• Sat. Oct 5th, 2024

बिग बॉस OTT में होने वाला है गंदा खेल | A dirty game is going to happen in Bigg Boss

बिग बॉस OTT में होने वाला है गंदा खेल | A dirty game is going to happen in Bigg Bossबिग बॉस OTT में होने वाला है गंदा खेल | A dirty game is going to happen in Bigg Boss

अगर आप बिग बॉस ओटीटी सीजन तीन का इंतजार कर रहे हैं तो आपका इंतजार खत्म हुआ। बस एक दिन बचा है और मैं आपको बताने जा रहा हूं कि इस बार बिग बॉस के घर में कैद होने वाले वो चौदह मेहमान कौन होंगे और जिन्हें आप 21 जून से जियो सिनेमा ऐप पर स्ट्रीमिंग करते देखेंगे, इस बार शो में काफी कुछ बदला है क्योंकि शो के होस्ट बदल गए हैं, झटका के अनिल कपूर इसके होस्ट हैं यानी सलमान खान इस शो को होस्ट नहीं कर रहे हैं और शो के कंफर्म चौदह होस्ट की लिस्ट सामने आ गई है, बिग बॉस के घर में टीवी के कलाकार भी नजर आएंगे, इन्फ्लुएंसर भी नजर आएंगे, न्यूज मेकर भी नजर आएंगे, म्यूजिक और स्पोर्ट्स की हस्तियां भी नजर आएंगी, तो यकीनन आपको पता होगा कि इस बार अनिल कपूर का शो आने वाला है, बिग बॉस ओटीटी सीजन तीन में कौन-कौन आपको दिखाया जाएगा।

लोनावला में आपको साईं केतन राव एक्टिंग करते नजर आएंगे। साईं केतन राव महाराष्ट्र के रहने वाले हैं और वो टीवी शो मेहंदी है रचने वाली से मशहूर हुए थे इसके बाद वो सीरियल और इमली में नजर आए थे। साई ने तेलुगु शो, वेब सीरीज भी की हैं, म्यूजिक वीडियो में काम किया है। उनकी एक लड़के नेक्सस स्टोर की छवि है और ऐसा कहा जाता है कि वह अपने आकर्षक व्यक्तित्व से अपने दर्शकों को काफी प्रभावित करती हैं।

मुझे तवायफ पसंद है: संजय लीला भंसाली | I like courtesans: Sanjay Leela Bhansali

इसके अलावा, आप एक मॉडल और अभिनेत्री को भी देखेंगे जो रियलिटी शो में अपने हुस्न के जलवे बिखेरती हैं। उन्हें एक बंगाली सुंदरी कहा जाता है। और इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल ट्वेंटी सिक्सटीन में भाग लेने के बाद, वह इन टीवी शो की दुनिया में भी दिखाई देने लगीं। उन्होंने एक शो सुहानी सी एक लड़की दिल है तो है, कार्तिक पूर्णिमा किया, उन्होंने इन सभी शो में काम किया, इसके अलावा वह वेब सीरीज आह पौरुषपुर, बेकाबू और है तौबा है तौबा में भी दिखाई दीं। सना सुल्तान नजर आएंगी।

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, सना सुल्तान का जन्म मुंबई में हुआ था इसके अलावा वो टिक-टॉक पर कंटेंट क्रिएटर भी रह चुकी हैं, कई पंजाबी म्यूजिक वीडियो में भी नजर आती हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, वो बेहद खास अंदाज में उर्दू बोलती हैं और उनकी यही खासियत बिग बॉस में उनकी अलग पहचान बना सकती है. इसके अलावा सना मकबूल नजर आएंगी,

ये टीवी एक्ट्रेस हैं सना मकबूल. सना ने अपने करियर की शुरुआत 2009 में एमटीवी टीम दिवा के साथ एक रियलिटी शो से की थी, फिर वो टीवी इंडस्ट्री में आ गईं, सना ने कितनी मोहब्बत है इस प्यार को क्या नाम दूं और अर्जुन शो किया, इसके अलावा वो इन टेलीविजन फिल्मों में भी नजर आ रही हैं, सना ने इंडिया ट्वेंटी ट्वेल्व में हिस्सा लिया था, वो आखिरी बार स्टंट शो खतरनाक के खिलाड़ी सीजन ग्यारह में नजर आई थीं और उन्होंने अपना नाम सना खान से बदलकर सना मकबूल खान कर लिया था, अब उन्होंने अपना नाम बदल लिया है, तो देखते हैं सना मकबूल खान बिग बॉस में क्या धमाल मचाती हैं.

