• Sat. Oct 5th, 2024

औरों में कहाँ दम था मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 7 दिन | Auron Mein Kahan Dum Tha Movie Box Office Collection 7 Days

औरों में कहाँ दम था मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 7 दिन | Auron Mein Kahan Dum Tha Movie Box Office Collection 7 Daysऔरों में कहाँ दम था मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 7 दिन | Auron Mein Kahan Dum Tha Movie Box Office Collection 7 Days

तो जैसा कि आप सभी जानते होंगे बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन की फिल्म औरों में कहां दम था पिछले शुक्रवार यानी 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। औरों में कहां दम था फिल्म ने सिनेमाघरों में छह दिन पूरे कर लिए हैं और यह फिल्म सिनेमाघरों में अपने सातवें दिन भी चल रही है। तो फिलहाल इस वीडियो में हम बात करेंगे कि औरों में कहां दम था अपने पहले छह दिनों में भारत में कितनी कमाई करने में कामयाब रही और फिल्म ने दुनियाभर में कितना कलेक्शन किया है।

और आज सातवें दिन यह फिल्म कितनी कमाई करने वाली है और सात दिनों में फिल्म का कुल वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना होगा, फिल्म का बजट क्या है, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही या फ्लॉप, ये सारी बातें, अगर हम फिल्म औरों में कहां दम था की बात करें तो ये एक हिंदी भाषा की लव स्टोरी ड्रामा थ्रिलर फिल्म थी जिसे नीरज पांडे ने डायरेक्ट किया था और फिल्म को शीतल भाटिया ने प्रोड्यूस किया था।

Munja बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ३ दिन सबको चौंका दिया

फिल्म में हमें अजय देवगन, तब्बू, जिमी शेरगिल और अन्य अहम भूमिका में नजर आए थे और फिल्म का बजट करीब 100 करोड़ रुपए था। पहले ये फिल्म 5 जुलाई को रिलीज होने वाली थी लेकिन ये बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही थी इस वजह से फिल्म के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 2 अगस्त कर दी थी लेकिन अब 2 अगस्त को रिलीज होने के बाद भी अजय देवगन की फिल्म और मैं कहां दम था बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई और शायद आपको यकीन नहीं होगा लेकिन ये अजय देवगन के करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में शामिल होने जा रही है।

फिल्म और मैं कहां दम था इतना बड़ा बजट होने के बावजूद भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पा रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ने पहले दिन एक करोड़ पचासी लाख रुपए की ओपनिंग की थी और फिल्म ने वर्ल्डवाइड अपने ओपनिंग डे पर दो करोड़ पचहत्तर लाख रुपए का कलेक्शन किया था।

औरों में कहाँ दम था मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 7 दिन | Auron Mein Kahan Dum Tha Movie Box Office Collection 7 Days

उसके बाद दूसरे दिन शनिवार को फिल्म ने दो करोड़ पंद्रह लाख रुपए और फिर तीसरे दिन रविवार को दो करोड़ पचहत्तर लाख रुपए कमाए। इस तरह वीकेंड पर अपने पहले तीन दिनों में फिल्म दूसरों से बेहतर नहीं रही। यह भारत से केवल छह करोड़ पचहत्तर लाख रुपए की कमाई कर पाई और फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन दस करोड़ पचास लाख रुपए रहा। चौथे दिन फिल्म ने एक करोड़ रुपए कमाए, पांचवें दिन फिल्म का कलेक्शन एक करोड़ रुपए रहा और छठे दिन फिल्म ने पचहत्तर लाख रुपए कमाए।

इस तरह अपने पहले छह दिनों में आधिकारिक तौर पर फिल्म औरों में कहां दम था ने भारत से नौ करोड़ पचास लाख रुपए की कमाई की। अब आप यहां गौर करें कि यह छह दिनों में दस करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पा रही है। अजय देवगन की फिल्म औरों में कहां दम था ने भारत से छह दिनों में नौ करोड़ पचास लाख रुपए कमाए, जबकि भारत में फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन ग्यारह पच्चीस लाख रुपए रहा।

ओवरसीज की बात करें तो इस फिल्म ने केवल दो करोड़ रुपए कमाए हैं और कुल मिलाकर यह फिल्म वर्ल्डवाइड तेरह करोड़ पच्चीस लाख रुपए कमाने में सफल रही। आज फिल्म का सातवां दिन है, इसलिए यह फिल्म अभी भी साठ लाख रुपए कमा रही है। और सात दिनों में फिल्म की कुल कमाई भारत से दस करोड़ दस लाख रुपए नेट होगी, जबकि फिल्म दुनिया भर में चौदह करोड़ रुपए के आसपास कमा रही है और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप होती दिख रही है।

चंदू चैंपियन एडवांस बुकिंग 2 दिन | Chandu Champion advance booking 2 days