• Sat. Oct 5th, 2024

प्रियंका चोपड़ा की गर्दन पर किसने हमला किया? | Who attacked Priyanka Chopra’s neck?

प्रियंका चोपड़ा की गर्दन पर किसने हमला किया? | Who attacked Priyanka Chopra’s neck?प्रियंका चोपड़ा की गर्दन पर किसने हमला किया? | Who attacked Priyanka Chopra's neck?

एक और दिन ऑफिस प्रियंका चोपड़ा के गले पर लग गई है चोट जी ​​हाँ अब ग्लोबल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी एक फिल्म द ब्लोव को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है द ब्लोव की शूटिंग हो रही है ऑस्ट्रेलिया में अभी कुछ दीपिका पहले तक अपनी कई सारी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर आ रही थीं जिसमें उन्होंने फिल्म के सेट से अपना जो भी सीन शूट कर रही थी उससे जुड़ी हुई तस्वीरें पोस्ट कर रही थीं लेकिन अब उन्होंने जो स्टोरी लगाई है इंस्टाग्राम पर उनके गले पर एक कट लगा हुआ है और इस स्टोरी में वो लिखती है ये मेरे प्रोफेशनल फ्रंट का एक बड़ा जोखिम है।

और इसके आगे उन्होंने फिल्म का नाम द ब्लव लिखा है और उसके बारे में बताया है कि द ब्लव का स्टंट सीन करते समय उन्हें ये चोट लगी है अगर हम आपको द ब्लव के बारे में ज्यादा बताएंगे तो इसमें प्रियंका चोपड़ा असल में अ समुद्री डाकू का किरदार निभा रही है जो अपने परिवार की रक्षा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है फिल्म में वो कार अर्बन के साथ स्क्रीन शेयरिंग के साथ निर्देशित है फ्रैंक ई फ्लावर्स और प्रियंका आखिरी बार प्यार में फिर से दिखी थी

और वो सुनने में आया है कि बहुत जल्द एक हॉलीवुड फिल्म है जिसमें राष्ट्राध्यक्ष भी नजर आने वाले हैं इस फिल्म में जॉन सीना हैं और हाल ही में प्रियंका ने इस फिल्म की शूटिंग फ्रांस में की थी और उसके अलावा उनकी एक और फिल्म है सितार दे दो और खैर जो पिक्चरें और तस्वीरें आ रही हैं वो ये बताती है कि इस समय द लव की शूटिंग कर रही हैं प्रियंका और कई सारे उन्होंने कुछ समय पहले वीडियो डाले थे एक यॉर्क पार्टी का वीडियो भी सामने आया था वीडियो शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा था।

राजेश खन्ना की हीरोइन के कातिल पिता को फांसी की सजा | Father of murderer of Rajesh Khanna’s heroine gets death sentence

कि जब मैं कोई नया प्रोजेक्ट शुरू करता हूँ तो मेरे लिए ये जानना बहुत जरूरी होता है कि इसे बनाने के लिए जो लोग साथ आते हैं वो काफी बेहतरीन लोग हैं और हम अपने परिवार से, घरों से दूर रहते हैं, एक साथ बहुत सारा समय हम उस कला के बारे में सोचते हैं और उसे जीते हैं, जिसके लिए हम योगदान कर रहे हैं। दोस्तों, इस वीडियो को बनाने का मकसद आपको ये बताना है कि अक्सर हम ये भरोसा करते हैं कि फिल्मी दुनिया में काम करना बहुत मजेदार होता है।

प्रियंका चोपड़ा की गर्दन पर किसने हमला किया? | Who attacked Priyanka Chopra's neck?

इसके कई सारे जोखिम भी होते हैं, कई बार आपको चोट भी लगती है, कई बार आपके घर से दूर होते हैं, कई बार आप बीमारी में भी काम करते हैं, कई बार आप ऐसी जगह पर काम कर रहे होते हैं, जहाँ का तापमान या जहाँ का वातावरण आपको बिल्कुल सूट नहीं करता लेकिन तब भी आप काम करते हैं। प्रियंका चोपड़ा की ये जो तस्वीर आई है वो बहुत सी बातें बताती है कि ऐसा नहीं है कि आप सिर्फ पर्दे पर चमकने का आपको पैसा मिलता है, कई बार आपको उसके लिए चोट भी लगती है,

मुझे याद आ रहा है मणिकर्णिका के सेट पर कंगना के माथे पर भी एक कट लगा था और उन्होंने तस्वीर को भी शेयर किया था और ऐसी तमाम तस्वीरें हम देखते रहे बहुत सारे सेलेब्रिटीज के जो अपनी फिल्म के शूट के दौरान घायल हो गए या उन्हें चोट लगी तो मुझे उम्मीद है कि प्रियंका बहुत जल्द ठीक हो जाए और उन्होंने जो ब्लड बहाया है अपनी इस फिल्म के सेट पर उन्हें फल जरूर मिले क्योंकि प्रियंका के बारे में एक बात भी कही जाती है कि बॉलीवुड से उन्हें निकाल दिया गया और वो सब बातें फिर से शाहरुख खान के नाम से सामने आईं।

गौरी खान का नाम आता है करण जौहर का नाम आता है और कहा जाता है कि उनके खिलाफ एक साजिश हुई और उन्हें कर दिया गया लेकिन उन्होंने बाहर जाकर यह साबित कर दिया कि अगर उन्हें कोई बॉलीवुड से निकाल भी दे तो वह अपना एक अलग-अलग मकाम बना सकती है तो ऐसी तमाम बातें अक्सर प्रियंका चोपड़ा का जब भी जिक्र होता है सारी बातों की जाती है हालांकि कभी भी इस पर ना तो करण गौरी खान और शाहरुख खान ने किसी पर भी किसी ने भी इस पर अपना मुंह नहीं खोला लेकिन जब भी प्रियंका चोपड़ा का जिक्र होता है तो जाहिर है ये सारी बातें होती हैं बरहाल आप क्या भरोसेमंद हैं प्रियंका चोपड़ा के बाहर फलफूल रहे ।

खुल गए दर्शन के सारे पुराने पाप | All the old sins of Darshan were revealed