सोढी के अपहरण की कहानी | Story of Sodhi’s kidnapping

सोढी के अपहरण की कहानी | Story of Sodhi’s kidnapping

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह का अपहरण हो गया है। पहले खबर ये आई कि ये दिल्ली में अपने घर से निकले थे बाईस अप्रैल के दिन रात साढ़े नौ बजे की इनकी फ्लाइट थी जो ग्यारह चालीस तक मुंबई पहुंचनी थी और उन्होंने अपने फ्रेंड को भी सूचित कर दिया था, उनकी फ्रेंड भी वहां इन्हें लेने पहुंच गई थी, ग्यारह चालीस के हिसाब से, लेकिन ये वहां पर उन्हें मिले नहीं, इनको लगा शायद फ्लाइट छूट गई होगी, घर पे inform किया।

घर पे कहा गया कि वो तो के लिए निकल गए थे, वे वापस नहीं आए, तो इसका मतलब बोर्ड हुए होंगे। लेकिन अब खबर ये सामने आ रही है, कि उनका अपहरण हुआ है। और ये अपहरण जो है, ये दिल्ली एयरपोर्ट पर ही हुआ है। हालाँकि इसके बारे में पूरी जानकारी नहीं है, लेकिन हैरानी वाली बात ये है कि एक शख्स राजधानी दिल्ली के एयरपोर्ट पर पहुँचता है और उसके बाद उसका अपहरण हो जाता है।

और वो भी तब जबकि वो अपनी फ्रेंड को ये मैसेज करता है, start soon यानि वो बहुत जल्दी start कर रहा है, यानी बहुत जल्दी वो प्लेन में board होने वाला है, लेकिन बाद कुछ पता नहीं चलता और अब इतने दिनों के बाद खुलासा पुलिस ये करती है कि उनका अपहरण हुआ है।

ये हैं IPL की 8 सबसे खूबसूरत एंकर

एक और हैरानी वाली बात ये है कि ये जो अह शो है तारक मेहता का उल्टा चश्मा इसके जो कलाकार है वो बड़ी अलग-अलग वजहों से सुर्ख़ियों में रहते हैं, अलग-अलग तरह की controversies आती रहती हैं और कई बार इन किरदारों को निभाने वाले चेहरे भी बदले हैं।

अह मुझे लगता है कि इस मामले में जल्द ही कुछ और बड़ा सच निकल कर सामने आएगा, लेकिन ये बहुत हैरान करने वाली बात है कि अह राजधानी दिल्ली कि एयरपोर्ट से किसी का अपहरण हो जाए और ये भी बताया जा रहा है कि उनकी तबीयत ठीक नहीं चल रही थी चार दिन से वो कुछ खास खा नहीं रहे थे। जिस वक्त घर से निकले उस वक्त भी उनके पेट में दर्द था।

अब ऐसी हालत में उनका अपहरण करके अह किसी को क्या मिलने वाला है वो भी तब जबकि घर वालों को कोई सूचना ही नहीं दी गई है, तो अह ये थोड़ा सा सुनने में अटपटा लग रहा है लेकिन देखते हैं कि पुलिस जब इस पूरे मामले की तहकीकात करती है। तो कौन सा सच निकलकर सामने आता है लेकिन उम्मीद यही है कि वो जल्द से जल्द वापस आ जाएंगे और अपने घर वालों से मिलेंगे, साथ ही वो जहाँ भी होंगे स्वस्थ होंगे।

रणनीति बालाकोट बियॉन्ड ऑल एपिसोड रिव्यू