• Sat. Oct 5th, 2024

देवरा एडवांस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 2 दिन | Devara Advance Box Office Collection 2 Day

देवरा एडवांस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 2 दिन | Devara Advance Box Office Collection 2 Dayदेवरा एडवांस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 2 दिन | Devara Advance Box Office Collection 2 Day

देवरा फिल्म सिनेमा घरों में ठीक दो दिनों के बाद रिलीज होने वाली है। और देवरा फिल्म को क्या ही शानदार रिस्पांस मिल रहा है। बड़ी-बड़ी फिल्मों को ये फिल्म पीछे छोड़ रही है फिल्म के advance बुकिंग को आज दूसरा दिन था लेकिन फिल्म ने अभी तक जो advance बुकिंग की है अपने first डे के लिए इंडिया के अंदर ओवरसीज के अंदर वो वाकई देखने लायक और काबिले तारीफ है। तो फिलहाल इस वीडियो में देवरा फिल्म की advance बुकिंग के बारे में बात करने वाला हूँ कि अपने first डे के फिल्म देवरा अभी तक कितनी एडवांस बुकिंग कर चुकी है तमिल, तेलुगु, हिंदी, कनाडा, मलियालम सभी भाषाओं में पूरे इंडिया से और मैं फिल्म की ओवरसीज से कितनी एडवांस बुकिंग हो चुकी है और जब ये फिल्म सिनेमा घरों में 27 सितंबर को रिलीज होगी तो अपने पहले दिन ये फिल्म कितनी बड़ी ओपनिंग करते हुए हमें नजर आएगी,

अगर बात करें फिल्म देवरा की तो ये फिल्म बहुत ज्यादा चर्चाओं में थी सा लो से इस फिल्म का फैंस इंतजार कर रहे थे और जूनियर एनटीआर की भी अगर हम बात करें तो ट्रिपल आर के बाद जूनियर एनटीआर की ये पहली फिल्म है जूनियर एनटीआर ने ट्रिपल आर के बाद अभी तक कोई फिल्म नहीं की थी तो जूनियर एनटीआर के फैंस भी बहुत ज्यादा इंतजार कर रहे थे और नॉर्थ इंडिया से लेकर साउथ इंडिया तक फिल्म देवरा का जो डंका बज रहा है जिस तरह की फिल्म ने हाइक बना रखी है वो वाकई काबिले तारीफ है ये एक तेलुगु लैंग्वेज की बड़ी एक्शन फिल्म है जिसको इंडिया के अंदर पांच भाषाओं में release किया जाएगा।

श्रद्धा कपूर स्त्री २ के बाद बॉलीवुड में बैन क्यों हुई

तमिल, तेलगु, हिंदी, कनाडा और मलियालम भाषा में। इसके अलावा फिल्म को डायरेक्ट किया है कोरा ताला सिवा ने और फिल्म को produce किया है सुधाकर, मिक्की नेनी ने और फिल्म में हमें जूनियर एनटीआर के साथ सैफ अली खान, जानवी कपूर, श्रुति मराठी, प्रकाश राज और श्रीकांत जैसे बड़े सितारे अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। फिल्म का जो official बजट है वो लगभग ढाई सौ करोड़ रुपए का बताया जा रहा है लेकिन अगर मैं फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करूं तो फिल्म को बॉक्स ऑफिस बहुत शानदार response मिलने वाला है जूनियर एनटीआर की ये लगातार दूसरी फिल्म होगी जो सौ करोड़ रुपए से ज्यादा की opening लेगी यानी कि अपने first डे पर फिलहाल अगर मैं advance booking की बात करूँ तो सबसे पहले हम हाल देख लेते हैं कि कौन से स्टेट में फिलहाल फिल्म का क्या हाल चल रहा है अगर आंध्र प्रदेश की बात करें तो यहाँ पे forty two percent की occupancy है और फिल्म को release होने में अभी भी दो दिनों का टाइम बाकी है आंध्रा प्रदेश के अंदर सत्रह सौ तैंतालीस यानी कि one seven four three shows है और जिसमें से पांच सौ पचास शोज ऐसे हैं जो पूरी तरह से almost full हो चुके हैं.

और एक सौ अठासी fast feeling है छत्तीसगढ़ के अंदर भी अभी जीरो परसेंट की occupancy है फिल्म के पास उतने ज्यादा शोज नहीं है sixty one shows है गुजरात में एक percent की occupancy है seventy seven shows है कर्नाटका की अगर हम बात करें तो यहाँ पे twenty two percent की occupancy है फिल्म के पास five thirty सिक्स शोज है जिसमें से seventy nine almost full है और forty eight fast filling है महाराष्ट्र की अगर तो यहाँ पे चार percent की occupancy है, फिल्म के पास twenty four shows हैं। उड़ीसा में ग्यारह percent की occupancy है,

फिल्म के पास एक सौ पांच शोज है। तमिलनाडु में बीस percent की occupancy है, one forty सिक्स shows है। तेलंगाना के अंदर thirty nine percent की occupancy है और फिल्म के पास nine, seven, seven shows है यानी की नौ सौ सतत्तर shows है, तेलंगाना में फिल्म को बहुत शानदार response मिलने वाला है, तेलंगाना के अंदर भी, यहाँ पे फिल्म के पास एक सौ नौ shows ऐसे हैं जो पूरी तरह से फुल हो चुके हैं और चौवालीस यहाँ पे है. उत्तर प्रदेश की अगर मैं बात करूँ तो यहाँ पे अभी जीरो परसेंट क्योंकि पेंसिल फिल्म के पास उतने ज्यादा शोज नहीं है.

