• Sat. Oct 5th, 2024

मिर्ज़ापुर सीजन 3 टीजर ट्रेलर रिव्यु: गालियों की डिक्शनरी में नए शब्द जोड़ना पड़ेगा

मिर्ज़ापुर सीजन 3 टीजर ट्रेलर रिव्यु: गालियों की डिक्शनरी में नए शब्द जोड़ना पड़ेगामिर्ज़ापुर सीजन 3 टीजर ट्रेलर रिव्यु: गालियों की डिक्शनरी में नए शब्द जोड़ना पड़ेगा

बिना किसी शक इंडियन वेब सीरीज के दुनिया का सबसे बड़ा दिन आ चुका है. क्योंकि किंग ऑफ़ मिर्ज़ापुर नहीं किंग ऑफ़ इंडियन सिनेमा की डेट रिवील हो गई है सर. मिर्ज़ापुर सीज़न थ्री वैन ये सवाल पूछ-पूछ कर शो के मेकर्स ने पब्लिक के काम से खून निकाल दिया था. इसलिए इतनी जल्दी ठंडे मत पड़ जाना. और अब फाइनली वो डेट आ गई है जिसके बाद अगर दुनिया खत्म भी हो जाती है ना टेंशन नॉट मिर्ज़ापुर सीज़न थ्री देखकर ही मरेंगे.

इस बात की ख़ुशी कोई नहीं समझ सकता. डेढ़ मिनट का टीज़र देखकर ये ऐसा लग रहा है ज़िंदगी सफल हो गई तो पूरे आठ एपिसोड जब रिलीज़ होंगे उसके जलवे ही अलग होंगे। शो कैसा है, कितना भयंकर है, कितना best and best होगा, ये सब बातें बाद में करेंगे, पहले शो वालों की marketing strategy पे दो तीन गालियां तो बनती हैं। एक चीज़ होती है बर्दाश्त करना, फिर आता है सब कुछ जानते हुए भी सह लेना, उसके बाद आता है ये मिर्ज़ापुर 3 का बेशर्म promotion.

सच में गालियों की dictionary में नए शब्द add करना पड़ेंगे इतना ज्यादा अपशब्द बोले गए हैं, अमेजॉन prime के सोशल मीडिया page पे पिछले कुछ दिनों में शर्म नहीं आई भाई तुम लोगों को एक बार भी मतलब डेढ़ दो हजार comments में लोग तड़प रहे हैं date के लिए और ये क, ख, ग, खेल रहे हैं वो भी पोस्टर के साथ। देखो प्राइम वीडियो के announcement में सिर्फ पाँच सेकंड काफी थे मिर्जापुर के लिए बाकी सारे shows को लाइन में अपने पीछे खड़े करने के लिए।

बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की बर्बादी | Bollywood is ruined at the box office

और ये लोग पिछले पचास दिनों से जो नौटंकी मचा रहे हैं उसकी माफ़ी सिर्फ तभी मिल सकती है जब सीज़न थ्री का भौकाल पिछले दोनों सीज़न से दो सौ गुना ज्यादा निकले। टीज़र के बाद गुड न्यूज़ ये है कि भौकाल दो सौ नहीं कम से कम पाँच सौ छह सौ गुना ज्यादा भयंकर होगा क्योंकि मिर्जापुर में इस बार इंसान नहीं जानवर मिलेंगे। ये आईडिया जिस भी बंदे का था ना कि बाउजी की आवाज में टीजर को किया जाए डिस्कवरी चैनल की तरह बॉस आज के आज इसका प्रमोशन कर दो सैलरी ट्रिपल अच्छा वैसे कितने लोगों ने नोटिस किया कि टीजर के लास्ट शॉट में गद्दी के पास शेर की परछाई दिख रही है

भागते हुए नहीं किया ना थैंक यू बोलो भैया ये तो ट्रेलर भी नहीं है सिर्फ टीजर है और यहीं पे शेयर बाहर निकाल दिए तैयार रहना इस बार मिर्जापुर कमजोर दिल वालों के लिए नहीं होने वाला है नेक्स्ट लेवल भाई साहब honestly ये इकलौता ऐसा शो है जिसको आप मांस क्लास किसी कैटेगरी में फिट नहीं कर सकते ये खुद में अलग कैटेगरी है अलग सिनेमा है घरवालों के साथ देख सकते और छुपकर शांति से देख लोगे ऐसा हो नहीं सकता हर दूसरे सीन पे जोश में होश खोने का मन करने लगता है।

और सीज़न थ्री का पागलपन तो next level पे चला गया है क्योंकि कौन सा character hero है कौन सा विलन ये **** किसी को समझ ही नहीं आया है। बॉस इसी को बोला जाता है perfect teaser पूरा वीडियो देखने के बाद शरीर पे रोंगटे खड़े हो गए और पता भी नहीं चला क्यों? शो में होने क्या वाला है। सब कुछ दिखा भी दिया जिसे पूरे दो सीज़न की यादें दिमाग में वापिस आ गई और सब कुछ छुपा भी लिया सीज़न थ्री का एक परसेंट हिट भी नहीं दिया two in one teaser है।

ये वीडियो में दो-तीन सीन्स रिवील किए थे तब से लेकर आज तक दिमाग का बदोबदी हो रखा है। किसको सपोर्ट करें समझ ही नहीं आ रहा था। और अब आया है ये टीजर जिसने पूरा गेम ही बदल दिया है। त्रिपाठी जी पे दया आ रही है और गुड्डू भैया पे गुस्सा। ये कैसे हो गया गुरु। इस बार लग रहा है सारी लिमिट्स क्रॉस कर देंगे शब्दों में violence में emotions में adult content में यहाँ तक कि politics का नंगा नाच भी हो सकता है।

