क्रू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 3 दिन : 26.37 करोड़ | The Crew box office collection 3 days: 26.37 crores

जैसा कि आप सभी जानते होंगे पिछले शुक्रवार यानी कि आठ मार्च को सिनेमा घरों में रिलीज हुई थी बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन की फिल्म शैतान जिसको आज सिनेमा घरों में चौबीसवां दिन चल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ बीते शुक्रवार यानी कि उन्नतीस मार्च को सिनेमा घरों में रिलीज हुई थी करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की फिल्म करो जिसने फिलहाल सिनेमा घरों में तहलका मचा दिया है। तो फिलहाल इस article में मैं आपसे बात करने वाला हूँ फिल्म अपने पहले दो दिनों में officially इंडिया total कितनी कमाई करने में कामयाब रही वही फिल्म का पूरे world में total कितना collection हो चूका है और आज अपने 3 दिन ये फिल्म कितनी कमाई कर रही है और वहीं साथ ही साथ बात करेंगे शैतान फिल्म के पूरे 24 दिनों के worldwide box office collection के बारे में।

तो चलिए सबसे पहले बात करते हैं फिल्म के box office collection के बारे में तो सबसे पहले तो मैं आपको बताता चलूँ कि एक हिंदी language की crime comedy फिल्म थी जिसको डाइट किया था राजेश कृष्ण ने और फिल्म को produce किया था एकता कपूर, रेहा कपूर और अनिल कपूर ने फिल्म में हमें तब्बू, करीरा कपूर, कृति सेनन और दिलजीत और कपिल शर्मा अहम किरदारों में नजर आई थी और फिल्म का बजट उतना ज्यादा नहीं था मात्र पैंतालीस से पचास करोड़ रूपए के बजट में ये फिल्म बनी थी लेकिन फिलहाल अभी तक जिस तरह से इस फिल्म ने perform किया वो शायद कभी किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा क्योंकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ कमाई नहीं कर रही है बल्कि रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है और इंडिया में भी कमाई कर रही है और बाहर विदेशों में भी जमकर कमाई कर रही है तो चलिए सबसे पहले जान लेते हैं फिल्म के दो दिनों के official बॉक्स ऑफिस collection के बारे में तो पहले दिन फिल्म की जो opening थी वो दस करोड़ अठाईस लाख रूपए इंडिया से तो वहीं फिल्म का जो worldwide gross collection था पहले दिन का वो बीस करोड़ सात लाख रूपए था और दूसरे दिन सैटरडे को फिल्म ने कमाई दस करोड़ सतासी लाख रूपये।

क्रू मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1 दिन: 1.63 करोड़

और फिल्म की जो दो दिनों की इंडिया से नेट कमाई थी वो इक्कीस करोड़ पन्द्रह लाख रूपए हो गई थी वहीं फिल्म का जो इंडिया में ग्रॉस कलेक्शन था वो पच्चीस करोड़ अठारह लाख रूपए था। ओवरसीज से फिल्म ने कमा लिए थे पन्द्रह करोड़ पिचानवे लाख रुपए। जी हाँ ओवरसीज की रिपोर्ट आपको दे रहा हूँ ओवरसीज से दो दिनों में पंद्रह करोड़ पिचानवे लाख रुपए की कमाई। यानि कि ओवरसीज में तो इस फिल्म ने शैतान को भी दे दी है। अगर मैं फिल्म के दो दिनों के worldwide gross collection की बात करूँ तो फिल्म का इकतालीस करोड़ तेरह लाख रूपए का worldwide gross collection हो चुका है सिर्फ दो दिनों में और ये officially रिपोर्ट आपको दे रहा हूँ और तीसरे दिन की अगर हम बात करें तो आज भी ये फिल्म साढ़े ग्यारह से बारह करोड़ रूपए कमा रही है पूरा संडे हाउसफुल है आज और क्रू फिल्म ने सारे सिरी में अगर हाउसफुल कर रखे है तो आज तीसरे दिन कम से कम साढ़े ग्यारह से बारह करोड़ कमाएगी ये फिल्म और फिल्म का तैंतीस से चौंतीस करोड़ रुपए का इंडिया से नेट हो जाएगा तो वही फिल्म पूरे वर्ल्ड में साठ करोड़ रूपए के आंकड़े को आज ये पार कर जाएगी और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट हो चुकी है।

लेकिन चलिए बात करते हैं शैतान फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर अभी तक क्या हाल चल रहा है तो सबसे पहले तो मैं आपको बताता चलूँ कि एक हिंदी language की horror thriller फिल्म थी जो साल दो हजार तेईस में अजय देवगन की बहुत शानदार फिल्म आप साल दो हजार चौबीस में अजय देवगन की बहुत शानदार फिल्म आप कह सकते हैं क्योंकि ज्यादातर ऑडियंस ने फिल्म शैतान को पसंद किया है और आज चौबीसवा है तो आज भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रुकने का नाम बिल्कुल भी नहीं ले रही है। आपको बताता चलूँ मैं कि विकास बहल के direction में ये फिल्म बनी थी जिसको produce किया था विकास बहल, ज्योति देश पांडे और अजय देवगन ने और फिल्म में हमें अजय देवगन, ज्योतिका, और जानकी बोधिवाला नजर आए थे। अगर मैं फिल्म के box office collection की बात करूं तो शैतान फिल्म की जो पहले दिन की opening कमाई थी वो पंद्रह करोड़, इक्कीस लाख रुपए पूरे India से net थी वहीं फिल्म ने तीन दिनों के weekend पर पचपन करोड़ तेरह लाख रुपए से नेट कमा लिए थे

तो वहीं फिल्म की worldwide कमाई अस्सी करोड़ इकतीस लाख रूपए थी उसके बाद बात करूँगा मैं फिल्म के पूरे इक्कीस दिनों के official box ऑफिस collection की क्योंकि इक्कीसवें दिन फिल्म ने कमाए थे एक करोड़ अस्सी लाख रूपए और फिल्म ने इक्कीस दिनों में एक सौ सैंतीस करोड़ बहत्तर लाख रूपए की कमाई इंडिया से नेट कर ली थी तो वहीं फिल्म का जो worldwide gross collection था वो एक सौ पिचानवे करोड़ बहत्तर लाख रूपए था बाईसवें दिन फिल्म ने कमाई एक करोड़ पैंतीस लाख रूपए तेईसवें दिन फिल्म का collection रहा एक करोड़ अस्सी रुपए का और आज चौबीसवें दिन ये फिल्म कम से कम दो करोड़ रूपए से ज्यादा की कमाई कर रही है। और फिल्म की चौबीस दिनों की जो शैतान की total कमाई है इंडिया से वो one four three यानी कि एक सौ तैंतालीस करोड़ रूपए हो रही है। वहीं फिल्म पूरे world में जो gross collection है वो दो सौ तीन करोड़ रूपए का कर रही है और अजय देवगन की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फिलहाल तो सुपर हिट हो चुकी है।

Crew 3 Days Box Office Collection

DayIndia Net CollectionChange(+/-)
Day 1 [1st Friday]₹ 9.25 Cr
Day 2 [1st Saturday]₹ 9.75 Cr5.41%
Day 3 [1st Sunday]₹ 7.37 Cr **
Total₹ 26.37 Cr

शैतान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 20 दिन:130.89 करोड़

गॉडज़िला एक्स कोंग द न्यू एम्पायर मूवी रिव्यू हिंदी|Godzilla X Kong The New Empire Movie Review Hindi

गॉडजीला एक्स कोम the न्यू umpire finally ये मूवी Release कर दी गई है गॉडशिला और कोम की मूवी मुझे पहले से ही बहुत ही ज्यादा Interesting लगती है क्योंकि इन दोनों की fight में ज्यादातर Innocent लोग मारे जाते हैं और पूरा का पूरा शहर तबाह हो जाता है। तो fight अगर होती है तो innocent people तो मारे जाएंगे ही तो वो बात हम छोड़ते हैं अब थोड़ा focus करते हैं गॉडशिला एक्स कोंग द न्यू Umpire मूवी पर मूवी Finally release कर दी गई है। मूवी हिंदी और इंग्लिश दोनों Language में release की गई है। मूवी बहुत ही ज्यादा फ्रेश है यानी कि इस मूवी में किसी उल्टा-पुल्टा scene नहीं है और मूवी अपने family के साथ बैठकर आराम से देख सकते हैं।

पटना शुक्ला मूवी रिव्यू: सामाजिक मुद्दे पर प्रकाश डालती रवीना की फिल्म

अब बात करते हैं इस मूवी की स्टोरी के बारे में तो इस स्टोरी की अगर हम बात करें तो हर एक मूवी में आपने देखा होगा कि कोंग और गॉडशिला एक नए दुश्मन को खत्म कर रहे होते हैं। बहुत ज्यादा fight करते हैं। बहुत सारी तबाही मचाते हैं। पूरा का पूरा शहर तबाह हो जाता है। और जब पूरा का पूरा शहर तबाह हो जाता है। तब जाकर वो विलन माना जाता है गौड़चिला और कोंग के हाथ। तो finally फिर से कुछ ऐसे ही concept के ऊपर बनाई गई है। गॉडशिला एक्स कोंग द न्यू Empire. लेकिन इस में थोड़ी-बहुत different चीजें भी दिखाने की कोशिश की गई है और असल में ये different चीजें क्या हैं और असल में ये new umpire क्या है? ये सारी की सारी चीजें आपको इस मूवी को देखने के बाद ही पता चलने वाली है। मूवी स्पेशली उन्हें बहुत ही ज्यादा पसंद आने वाली है। जो कि मूवी में किसी भी तरह की स्टोरी नहीं खोजते हैं और सिर्फ action देखना बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं। क्योंकि इस मूवी में starting से लेकर End तक सिर्फ आपको action ही नजर आने वाला होगा यानी कि इस मूवी को जब आप देखने बैठेंगे तो आपको सिर्फ action देखते हुए ही ये पूरी की पूरी मूवी बितानी होगी Others किसी भी चीज की आप उम्मीद बिल्कुल भी ना रखें।

मूवी की शुरुआत होती है फिर से कोंग से जो कि इस पर एक नए विलेन से लड़ने के लिए तैयार है और असल में ये विलन कौन है और किस तरह कॉंग पर ये भारी पड़ जाता है पहले और दूसरी बार ये किस तरह कौन से हारता है ये सारी की सारी चीजें आपको इस मूवी को देखने के बाद ही पता चलने वाली है लेकिन इस मूवी में थोड़ी बहुत खामियां भी है जैसे कि इस मूवी में गॉड शिला को बहुत ही कम रोल दिया गया है यानी कि आप ये भी कह सकते हैं कि कौन इस पर अक्षय कुमार बन चुके हैं जो कि छोटे-छोटे एक्टर्स का रोल काट लेते हैं इस बार कोंग ने गॉडशिला का रोल बहुत ही ज्यादा काटा है क्योंकि गोड शिला को अब सिर्फ starting में देखने वाले हैं और last में एक अच्छे खासे fight में देखने वाले हैं बीच के समय में गॉडशिला Holiday मनाने के लिए चला जाता है और बाकी complete मूवी में आप सिर्फ किंग कोंग को ही देखने वाले हैं। किंग कांग किस तरह न्यू empire को खोजता है किस तरह Fight करता है किस तरह घायल होता है ये सारी की सारी चीजें इस मूवी में सिर्फ कोंग के बारे में ही दिखाई गई है।

even last में Gaud Zilla सिर्फ Kong की मदद करने के लिए आता है तो स्टोरी बहुत ही ज्यादा simple है इस मूवी की समझने के लिए आपको किसी भी तरह का दिमाग खर्च करने की कोई जरूरत नहीं है। यानी कि इस मूवी को आराम से बैठिए और मारामारी देखना शुरू कीजिए और मारधाड़ देखते-देखते ये मूवी कब खत्म हो जाएगी आपको पता भी नहीं चलेगा। तो अब बात करते हैं इस मूवी की रेटिंग के बारे में। तो अगर मैं इस मूवी को रेटिंग दूँ तो मैं इसे रेटिंग दूंगा फाइव में थ्री पॉइंट टू स्टार क्योंकि मूवी में एक्शन के अलावा इस मूवी में समझने लायक कुछ भी नहीं है। तो उम्मीद करता हूँ कि आज का ये Review आपको पसंद आया होगा।