इसके अलावा आप जानते हैं कि यूपी के अरियारी जिले से ग्रामीण क्षेत्र से ताल्लुक रखने वाली शिवानी कुमारी बिग बॉस में अपनी किस्मत आजमाने आ रही हैं। शिवानी गांव की रहने वाली हैं। वो सोशल मीडिया पर अपने वीडियो में गांव पर फोकस करती हैं। उनके चार मुख्य किरदारों से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वो खुद अपना यूट्यूब चैनल चलाती हैं, ठीक उसी तरह जैसे बिहार की मनीषा क्वीन ने बिग बॉस के घर में अपना परचम लहराया था। फैन्स को उम्मीद है कि शिवानी भी इस कामयाबी को छूएंगी। इसके अलावा मुंबई के कंटेंट क्रिएटर विशाल पांडे हैं। और वो अपने लिप-सिंकिंग वीडियो के लिए काफी मशहूर हैं।

क्या है सोढ़ी के 10 बैंक खातों का सीक्रेट | What is the secret of Sodhi’s 10 bank accounts?

उनके नौ मिलियन फॉलोअर्स हैं और वो कई बार म्यूजिक वीडियो में भी नजर आती हैं। बात करते हैं दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल समन की। उनका असली नाम चंद्रिका दीक्षित है। वो पिछले दिनों सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हुई थीं इसके अलावा रैपर नावेद शेख भी बिग बॉस का हिस्सा बन चुके हैं. ये वो नाम हैं जिनसे उनके फैंस उन्हें बुलाते हैं, उनकी गिनती पॉपुलर रैपर्स में होती है जो स्ट्रीट हिप हॉप स्टाइल गानों के लिए काफी मशहूर हैं. फिल्म गली बॉय उनकी असल जिंदगी पर आधारित थी और उनके काफी चाहने वाले हैं.

बिग बॉस OTT में होने वाला है गंदा खेल | A dirty game is going to happen in Bigg Boss

उनके हिट गानों में शामिल है कथिं असल हक है तहलका आजाद हूं मैं मेरी गली में, ये सभी गाने मशहूर हुए हैं, इसके अलावा नीरज गोयत नजर आएंगे. खली और संग्राम सिंह के बाद काफी समय बाद बिग बॉस के घर में कोई स्पोर्ट्स पर्सन नजर नहीं आएगा. वो हरियाणा के बॉक्सर और मिक्स मार्शल आर्टिस्ट हैं. भारत के अलावा उन्होंने पूरी दुनिया में खूब नाम कमाया है, वो फिल्म आरआरआर बॉक्सिंग और तूफान के अलावा कई टेलीगो फिल्मों में नजर आ चुके हैं. इसके बाद न्यूज इंडस्ट्री से भी एक नाम है दीपक चौरसिया जो एक सीनियर जर्नलिस्ट हैं, उन्हें कौन नहीं जानता, मुझे याद है पिछली बार जिगना वोरा आई थीं, जर्नलिस्ट के तौर पर और इस बार दीपक चौरसिया नजर आने वाले हैं.

अरमान मलिक दिखाएंगे वो मशहूर यूट्यूबर हैं, अपनी दो बीवियों के लिए जाने जाते हैं, उनकी दोनों पत्नियाँ भी आ रही हैं, पायल और कृतिका और ये भी आप देखेंगे, तो कुल मिलाकर पहली बार होगा, ऐसी जोड़ी देखने को मिलेगी कि कोई आ रहा है, उनकी दोनों पत्नियाँ भी साथ आ रही हैं, इसके अलावा मनीषा कडवानी भी दिखने वाली हैं, वो भी टैरो कार्ड रीडर हैं, उन्होंने भी किया है वो मुंबई के पार्टी सर्किट का जाना-माना नाम है दो हजार बाईस में उनकी समीर ठाकुर से शादी हुई थी तो इतने सारे लोग हैं जो बिग बॉस के घर में दिखेंगे देखते हैं अनिल कपूर के साथ मिलकर ये सारे घर वाले क्या सलमान खान के शो को बीट कर दीजिए क्योंकि जो बिग बॉस के बड़े पक्के वाले दर्शक हैं, उन्हें ऐसा लगता है कि सलमान खान में जो बात है वो अनिल कपूर में नहीं होगी। जब ये चौदह मेहमान आएंगे तो अनिल कपूर के साथ आपका कितना दिल बहलाएंगे।

फिर मुश्किल में फसे संजय दत्त, बादशाह, जैकलीन | Sanjay Dutt, Badshah, Jacqueline in trouble again