द मिस्ट्री ऑफ मोक्ष आइलैंड मूवी रिव्यू हिंदी

फिफ्टी नाइन शोज है. इसके अलावा उत्तराखंड की अगर बात करें तो यहाँ पे दस परसेंट की occupiency है फिल्म के पास नाइनटीन शोज है. दिल्ली की अगर बात करें तो यहाँ पे दो परसेंट क्योंकि पेंसिल ट्वेंटी सेवन शोज है. लेकिन यहाँ पे एक बात और ऐड में करना चाहता हूँ कि अभी नॉर्थ इंडिया के अंदर. यानी कि हिंदी भाषा में पूरी तरह से एडवांस बुकिंग शो नहीं हुई है. किसी भी जगह पर कुछ लिमिटेड जगहों पर जैसे कि दो-चार अ अ जो स्क्रीनें हैं उन पर limited जगहों पर अभी advance booking शुरू हुई है। तो कहने का मतलब है कि नॉर्थ इंडिया में अभी पूरी तरह से advance booking शुरू नहीं की गई है और इसके अलावा अगर हम साउथ की भी बात करें तेलगु, तमिल, कनाडा, मलयालम इन सभी जगहों पर भी अभी पूरी तरह से fully finally advance booking शुरू नहीं हुई है।

देवरा एडवांस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 2 दिन | Devara Advance Box Office Collection 2 Day

लेकिन फिर भी बावजूद इसके इतना तगड़ा response मिल रहा है, शानदार response मिल रहा है, ये काबिले तारीफ है। straight voice मैंने आपको सारी रिपोर्ट दी है। अब अगर बात करें यहाँ पे तेलगु भाषा की तो जो नेट advance booking हुई है उसके बारे में सबसे पहले बात करूँगा तो तेलगु टूडी में फिल्म ने लगभग नौ करोड़ पंद्रह लाख रुपए से ज्यादा की advance booking कर ली है। हिंदी भाषा की अगर मैं बात करूँ तो यहाँ पे फिल्म ने लगभग सोलह लाख रुपए से ज्यादा की advance booking कर ली है। कनाडा में फिल्म ने दस हजार रुपए की advance booking कर ली है।

तमिल भाषा में फिल्म ने ग्यारह लाख रुपए से ज्यादा की advance booking कर ली है और मलयालम भाषा में यानी कि टूडी में लगभग सात सौ पचास रुपए की advance booking हो चुकी है। क्योंकि फिल्म के अभी यहाँ पे ticket अह sold आउट हुए हैं। मलयालम भाषा में मतलब मलयालम भाषा में अभी उतनी ज्यादा advance booking शुरू नहीं की गई है। इसके अलावा अगर मैं फिलहाल all इंडिया total सभी भाषाओं की advance booking की बात करूँ तो अभी तक जो रिपोर्ट मैं आपको दे रहा हूँ ये अभी दो दिन भी complete नहीं हुए हैं और फिल्म ने जो नेट advance booking कर ली है अपने fause डे के लिए वो कर ली है 9 करोड़ 18 लाख रुपए की इसके अलावा अगर मैं with blog seats की बात करूँ जो gross यहाँ पे advance booking हुई है वो ये पंद्रह करोड़ रुपए से भी ज्यादा की.

तो ये अपने आप में एक अच्छी खबर है जूनियर एनटीआर की फिल्म के लिए क्योंकि अभी फिल्म को रिलीज होने में दो दिनों का टाइम बाकी है और मुझे लगता है कि कम से कम तीस करोड़ रुपए तक तो फिल्म की advance booking अपने first डे के लिए जाएगी और फिल्म का जो first डे opening day collection होगा इंडिया के अंदर मुझे लगता है कि कम से कम वो पैंसठ करोड़ रुपए रहेगा साठ से पैंसठ करोड़ रुपए ये फिल्म इंडिया के अंदर करेगी सभी भाषाओं में और इसके अलावा अगर मैं बात करूँ overseas की तो overseas से भी ये फिल्म कम से कम साठ से पैंसठ करोड़ रुपए करने वाली है और होना ये है कि ये फिल्म ओपनिंग डे पर रिलीज़ होगी तो फिल्म की जो वर्ल्ड वाइड ओपनिंग होने वाली है वो कम से कम एक सौ तीस करोड़ रुपए होने वाली है। और हो सकता है कि केजीएफ चैप्टर टू का रिकॉर्ड भी टूट जाए।

देवरा ट्रेलर रिव्यु हिंदी सबको हिला डाला | Devra Trailer Review Hindi Shook Everyone