मडगांव एक्सप्रेस मूवी रिव्यू हिंदी , मिर्जापुर के मुन्ना भ्य्या यन्हा दिखेंगे|Madgaon Express movie review in Hindi

क्रू मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1 दिन: 1.63 करोड़

फैंस को जिस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार था तब वो, करीना कपूर और कीर्ति सेनन की फिल्म किरू का finally ये फिल्म आज सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। और दोस्तों यकीन मानिए फिल्म को आज पहले ही दिन सिनेमा घरों से शानदार Response मिल रहा है यहाँ तक कि साल दो हजार चौबीस में अभी तक जितनी भी फिल्में रिलीज हुई है। टॉप फिल्मों में शामिल हो रही है फिल्म किरू और किरू आज अपने फर्स्ट डे पर एक अच्छी ओपनिंग लेने के साथ-साथ बहुत ज्यादा सुर्खियां भी बटोर रही है, तारीफें भी बटोर रही है। तो कहने का मतलब ये है छोटे बजट की फिल्म है लेकिन कमाई बड़ी करने वाली है। तो दोस्तों फिलहाल जैसा कि आप सभी को पता होगा फिल्म को रिलीज हुई आज सिनेमाघरों में पहला दिन चल रहा है ।

पटना शुक्ला मूवी रिव्यू: सामाजिक मुद्दे पर प्रकाश डालती रवीना की फिल्म

दोस्तों अगर बात करूं मैं फिल्म क्रू की तो ये कॉमेडी ड्रामा फिल्म है क्योंकि राजेश कृष्णन के डायरेक्शन में बनी है जिसको Produce किया है एकता कपूर, रेहा कपूर, अनिल कपूर ने और फिल्म में हमें तब्बू, करीना कपूर और कृति सिरन के साथ दिलजीत दोसन्जा और कपिल शर्मा भी नजर आने वाले है। अगर दोस्तों में फिल्म के बजट की बात करूं तो फिल्म का बजट उतना ज्यादा नहीं है लगभग पैंतालीस से पचास करोड़ रुपए के बजट में ये फिल्म बनी है। और फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट और सुपर हिट होने की बस इंडिया के अंदर साठ करोड़ रुपए कमाने हैं लेकिन दोस्तों आज फिल्म अपने पहले दिन जिस तरह से शुरुआत कर रही है वो वाकई काबिले तारीफ है क्योंकि फिल्म को ओवरसीज में भी बहुत बड़े लेवल पर रिलीज किया गया है कम से कम इकहत्तर कंट्रीज में ये फिल्म रिलीज हुई है विदेशों में जहाँ दोस्तों विदेशों में भी फिल्म की बहुत बड़ी ओपनिंग होने वाली है तो फिलहाल अगर मैं बात करूँ फिल्म का आज कौन से शहर में क्या हाल चल रहा है तो दोस्तों फिल्म के पास काफी अच्छे यानी कि जितने शोज शैतान के पास थे अजय देवगन के उतने ही अह फिल्म crew के पास भी है क्योंकि फिल्म ने बहुत अच्छी hipe बना रखी है फिल्म को लेकर बहुत ज्यादा craze है अगर मैं दिल्ली एनसीआर की बात करूँ तो यहाँ पे आज जो occupancy है मॉर्निंग की वो लगभग thirty five परसेंट की है यानी कि आप अंदाजा लगाइए मोर्निंग में अगर thirty Five परसेंट की occupancy है तो आफ्टरनून इवनिंग और नाईट में तो ये occupancy कम से कम अस्सी से पिचासी percent तक जाने वाली है क्योंकि फिल्म को अब तारीफें मिल चुकी है और अब ये फिल्म रुकने वाली नहीं है। दिल्ली एनसीआर की अगर मैं बात करूँ तो यहाँ पे Advance booking कर रहा हूँ मैं।

अह आठ परसेंट की occupancy है और फिल्म के पास सात सौ पिचानवे शोज है जिसमें से पैंतीस almost फुल है और सत्तावन फास्ट फीलिंग है। मुंबई के अंदर दस परसेंट से ज्यादा की occupancy और दोस्तों आपको याद रही है कि advance बुकिंग की बात कर रहा हूँ मैं आज फिल्म ने जो अपने advance बुकिंग की है। अह फिल्म के पास छह सौ पचपन शोज है मुंबई के अंदर। जिसमें से पचास almost फुल है और पैंसठ फास्ट फिलिंग है। पुणे के अंदर भी लगभग नौ परसेंट से ज्यादा की occupancy है, फिल्म के पास दो सौ छह शोज है। बेंगलुरु में बीस परसेंट से ज्यादा फिल्म के पास एक सौ पचास शोज है। हैदराबाद में भी लगभग तेरह परसेंट की occupancy एक सौ पचहत्तर शोज है। कोलकाता में भी पांच परसेंट की फिल्म के पास एक सौ सत्तर shows है और अहमदाबाद में चार परसेंट की फिल्म के पास चार शो शोज है। चेन्नई के अंदर अड़तीस परसेंट की फिल्म के पास Twenty five shows है, सूरत में दो परसेंट की occupancy है दो सौ पांच शोज है। जयपुर में नौ परसेंट की occupancy एक सौ तीस Shows है, चंडीगढ़ में पांच परसेंट की सत्तर शोज है।

भोपाल में परसेंट की occupancy उनहत्तर शोज है। लखनऊ में तीन परसेंट की Occupancy एक सौ सत्तर शोज है। इसके अलावा साउथ एरिया में भी फिल्म के उतने ज्यादा शोज तो नहीं है। दो, तीन, पाँच, तीस, चालीस, विशाखापट्टनम, मैसूर, हुबबली, बेंगलुरु इन सभी जगहों पे भी फिल्म को ठीक-ठाक response मिल रहे हैं। यानि कि फिल्म की जो occupancy है वो काफी अच्छी है। आगरा के अंदर एक परसेंट की Occupancy अमृतसर में तीन परसेंट की occupancy है, तो कहने का मतलब ये है कि फिल्म ने जो आज अपने फर्स्ट डे के लिए टोटल Advance की है दोस्तों वो दो करोड़ साठ और आपको याद याद रहे कि साल दो हजार चौबीस की ये चौथी सबसे बड़ी advance है यानी कि Fighter article तीन सौ सत्तर और अगर शैतान को हम छोड़ दे तो यहाँ पे चौथा नंबर हासिल कर रखा है फिल्म crew ने तो मुझे लगता है कि एक बेहतरीन और शानदार opening फिल्म ये लेने में कामयाब हो रही है मुझे लगता है कि आज इंडिया के अंदर ये फिल्म कम से कम आठ करोड़ रूपए कमा रही है आठ करोड़ रूपए सिर्फ इंडिया से कमा रही है और वहीं फिल्म की जो वर्ल्ड वाइड आज Gross opening होने वाली है वो कम से कम बारह से क्योंकि ओवरसीज से भी ये फिल्म अच्छा पैसा कमा रही है।

एजुकेशन सिस्टम पर सवाल उठाता है हॉटस्टार की नई फिल्म पटना शुक्ला’ | Hotstar’s new film ‘Patna Shukla’ raises questions on the education system.

पटना शुक्ला मूवी रिव्यू: सामाजिक मुद्दे पर प्रकाश डालती रवीना की फिल्म

पटना शुक्ला की शुरुवात होती हे तन्वी शुक्ला की मिडिल क्लास फैमली से, मिसेज शुक्ला जिला न्यायलय में वकील हैं, शुरुवात एक जांगिया के कैस से होती हैं, जो मिसेज शुक्ला जीत जाती है। मिसेज शुक्ला का एक बच्चा भी है जिसे वो बहुत प्यार करती है।

रिंकी BSc की छात्र है और कॉलेज द्वारा उसे फेल कर दिया है परंतु रिंकी को लगता हे की उसे 60% नंबर मिलना चाहिए। रिंकी मिसेज शुक्ला के पास कोर्ट केस करने जाती है और यूनिवर्सिटी पर केस कर देती है। यही से मेन कहानी सुरु होती है। रिंकी एक ऑटो ड्राइवर की लड़की हे और उसके परीक्षा के लिए काफी तैयारी की है और उसे कॉन्फिडेंट है की वह फेल नही हो सकती।

मडगांव एक्सप्रेस मूवी रिव्यू हिंदी , मिर्जापुर के मुन्ना भ्य्या यन्हा दिखेंगे|Madgaon Express movie review in Hindi

कोर्ट में कैसे का फैसला एक समिति बनाने पर आता है, जो रिंकी के पक्ष में नहीं आता, जिससे दुखी होकर वह अपने हाथ की नस काट लेती हैं, मिसेज शुक्ला फिर से कैसे में लग जाती है।

मैसेज शुक्ल यूनिवर्सिटी के नंबर के स्कैम और उसके स्कीम के बारे में और ज्यादा जांच पड़ताल करती है जिसमें वह एक पत्रकार से मिलती है जो मिसेज शुक्ला को यूनिवर्सिटी की गड़बड़ी के बारे में बताता है जिसमें गरीबों के बच्चों के नंबर के साथ में खिलवाड़ किया जाता है, मिसेज शुक्ला पूरा सिस्टम समझ जाती है और कैसे की तैयारी करती है। मिसेज शुक्ला वहां के लोकल पॉलीटिशियन से मिलती है जिनसे मिलकर उसे पता चलता है की उनके लड़के की मार्कशीट हीं पिंकी की मार्कशीट से बदली गई है, बड़े रसूखदार  होने के कारण वह शुक्ला को एक ऑफर देता है जिसमें कीपिंग की पूरी पढ़ाई का खर्च वह उठाने के लिए तैयार है परंतु  शुक्ला एक्सेप्ट नहीं करती है।

अब लड़ाई एक दलित छात्र और एक राजनेता के बीच शुरू हो जाती है, रघुवीर सिंह अपनी पूरी ताकत लगा देते है, मिसेज शुक्ला को परेशान किया जाता है उनका घर तोड़ दिया जाता है। इन सब के बीच पटना शुक्ला की हालत खराब हो जाती हे और पटना शुक्ला को उनके पिता जी बताता है की उसकी खुद की मार्कशीट खरीदी गई है,

जिसे जान कर पटना शुक्ला को काफी दुख होता है और जिससे उसकी मार्कशीट बदली गई थी उनसे मिलती है। और कोर्ट आने को बोलती है। कोर्ट में पटना शुक्ला अपने सांथ हुवे पूरे मामले की जानकारी देती है।

कोर्ट में मामले की सुनवाई करते हुवे जज साहब फैसला सुनाते है,जो रिंकी के पक्ष के आता है, जिससे सामाजिक मुद्दे पर प्रकाश डालती रवीना की फिल्म शिक्षा तंत्र की पोल खोलती है और मुझे लगता है हर व्यक्ति को इसे देखना चाहिए।

एजुकेशन सिस्टम पर सवाल उठाता है हॉटस्टार की नई फिल्म पटना शुक्ला’ | Hotstar’s new film ‘Patna Shukla’ raises questions on the education system.

