• Sat. Oct 5th, 2024

ताज़ा खबर सीजन 2 वेब सीरीज रिव्यू | Taaza Khabar Season 2 Web Series Review

ताज़ा खबर सीजन 2 वेब सीरीज रिव्यू | Taaza Khabar Season 2 Web Series Reviewताज़ा खबर सीजन 2 वेब सीरीज रिव्यू | Taaza Khabar Season 2 Web Series Review

आपको पता ही है इस साल अगर इस  Stree 2 को हटा दो तो बाकी दो हजार चौबीस में बॉलीवुड का हाल काफी बुरा हो चुका है और इस साल में घी डाल दिया एक जादूगर ने जादूगरी बोलना पड़ेगा इनको क्योंकि जितने काम ये कर लेते हैं उतने बारी-बारी सीखने में मुझे तो कम से कम सात-आठ जन्म लग जाएंगे। ताज़ा खबर की बात कर रही हूँ जो वापस आया है पूरे एक साल बाद अपने सीजन two के साथ फिलहाल जिसके भी मन में ये सवाल घूम रहा है। तो हाँ साफ-साफ बता दूँ सीज़न two देखने के लिए सीज़न वन देखना बहुत जरूरी है तभी कहानी से कनेक्ट कर पाओगे वरना सब कुछ सर के ऊपर से बट दोस्त अच्छी बात ये है कि ये सीरीज सिर्फ नाम की है जबकि छह एपिसोड तीन घंटे से भी कम में निपट जाएंगे मतलब फिल्म जितने टाइम में सीरीज वाला मजा ले सकते हो तो अगर पार्ट वन नहीं भी देखा तो सीजन वन सीजन टू दोनों साथ देख लेना.

देवरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 2 दिन ₹ 95.1

इसी बहाने आपको एक साल का ब्रेक भी नहीं लेना पड़ेगा और मजा दुगना मिलेगा दूसरी बात शो थोड़ा फ्रैंक टाइप का है माने लैंग्वेज में गालियां वगैरह बड़ी कॉमन सी है किसी भी सीन में कभी भी आ सकती है तो एक्स्ट्रा ध्यान से हाँ तो कॉन्सेप्ट शॉर्ट में बस इतना सा है कि अपने जादूगर को कोई भी खबर उसके होने वाले टाइम थोडासा पहले मिल जाती है शो में इसको वरदान बोला गया है क्योंकि अगर आपको तीन घंटे पहले पता चल जाए कि सुनामी आएगी पुल गिर जाएगा फैक्ट्री में आग लग जाएगी सोचो कितने लोग बच सकते हैं बट यही कहानी में ट्विस्ट है आप फ्यूचर जान तो सकते हो लेकिन उसको बदल नहीं सकते भगवान बनने की कोशिश मत करो वरदान सिर्फ इंसान को मिलते हैं लेकिन जरूरी नहीं होता ना कि हर जादूगर हीरो निकले क्या पता उसके अंदर विलन छुपा हो सुनामी गई तेल लेने ताज़ा खबर में पैसा बनाने का मौका छुपा हो अब सीजन टू में कमाल की चीज ये हो गई कि जादूगर की टोपी के अंदर खरगोश की जगह शेर निकल आया है जो अब जादूगर का शिकार करना चाहता है। जावेद जाफरी सर एस विलन भाई सच बोलूँ इनका वो शो उसको बहुत मिस किया उसके बाद इनको नेगेटिव रोल में इमेजिन करना impossible था।

ताज़ा खबर सीजन 2 वेब सीरीज रिव्यू | Taaza Khabar Season 2 Web Series Review
credit-meta

