देवरा एडवांस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1 दिन | Devara Advance Box Office Collection 1st Day

देवरा एडवांस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1 दिन | Devara Advance Box Office Collection 1st Day

पैन इंडिया में रिलीज होने वाली इस हफ्ते की one of the most awaited फिल्म देवरा पार्ट वन जिसे कि इंडियन बॉक्स ऑफिस पर इस सत्ताईस सितंबर को रिलीज किया जाना है इस फिल्म के एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अब तक एडवांस बुकिंग में कितने करोड़ रुपए की कमाई कर ली है और दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का एडवांस कलेक्शन कितना हो चुका है ये हम जानने वाले हैं साथ ही साथ बात करने वाले हैं यहाँ पर इस फिल्म के फर्स्ट डे इंडियन और वर्ल्ड व्हाइट बॉक्स ऑफिस collections के बारे में, तो जैसा कि आप सभी जानते हैं कि कोटला शिवा के डायरेक्शन में बनने वाली देवरा पार्ट वन एक एक्शन थ्रीलर फिल्म है जिसमें आपको सुपरस्टार जूनियर एनटीआर पेन इंडिया में अपना बिगेस्ट डेब्यू करने वाले हैं।

हालाँकि इससे पहले उनकी फिल्म ट्रिपल ऑलरेडी दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर ऑडियंस को पसंद आ चुकी है लेकिन उस credit जाता है एसएस राजामोली सर को जिन्होंने बाहुबली और बाहुबली two जैसी बेहतरीन blockbusters देने के बाद ट्रिपल आर में रामचरण और जूनियर एनटीआर को launch किया लेकिन अब जूनियर एनटीआर की सोलह में सबसे बड़ी release होने वाली फिल्मों में से एक है देवरा जिसे कि हिंदी, तेलुगु, तामिल, कन्नड़ा और मलयालम भाषा में ग्रैंड रिलीज किया जा रहा है। बताते चलें आपको कि इस फिल्म के पहले दो टीजर रिलीज किए गए थे जिन्हें कि अच्छा response मिला था फिर इस फिल्म का एक धमाकेदार और एक्शन ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसके विसुअल्स और एक्शन काफी अच्छे थे। लेकिन कल इस फिल्म का एक और री रिलीज ट्रेलर रिलीज किया गया है और इस रियली ट्रेलर के साथ ही इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू कर दी गई है।

शराब के नशे में सलमान ने विवेक को क्या कहा?

इस ट्रेलर में जूनियर एनटीआर का एक बार फिर से अच्छा खासा एक्शन और बेहतरीन डायलॉग डिलीवरी देखने को मिल रही है। तो वहीं सैफ अली खान के साथ उनकी जो बॉन्डिंग और फाइटिंग है वो भी इस ट्रेलर में देखने को मिल रही है। सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ-साथ इस फिल्म में आपको सैफ अली जानवी कपूर और प्रकाश राज भी नजर आने वाले हैं जो कि लगभग दो सौ करोड़ रुपए के भारी भरकम बजट के साथ बनने वाली वन ऑफ द बिगेस्ट पेन इंडिया फिल्म है लेकिन अगर बात की जाए यहाँ पर इस फिल्म की एडवांस बुकिंग के बारे में तो बताते चलें आपको कि पैन इंडिया में रिलीज होने वाली देवरा को ऑल ओवर इंडिया में लगभग साढ़े चार से पाँच हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाना है ऑल ओवर इंडिया में जो एडवांस बुकिंग है वो काफी अच्छी नजर आ रही है। फिलहाल में इस फिल्म के पास टोटल लगभग एक हजार ज्यादा शो है।

इन एक हजार शो पर इस फिल्म के एक करोड़ अस्सी लाख रुपए से ज्यादा की advance बुकिंग already हो चुकी है जबकि इस फिल्म के trailer को release हुए अब तक चौबीस घंटे भी पूरे नहीं हुए हैं। इस फिल्म को लेकर audience के बीच में काफी अच्छी excitement है। यही वजह है कि आंध्र प्रदेश कर्नाटक और तेलंगाना में इस फिल्म की जो advance बुकिंग है वो काफी अच्छा चल रही है।