के जी एफ 3, 100 गुना बड़ी है एनिमल से | KGF3 is 100 times bigger than Animal

केजीएफ तीन लेटर्स का छोटा सा नाम लेकिन फैन बेस इतना तगड़ा जो हॉलीवुड में डीसी मार्बल को भी टक्कर दे सकता है. आजमा के देख लो. फिल्म नहीं इमोशन है सर कनाडा फिल्म इंडस्ट्री से बाहर निकली और बॉलीवुड को बुरी तरह धो डाला. अरे सलार के साथ केजीएफ का नाम नहीं जुड़ा तो लोग फिल्म देखने नहीं गए. तो केजीएफ थ्री आएगी ये बात पक्की हो चुकी है ऑलरेडी कहानी लिखी जा चुकी है हंड्रेड परसेंट फिनिश और तो और चैप्टर फोर भी बन सकता है ये खबरें भी हैं. लेकिन फिल्म बनेगी कब? इसका जवाब ना तो नील साहब के पास है और ना ही रॉकी भाई कुछ बोल रहे हैं. अगले साल पार्ट two बनेगा उसके बाद एनटीआर नील वाला dark violence project तब finally नंबर आएगा केजीएफ chapter three को खोलने का उफ दो-तीन साल कम से कम but रॉकिंग स्टार यश का comeback कब होगा वो चीज पूरी दुनिया जानती है already ठीक एक साल बाद अप्रैल दो हजार पच्चीस बॉक्स ऑफिस के पापा वापिस आएंगे नाम भूल तो नहीं गए फिल्म का announcement बड़ा हड़बड़ी में आया था लेकिन जब वो फिल्म आएगी अपना खुद का अलग से बॉक्स ऑफिस बना के जाएगी। तो भाई दो न्यूज़ है मेरे पास जिनको सुनते ही आपके अंदर केजीएफ वाली फीलिंग्स जो प्यार है उस के लिए वो अचानक से समुंदर बन के बह जाएगा।

केजीएफ चैप्टर 3 हिंदी ट्रेलर, यश, प्रशांत नील, रवीना टंडन | KGF Chapter 3 Hindi Trailer

नंबर one surprise, surprise, surprise यश बॉस का एक नया पोस्ट आया है जिसमें कुछ बड़ा होने वाला है, ऐसी बातें बोली जा रही हैं। look तो केजीएफ जैसा ही लग रहा है और dialogue भी वो violence कांड avoid उससे राइन करके लिख दिया है, माने रॉकी भाई नया अवतार ले रहे हैं। लेकिन confuse मत होना, ये कोई फिल्म announcement नहीं है। केजीएफ three से related no information but रॉकी भाई style में यश किसी ऐड में नजर आएंगे। देखो जल्दबाजी मत करो, ऐड है ये तो पक्का है, लेकिन केजीएफ वाला कनेक्शन क्यों डाला है? और तो और ने specially announce किया है तो कुछ बड़ा ही होगा और बड़े से याद आया बॉस टॉक्सिक इस फिल्म को जितना हल्के में आप ले रहे हो ना उसके ठीक उल्टा ये केजीएफ से भी बहुत बड़े लेवल का सिनेमा बनने जा रहा है. बजट के लेवल पे बात करोगे तो दो सौ तीन सौ करोड़ कम से कम लगाए जा रहे हैं. रॉकी भाई को सीईओ ऑफ़ इंडियन सिनेमा बना के कमबैक कराने में.

बट टॉक्सिक केजीएफ के कंपैरिजन में सिर्फ पैसों से बड़ी नहीं होगी. इस फिल्म को बनाने का मिशन ही यही है कि पूरा इंडियन सिनेमा हिल जाए. जब केजीएफ बनी थी किसी ने सोचा नहीं था कि पैन इंडिया लेवल पे लोग इसके इस से फैन बन जाएंगे इसलिए कास्ट वगैरह भी साउथ से नाइंटी नाइन परसेंट नॉमिनेटेड थी लेकिन अब टॉक्सिक का सबसे बड़ा एडवांटेज यही है कि यश खुद अब पैन इंडिया स्टार नहीं पूरा आसमान बन चुके हैं इसीलिए टॉक्सिक को एक प्रॉपर पैन इंडिया प्रोजेक्ट बनाने के लिए उनके अगेंस्ट बहुत बड़े-बड़े नाम कास्ट किए जाएंगे सुनके यकीन नहीं होगा सबसे पहले करीना कपूर फिल्म में यश के साथ लीड रोल करेंगी अब समझे केजीएफ से टॉक्सिक का लेवल कैसे बड़ा बना दिया सिर्फ एक चाल में अपडेट ये भी है कि करीना यश की सिस्टर का रोल कर सकती है लव इंटरेस्ट नहीं होगा कन्फर्म्ड लेकिन ये सिस्टर कम और खतरनाक गैंग्सर ज्यादा होंगी. आज से पहले करीना को किसी ने ऐसे रोल में नहीं देखा होगा ये वादा कर रहे हैं लोग. सिर्फ इतना नहीं टॉक्सिक मल्टी एक्ट्रेस मूवी होगी और करीना के बाद इस फिल्म में दूसरा नाम जुड़ गया है केआरा आडवाणी का यहाँ पे आएगा लव एंगल.

सालार vs KGF 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 3 | Salaar vs KGF 2 box office collection day3

तीसरे नंबर पे श्रुति हसन ये फिल्म में हीरोइन नंबर थ्री होने वाली है. इनका कैरेक्टर भाभी नंबर टू जैसा हो सकता है. पति-पत्नी और वो पागलपन होगा. और अब सुनिए वो चीज जिसके लिए लिटरली इंडियन सिवा नॉट रेडी है सर. टॉक्सिक का सब्जेक्ट ऐसा है जिसके सामने एनिमल जैसी फिल्म बच्चा है. फिल्म जितना बंदूक से लोगों को मारेगी उससे कई ज्यादा ये अटैक करने वाली है लोगों के दिमाग पे. एनिमल का वो सीन याद है ना? कुछ वैसा पूरे तीन घंटे होगा. कमाल की बात ये है कि एनिमल को तो बनाया था संदीप पांगा ने. लड़का है लड़कों का नाम उठा रहा है. चलता है इसमें चौंकने वाली बात कहां है? लेकिन टॉक्सिक को एक फीमेल डायरेक्टर गीतु मोहनदास बनाएंगी. ये तो सच में गेम चेंजर हो गया. एनिमल के हेटर, शॉप ताली-गाली करना क्या है?

जरा सोच के देखो रॉकिंग स्टार यश और उनके साथ ये तीन बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस और एनिमल जैसा ब्रूटल सब्जेक्ट सब कुछ लोगों को डॉक्टर की जरूरत पड़ने वाली है। तो भाई कास्टिंग वाला process almost खत्म है। जल्दी ही शूटिंग कब शुरू होगी इसका official announcement आने वाला है। रॉकी भाई फैंस उत्सव की तैयारी करो। बाकी वो ऐड वाला किस्सा क्या है वो जल्दी पता चल जाएगा। इस बहाने रॉकी भाई से दोबारा मिलने का मौका भी मिल जाएगा। कमेंट सेक्शन खुला है केजीएफ थ्री के बारे में कुछ बोलना है तो शरमाओ मत क्या पता नील साहब पब्लिक के सामने झुक जाए और रॉकी भाई जल्दी लौट आए।

टॉप 10 क्राइम थ्रीलर नेटफ्लिक्स वेब सीरीज 2023-2024 | Top 10 Netflix Web Series 2023-2024

कालीन भैया ने शेयर किया मिर्जापुर 3 का पोस्टर | Kaleen Bhaiya shared the poster of Mirzapur 3

कालीन भैया उर्फ पंकज त्रिपाठी की वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 3’का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन मेकर्स ने तीन साल बाद अब फैंस का इंतजार खत्म कर दिया है. दरअसल, 20 मार्च 2024 को मुंबई में प्राइम वीडियो का एक ग्रैंड इवेंट का आयोजन किया गया जिसमें ‘मिर्जापुर 3’ का भी ऐलान किया गया. इस दौरान वह पर ‘मिर्जापुर 3’ की पूरी कास्ट भी मौजूद थी.
‘मिर्जापुर 3’ का हुआ ऐलान जिसके बाद ‘मिर्जापुर 3’ का पहला पोस्टर भी रिलीज किया गया जिसमें एक सिंहासन नजर आ रहा है. वहीं इस टीजर को शेयर करते हुए पंकज त्रिपाठी ने लिखा, सिंहासन पर अपना दावा पेश करते हुए उद्दु और गोलू एक नए दावेदार के खिलाफ खड़े हैं.

बड़े मियां छोटे मियां ट्रेलर रिव्यू: प्रोडक्शन पर अच्छा खासा पैसा खर्च किया

क्या वे आग के बपतिस्मा से गुजरेंगे या बाहरी ताकतें सत्ता की सीट को हमेशा के लिए नष्ट करना चाहेंगी. इस खबर को सुनकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. ‘मिर्जापुर 3’ में नजर आएंगे कई सितारे
बता दें ‘मिर्जापुर 3’के निर्माता रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर, कासिम जगमगिया, गुरमीत सिंह हैं. तो वहीं इसको गुरमीत सिंह, आनंद अय्यर द्वारा निर्देशित किया जाएगा. इसके कलाकार अपूर्व घर बड़गइयां, अविनाश सिंह तोमर, अविनाश सिंह, विजय नारायण वर्मा है. वहीं इस वेब सीरीज में पंकज त्रिपाठी के अलावा अली फजल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, हर्षिता गौड़, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेनयुली, शीबा चड्डा, राजेश तैलंग, मनुऋषि चड्डा, ईशा तलवार मुख्य भूमिका निभाते
हुए नजर आएंगे. फिलहाल अभी तक मेकर्स की ओर से ‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज डेट शेयर नहीं की गई हैं.


मिर्जापुर के दोनों सीजन ने मचाया था धमाल आपको बता दें मिर्जापुर के दोनों सीजन फैन्स को काफी पसंद आए थे. इसका पहला सीजन 16 नवंबर 2018 को आया था. वहीं पहले सीजन में अली फजल और पंकज त्रिपाठी उर्फ श्कालीन भैयाश ने अपनी एक्टिंग से फैन्स के दिलों पर कब्जा कर लिया था. इसके बाद सीरीज का दूसरा सीजन आया. जोकि 23 अक्टूबर 2020 को रिलीज हुआ था. सीरीज के दोनों सीजन ने दर्शकों को खूब प्रभावित किया. अब फैंस इसके तीसरे सीजन के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

मिर्ज़ापुर 3 टीज़र रिव्यु: कालीन भैया कमजोर पड़ गए

भैया जी बनकर खून की नदियां बहाते दिखेंगे मनोज बाजपेयी | Manoj Bajpayee will be seen shedding rivers of blood as Bhaiya Ji.