मिर्ज़ापुर सीजन 3 टीजर ट्रेलर रिव्यु: गालियों की डिक्शनरी में नए शब्द जोड़ना पड़ेगा

वैसे एक न्यूज़ पढ़ी थी मैंने कहीं पे जिसके हिसाब से ये मिर्ज़ापुर सीजन थ्री का बेसिक कांसेप्ट महाभारत से उठा के adopt किए हैं इस बार। तो शो में कुछ ऐसी चीजें भी हो सकती है जो काफी unexpected होंगी, धोखा सबसे इजी है, कोई किसी के भी साथ कर सकता है, सिर्फ गद्दी important है। देख रहे हो कितने सारे characters को एक साथ लेकर आ गए हैं, सीजन थ्री में ताकि मेन कहानी के अंदर छोटी-छोटी कहानियां भी चलती रहें। इससे होगा ये कि शो में अचानक से कब किसके साथ क्या हो जाए, पूरी कहानी unpredictable हो जाएगी। मिर्ज़ापुर इस बार बॉक्सिंग में ही चेस की तरह खेला जाएगा।

वैसे गुड्डू भैया का जो over excitement reason में दिख रहा है, सच बताना लग नहीं रहा, इस बार इनका चैप्टर खत्म हो जाएगा, मरने वाले हैं ये त्रिपाठी चौक तोड़ देना, बीवी छीन लेना, कुर्सी को खिलौना समझना और दुश्मन को बौना समझना बॉस गुड्डू भैया का उल्टा टाइमर चालू हो गया है। और ये जितना मासूम इस इंसान का चेहरा दिखाया जा रहा है, उतनी ही शैतानी इसके दिमाग में चल रही है, बदला होगा, इतना भयंकर जितना सोच नहीं सकते।

जानवरों जैसा सलूक करते थे : सुनीता राजभर | Used to behave like animals: Sunita Rajbhar

कालीन भैया जमीन पे है, जबकि कुर्सी पे कोई और बैठा है। ये चीज सोचने को दिमाग भी तैयार नहीं है, तो शो में कैसे दिखाएंगे? दूसरी बात, जैसा मैंने आपको बहुत पहले बता दिया था, मिर्जापुर सीजन थ्री पिछले दोनों सीजन से बहुत अलग होगा, कि इस बार मर्दों का नहीं औरतों का भौंकाल होगा नारी शक्ति जिंदाबाद है क्योंकि मैडम सीएम वर्सेज गोलू डॉन वर्सेज बीना द मास्टरमाइंड ये सिर्फ युद्ध नहीं पूरा वर्ल्ड वॉर लड़ने वाले है एक दूसरे के खिलाफ

लास्ट टाइम आपको एक काम भी दिया था मैंने पता लगाना था ये मैडम कौन है क्योंकि इस बार सीज़न थ्री की असली चैंपियन यही होने वाली है देखो पाँच जुलाई दो हज़ार चौबीस डेट बहुत पहले ही पता चल गई थी ये घड़ी में जो सुइया घूम रही है वो थोड़ी ना शो के मेकर्स की तरह बेईमान है तो सीज़न थ्री में होने क्या वाला है क्या एक्सपेक्ट कर सकते हो आप इस शो से सबसे पहला सवाल मुन्ना भैया को लेकर है आएंगे भी या नहीं।

गुरु hundred percent आएंगे वो भी शो के प्रोड्यूसर ने confirm कर दिया है लेकिन जिस तरह से आएंगे वो नहीं बताया लालच देकर भाग गए। माने flashback होगा कि सीधा comeback teaser में तो **** समझ नहीं आया एकदम छुपा के रखा है बेचारे को ये तब आएंगे जब कोई तैयार नहीं होगा। और एक गलती जो मैं आज आप सबके सामने कबूल करने वाली हूँ मिर्जापुर का background music ये undoubtedly पूरी दुनिया में सबसे best है। और जितना इसके बारे में मुझे,

आपको, हम सबको बात करनी चाहिए थी उसका एक परसेंट credit नहीं दिया है लेकिन आज सब कुछ बदल जाएगा मिर्जापुर का म्यूजिक हीरो बन जाएगा। पूरा teaser एक तरफ और last के दस सेकंड में मिर्जापुर का बीजीएम एक तरफ इस म्यूजिक के साथ मिर्जापुर के emotions है आज के बाद ignore मत करना साहब अब सब कुछ आज ही बता दूंगी आपको तो trailer में क्या ठनठन गोपाल मेरे पास शब्दों की कोई मशीन थोड़ी है हर बार नए बना लुंगी इंतजार करिए चार-पांच दिन का trailer बहुत पास है

बस हेलो high की बारी है उसके बाद तेज स्पीड से भागने वाली मिर्जापुर की गाड़ी है। but प्लीज दोनों हाथ जोड़कर बोलती हूं ये जानलेवा मार्केटिंग बंद कर दो हम लोग शो देख लेंगे भैया उसके लिए तबाही मचाने की जरूरत नहीं है. अब इतना सुन लिए कुछ अपनी तरफ से भी तो बोलिए कैसा लगा सरप्राइज मिर्जापुर थ्री का टीजर किस तरफ खड़े हो तुम टीम त्रिपाठी वर्सेज टीम गुड्डू या फिर लोमड़ी गैंग.

ये सुनकर में बिकिनी पहनने को मान गई – मुमताज | Hearing this, I agreed to wear a bikini – Mumtaz