लेकिन शो में क्या खतरनाक आई है इनसे साफ पता चल रहा था बॉलीवुड ने इनका ये ग्रे वाला साइट कभी सही से इस्तेमाल नहीं किया नुकसान हो गया। अच्छा जादूगर शेर के बीच जंग में आपको लग रहा होगा इंसान जीतेगा उसके पास वो वरदान है ना यही तो बताना भूल गई नया सीजन और वरदान पुराना नो। वरदान माने जादूगर का जादू finish कहीं अगले दिन ताज़ा खबर ये तो नहीं होने वाली कि जादूगर के जादू से निकले शेर ने उसको ही जिंदा करके मार डाला concept काफी नया सा है काफी सारे twist and terms है और end तक चलने वाला बेहतरीन suspense है तीन घंटे में खत्म भी करना है तो सब कुछ बहुत fast fast होता है और ये गलती से भी मत सोच लेना कि किसी famous actor का नहीं youtuber का शो है तो level मामूली होगा quality के साथ compromise होगा

बॉस भुवन का शो ऐसा है जिसके सामने बड़े-बड़े heavy बजट बॉलीवुड project चाय कम पानी जैसे एकदम महंगा वाला फील आता है इसको देख के। बहुत सारी अलग-अलग चीजें हैं, तेंदुए का डर, ड्रग्स, नशा वाला नहीं, दवा जिसका एक injection अठारह करोड़ का आता है। और हाँ plane crash सब कुछ है शो के अंदर। सोचो कहानी में कितना दम होगा कि बड़े-बड़े नाम नहीं, काम से career बनाने वाले एक्टर्स भुवन के पीछे खुशी-खुशी supporting रोल में खड़े हैं। और क्या कमाल का performance दिया है, भाई साहब ने अगर किसी famous surname actor का debut ऐसा होता ना तो पूरा बॉलीवुड सिर्फ इसके बारे में बात कर रहा होता।

देवरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1 दिन रिकॉर्ड तोड़ 

एक ही शो में खुद को उसका हीरो और विलन दोनों बना के present उसी कैरेक्टर से प्यार और नफरत दोनों करने को मजबूर करना कितने लोग कर पाते हैं ऐसा? और सिर्फ दिमाग से नहीं हाथ पैर वाला एक्शन भी करके दिखाया है. शो के क्लाइमिक्स में प्रॉपर बॉलीवुड वाला फील आएगा. जिंदगी मौत के बीच में लटका अपना हीरो. भुवन की क्रिएटिविटी को इस शो में देखने के बाद पाँच में से पाँच सौ स्टार देना चाहूँगी मैं. फ्यूचर में इनके प्रोजेक्ट्स बॉलीवुड के लिए सबसे बड़ा खतरा साबित होंगे. स्पेशली इस फोटो को जरा ध्यान से देख लो और दिमाग में बिठा लो. एक स्त्री है तो दूसरा मिस्ट्री है. बॉलीवुड और बॉक्स ऑफिस दोनों को जलाने का मास्टर प्लान रेडी. हाँ तो ताजा के नाम की तरह इस शो का content भी एकदम ताजा है।

पूरे तीन घंटे सिर्फ एक चीज की गारंटी मिलेगी entertainment, entertainment, entertainment. सीरीज को पांच में से तीन stars मिलने वाले हैं। पहला कहानी मजेदार, दूसरा एक्शन दमदार, तीसरा प्रोडक्शन क्वालिटी कमाल और म्यूजिक बवाल। अच्छा, गलती ये है कि स्पीड फास्ट है ना, तो सब कुछ थोड़ा एक्स्ट्रा जल्दी हो जाता है, ऑडियंस को फील करने का टाइम ही नहीं मिल पाता है। दूसरा कहानी पार्ट वन में एकदम नई थी लेकिन सीजन टू में थोड़ा predictable हो गई थी, climax में कोई shocking twist आया नहीं। थिएटर नहीं जाना है तो मत जाओ, ओटीटी भुवन का एक्टिंग टैलेंट आपको बोर तो नहीं होने देगा। साथ में कुछ नया देखा, अलग देखा, अच्छा देखा ये फील भी होगा।

देवरा एडवांस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 4 दिन