‘सिर्फ एक बंदा है’, ‘जोरम’ जैसी फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से मनोज बाजपेयी फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहे. फिलहाल एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भैया जी’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें वह खतरनाक अंदाज में नजर आए. इस बीच 20 मार्च 2024 को फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया हैं जिसमें मनोज बाजपेयी का लुक खौफ पैदा कर रहा हैं.

भैया जी के डर से कापने लगी भीड़

आपको बता दें ‘भैया जी के टीजर की शुरूआत साल 2014 में बिहार के सीतामढी जिले से होती है.
जिसमें एक खंडहर के सामने सुनसान इलाके में भीड़ में कोई शख्स बेहोश जमीन पर पड़ा दिख रहा हैं. वह सभी लोग हाथों में हथियार लिए लोग बेहोश शख्स को मारने की बात करते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन कोई भी उसे मारने की हिम्मत करके सामने नहीं आ रहा है. तभी एक आदमी उसकी ओर लोहे की रोड लेकर आगे बढ़ता है, लेकिन जैसे ही वह हमला करने वाला होता है, बेहोश व्यक्ति के पैरों में हरकत होती है. डर का ऐसा मंजर फैल जाता है कि जमा भीड़ इधर-उधर भागने लगती है. तभी खून से लथपथ मनोज बाजपेयी उर्फ भैया जी अपनी आंखें खोलते हैं. उनके इस खौफनाक अंदाज से चारों तरफ अफरा-तफरी मच जाती हैं.

मडगांव एक्सप्रेस मूवी रिव्यू हिंदी , मिर्जापुर के मुन्ना भ्य्या यन्हा दिखेंगे|Madgaon Express movie review in Hindi

24 मई 2024 को रिलीज होगी ‘भैया जी’

‘भैया जी को मनोज बाजपेयी, भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और एसएसओ प्रोडक्शंस द्वारा ऑरेगा स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है, जिसका निर्माण विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, समीक्षा ओसवाल, शैल ओसवाल, शबाना रजा बाजपेयी और विक्रम खाखर द्वारा किया गया है. यह फिल्म 24 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

एजुकेशन सिस्टम पर सवाल उठाता है हॉटस्टार की नई फिल्म पटना शुक्ला’ | Hotstar’s new film ‘Patna Shukla’ raises questions on the education system.

एक आम महिला की एक असामान्य लड़ाई और उसके धैर्य की कहानी कहता है फिल्म ‘पटना शुक्ला, विवेक बुडाकोटी और राजेन्द्र तिवारी द्वारा निर्देषित, और अरबाज खान द्वारा निर्मित इस फिल्म में हमारे एजुकेशन सिस्टम में हो रहे घोटाले पर एक गहरा सवाल उठाया है. फिल्म में रवीना टंडन, सतीश कौशिक, और अनुष्का कौशिक मुख्य किरदार में नजर आएंगे. फिल्म 29 मार्च को हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. आइये आपको बताते हैं फिल्म के प्रोड्यूसर अरबाज खान ने इस फिल्म के बारे में क्या बताया.


■ इस प्रोजेक्ट को प्रोड्यूस करने के पीछे और हॉटस्टार जैसे प्लेटफॉर्म को चुनने के पीछे क्या कारण रहे हैं?
मुझे इस प्रोजेक्ट का सब्जेक्ट बहुत इंट्रेस्टिंग लगा, और इसके किरदार मुझे बहुत हीं यूनिक और इंट्रेस्टिंग लगे. फिल्म की कहानी, उसका बैकड्राप ये सब बहुत अच्छा है और साथ हीं फिल्म एक टॉपिक के बारे में बात करती है. फिल्म आज के युवा, और फैमिली के बारे में है. फिल्म से जुड़ी हर चीज मुझे बहुत इंट्रेस्टिंग लगी, इसकी स्क्रिप्ट मुझे बहुत पसंद आई और इसलिए मैंने डिसाइड किया कि मैं इस पर फिल्म बनाऊंगा. फिल्म को लेकर हमें सही कास्टिंग करनी थी क्योंकि कहानी एक शादीशुदा औरत की है जिसका आठ साल का एक बच्चा है. हमारी लिस्ट में रवीना टॉप पर थीं और जब हमने उनसे इस फिल्म को लेकर बात की उनको भी फिल्म की कहानी पसंद आई और वो भी खुश थी इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए. मैं खुद को लक्की मानता हूँ कि रवीना ने इस रोल के लिए हाँ कर दिया क्योंकि हमें जिस तरह का किरदार इस फिल्म के लिए चाहिए था उन्होंने उस किरदार को बखूबी निभाया है.

शैतान vs योद्धा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन


■ क्या इस फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित हैं?
फिल्म की कहानी रियल लाइफ इंसिडेंट्स से ही प्रेरित हैं. ये किसी एक इन्सान की कहानी नहीं है. ये कहानी कई लोगों की कहानी है और इसको प्रूफ करने के लिए आर्टिकल भी हैं कि इस तरह की घटनाएं हुई है. फिल्म के सब प्लॉट्स भी बहुत एंटरटेनिंग और एंगेजिंग हैं, लेकिन इस बात का भी ख्याल रखा गया है कि फिल्म अपने मुद्दे से नहीं भटके.


■ जैसा आपने कहा कि ये फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है. तो अभी हाल हीं में एग्जाम के पेपर लीक की और एजुकेशन स्कैम को लेकर न्यूज आ रही है, एजुकेशन सिस्टम पर सवाल उठाये जा रहे हैं, तो इसके बारे में क्या कहना चाहेंगे?
मुझे नहीं लगता है कि ये कोई आज की बात है. एजुकेशन को लेकर जो चीजें हैं और जो उसमें सुधार करने की जरुरत है वो तो बहुत समय है. हम अभी एक बढ़ता हुआ देश हैं इन चीजों में हमें अभी समय लगेगा. ऐसे कई एरियाज हैं एजुकेशन सिस्टम में जिनपर हमें काम करने की जरुरत है. इस तरह की फिल्मों से हम इन सब बातों पर थोड़ा फोकस डाल सकते हैं कि हमें किन चीजों पर ध्यान देने की आवश्कता है.


■ इस समय में ओटीटी का प्लेटफॉर्म बहुत बड़ा हो गया है, तो क्या आपने आगे के लिए कुछ प्लान किया है?
अभी पहले मै इस फिल्म से निकलूं, इसका रिस्पांस देखूं फिर किसी दुसरे सब्जेक्ट के ऊपर काम करूँ. मेरा ऐसा कोई टाइमलाइन नहीं है कि मुझे हर साल तीन फिल्में बनानी हैं फिर चाहे मुझे सब्जेक्ट अच्छा मिले या नहीं, मै इस तरह से काम नहीं करता हूँ, मेरे पास अगर तीन अच्छे सब्जेक्ट हैं तो मै एक साल में तीन फिल्में बना दूंगा लेकिन अगर मेरे पास एक साल में एक हीं अच्छा सब्जेक्ट है तो मैं एक साल में एक हीं फिल्म बनाऊंगा. मैं उन्हीं चीजों पर काम करता हूँ जो मुझे एक्साइट करती हैं क्योंकि मैं प्रोजेक्ट्स में अपना टाइम और एनर्जी भी लगाता हूँ, फिर भले हीं मै उस प्रोजेक्ट को प्रोड्यूस हीं क्यों नहीं कर रहा हूँ एक प्रोड्यूसर के तौर पर मैं फिल्म के हर फ्लू से जुड़ता हूँ और मैं क्रिएटिव प्रोड्यूसर भी हूँ तो मैं फिल्म की कहानी से लेकर फिल्म के रिलीज होने तक मैं फिल्म के साथ जुड़ा रहता हूँ. इस फिल्म के लिए भी मैं फिल्म की शुरुआत से जुड़ा रहा हूँ

टॉप 10 न्यू रिलीज ओ टी टी हिंदी वेब सीरीज जो फरवरी 2024 में रिलीज होगी | Top 10 New Release OTT Hindi Web Series to release in February 2024


■ इस प्रोजेक्ट्स के साथ आपने कोई चैलेंजेज फेस किये, जिसके बारे में आप डिस्कस करना चाहते हैं?
सच कहूँ तो हम इस फिल्म को बनाने के लिए बहुत एक्साइटेड थे लेकिन बीच में कोरोना आ गया तो हमें अपना काम डिले करना पड़ा और उसके बाद हमें थोड़ा समय लग गया प्रोजेक्ट को वापिस ट्रैक पर लाने में. एक बार जब हमें फिर से हमारी टीम और कास्ट मिल गयी तो फिर हमारा प्रोजेक्ट बहुत आसानी से हो गया.


■ एक एक्टर के बाद अब आप एक प्रोड्यूसर बन गए हैं तो ये फेज कैसा रहा है आपके लिए?
अच्छा हीं रहा है. एक प्रोड्यूसर के तौर पर मेरी पहली फिल्म ‘दबंग’ थी तो वो मेरे लिए एक ड्रीम प्रोजेक्ट था और लाइफ चेंजिंग इंटरेस्ट भी उसी तरह के चीजों में होता है शायद और आपको नॉलेज भी उसकी ज्यादा होती है. अगर एक डॉक्टर का बेटा डॉक्टर बनता है तो उससे हमें तो कोई शिकायत नहीं होती है. पॉलिटिशियन का बेटा अगर पॉलिटिशियन बनता है तो हमें कोई शिकायत नहीं होती है लकिन अगर एक एक्टर का बेटा एक्टर बनता है तब हम क्यों इतना नाराज होते हैं, या क्यों जब एक डायरेक्टर का बेटा डायरेक्टर बनता है तब हमें दिक्कत होती है. ऐसा नहीं है कि हर सुपरस्टार का बेटा, बेटी या भाई सुपरस्टार हीं बन जाता है, ऐसे कई लोग हीं जो नहीं बन पाये हैं, तो ये चीज लोग क्यों नहीं समझना चाहते हैं. ऐसा नहीं होता है कि आप किसी सुपरस्टार के बेटे या भाई है तो आपके पास एक टिकट होता है कि आप 25 साल का करियर मिलता है और आपको ऑडियंस उतना ही प्यार करेगी जितना उनसे करती थी. किसी को भी एक मौका हीं मिलता है बस वो भी बाहर के लोग नहीं देते हैं, उनकी होम प्रोडक्शन ने हीं उनके लिए फिल्में बनाई हैं. एक आम इन्सान अपने बच्चे के लिए कुछ ना कुछ तो करता हीं है तो फिर जब किसी ने अपने बच्चे के लिए फिल्म बना दी तो फिर क्यों किसी को ऐतराज हो रहा है. मेरे कहने का बस यही मतलब है कि ये बात इतनी बड़ी इशू बनाने वाली कोई बात नहीं है. ऐसा तो नहीं है कि हर कोई हीं इस फील्ड में आ जाता है कुछ लोग दूसरी फील्ड में भी जाते हैं. इंडस्ट्री में 80 लोग जो सक्सेसफुल हैं वो तो बाहर के हैं फिर चाहे वो एक्टर हो, डायरेक्टर हो या प्रोड्यूसर हो.


