• Sat. Oct 5th, 2024

गोविंदा की हीरोइन ने अक्षय के नाम पर किया घोटाला | Govinda’s heroine did fraud in the name of Akshay

गोविंदा की हीरोइन ने अक्षय के नाम पर किया घोटाला | Govinda’s heroine did fraud in the name of Akshayगोविंदा की हीरोइन ने अक्षय के नाम पर किया घोटाला | Govinda's heroine did fraud in the name of Akshay

 बॉलीवुड में हुआ है एक बड़ा घोटाला और इस घोटाले में सामने नाम आया है एक फ़िल्मी हीरोइन का और इसमें नाम आ रहा है गोविंदा और अक्षय कुमार का भी। अक्सर लोग ये कहते हैं कि नाम में क्या रखा है? लेकिन फिल्म इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहाँ नाम में ही सब कुछ रखा है। जब बड़ा नाम हो जाता है।

तो फिर आप उस नाम के पैसे चार्ज करने लगते हैं। ये जो घोटाला गया है ये घोटाला सामने आया है शो स्टॉपर नाम की एक वेब series से असल में शो स्टॉपर नाम की ये जो वेब सीरीज है ये इसलिए चर्चा में आई थी क्योंकि इससे कमबैक हो रहा था जीनत अमान का फिर खबर ये आई कि किन्हीं वजहों से ये सीरीज नहीं बन रही है प्रोड्यूसर ने कह दिया है कि कुछ नुकसान हो गया है घाटा हो गया है लेकिन अब जो खबर आ रही है सामने वो बड़ी चौंकाने वाली है असल में इस वेब सीरीज में दीकांगना सूर्यवंशी नाम की एक एक्ट्रेस को साइन किया गया था जो की हीरोइन रह चुकी है,

कृष्णा मुखर्जी के साथ हुई गलत हरकत

गोविंदा के साथ एक फिल्म कर चुकी है, उन्होंने इस प्रोड्यूसर को ये भरोसा दिलाया कि वो इस शो के प्रेजेंटर के तौर पर अक्षय कुमार को लेकर आ जाएंगी, वो अक्षय कुमार को जानती है पर्सनली और वो अक्षय को कन्विंस कर लेंगी, इतना ही नहीं देकांगना ने ये भी कहा कि अक्षय कुमार इस शो को present करने के छह करोड़ रूपए फीस चार्ज करेंगे और मैं ये डील करवाने के लिए पचहत्तर लाख रूपए चार्ज करुँगी, और ये सब उन्होंने इतने भरोसे के साथ कि प्रोड्यूसर ने यकीन मान लिया। फिर क्या हुआ?

फिर दिव्यांगना ने कहा कि असल में अक्षय आजकल अजमेर में शूटिंग कर रहे हैं। ज्वली एलर्बी पार्ट three की तो आप एक काम कीजिए कि इस अह इस इसकी वेबसीट्स से जितने एपिसोड शूट हो गए, वो आप मुझे एक आईपैड में दे दीजिए। मैं उनको पहले दिखा देती हूं तो बाकायदा आईपैड में वो कुछ अह episodes डाले गए। ये लेकर अजमेर भी गई। लेकिन कमरे के अंदर ही अकेली गई है, उन्होंने कहा कि मैंने अक्षय को सब दिखा दिया है। तो लेकिन बाद में पता चला कि गड़बड़ घोटाला था।

ना तो अक्षय इस बात के लिए तैयार हुए थे, ना कोई छह करोड़ की डील थी और ना ही ये कुछ होने वाला था। ये जो दीगांगना है, ये सिर्फ पैसा ऐंठने के लिए ये कर रही थी, अब जब ये बात शो के प्रोड्यूसर को समझ में आई, तो उन्होंने अब पुलिस में ये मामला दर्ज करा दिया है। दीकांगना के खिलाफ उनके स्टाफ के खिलाफ, उनके मेकअप मैंने का नाम भी इसमें आ रहा है, तो दोस्तों ये होता है।

फिल्म इंडस्ट्री में अगर आप थोड़ी बहुत किसी से जान पहचान रखते हैं, तो आप से लोगों को इस तरह से वो कहते हैं ना हिंदी में उलटे-उलटे उस तरह से मूड सकते हैं मतलब पैसा निकाल सकते हैं और सोचिए दीकांगना ने ये किया अब उनके खिलाफ ये शिकायत गई है जब इस तरह के मामले बॉलीवुड में सामने आते हैं तब इस बात से यकीन उठ जाता है कि ये जो चिकने-चुपड़े चेहरे हैं ये असल जिंदगी में कभी सच भी बोलते हैं क्या?

