• Sat. Oct 5th, 2024

थप्पड़ के बाद कंगना ने कर दी बड़ी गलती कहा पंजाब में बड़ रहा आतंकवाद और उग्रवाद

कंगना ने थप्पड़ कांड के बाद एक और बहुत बड़ी गलती कर दी है,देखिए कंगना राणावत दो हजार बीस के दौरान जब किसान आंदोलन चल रहा था वो बीजेपी में अपने नंबर बढ़वाने के लिए लगातार ऐसे कमेंट्स कर रही थी लगातार ऐसे सोशल मीडिया पोस्ट कर रही थी जिससे बीजेपी में उनके नंबर बढ़ते रहे क्योंकि तब तक उन्हें ये बात समझ में आ गई थी कि बॉलीवुड में अब उनका career ढलान पर है

उन्हें एक राजनैतिक career ढूंढना होगा और बीजेपी में वो अपनी जगह ढूंढ रही थी इस दौरान उन्होंने किसान आंदोलन जब देश में चल रहा था तो इस तरह का ट्वीट किया जिसमें उन्होंने ये कहा कि ये तो पैसा लेकर बैठी औरतें हैं basically उन्होंने किसान आंदोलन में बैठी महिलाओं पर सीधे तौर पर एक ऐसी टिप्पणी की जो अभद्र टिप्पणी कह सकते हैं जिसमें उन्होंने ये कहा कि ये पैसा लेकर बैठे हैं यानी जो किसानों की जो genuine issues हैं वो नहीं है पैसा लेकर यहाँ पर आए हैं।

कंगना रनौत की इमरजेंसी फिर लटकी | Kangana Ranaut’s emergency postponed again

जाहिर है उस दौरान बहुत सारे लोगों ने कंगना के उस ट्वीट का विरोध किया था। अब सोचिए दो हजार बीस का ये गुस्सा उबल कर दो हजार चौबीस में फूटा, हालांकि पूरी तरह से ये गलत काम है, इसकी निंदा होनी चाहिए और वर्दी में तैनात किसी भी जवान को ये अधिकार नहीं होता कि वो अपने personal gadgets अपनी professional duty पर निकाले।

लेकिन दोस्तों ये सब जो कुछ भी हुआ उसके बाद कुलविंदर वो जो जवान तैनात थी सीआईएसएफ की उसे ससपेंड कर दिया गया ये चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर ये हादसा होता है और उसके बाद जैसे ही दिल्ली पहुंचती है कंगना रनौत वो एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करती है और उस वीडियो में वो ये कहती सुनाई पड़ रही है कि मैं तो ठीक हूँ लेकिन हमें अब इस बारे में सोचना होगा कि पंजाब में जो उग्रवाद और आतंकवाद की स्थिति है।

उसको उन्होंने कनेक्ट कर दिया जो उनके ऊपर थप्पड़ वाला हमला हुआ नमस्ते अह मुझे बहुत ज्यादा फोन कॉल्स आ रहे हैं मीडिया के भी और मेरे शुभचिंतकों के भी सबसे पहले तो I am safe I am perfectly fine आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पे जो हादसा हुआ अह वो सिक्योरिटी चेक के साथ में हुआ वहाँ पे मैं सिक्योरिटी चेक करके जैसे ही निकली तो दूसरे कैबिन में जो महिला थी जो सुरक्षा कर्मचारी थी सीआईएसएफ की उन्होंने मेरे उनके पास या उनको क्रॉस करने का इंतजार किया और साइड से आकर जो है मुझे मेरे फेस पे हिट किया और गालियां देने लगी और उनको पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया?

तो उन्होंने कहा कि वो फार्मर्स प्रोटेस्ट को जो है वो सपोर्ट करती हैं। और I am safe but my concern is कि जो आतंकवाद और उग्रवाद पंजाब में बढ़ रहा है। how do we handle that? अब आप सोचिए कहाँ दो हजार बीस में किसान आंदोलन वहाँ बैठी औरतें उस पर कंगना का ये कहना कि ये पैसा लेकर आई हैं, इस गुस्से का उबाल दो हजार चौबीस में निकलना गलत तरीके से निकलना।

और उसके बाद कंगना इस शब्द के से बच सकती थी कि पंजाब में उग्रवाद और आतंकवाद ये एक और बहुत बड़ी गलती ये कर गई हैं। कंगना उधर ये जो वीडियो सामने आया है उसमें एक और नजारा दिख रहा है, एक टोपी पहने शख्स है जो काले कपड़े पहनी एक लड़की को पीछे ऐसे मारता है। थपकी मारता है इतना दूर से लिया गया footage जो समझ में नहीं आ रहा तो उसको लेकर भी कई सारे बवाल हो रहे हैं कि वो शख्स कौन है और कंगना वाला जब कांड वहाँ पर होता है चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर उसके बाद ये थपकी क्यों मार रहा है और वो व्यक्ति है कौन?

खैर अब यहाँ पर ये समझना होगा कि कंगना ने ये जो गलती की है अपनी सफाई दी अपना video जारी किया अपने प्रशंसकों को ये बताया कि वो पूरी तरह से ठीक है वहाँ तक सब ठीक था लेकिन पंजाब के साथ आतंकवाद और उग्रवाद जोड़कर ये शायद कंगना ने एक और कदम बढ़ा दिया है इस पूरे बवाल को एक नया रूप देने के लिए आने वाले दिनों में कंगना के लिए मुश्किलें बढ़ सकती है क्योंकि ये मामला इस समय सोशल मीडिया पर बुरी तरह छाया हुआ है।

कंगना रनौत बॉलीवुड छोड़ रही है! | Kangana Ranaut is leaving Bollywood!

मैं जोर देकर कहना चाहूँगा कि इस मामले पर बहुत सारे लोग जो खुश हो रहे हैं उन्हें बचना चाहिए क्योंकि ये हमारे देश के संविधान के खिलाफ है कि जो वर्दी है उसे पहनने वाले हर शख्स के लिए हमारे दिल में एक सम्मान होता है हम उसे salute करते हैं कि हमारे देश की रक्षा में लगा हुआ प्रहरी है और वही प्रहरी जब हमारे ही देश की जनता पर हमला कर दे तो आप समझ सकते हैं कि वर्दी पर कितना बड़ा दाग है लेकिन इसके बाद जो हुआ वो उससे भी खराब था कि कंगना ने जो अपना स्टेटमेंट दिया उसमें पंजाब के साथ उग्रवाद और आतंकवाद का जिक्र किया,

उन्हें उससे बचना चाहिए था, मुझे लगता है कि उन्होंने एक और बड़ी गलती कर दी है, जिसके परिणाम हो सकता है, उनके राजनैतिक जीवन में उन्हें आगे देखने पड़े, कई जगह सफाई देनी पड़े और अगर वो किसी press conference में जाती है या इस पत्रकारों का सामना होता है उनसे, तो हो सकता है।

कंगना को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर मारा थप्पड़ | Kangana was slapped at Chandigarh airport