■ आपको ‘पटना शुक्ला’ कि खास बात क्या लगती है?
इसकी कहानी बहुत अच्छी है. मुझे लगता है ये कहानी जिस टॉपिक पर बनी है वो काफी रेलीवेंट टॉपिक है. इस कहानी के जितने भी किरदार है वो बहुत इंट्रेस्टिंग और एंगेजिंग है. इस कहानी में कहने के लिए बहुत कुछ हैं और उम्मीद है कि लोगों को ये कहानी पसंद आएगी. प्रोमो रिलीज होने के बाद जब व्यूअर का रिस्पांस देखा तब थोड़ा कॉन्फिडेंस बढ़ा है कि लोगों को ये पसंद आ रहा है.


■ अपने फैंस को कुछ कहना चाहेंगे?
यही कहना चाहूँगा कि ये फिल्म हॉटस्टार पर आ रही है. 29 मार्च को फिल्म का प्रीमियर होने वाला है, जरुर देखिये, और पसंद आये तो दूसरों को भी बताइए और उनको भी कहिये ये फिल्म देखने के लिए.

2023 की हिंदी मूवी | Hindi movie 2023


शाहरुख खान पर लिखा गया इंटरनेशनल आर्टिकल हुआ वायरल | International article written on Shahrukh Khan went viral

बॉलीवुड के रोमांस किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान को फीचर करता हुआ एक आर्टिकल, वायरल हो रहा है। दरअसल, उनके फैन्स इसे काफी उत्साह के साथ हर प्लेटफॉर्म पर शेयर कर रहे हैं। इस आर्टिकल का टाइटल है “द थोरोगली गुफी, अंडेनियाबली सेडक्टिव, ऑल इन वन चार्म शाहरुख खान” जो बॉलीवुड के मशहूर आइकन की अनोखी करिश्मा और उनके कई पहलुओं वाले परसोना को समेटे हुए है। न्यूयॉर्क की प्रेस्टीजियस एंटरटेनमेंट और कल्चर मैगजीन, वल्चर ने यह आर्टिकल पब्लिश किया है, जो शाहरुख खान के शुरूआती दिनों से लेकर बॉलीवुड के सबसे इनसाइडर सर्किल तक उनके ट्रांसफॉर्मेशन की बात करता है। शाहरुख खान की यह जर्नी एक जुनून और एक्सीलेंस का सबूत है, जिसमें उनके आउटसाइडर से इनसाइडर बनने का सफर उभरता है। “वो एक रेयर आउटसाइडर हैं, जो बॉलीवुड का बेहतरीन इनसाइडर बन गए, एक अच्छे से एजुकेटेड कॉन्वेंट स्कूल बॉय जो अनजान नेपी बेबीज के बीच है जो कुछ नहीं जानते। जैसा कि सजेस्ट किया गया है,

शैतान vs योद्धा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

उनकी रेपुटेशन काफी अच्छी है, उन अफवाहों से दूर जो कइयों की उनके साथियों के साथ बुरे या हिंसक व्यवहार को लेकर सामने आती हैं। कॉलेज में, खान ने एक्टिंग की पढ़ाई शुरू की और कम्युनिकेशन में मास्टर डिग्री को पहले ही छोड़ दिया ताकि वह एक्टिंग करियर में आगे बढ़ सकें। अपने मिड 20s में, जब वो एक घरेलू नाम नहीं थे, उन्होंने गौरी छिब्बर से शादी की, एक होमटाउन लवर, एक दिल्ली की लड़की जिसे वो तब से जानते थे जब वो 18 के थे और वो 14 की थी, एक इंटरव्यू के अनुसार जो उन्होंने 2005 की बीबीसी डॉक्यूमेंट्री द इनर लाइफ ऑफ शाहरुख खान में दिया था। बाद में वह बॉम्बे में सेटल हुए, शहर जहाँ उनकी दूसरी ज़िंदगी शुरू हुई।” आर्टिकल सिर्फ शाहरुख खान के शानदार करियर को ही सेलिब्रेट नहीं करता, बाल्की ‘ब्रांड SRK’ की दशक भर की एंडरिंग रिलेवेंस में भी गहराई से उतरता है। “शाहरुख वर्सेटाइल और सेंशुअल हैं, फिर भी वे इंटरव्यू और सोशल मीडिया पर हमेशा विनम्र और संतुलित रहते हैं, जैसे उन्होंने कोई स्टेट्समैनलाइक जैसी सेलिब्रिटीहुड के लिए एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया हो। 57 की उम्र में भी, वो अब भी 1990 के दशक के बॉलीवुड सुपरस्टारडम की एक झलक देते हैं।

उनके लिए ब्रांड SRK निकनेम बहुत सही लगता है, शायद अनजाने में ही एक पॉपुलिस्ट गोल्डन गूस के लिए जो अपनी इमेज, नेम और एंडोर्समेंट को बॉलपाइंट पेंस और एयर कंडीशनर्स जैसे अनसेक्सी प्रोडक्ट्स तक को भी देने के लिए तैयार हैं।” इस शानदार पीस में शाहरुख खान को बॉलीवुड के सबसे बड़े और सबसे वर्सेटाइल हीरोज में से एक के रूप में सेलिब्रेट किया गया है। उनकी फैन फॉलोइंग बॉर्डर्स और कल्चर से कहीं आगे हैं। “SRK में ऐसा क्या है? वह एक समय पर बॉलीवुड के सबसे बड़े और सबसे वर्सेटाइल हीरो हैं, एक ऐसे स्टार हैं जिसके बारे में कहा जाता है कि आज दुनिया में किसी भी दूसरे एक्टर की तुलना में उनके फैंस का नंबर बहुत ज़्यादा है, एक ऐसे व्यक्ति हैं वो जो साइकोलॉजिकल थ्रिलर, स्क्रूबॉल कॉमेडी, अर्नेस्ट रोमांस, मज़ेदार रोमांटिक-कॉमेडी, सीरियस बायोपिक और हाल ही में, टेस्टोस्टेरोन- फ्यूल वाली एक्शन फ़िल्में की हैं।” आर्टिकल में आगे उनकी वापसी और सफलता के बारे में बात की गई है, “इन सालों में, उन्होंने अपनी अद्भुत प्रोडक्टिविटी जारी रखी है, भले ही वे लगातार कुछ समय तक सिल्वर स्क्रीन से गायब रहे, लेकिन उन्होंने वापसी दमदार तरीके से की।”

शैतान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 20 दिन:130.89 करोड़

शैतान vs योद्धा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा के चौदह दिनों के collection के बारे में अजय देवगन के शैतान के इक्कीस दिनों के total collection के बारे में तो दोस्तों वीर सावरकर और मढ़गांव एक्सप्रेस के भी सात दिनों के box office collection के बारे में साथ ही साथ जानने वाले हैं करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म क्रू के first day box office collection और advance booking के बारे में। सबसे पहले अगर बात करें इस हफ्ते release होने जा रही बॉलीवुड की फिल्म crew के बारे में जिस फिल्म में हमें देखने को मिलेगी करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू। फिल्म का trailer सुपर-डुपर हिट था जिसके चलते ही फिल्म के release date जैसे ही नजदीक आई और फिल्म के advance booking को शुरू किया, फिल्म को जो response मिला है वो काफी बढ़िया है, जिसे देखकर साफ पता चलता है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक बढ़िया opening लेने को तैयार है।

जी हाँ, दोस्तों आपको क्रू फिल्म ने advance बुकिंग में अभी तक चौहत्तर हजार टिकटें भेज दी और फिल्म का advance बुकिंग कलेक्शन ही एक करोड़ पचास लाख रुपए का हो चुका है। वहीं दोस्तों अगर बात करें फिल्म के फर्स्ट डे कलेक्शन की तो दोस्तों फिल्म अपने पहले दिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर छह से सात करोड़ की ओपनिंग अपने पहले दिन लेने में कामयाब रहेगी। अब अगर फिल्म को रिव्यु अच्छे मिले तो ये कहना गलत नहीं होगा कि ये फिल्म इस साल की एक बड़ी हिट फिल्म बन सकती है। अब अगर बात करें कुणाल खेमू के डायरेक्शन में बनी ड्रामा फिल्म मडगांव एक्सप्रेस के बारे में जिस फिल्म को सिनेमाघरों में आज एक हफ्ता यानी कि सात दिन complete हो चुके हैं। बता दें दोस्तों फिल्म ने पाँच दिनों में all India net collection ग्यारह करोड़ चौंतीस लाख रुपए का किया था। छठे दिन कमाए थे एक करोड़ सत्ताईस लाख रुपए, तो सातवें दिन ये फिल्म एक करोड़ दस लाख रुपए की कमाई कर रही है। इसी के साथ मड़गांव एक्सप्रेस का पहले हफ्ते में यानी कि सात दिनों में इंडिया नेट collection हो चुका है तेरह करोड़ इकहत्तर लाख रुपए। तो इंडिया collection सोलह करोड़ तीस लाख रुपए बता दूँ दोस्तों फिल्म का first week का worldwide box office collection सत्रह करोड़ सत्तर लाख रुपए का हो चूका है।

शैतान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 20 दिन:130.89 करोड़

अब कल से नई फिल्म में रिलीज हो जाएगी तो देखते हैं ये फिल्म दूसरे हफ्ते में कैसा perform करती है लेकिन अब अगर बात करें रणदीप हुडा के डायरेक्शन में बनी फिल्म वीर सावरकर के बारे में जिस फिल्म में लीडिंग हीरो भी खुद रणदीप हुडा थे। बताना चाहूँगा दोस्तों इस फिल्म को भी सिनेमाघरों में आज सात दिन यानी कि एक हफ्ता कम्पलीट हो चुका है। इस फिल्म ने शुरुआती पांच दिनों में नौ करोड़ बत्तीस लाख रूपए का इंडिया नेट कलेक्शन किया था। वहीं छठे दिन फिल्म ने एक करोड़ नौ लाख रूपए कमाए थे। वहीं दोस्तों ये फिल्म आज यानी कि अपने सातवें दिन लगभग एक करोड़ रूपए का collection फिर से कर रही है। इसी के साथ दोस्तों वीर सावरकर का शुरुआती सात दिन यानी कि पहले हफ्ते में इंडिया नेट collection हो चूका है ग्यारह करोड़ इकतालीस लाख रूपए। तो इंडिया gross collection तेरह करोड़ सत्तावन लाख रूपए।

