• Sat. Oct 5th, 2024

फिनाले से पहले तगड़ा झटका लगा लवकेश कटारिया और अरमान मलिक को

फिनाले से पहले तगड़ा झटका लगा लवकेश कटारिया और अरमान मलिक को

ट्विटर पर इस वक्त बस एक ही नाम छाया हुआ है वो है लवकेश कटारिया का जी हाँ फिनाले से पहले तगड़ा झटका लगा लवकेश कटारिया और अरमान मलिक को बिग बॉस ओटीटी three के घर से दो बड़े खिलाड़ी बाहर हो चुके है अनिल कपूर के इस शो के ग्रैंड फिनाले से पहले ही अरमान मलिक और लवकेश कटारिया का elimination हो चूका है अपनी दो बीवियों के साथ बिग बॉस ओटीटी three के घर में entry करने वाले अरमान मलिक को बिग बॉस की तरफ पूरे सीजन के लिए nominate किया गया था।

इस हफ्ते अरमान मलिक के साथ लवकेश कटारिया, सना मकबूल खान और साई केतन राव भी घर से बाहर होने के लिए nominate हुए थे। ऑडियंस का कहना था कि इस बार साई, केतन राव बिग बॉस के घर से बाहर हो सकते हैं।

बिग बॉस को बेवकूफ बनाया, दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल | Delhi’s Vada Pav girl fooled Big Boss

लेकिन साई केतन नहीं बल्कि लवकेश कटारिया और अरमान को बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया गया रिपोर्ट्स के मुताबिक लवकेश और अरमान को ऑडियंस की तरफ से आए हुए वोटों की वजह से नहीं बल्कि इस शो में किसी task के चलते बाहर होना पड़ा है, इस task में बाहर वाला बनी सना को important जिम्मेदारी दी गई थी लेकिन ये task कौन सा था ये जानने के लिए हमें episode का इंतजार करना होगा लेकिन आपको बता दें कि इस वक्त double eviction twist के चलते ट्विटर पर लवकेश कटारिया लगातार trend कर रहे हैं।

उनके fans का मानना है कि ये unfair eviction हुआ है लवकेश कटारिया का वहीं बिग बॉस three को अपने टॉप five fanalist मिल चुके हैं। रणवीर, सना मकबूल खान, कृतिका मलिक, साईं केतन राव और रैपर नेजी अब जो है घर के टॉप five contestant है वही अरमान मलिक के जाने से उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक को तगड़ा झटका लगा है दूसरी तरफ एलविश आर्मी भी लवकेश कटारिया के काम नहीं आई। तगड़ी फैन फॉलोइंग होने के बावजूद भी लवकेश कटारिया इस वक्त घर से बेघर हो चुके हैं। ऐसे में लवकेश के eviction पर आपकी क्या राय है, हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा। साथ ही बिग बॉस ओटीटी थ्री से जुड़ी हर अपडेट के लिए हमें फॉलो करें।

बिगबॉस का असली विलन कौन है? । Who is the real villain of Bigg Boss?