या हर समय एक्टिंग करते हैं। अब आप सोचिए छोटे शहरों में बैठे लोग बड़े सपने देखते हैं, काश हम फिल्मों में आ जाएं, हम वेब सीरीज में आ जाएं, अक्षय कुमार को मिल लें, हम उसे देख लें। लेकिन ये जो करते हैं यहाँ इंडस्ट्री में आकर ये सब एक दूसरे को बेवकूफ बनाते हैं, यहाँ से पैसा उठाया वहाँ से पैसा उठाया, अनाप-शनाप खर्चे हैं, क्या करें? खर्च नहीं चलता, तो इस तरीके से लोगों को बेवकूफ बनाते हैं और ये इंडस्ट्री में हुआ कोई पहला ऐसा मामला नहीं है, ये इंडस्ट्री भरी पड़ी है।

सानंद वर्मा के साथ किसने की गन्दी बात | Who talked dirty to Sanand Verma

ऐसे किस्सों से कुछ समय पहले ये भी सामने आया था कि कार्तिक आर्यन को साइन कराने के लिए एक व्यक्ति ने काफी सारा पैसा उड़ा दिया। एक अस्सी लाख रुपए के आसपास उड़ा दिया। कैसे? एक प्रोड्यूसर थी उसके संपर्क में आया। उन्होंने कहा भाई मुझे कार्तिक आर्यन को लेना है अपनी फिल्म में तो इंजनाब ने कहा हाँ हाँ मैं तो उसे जानता हूँ वो यहाँ शूटिंग कर रहा है वहाँ शूटिंग कर रहा है मेरी तो कल ही बात हुई थी उसने इतना भरोसा दिला दिया।

गोविंदा की हीरोइन ने अक्षय के नाम पर किया घोटाला | Govinda's heroine did fraud in the name of Akshay

उसके बाद क्या हुआ वो महिला उन पर यकीन करने लगी और कभी दस लाख, कभी बीस लाख, कभी पांच लाख करते-करते उसको दो साल में उन्होंने करीब अस्सी लाख रुपए दे दिया। बाद में पता ये चला कि वो साहब गायब हो गए ना उन्हें कार्तिक आर्यन को sign कराना था ना कुछ था वो तो बस ऐसी बड़ी-बड़ी बातें करके उस महिला से पैसा निकाल रहे थे तो ये किस्सा भी अभी हाल ही में सामने आया था।

ये सारी बातें मैं आपको अपने चैनल पर इसलिए बताता हूँ दोस्तों क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री में झूठ बोलकर पैसा कमाना बड़ी-बड़ी बातें करना लोगों को धोखा देना उलझा के रखना इस तरह के ब्लफ मास्टर्स जो हैं भरे पड़े हैं इस तरह के नटवर लाल भरे पड़े हैं। तो कभी अगर आपका सामना हो जाए ऐसे किसी से जो कहे इतने पैसे दे दो मैं ये करा दूंगा। कपिल शर्मा शो में चलने के लिए भी बीच में चला था कि आओ पैसे दीजिए हम आपको कपिल शर्मा के शो में ले चलते हैं।

केबीसी को लेकर भी कई बार आया तो इस तरह की चीजें इंडस्ट्री में बहुत होती है क्योंकि नाम बड़ा है बहुत कम है तो जो यहाँ बातें बनाकर लोगों से पैसे ऐंठ लेता है। वो फिर उसकी दुकान चल निकलती है लेकिन ऐसे किसी भी झांसे में मत आइए आप कोई छोटे शहर में रहने वाले फिल्म मेकर हो सकते हैं आप भी ख्वाब देख रहे हो मैं फिल्म बनाऊंगा मैं सीरियल बनाऊंगा लेकिन ऐसे किसी से टकरा जाएं तो जरा बच के क्योंकि इंडस्ट्री ऐसे लोगों से भरी है.

Govind ने कई सारे फिल्मों में खुद गाने गाए