फिल्म का जो first week का वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस collection है वो पंद्रह करोड़ बाईस लाख रुपए हो चुका है। तो इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ते में ठीक-ठाक कमाई की है। अब देखते हैं कि ये फिल्म भी दूसरे हफ्ते में कैसी कमाई कर पाती है। लेकिन अब अगर बात करें सिद्धार्थ मल्होत्रा के एक संपेक फिल्म योद्धा के बारे में जिस फिल्म में उनके साथ हमें राशि खन्ना और दिशा पाटनी देखने को मिले थे। इस फिल्म ने सिनेमाघरों में आज चौदह दिन यानी कि दो हफ्ते complete कर लिए हैं। बताना चाहूंगा दोस्तों फिल्म ने बारह दिनों में इंडिया नेट collection तैंतीस करोड़ बासठ लाख रुपए का किया था वहीं तेरहवें दिन इस फिल्म का collection एक करोड़ दो लाख रुपए रहा था। हालाँकि ये फिल्म आज लगभग पचासी लाख रुपए की कमाई कर रही है। इसी के साथ दोस्तों योद्धा का शुरुआती चौदह दिन यानी कि दो हफ्तों में इंडिया नेट collection पैंतीस करोड़ उनचास लाख रूपए का हो चूका है। तो इंडिया gross collection बयालीस करोड़ तेरह लाख रूपए।

मडगांव एक्सप्रेस मूवी रिव्यू हिंदी , मिर्जापुर के मुन्ना भ्य्या यन्हा दिखेंगे|Madgaon Express movie review in Hindi

बता दें दोस्तों फिल्म का दो हफ्तों का जो worldwide box office collection है वो चौवन करोड़ पचहत्तर लाख रूपए का हो चूका है। बताना चाहूंगा दोस्तों फिल्म का बजट साठ करोड़ रुपए था और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो चुकी है तो चलिए अब अंत में बात करते हैं बॉलीवुड के मास महाराजा अजय देवगन की फिल्म शैतान के बारे में जिस फिल्म का भी बजट साठ करोड़ रुपए का था और इस फिल्म को सिनेमाघरों में आज इक्कीस दिन यानी कि तीन हफ्ते complete हो चुके हैं। फिल्म ने पहले हफ्ते में भी अच्छी कमाई की, दूसरे हफ्ते में भी फिल्म के collection बढ़िया रहे और तीसरे हफ्ते में तो फिल्म की screens कम हो चुकी थी उसके बावजूद भी फिल्म ने तीसरे हफ्ते में काफी बढ़िया collection किए हैं। जी हाँ दोस्तों पर शैतान फिल्म ने उन्नीस दिनों के अंदर ही इंडिया नेट collection एक सौ चौतीस करोड़ सत्रह लाख रुपए का किया था। तो बीसवें दिन फिल्म का collection एक करोड़ छियासी लाख रुपए रहा।

वहीं दोस्तों शैतान फिल्म आज यानी कि इक्कीसवें दिन एक करोड़ पचास लाख रुपए कमा रही है। इसी के साथ दोस्तों शैतान का इक्कीस दिनों के अंदर इंडिया नेट collection एक सौ सैंतीस करोड़ तिरपन लाख रुपए का हो चूका है। तो इंडिया gross collection एक सौ तिरेसठ करोड़ पचास लाख रुपए। फिल्म ने market से तीन हफ़्तों में एक सौ छियानबे करोड़ रूपए कमा लिए हैं। जी हाँ दोस्तों, फिल्म दुनिया भर में एक सौ छियानबे करोड़ की कमाई कर चुकी है और आने वाले दो से तीन दिनों के अंदर फिल्म का worldwide box office collection लगभग दो सौ करोड़ रूपए का हो जाएगा। बता दूँ दोस्तों अजय देवगन की शैतान फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर-डुपर हिट हो चुकी है और अगर फिल्म चौथे हफ्ते में भी अच्छी खासी कमाई करने में कामयाब रही तो शायद इस फिल्म को blockbuster का tag भी मिल जाएगा।

सैतान एडवांस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन । Shaitan Advance Box Office Collection Hindi

पुलिस हिरता में पहुंचे बिग बॉस 17 विजेता मुनव्वर फारुकी, इस मामले में हुई कॉमेडियन पर बड़ी कार्रवाई !

बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है देर रात मंगलवार को मुंबई पुलिस की एसएस ब्रांच ने एक हुक्का बार में रेड मारी जहाँ पर स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी समेत चौदह लोगों को हिरासत में लिया गया था। सभी आरोपियों पर कोर्ट पा के तहत मामला दर्ज किया गया था हालाँकि पुलिस ने इकतालीस ए का नोटिस देकर मुनव्वर फारुकी को जाने दिया। जानते हैं कि ये पूरा मामला क्या है आखिर? बिग बॉस ओटीटी टू विनर एल्विश यादव के बाद बिग बॉस सत्रह के फारुकी अब विवादों में है जानकारी के मुताबिक सोशल service branch ने बीती रात मुंबई के fort इलाके में स्थितपुर हुक्का parlour में raid के दौरान कुछ लोगों को हिरासत में लिया इन लोगों में से एक भी थे पुलिस की जानकारी के मुताबिक parlor में तंबाकू products के साथ निकोटीन का उपयोग करके हुक्का parlour चलाया जाता था।

फिलहाल पुलिस इस मामले की जाँच है वहीं अगर तंबाकू प्रोडक्ट्स पाए जाते हैं तो पुलिस द्वारा सिगरेट एंड टेम्बो को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया जा सकता है हालाँकि मुनव्वर फारुकी को नोटिस देकर आधी रात में जाने के लिए घर पर कह दिया गया मामले में अब तक मुनव्वर की तरफ से ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है वरिष्ठ वकील अधिकारियों का कहना है कि अब पुलिस ने फोर्ट में चल रही हुक्का पार्लर पर छापा मारा तो मुनव्वर फारुकी मौके पर थे test के दौरान वो भी positive पाए गए इस वजह से उन्हें हिरासत में लिया गया फारुकी पर सिगरेट अन्य तंबाकू उत्पाद अधिनियम दो हजार तीन और दो हजार तीन के तहत मामला दर्ज किया गया था। उनपर कई दूसरी धाराएं भी लगी थी पुलिस ने हुक्का parlor से चौवालीस सौ रुपए कैश नौ हुक्का pot बरामद किए। ये pots लगभग तेरह हजार पांच सौ रुपए के हैं।

पुलिस मामले जाँच कर रही है। ये पहला मौका नहीं है जब मुनव्वर का नाम विवादों में आया है। इससे पहले भी साल दो हजार इक्कीस में इंदौर के एक stand up कॉमेडी event में भगवान राम के बारे में असंवेदनशील टिप्पणी करने के मामले में उन्हें गिरफ्तार किया गया था। पैंतीस दिनों तक जेल में रहे थे, जिसके बाद जेल से बाहर आने के बाद भी उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ा। unfollow करना और trolling करना लगातार लोगों ने जारी किया और कई भी कैंसिल किए गए थे, इसके बाद उन्होंने कंगना रनौत के लॉकअप शो से नई शुरुआत की वो शो के विनर बनकर सुर्ख़ियों में आए, लॉकअप जितने के बाद उन्होंने बिग बॉस सत्रह में हिस्सा लिया। और शो के विनर बनकर ही बाहर निकले, बिग बॉस जीतने के बाद उनकी खुशियां सातवें आसमान पर थी, लेकिन एक बार फिर से उनका नाम विवादों में आ चुका.

थलापति विजय ने अपना नाम बदलकर विजय बनाया | Thalapathy Vijay changed his name to Vijay

शैतान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 20 दिन:130.89 करोड़

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन की फिल्म शैतान ने सिनेमा घरों में आज उन्नीस दिन पूरे complete कर लिए हैं और फिल्म को रिलीज हुई आज सिनेमा घरों में बीसवां दिन चल रहा है। लेकिन फिल्म क्या ही कमाई कर रही है। फिल्म का बीसवां दिन है लेकिन फिल्म की कमाई है कि रुकने का नाम नहीं ले रही है। और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन करके कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। तो फिलहाल इस article में शैतान फिल्म के उन्नीस दिनों के पूरे ऑफिशियल वर्ल्ड वाइट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में आपसे बात करने वाला हूँ और साथ ही साथ आज बीसवें दिन फिल्म का क्या हाल है, कौन से शहर में फिल्म कितनी कमाई कर रही है और आज पूरे इंडिया से फिल्म का टोटल कितना कलेक्शन हो जाएगा और फिल्म बीस दिनों में इंडिया के अंदर कमाई कर रही है वही फिल्म का पूरे वर्ल्ड में टोटल कितना कलेक्शन हो जाएगा? अगर मैं बात करूँ फिल्म शैतान की तो जैसा कि ये जब फिल्म सिनेमा करो तो फिल्म ने पहले ही दिन से खूब तारीफें बटोरी थी और इस फिल्म की हर कोई तारीफें कर रहा था जो भी दर्शक इस फिल्म को देखकर थिएटर से निकल था वो फिल्म की तारीफें करते-करते नहीं थक रहा था।

बडे मिया छोटे मिया टीजर रिव्यू | Bade Miyan Chote Miyan Teaser Review

और सबसे बड़ी खास वजह तो ये रही कि फिल्म हर किसी को अच्छी लगी। फिल्म को क्रिटिक्स ने भी तकरीबन चार से साढ़े चार स्टार दिए थे और फिर ये फिल्म कहाँ रुकने वाली थी इसी बीच अभी तक बॉलीवुड की कई फिल्में रिलीज हो चुकी है सिनेमा घरों में लेकिन यकीन मानिए फिल्म शैतान की कमाई पर कोई भी फर्क नहीं पड़ा है योद्धा रिलीज हो गई रिलीज हो गई इसके अलावा और भी कई फिल्में रिलीज हो गई लेकिन भाई शैतान की तो अलग ही लेवल की कमाई हो रही है कहाँ रुकने वाली बॉलीवुड का सिंघम अजय देवगन है। यहाँ पे और शैतान फिल्म की कहानी भी बढ़िया बात है जिस वजह से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा collection कर रही है। क्योंकि एक हिंदी language की horror three double फिल्म थी फिल्म को डाइट किया था विकास बेहल ने और फिल्म को produce किया था। विकास बेहल, ज्योति देशपांडे और अजय देवगन ने फिल्म में हमें अजय देवगन के साथ ज्योतिका अरमादवान और जानकी बोधिवाला अहम किरदारों में नजर आए और फिल्म का जो बजट था वो अस्सी करोड़ रूपए से भी कम का था और फिल्म को पूरे वर्ल्ड लगभग बयालीस सौ स्क्रीनों पर release किया गया था।

फिल्म ने अपने पहले दिन वाकई फिल्म ने अपने पहले दिन सिनेमाघरों में इतिहास रचा और अपने पहले दिन इस फिल्म ने पंद्रह करोड़ इक्कीस लाख रूपए की net opening की थी उसके बाद फिल्म ने तीन दिनों में पचपन करोड़ तेरह लाख रूपए इंडिया से नेट कमा लिए थे तो वहीं फिल्म की जो worldwide कमाई थी वो अस्सी करोड़ इकतीस लाख रूपए थी उसके बाद फिल्म ने ग्यारह दिनों में एक सौ नौ करोड़ उन्नीस लाख रूपए इंडिया से नेट कमा लिए थे तो वहीं फिल्म की कमाई एक सौ छप्पन करोड़ छप्पन लाख रुपए थी उसके बाद बात करूंगा फिल्म के अठारह दिनों की ऑफिशियल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की क्योंकि अठारहवें दिन फिल्म का कलेक्शन रहा था तीन करोड़ पचास लाख रुपए का और अठारह दिनों में फिल्म शैतान ने एक सौ इकतीस करोड़ बयान्वे लाख रुपए की कमाई इंडिया से नेट कर लिए।

जे एन यू जंहागीर राष्ट्रीय विश्वविद्यालय टीज़र

जी हाँ आपको याद रहे कि एक सौ इकतीस करोड़ बयान्वे लाख रुपए इंडिया से नेट हो गए हैं अठारह दिनों में वहीं फिल्म का जो इंडिया में ग्रॉस कलेक्शन है वो एक सौ सत्तावन करोड़ पांच लाख हो चुका है। और फिल्म ने ओवरसीज से कमा लिए हैं तीस करोड़ सतहत्तर लाख रुपए। जी हाँ तीस करोड़ सतत्तर लाख रुपए फिल्म ओवरसीज से भी कर चुकी है और फिल्म की जो वर्ल्ड वाइड टोटल कमाई है वो एक सौ सतासी करोड़ बयासी लाख रुपए इंडिया से अह पूरे वर्ल्ड से हो चुकी है एक सौ सतासी करोड़ बयासी लाख रुपए पूरे वर्ल्ड से फिल्म शैतान कर चुकी है अठारह दिनों में उन्नीसवे दिन फिल्म का कलेक्शन रहा ढाई करोड़ रुपए का और आज बीसवां दिन है आज भी फिल्म दो करोड़ रुपए से ऊपर की कर रही है और फिल्म की बीस दिनों की जो total कमाई है वो एक सौ छत्तीस करोड़ रूपए इंडिया से नेट हो जाएगी। तो वहीं फिल्म पूरे वर्ल्ड में एक सौ चौरानवे करोड़ रूपए का आंकड़ा पार कर रही है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉक फास्ट हो चुकी है.

