• Sat. Oct 5th, 2024

ऋचा चड्ढा का मैटरनिटी फोटोशूट देख आग बबूला हुए लोग | People got furious after seeing Richa Chadha’s maternity photoshoot

ऋचा चड्ढा का मैटरनिटी फोटोशूट देख आग बबूला हुए लोग | People got furious after seeing Richa Chadha’s maternity photoshoot

Famous actress ऋचा चड्ढा इस time पर लोगों के निशाने पर है। और वजह बना है उनका maternity फोटो शूट जोकि उन्होंने बेटी के जन्म के बाद अब जाकर सोशल मीडिया पर share किया। ऋचा चड्ढा बॉलीवुड industry की जानी-मानी actress है। ऋचा चड्ढा इन दिनों अपने काम के साथ-साथ अपनी personal लाइफ को लेकर खबरों में है। web series हिरा मंडी की success के बाद ऋचा चड्ढा माँ बनी है।

उन्होंने 16 जुलाई को बेटी को जन्म दिया था। हालाँकि अभी तक ना तो चड्ढा ने अपनी बेटी का नाम reveal किया और ना ही बेटी का चेहरा। fans तो नन्ही परी का मासूम चेहरा देखने के लिए इतने ज्यादा बेताब है कि उन्होंने कई बार ऋचा चड्ढा की सोशल मीडिया पर कमेंट किया है उनके पोस्ट पर कमेंट किया है कि अपनी बेटी का चेहरा reveal करें। ऋचा चड्ढा अपनी बेटी का चेहरा दिखाती उससे पहले ही उन्होंने अपनी कुछ unseen maternity photos को इंस्टाग्राम पर share कर दिया।

तुम्बाड और स्त्री २ के बाद २३ ऐसी फिल्में जो आपके रोंगटे खड़े कर देगी 

जिन photos को देखने के बाद fans जो हैं वो आग बबूला हो गए हैं। ऋचा चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मेटरनिटी फोटो शूट की कुछ photos को शेयर किया। इन photos में आप देख सकते हैं कि ऋचा चड्ढा golden कलर की साड़ी लपेटी नजर आ रही है। उन्होंने साड़ी इस तरह से लपेटी है कि उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। लेकिन सबसे ज्यादा का लोगों का ध्यान किसी ने खिंचा तो वो है ऋचा चड्ढा का बेबी बंप और चेस्ट पर बना काले रंग का डिजाइन।

और इन्ही फोटोस को देखने के बाद लोग ऋचा चड्ढा को बहुत ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं। इन photos को शेयर के साथ ही रिचा चड्ढा caption में लिखती है। माया एंजेलो ने कहा है मेरी माँ ने मेरे चारों और अपनी सुरक्षात्मक प्यार बरसाया और बिना जाने क्यों लोगों को लगा कि मेरे पास values है। तुम्हारा value हमेशा रहेगा। मेरी बच्ची की photos मेरी गर्भावस्था के नौवें महीने में हर्ष फोटोग्राफर की तरफ से ली गई थी। मेरी बॉडी पर जो पवित्र प्रतीकों को बनाया गया है।

ऋचा चड्ढा का मैटरनिटी फोटोशूट देख आग बबूला हुए लोग | People got furious after seeing Richa Chadha's maternity photoshoot

मेरी नाभि पर जीवन का फूल और मेरी छाती पर दिव्य स्तित्व का प्रतीक है। उस टाइम मुझे नहीं पता मेरी एक बेटी होगी। महिला ब्रह्मांड का पवित्र पात्र है। और जो अपनी छवि के एक और जीवन को दुनिया में लाती है। इसी के साथ actress ने बेटी को daughters डे की बधाई भी दी। happy daughters डे मेरी बेटी हम दोनों एक दिन इन photos को साथ में देखेंगे जहाँ अपने अंदर पोस दिया और मैं ख़ुशी से झूम उठी।

आपको बता दें रचा चड्ढा की photos जहाँ उनके fans को काफी पसंद आई तो वहीं कुछ लोगों ने photos को देखते ही actress को टोल करना शुरू कर दिया। users comment कर रहे इन फोटोज पर उसके साथ ही actress को काफी खरी खोटी सुना रहे हैं आप देख सकते हैं लोगों ने ऋचा चड्ढा के इस maternity शूट पर कैसे-कैसे comment किए हैं हालांकि ऋचा चड्ढा को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग उनके बारे में कैसी-कैसी बातें कर रहे हैं फिलहाल actress अपनी motherhood को काफी enjoy कर रही हैं सोलह जुलाई को उन्होंने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया हालांकि अभी तक उन्होंने बेटी का नाम या फिर चेहरा अभी तक सोशल मीडिया पर reveal नहीं किया है.

देवरा एडवांस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1 दिन |