ये फिल्म हिंदी में already चालीस लाख रुपए के आंकड़े को अब तक टच कर चुकी है। जबकि तेलगु में की जो advance बुकिंग है वो एक करोड़ बीस लाख रूपए के आंकड़े को पार कर चुकी है तामिल कन्नड़ा और मलयालम भाषा को मिला दिया जाए तो इस फिल्म की जो advance है वो बीस लाख रूपए के आंकड़े को टच कर रही है ऐसे में इस फिल्म की जो total advance वो सिर्फ इंडिया से 1 करोड़ 80 लाख रूपए की अभी तक के लिए हो चुकी है वर्ल्ड wide advance की बात की जाए तो अमेरिकन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म टोटल पहले वीकेंड के लिए टू पॉइंट थ्री मिलियन डॉलर के आंकड़ों को टच कर चुकी है यानी की लगभग 18 करोड़ रुपए की advance इस फिल्म ने अमेरिकन बॉक्स पर ले ली है। आस्ट्रेलियन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की जो advance है वो दो लाख तीस हजार डॉलर के आंकड़ों को पार कर चुकी है जबकि न्यूज़ीलैंड और other countries को मिलाकर इस फिल्म की जो total advance है वो लगभग 1 मिलियन डॉलर के आंकड़ों को टच करती हुई नजर आ रही है।

तापसी पन्नू को बॉलीवुड ने क्यों दिए इतने झटके, अब है सफल | Why did Bollywood give so many shocks to Taapsee Pannu, now she is successful

ऐसे में इस फिल्म का जो total बॉक्स ऑफिस पर collection है वो advance में ओवरसेज से 28 करोड़ रूपये से ज्यादा का हो चूका है जबकि इंडिया में इस फिल्म का जो कलेक्शन है वो 1 करोड़ 80 लाख रूपए का हो चूका है ओवरसेज और इंडियन बॉक्स ऑफिस पर advance को जाए तो इस फिल्म ने already तीस करोड़ रुपए के आंकड़ों को अपने पहले दिन के लिए पार कर दिया है जो कि one of the biggest advance है। बताते चलें आपको कि इस साल one of the biggest advance लेने का रिकॉर्ड प्रभास की फिल्म कल की विजय की फिल्म the greatest of all टाइम और बॉलीवुड फिल्म स्त्री two के पास है लेकिन देवरा को भी जिस तरह की शानदार advance booking एडियन box ऑफिस पर मिल रही है ये फिल्म भी इस साल बॉलीवुड के लिए और एडियन सिनेमा के लिए टॉप advance booking लेने वाली फिल्म बनने है फिलहाल में इस फिल्म का जो बज है वो हिंदी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा है उम्मीदें है कि धर्मा प्रोडक्शन इस फिल्म का प्रमोशन इसी तरह से शानदार करता रहे और ये फिल्म हिंदी में अपने पहले दिन आठ से दस करोड़ रुपए के आंकड़े को टच कर ले हालांकि अभी फिलहाल में तो ये फिल्म पाँच से आठ करोड़ रुपए के बीच की opening लेती हुई नजर आ रही है audience की तरफ से अगर अच्छे reviews मिलते हैं तो ये फिल्म दस करोड़ रुपए के आंकड़े को भी हिंदी में टच कर लेगी तेलगु में इस फिल्म को अपने पहले दिन लगभग पैंतालीस से पचास करोड़ रुपए रुपए के आंकड़ों को टच करते हुए देखा जा सकता है तो वहीं तामिल,

कन्नडा और मलयम भाषा को मिलाकर ये फिल्म लगभग दस करोड़ रुपए के आंकड़ों को छूने वाली है यानी कि all over इंडिया से इस फिल्म का जो gross collection है वो सत्तर करोड़ रुपए के आंकड़ों को टच करने वाला है वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म सौ से 110 करोड़ रुपए की ओपनिंग लेने वाली है और इसी के साथ इंडियन सिनेमा के इतिहास के टॉप ten openers में अपना नाम दर्ज कराने वाली है जूनियर एनटीआर की last फिल्म ट्रिपल आर पेन release की गई थी लेकिन उसका credit एसएस राजा मौली सर को जाता है यही वजह है कि उस फिल्म ने दो सौ तेईस करोड़ रुपए की opening दुनिया भर में ली लेकिन अगर जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान की ये फिल्म भी अगर दुनिया भर में 100 करोड़ रूपए की opening लेती है तो इसका पूरा credit यहाँ पर जूनियर एनटीआर और शिवा को ही जाने वाला है.

तुम्बाड और स्त्री २ के बाद २३ ऐसी फिल्में जो आपके रोंगटे खड़े कर देगी | After Tumbbad and Stree 2, 23 movies that will give you goosebumps