Shaitaan 20 Days All Language Box Office Collection

DayIndia Net CollectionChange(+/-)
Day 1 [1st Friday]₹ 14.75 Cr
Day 2 [1st Saturday]₹ 18.75 Cr27.12%
Day 3 [1st Sunday]₹ 20.5 Cr9.33%
Day 4 [1st Monday]₹ 7.25 Cr-64.63%
Day 5 [1st Tuesday]₹ 6.5 Cr-10.34%
Day 6 [1st Wednesday]₹ 6.25 Cr-3.85%
Day 7 [1st Thursday]₹ 5.75 Cr-8.00%
Week 1 Collection₹ 79.75 Cr
Day 8 [2nd Friday]₹ 5.05 Cr-12.17%
Day 9 [2nd Saturday]₹ 8.5 Cr68.32%
Day 10 [2nd Sunday]₹ 9.75 Cr14.71%
Day 11 [2nd Monday]₹ 3 Cr-69.23%
Day 12 [2nd Tuesday]₹ 3 Cr0.00%
Day 13 [2nd Wednesday]₹ 2.75 Cr-8.33%
Day 14 [2nd Thursday]₹ 2.5 Cr-9.09%
Week 2 Collection₹ 34.55 Cr-56.68%
Day 15 [3rd Friday]₹ 2.4 Cr-4.00%
Day 16 [3rd Saturday]₹ 4.5 Cr87.50%
Day 17 [3rd Sunday]₹ 4.35 Cr-3.33%
Day 18 [3rd Monday]₹ 3.15 Cr-27.59%
Day 19 [3rd Tuesday]₹ 2.07 Cr * rough data-34.29%
Day 20 [3rd Wednesday]₹ 0.12 Cr **
Total₹ 130.89 Cr

शैतान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 13 दिन: 109.78 करोड़

बड़े मियां छोटे मियां ट्रेलर रिव्यू: प्रोडक्शन पर अच्छा खासा पैसा खर्च किया

इस साल की one of the hype movie का finally एक बड़ा सा trailer आया है बड़ा सा बोले तो सीधा सीधा साढ़े तीन मिनट का और इस साढ़े तीन मिनट के trailer में इतना दम था कि नहीं कि वो audience को hype कर सके इस movie को देखने के लिए आइए बात करते हैं इसके teaser से इसका actual में hype पहले से ही बढ़ गया था लेकिन trailer में जब ये आराम से दिख रहा है कि इन्होंने अपने प्रोडक्शन पर अच्छा खासा पैसा खर्च किया से इस फिल्म के स्केल का अंदाजा तो आ रहा है साईफाई एलिमेंट डाले गए हैं. विलेन के अंदर I think कोई सुपर नेचुरल powers भी दिखाई जाए क्योंकि उसके पास कुछ high tech gadgets भी नजर आ रहे हैं. ट्रेलर की एक-एक फ्रेम थिएटर में बड़े पर्दे पर देखने लायक तो जरूर है और देखो ना जहाँ हम पिछले साल जवान पठान एनिमल की बात कर रहे थे. अब दो हजार चौबीस में लोग बीएमसीएम की बात भी कर रहे हैं क्योंकि ये फिल्म भी उन्हीं फिल्म्स की तरह मांस मसाला एंटरटेनमेंट की कैटेगरी में ही आती है.

स्वातंत्र्यवीर सावरकर मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1 दिन: 0.007 करोड़

मास ऑडियंस की बात तो फिल्म की cast देख लो पहले तो जो अपने आप में mass audience को अपने तरफ खींच ही लेंगे अक्षय कुमार के fans अलग से टाइगर श्रॉफ के fans अलग से इन दोनों को साथ में action करते हुए देखने के लिए जो भीड़ आएगी वो अलग से and हाँ साथ में काम करने वाले हैं ये तो पता था लेकिन last के moment में इस trailer का last में अगर देखोगे तो ये कौन सा twist था भाई जहाँ दोनों एक दूसरे के against में लड़ रहे हैं ये कौन सा twist है इसके लिए मैं तो excited हूँ and साउथ से पृथ्वीराज को देखने के लिए भी fans अलग से है ऊपर से एक्शन के लिए दोनों बॉलीवुड स्टार जाने जाते ही हैं एंड अक्षय कुमार तो टाइमिंग वाली कॉमेडी के लिए भी जाने जाते हैं एंड ऊपर से सुल्तान और टाइगर जिंदा है के डायरेक्टर अलीअब्बा जाफर ने ही ये फिल्म बनाई है तो उनका विजन तो यही रहेगा कि लोगों को ऐसा एक्शन एंड ड्रामा दिखाया जाए कि लोग भर-भर के थिएटर्स में पहुंचे बाकी ये तो पूरी तरह फिल्म की स्टोरी लाइन पर भी डिपेंड करता है एंड ट्रेलर से स्टोरी लाइन दमदार लग भी रही है एंड मैंने एक्चुअली जितना एक्सपेक्टेशन किया था उससे थोड़ा सा ऊपर ही है

ये ट्रेलर ऐसा अभी तक तो मुझे लग रहा है बाकी फिल्म आएगी तो उसमें ज्यादा पता चलेगा बट मैं इस बार जानबूझ के पाकिस्तान वाला एंगल ढूंढने की कोशिश कर रहा था जो थैंकफूली मुझे नजर नहीं आया हाँ इसमें सोनाक्षी सिन्हा है जो आपको बस दो बार दिखेंगे एक बार थर्टी एट सेकंड में जहां वो पता चल रहा है कि इंडियन मिलिट्री फोर्सेज में है और कोई मीटिंग वगैरह चल रही है एंड सेकंड डायरेक्टली two thirty five and two forty five के timeline में देखने को मिलेगी जिसमें उन पर कोई एक्सपेरिमेंट किया जा रहा है and मुझे लगता है कि सोनाक्षी को कोई बड़ा सा ट्विस्ट दिखाया जा सकता है। कहीं दो मिनट तिरेपन सेकंड में जो हेलीकाप्टर से निकालते हुए एक कॉफीन दिखाया जा रहा है। कहीं वो सोनाक्षी just a prediction मैंने भी movie कहाँ देखी है बाकी last वाला twist अच्छा था दोनों के बीच में जो civil war दिखाया जा रहा है captain America and iron man की याद आ गयी थी anyways देखो hopes तो बहुत सारी है अब movie कितना deliver करती है वो तो देखने के बाद ही पता चलेगा.

योद्धा टीजर रिव्यू हिंदी। Yodha teaser review Hindi

कंगना का पुराना ट्वीट बना गले की फांस!

कंगना रनौत के गले की फांस बन गया है उन्ही के द्वारा किया गया एक ट्वीट और ये ट्वीट इस समय इसलिए वायरल हो रहा है क्योंकि अब officially ये announce हो चूका है कि हिमाचल प्रदेश के मंडी सीट से कंगना रनौत भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर प्रत्याशी होंगी यानी लोकसभा के लिए वो चुनाव लड़ेंगी, असल में कुछ समय पहले इस बात का इशारा कंगना राणावत ने दे दिया था कि वो full fledgedly राजनीति में आना चाहती है, बॉलीवुड में career भी फ्लॉप हो रहा है तो एक अच्छा retirement ऑप्शन हो सकता है लेकिन बहुत समय पहले कंगना ने एक ट्वीट किया था और ये कहा था कि वो अगर मौका मिला तो हिमाचल प्रदेश की किसी भी सीट से चुनाव नहीं लड़ेंगी बल्कि वो किसी complex सीट से लड़ना चाहेंगी क्योंकि उन्होंने ये लिखा था अपनी सफाई में कि हिमाचल प्रदेश में तो बमुश्किल साठ-सत्तर लाख की आबादी है ना गरीबी है ना अपराध है।

और उन्होंने ये भी कहा था कि उन्हें ग्वालियर से चुनाव लड़ने का भी दिया गया था दो हजार उन्नीस में। अब जबकि वो मंडी सीट से प्रत्याशी हो चुकी है, तो उस ट्वीट को वायरल किया जा रहा है और कंगना के बारे में कहा जा रहा है कि कंगना तो पहले ही कह चुकी थी कि वो हिमाचल प्रदेश से चुनाव नहीं लड़ेंगी, वो तो किसी complex सीट से चुनाव लड़ना चाहती थी, अब हिमाचल प्रदेश में तो ना गरीबी है, ना अपराध है, तो वो किस बात के लिए लड़ेंगी, कौन सा हक सामने रखेंगी, लेकिन जाहिर है, कंगना को लेने वाली पार्टी अह बीजेपी ने ये decision लिया है, कंगना बहुत समय से कहती रही है कि बीजेपी जो भी कहेगी वो करेंगी आखिर उनको बहुत जल्द तुरंत जो सुरक्षा व्यवस्था दिलाई गई थी और जिस तरह से वो भारतीय जनता पार्टी का प्रचार करती रही है उसको देखकर ये लग भी रहा था कि ढलता हुआ career और बीजेपी की तरफ बढ़ता झुकाव एक ना एक दिन कंगना को seat तो दिलवा ही देगा अब जीत और हार तो depend करती है देश की जनता पर लेकिन हाँ इतना जरूर कह हैं कि कंगना जो पिछले कई सा लो से मेहनत कर रही थी वो seat के रूप में तो उनको एक फल मिल गया है। अब ये फल कितना फलित होगा। ये इस बात पर depend करेगा कि वो लोगों को कितना convince कर पाती है।

