है कि यहाँ पर भेदभाव बहुत होता है अगर आप बड़ा नाम है ज्यादा पैसा लेते है आप किसी ऐसे परिवार से आए है जिनका बड़ा रसूख है industry के अंदर तो आपको जो treatment मिलता है वो बहुत अलग होता है

Sunita Rajbhar इसी बात पर focus करती है और वो कहती है कि अब जैसे पंचायत शुरू हो रहा है पंचायत का तीसरा season होगा तो क्या हम उसमें महत्वपूर्ण नहीं है क्या हमारे बिना कहानी आगे बढ़ती नहीं ऐसा नहीं होता supporting cast भी उतनी ही महत्वपूर्ण होती है तो आखिर हमारे साथ ऐसा भेदभाव क्यों किया जाता है तो अब आप सुनीता राजभर को Kranti Devi के role में देखने वाले है वो बनराकस की बीवी बनी है और इस show में इस बार पंचायत में दिखाया जाएगा कि कैसे बनराकस अपनी पत्नी Kranti Devi के साथ मिलकर मंजू देवी और प्रधान जी का जो अस्तित्व है उन पर हमला करते है

उनका तख्ता पलट करने की कोशिश करते है लेकिन सुनीता राजभर की ये बात वाकई दिल को छू लेने वाली है कि आखिर industry में दो तरह के actors के बीच इतना भेदभाव क्यों होता है? मैं आप दर्शकों से जानना चाहता हूँ कि इन सारी बातों को जानने के बाद अब आपके मन में क्या ख्याल आ रहा है और आपको क्या लगता है कि किस तरीके से इसे tackle किया जाना चाहिए क्योंकि actors तो वही है actors, actress में क्यों भेद किया जाता है? सिर्फ इसलिए क्योंकि वो कम पैसा लेते है या वो supporting cast है?

सोमी अली ने सलमान के लिए जताई चिंता | Somi Ali expressed concern for Salman

माही वीज ने खोली बॉलीवुड के कास्टिंग काउच की पोल! | Mahhi Vij exposes Bollywood’s casting couch!

एक तरफ हमारे देश में जो television channels आते हैं, उसमें महिला सशक्तिकरण की बात की जाती है, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इसी महिला सशक्तिकरण वाली industry में जब लड़कियां काम करने के लिए आती हैं, अभिनेत्री के तौर पर, तो उनका किस तरह से शोषण किया जाता है।

हाल ही में एक टीवी अभिनेत्री हैं, माही विच, इन्होंने अपने casting couch के experience को share किया है, एक interview में इन्होंने ये कहा कि इन्हें एक शख्स ने मिलने के लिए बुलाया कि वो देगा वो शूटिंग coordinator है और बाद में उस शख्स ने ये कहा जब ये उस शख्स की कार की पिछली सीट पर बैठी हुई थी कि आपको क्रूज पर जाने की जरूरत है मैं आपका रेट कार्ड बनवा दूंगा।

2023 के अंत में इन कहानीयों ने छोटे पर्दे पर धूम मचाई

आप समझ सकते हैं कि ये सुनने के बाद माही विज को कैसा लगा होगा और जिस वक्त ये सब बातें हो रही थी उस वक्त माही विज और उनकी छोटी बहन उनके साथ बैठी थी। उनका कहना था कि उन्होंने पूछा कि किस तरह का काम करना होगा? तो शूटिंग कोऑर्डिनेटर ने जोर देकर जब मैं आपको क्रूज पर जाने के लिए कह रहा हूँ रेट कार्ड की बात कर रहा हूँ तो आपको समझ जाना चाहिए कि आपको वहाँ किस तरह की परफॉरमेंस देनी है इतना सुनने के माही विज को समझ में आ गया कि यहाँ मामला क्या है और उसके बाद वो वहाँ से उठी और फिर सीधे निकल गई और फिर कभी उस शख्स से दोबारा नहीं मिली,  

ये तो एक किस्सा भर है और जो माहि विज जो अब एक बड़ा नाम बन गई तो उन्होंने ये किस्सा आपको सुना दिया, जरा सोचिए उन हजारों, लाखों के बारे में जो कभी अपनी पहचान नहीं बना पाए और इस तरह से उनका शोषण किया गया आज वो अपनी कहानियां किसी को सुना भी नहीं सकते, किसी को जाकर बता भी नहीं सकते कि उनके साथ क्या हुआ है। अक्सर ऐसी कहानियां तब निकल कर सामने आती है, जब वो शख्स कुछ बन जाता है।

credit-Gethu Cinema

लेकिन जो कुछ नहीं बन पाते, जो सिर्फ अपना शोषण करा के चले जाते हैं, जिनका सिर्फ exploitation होता है और उसके बाद उनकी कोई खबर नहीं ली जाती, जरा सोचिए कि उनके बारे में उन पर क्या बीतती होगी?  ये बॉलीवुड का वो काला सच है, जिस पर समय पर बहुत सारे लोग बात करते रहे हैं, समय-समय पर बहुत सारे लोगों ने बहुत कुछ कहा है लेकिन फिर भी ये गंदगी आज भी बॉलीवुड के साथ चिपकी हुई है और आज भी जो struggle करने के लिए लड़कियां आती हैं, छोटे शहरों से मुंबई में उन्हें इस सब का सामना करना पड़ता है।

श्रीदेवी के नाम होगा मुंबई का एक इलाका | An area of Mumbai will be named after Shri Devi