2000 करोड़ प्लान ऋतिक वॉर 2 मूवी

2000 करोड़ प्लान ऋतिक वॉर 2 मूवी

2024 में बॉलीवुड की गाड़ी काफी धीमी चल रही है. एक ही हफ्ते में दो बड़ी मूवीज का फेस्टिवल वीक पर बुरी तरह पिट जाना खाली थिएटर्स किसी पाप से कम नहीं है. लेकिन दो हजार पच्चीस की बात अलग है क्योंकि अभी से बॉलीवुड के हाथों में एक एटॉमिक बॉम्ब लग गया है. वो जो आज तक बॉक्स ऑफिस की हिस्ट्री में लिखे जाने वाले सारे रिकॉर्ड्स को आग लगा सकता है. शायद दो हजार करोड़ वाली पहली फिल्म मिल जाएगी हमको. एनी गेसस वॉर टू की बात कर रही हूँ मैं. जिसके रिलीज में पूरा एक साल रखा हुआ है. लेकिन सोशल मीडिया पे फिल्म का नाम अभी से ट्रेंडिंग में वायरल हो रखा है.

इंडिया को वीएफएक्स का असली मतलब समझाने वाली फिल्म का डायरेक्टर अपना खुद का देसी सुपर हीरो बनाने वाला एक्टर और इंडियन सिनेमा को ऑस्कर की ट्रॉफी दिलाने वाला स्टार ये तीनों जब एक साथ आएंगे किसी फिल्म में तो धमाका तो होना ही था लेकिन जिस तरीके से फोटोज लीक हो रहे हैं ये धमाका कम और बॉम्ब की फैक्ट्री ज्यादा लग रहा है ऋतिक रोशन वर्सेज जूनियर इंडिया ये क्लैश जितना आप सोच रहे हो उससे कई ज्यादा बड़ा है पहली बार ऐसा होगा जब नॉर्थ से लेकर साउथ तक पूरा इंडिया सिर्फ एक फिल्म देखेगा और कमाल की बात जानते हैं कहानी में सबसे बड़ा ट्विस्ट ये है कि लड़ाई वर्सेज विलेन की नहीं है बल्कि विलन वर्सेज विलन के बीच में होने वाली है।

वॉर २ टीजर अपडेट मार्च २०२४, ऋतिक रोशन | War 2 teaser update march 2024, Hrithik roshan

जूनियर जिनको हम लोग स्पाई यूनिवर्स का थैनो समझ रहे थे सबसे खतरनाक विलेन वो actually में इंडियन एजेंट है। तो फिर विलेन कैसे? यही सोच रहे हो। आरआरआर में याद है अंग्रेजों के against इनका secret mission जिसने रामचरण को इनके खिलाफ खड़ा कर दिया था कुछ वैसा ही खतरनाक secret war two में भी होने वाला है। तो इसका मतलब समझ आया आपको जैसे war में टाइगर श्रॉफ ऋतिक का पीछा कर रहे थे इस बार ह्रितिक जूनियर एनटीआर के पीछे पड़ जाएंगे।

फिल्म का level बढ़ गया है। टाइगर थ्री का पोस्ट credit सिर्फ एक छोटा सा scene लेकिन ऋतिक के तीन सेकंड ने तीन घंटे की टाइगर थ्री का पूरा हाइप चुरा लिया था उस सीन से एक बात तो पक्की है जूनियर एनटीआर अगर शेयर है तो ऋतिक रोशन उनका शिकार नहीं बल्कि शिकारी बन के फिल्म में एंट्री मारेंगे बुराई वरसे ज्यादा बुराई और अब जिस तरीके के फोटोज लीक हो रहे हैं फिल्म के सेट से एक बात तो पक्की है वॉर टू ऐसा सिनेमा बनने वाला है जिसके लिए इंडियन फैंस नॉट रेडी है सर ऋतिक रोशन फाइनली अपने ओरिजिनल मास अवतार में कमबैक कर रहे हैं तो जूनियर एनटीआर उनको बराबर की टक्कर देकर पब्लिक को शॉक कर रहे हैं सबसे बेस्ट चीज बताती हूँ जिस वजह से मुझे पूरा भरोसा है कि वार 2 अभी तक इंडिया में बनने वाली बाकी सारी मूवीज के रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

वार 2 वो गलती बिल्कुल नहीं करेगी जो सलमान खान की लास्ट फिल्म टाइगर थ्री ने की थी जिस वजह से हजार करोड़ वाली फिल्म उसका आधा भी नहीं कर पाएगी. ब्रेकिंग न्यूज़ ये है कि वार 2 का कनेक्शन पिछली स्पाई मूवीज की तरह इंडिया पाकिस्तान से नहीं बल्कि चाइना से होगा. मतलब वाईआरएफ, स्पाई रिनिवर्स पूरी तरह बदलने वाला है. फ्रेश कहानियां बनाई जाएंगी अब से जिनको हम प्रेडिक्ट नहीं कर पाएंगे. कुछ डिफरेंट हट के ट्राई किया जाएगा. जैसे तक फिल्मों में देश की लड़ाइयाँ दिखाई जाती थी अब वॉर two में ये बदल के personal rivalry हो जाएगी agents की personal जिंदगी को highlight करेंगे।

और इसी वजह से न्यूज़ ये है कि वार two में जॉन इब्राहिम as जिम की भी एंट्री होने वाली है। कर्नल साहब के दो सबसे बेस्ट एजेंट जिम और कबीर आमने-सामने होंगे। मतलब ऋतिक वर्सेज जॉन बॉलीवुड के फैंस जो सपने धूम के टाइम से देख रहे थे अब वो finally वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स में जा के पूरे हो जाएंगे। और इन दोनों के बीच में जूनियर एंटीआर कैसे फिट होते हैं अभी से दिमाग लगाना पड़ रहा है मतलब already वाईआरएफ यूनिवर्स पिछली मूवी से एक कदम आगे है। सोचो जब अयान मुखर्जी, रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र जैसा सिनेमा बना के चार सौ करोड़ पार कर सकते हैं।

तो इनके दोनों हाथों में एक तरफ जब कृष ऋतिक रोशन और दूसरे में RRR, जूनियर एनटीआर जैसे न्यूक्लियर weapon आएंगे और वीएफएक्स से अयान का प्यार तो आप जानते ही हो। finally हमें ऐसा सिनेमा देखने को मिल सकता है, जिस पे हॉलीवुड का स्पीकर ना सही लेकिन hype और quality दोनों में हम अंग्रेजों से complete कर लेंगे। ऋतिक रोशन fans मुस्कुराइए, बॉलीवुड का सबसे बड़ा comeback loading है, सर। लेकिन ज्यादा हंसना मत, क्यों एनटीआर मेनिया को मैच करना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन हो सकता है बॉस। टीम ऋतिक वर्सेज टीम एनटीआर। कौन होगा वॉर टू का असली स्टार? आप किस साइड हो जल्दी से बता दो।

कपिल के शो में रणबीर के साथ क्यों नहीं दिखी आलिआ | Why was Alia not seen with Ranbir in Kapil’s show?