टॉप 8 स्कैम हिंदी वेब सीरीज | Top 8 Scam Hindi Web Series

वैसे अगर मैं बॉलीवुड actors के सदन पहुँचने की बात करूँ, संसद तक पहुँचने की बात करूँ, तो उसका कोई बहुत अच्छा रिकॉर्ड हमारे देश में देखने को नहीं मिलता है, बात चाहे सचिन तेंदुलकर की हो, रेखा की हो, सनी देओल की हो, इन सभी लोगों पर यही आरोप लगते रहे हैं कि संसद का जो सफर तय किया उसके बाद वहाँ active कोई काम नहीं किया और हाल के दिनों में जिस तरह की भाषणबाजी करती रही है कंगना उसको देखकर ये लगता है कि जब ये अगर जीत जाती है और लॉ मेकर बन जाती है, तो उस वक्त शायद उन्हें बहुत सोच समझकर बोलने की जरूरत होगी और जैसा कि अभी तक रहा है, वो जब भी बोली है, अपने लिए उन्होंने मुसीबत खड़ी की है। एक नेता के लिए बोलना बहुत अच्छा होता है, लेकिन बोलने के साथ-साथ कुछ करना भी होता career already ढलान पर है और एक आधी उम्मीद ये जगी है कि अगर सीट जीत जाए, सांसद बन जाए तो हो सकता है कि कुछ तो कर पाएंगी कंगना, दुःख इस बात का है पिछले दिनों मनोज बाजपई ने भी कहा था कि इतनी अच्छी कलाकार है राजनीति में जा रही है तो कला का क्या होगा लेकिन अक्सर कुछ लोगों की मंजिल कुछ और होती है और कुछ रास्ते सिर्फ जरिया बनकर रह जाते हैं।

अगर कंगना राजनेता बनती हैं। और अच्छी राजनेता बनती हैं तो लोग कहेंगे कि उन्होंने ये सफर तय किया था फिल्मी दुनिया के रास्ते बहुत से लोग ऐसा करते हैं। मशहूरियत पाने के बाद फिर राजनीति में जाना और फिर राजनीति में जाकर जो वहां पर एक अलग गुणा-भाग का खेल होता है वो खेलना पड़ता है लेकिन हाँ ये जो उन्होंने बयान दिया था कि वो हिमाचल प्रदेश से नहीं लड़ेंगी वो यहीं पर गलत साबित हो गई हैं कि कंगना की मर्जी कितनी चलती है ये आपको दिख ही रहा है। कंगना भले ही हिमाचल प्रदेश से नहीं लड़ना चाहती थी लेकिन पार्टी ने डिसीजन लिया जाहिर है पार्टी ऐसे उम्मीदवारों को किसी खास मकसद से है और उस मकसद को अगर पूरा कर सकते हैं वो उम्मीदवार तब तो वो पार्टी के काम के हैं।

अपनी चलती नहीं और जाहिर है बॉलीवुड में अभी तक वो अपनी मर्जी से फिल्में करती रही हैं, कुछ फिल्में फ्लॉप हुई, कुछ हिट हुई, कुछ चल गई, कुछ उन्हें award दिलाया, कुछ ने पब्लिक की गालियां भी दिलाई, कुछ ने तालियां दिलाई, लेकिन राजनीति में बहुत सारे निर्णय उन्हें पार्टी के हिसाब से करने होंगे और ये तो पहला कदम है जो उन्होंने लिया है। हिमाचल से नहीं लड़ना चाहती थी, लेकिन लड़ना पड़ रहा है। आगे कंगना को बहुत सारे समझौते हो सकता है, करने राजनेता बनने के बाद, सीट जीतने के बाद भी।

क्या यस के साथ होगी शाहरुख की अगली फिल्म? | Will Shahrukh’s next film be with Yes?

मडगांव एक्सप्रेस मूवी रिव्यू हिंदी , मिर्जापुर के मुन्ना भ्य्या यन्हा दिखेंगे|Madgaon Express movie review in Hindi

मुन्ना भैया के बिना मिर्जापुर में मजा कैसे आएगा? धड़कन के बिना दिल किस काम का भाई? तो बॉलीवुड ने मेरी आपकी सुन ली, मिर्जापुर की ऐसी की तैसी, मुन्ना भैया ने comeback किया है, एक दूसरी जगह पे और सच बोलूं दो घंटे पागल हो जाओगे तुम। मटगांव एक्सप्रेस नाम की फिल्म Release हुई है, जिसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं, लेकिन जो फिल्म देखकर आएगा, वो सच में इसका lifetime वाला बन जाएगा, हम लोग इंतजार कर रहे हैं हेरा फेरी Three और Bhool Bhulaiyaa three जैसे sequels का यकीन मानो दोस्त ये फिल्म कॉमेडी में उन सब से बहुत आगे निकल जाएगी।

कहानी एक सपने की है, गोवा का सपना जिसको स्कूल से लेकर कॉलेज तक तीन दोस्तों ने अपने दिल में संभाल के रखा है। और जब पूरे सत्रह साल बाद ये सपना पूरा होता है, तो गोवा इन तीन दोस्तों के साथ एक चौथा character भी जाता है, एक सुंदर-सा लाल काला बैग। बैग के अंदर क्या है, यही सोचते हो, लाल बैग के अंदर लाल गांधी जी और काले रंग की एक बंदूक खिलौने वाली नहीं है, गोलियों से फुल लोडेड और एक सी सुंदर सी चाबी और ये चाबी जिस कमरे के दरवाजे पे लगे ताले को खोलती है उसके अंदर क्या हो सकता है?

स्वातंत्र्य वीर सावरकर मूवी रिव्यू हिंदी: आजादी की कहानी बस अहिंसा के साथ जोड़कर दिखाई गई | Swatantra veer savarkar movie review in Hindi

गेस करो, गेस करो, मौका है, दस्तूर है, गोवा है, पैसा है, बंदूक है, किसी चीज की कमी नहीं लगती. हाँ, ड्रग्स वो भी इस कहानी में बहुत जल्दी एंट्री मारते हैं. पहले गोवा आ नहीं पा रहे थे और अब गोवा से जा नहीं सकते. क्योंकि अपने हीरो लोग गोवा पुलिस की आँखों में अब सबसे बड़े विलन बन चुके हैं. देखते ही उड़ा दो. क्या कहानी में का वेट कर रहे हो? एक रास्ता है बचने का. उसके लिए आपको अपना जेंडर चेंज करना पड़ेगा. साड़ी पहन के जी ले सिमरन अपनी जिंदगी।

भाई scam nineteen ninety two जैसे शो के बाद अगर इस बंदे को बॉलीवुड में काम नहीं मिला तो आप समझ जाओ दुनिया में कुछ भी ईमानदारी से नहीं किया जाता। या फिर मिर्जापुर से करोड़ों लोगों को अपने नाम के आगे इज्जत से भैया लगाने पे मजबूर करने वाली Acting के बाद भी मुन्ना भैया गायब कैसे हो गए। और ये तीसरा चेहरा ninety nine percent लोग तो इनको पहचानते भी नहीं है। Romance चाहिए ना बॉलीवुड से जा के लैला-मजनू देखो जिंदगी में भूल ना पाओ ऐसा सिनेमा। animal का ये चेहरा तो कोई नहीं भुला होगा, रणवीर भी डर जाए एहसास लेकिन इतना टाइम क्यों लगा इस चेहरे को पब्लिक के सामने लाने में? सोचो इतना सारा अंडर रेटेड टैलेंट जब किसी एक फिल्म में एक साथ इस्तेमाल किया जाएगा तो वो फिल्म ज्वालामुखी बन के नहीं फटेगी तो बोलो और क्या होगा? मडगांव एक्सप्रेस वो सिनेमा है जिसको कई सालों से हम लोग धमाल, गोल-माल, हेरा फेरी इन सब के बाद अपनी नई जनरेशन को बताने के लिए ढूंढ रहे थे.

और हैरान करने वाली बात जानते हो, एक तरफ जहाँ बड़े नाम वाले डायरेक्टर्स अपनी खुद की फ्रेंचाइज बर्बाद करने पे तुले हैं. इस बार एक एक्टर ने बाकी डायरेक्टर्स को सिखाया है कि एक प्योर कॉमेडी फिल्म बनाते कैसे कुणाल खेमु सर इनके नाम के आगे सर लगाने का रीज़न है ये फिल्म क्या जबरदस्त पागलपन का सिनेमा बनाया है बिना सर पैर वाला हंसी मजाक भी नहीं और वलगल जोक्स का सहारा लेकर उसको कॉमेडी बोलना ये पाप भी नहीं किया सिर्फ और सिर्फ फनीर राइटिंग के दम पर मडगांव एक्सप्रेस आपको पूरे दो घंटे हंसा हंसा के पागल करने की शक्तियां रखती है फिल्म की कहानी बहुत जोरदार है वैसे खूब सारे ट्विस्टर्स डाले हैं जो फिल्म के क्लाइमेक्स को एकदम Unpredictable सा कर देते हैं एकदम फ्रेश और different Experience है हॉलीवुड की एक फिल्म है द हंगओवर नाम से कॉमेडी का भगवान बोलते हैं उसको।

सावरकर की फिल्म पर बवाल: ये है पांच डायलॉग

अगर इंडिया से किसी फिल्म को चुनना पड़ेगा ना handover को tribute देने के लिए तो मडगांव एक्सप्रेस का नाम सबसे पहले लिया जाएगा। टॉप level कॉमेडी cinema. भरमार है भाई पूरे दो घंटे situational कॉमेडी की scenes ऐसे बनाए हैं जहाँ कुछ बोलने की जरूरत ही नहीं पड़ती आप सोचकर ही उसको दिमाग से हंसने लगते हो। दिमाग से याद आया इस फिल्म को अगर hundred percent Enjoy करना है तो दिमाग घर पे छोड़कर आ जाओ सिर्फ ताली पीटने के लिए साथ में एक दोस्त को लेकर चले जाना।

और हाँ family के साथ भी देख सकते हो ये इस फिल्म का सबसे बड़ा achievement है। एकदम कॉमेडी है कुछ भी उल्टा-सीधा एक Dialogue तक नहीं salute है। फिल्म को मेरी तरफ से पाँच में से पूरे चार stars मिलेंगे सर सबसे पहले कुणाल खेमों का Direction क्या scene सोचे हैं यार और कैसे present किया wow दूसरा इतने सारे under rated Actors को इकट्ठा करके उनकी शक्तियों का सही इस्तेमाल करना सोचो नोरा फतेह की acting एकदम Top level तक चली गई तीसरा फिल्म की writing सच में बहुत funny है भाई dialogues बिल्कुल डबल Meaning नहीं है pure कॉमेडी Clean कॉमेडी चौथा फिल्म का Climate जबरदस्त है सिर्फ फन नहीं वहाँ पे thrill भी है Suspense भी है तगड़ा वाला नेगेटिव बस एक छोटी सी शिकायत, थोड़ा सा फिल्म को लंबा करते, गोवा की डिटेल्स और ज्यादा दिखाते, गोवा सुन के जो दिमाग में आता है उसका कम इस्तेमाल किया, भाई प्लीज आईपीएल तो बहुत लंबा चलेगा, थोड़ा सा टाइम निकालकर विद फैमिली, चले जाना थिएटर, शर्त लगा सकती हूँ मैं, इतना पहले कभी नहीं हंसी होगे तुम.

टॉप 10 साउथ क्राइम थ्रिलर मूवी | Top 10 South Crime Thriller Movies