• Sat. Oct 5th, 2024

अदा शर्मा सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में शिफ्ट हुई | Adah Sharma shifted to Sushant Singh Rajput’s flat

अदा शर्मा सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में शिफ्ट हुई | Adah Sharma shifted to Sushant Singh Rajput’s flatअदा शर्मा सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में शिफ्ट हुई | Adah Sharma shifted to Sushant Singh Rajput's flat

जून दो हजार चौबीस आ चुका है और सुशांत सिंह राजपूत के उस घर के बारे में भी एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ उन्होंने अपनी अंतिम श्वास ली थी अब उस घर में अदा शर्मा शिफ्ट हो गई है। पहले ये खबर आई थी कि अदा शर्मा उस घर में शिफ्ट होने वाली है लेकिन अब confirmation आ चुका है पूरे पाँच साल के लिए अदा शर्मा ने उस घर को लीज पर ले लिया है।

अक्टूबर दो हजार तेईस में डील हुई थी अब finally कुछ महीने पहले वो शिफ्ट हो गई है अपनी माँ और दादी के साथ अदा शर्मा का ये कहना है कि वो पहली बांद्रा पाली हिल के किसी दूसरे घर में शिफ्ट हुई है, उन्होंने एक लंबा समय एक ही घर में बिताया है, उनका ये भी कहना है कि इस घर में उन्हें काफी पॉजिटिव वाइब्स आ रही है और उन्हें उम्मीद है कि ये जो पाँच साल का उनका इस घर में रहने का कार्यक्रम है, वो बहुत शांतिपूर्ण ढंग से गुजरेगा।

इंटीमेट सीन करने से पापा ने मना किया – मृणाल ठाकुर

आप जानते ही हैं कि अह द केरला स्टोरी के बाद से काफी चर्चा में आ गई थी अदा शर्मा जो इस फिल्म के लीड रोल में थी इन दिनों बस्तर The Naxal story को लेकर वो चर्चा में है और कुछ समय पहले उन्होंने के दौरान ये hint दिया था कि हाँ उन्होंने वो घर ले लिया है। लेकिन उस वक्त ये clearity नहीं थी कि उन्होंने वो घर खरीद लिया है या lease पर लिया है लेकिन अब सारी confirmation आ गई है। पांच साल तक अदा शर्मा उसी घर में रहने वाली है।

यहाँ क्योंकि हम सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र कर रहे हैं और अब ये भी बताना जरूरी है कि लगभग चार साल पूरे हो जाएंगे सुशांत सिंह राजपूत को गए हुए आज सेकंड जून है चौदह जून का ये पूरा मामला है दो हजार बीस का और हमारे देश की काबिल एजेंसी सीबीआई अभी तक इस मामले को सुलझाने में नाकाम रही है पूरी तरह से और अभी तक इस मामले में कोई सबूत भी सामने नहीं आए हैं और साथ ही ऐसी कोई अह अह पुख्ता जानकारी नहीं है कि इस पूरे मामले पर सीबीआई कुछ कहने वाली भी है या नहीं है।

जाँच पूरी होने और रिजल्ट आने की बात तो बहुत दूर की है अभी तो एक सिंगल अपडेट भी नहीं आया है। कि इस पूरे मामले में हुआ क्या है। उम्मीद है क्योंकि अब एक बार फिर से ये घर चर्चा में आया है। तो से जुड़ी कोई चीज तो है जो चर्चा में आ रही है वरना तो ना तो कोई जाँच रिपोर्ट आती है, ना कोई एजेंसी मुंह खोलती है।

अदा शर्मा सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में शिफ्ट हुई | Adah Sharma shifted to Sushant Singh Rajput's flat
credit-meta

और देश में राजनीति का जो स्तर है आपको दिख ही रहा है। कि हर मुद्दे को राजनीति के लिए इस्तेमाल तो कर लिया जाता है लेकिन जो जिम्मेदार पदों पर बैठे लोग हैं वो कोई जिम्मेदारी वाली बात बोलने से कतराते रहते हैं, पीछे हटते रहते हैं। सुशांत मामले को लेकर भी हमारे देश में जमकर राजनीति हुई और शायद ही ऐसी कोई पॉलिटिकल पार्टी होगी, जिसने सुशांत सिंह राजपूत के नाम का फायदा नहीं उठाया उसके बावजूद हमारी जो देश की काबिल एजेंसी है वो पूरी तरह से नाकाम रही है

अभी तक एक failure है बहुत बड़ा कि कोई भी जानकारी इससे जुडी सामने आ ही नहीं पाई है या तो जानकारी नहीं आई है या जनता को दी नहीं जा रही है और इस बात को लेकर भी लोगों के मन में काफी आक्रोश है जब तक लोग सोशल मीडिया पर लिखते रहते हैं और लोगों की बात को पूरी तरह से अनसुना कर दिया जाता है क्योंकि फोकस इस समय कहीं और है।

उम्मीद है कि कभी तो देश की जनता की बात सुनी जाएगी। और राजनीति से ऊपर उठकर कुछ फैसले लिए जाएंगे। कुछ समाधान निकाले जाएंगे और सरकारी एजेंसीज को जो काम मिला हुआ है आजकल विपक्षी नेताओं के ऊपर शिकंजा कसने का उसके अलावा भी जो cases चल रहे हैं उनमें कुछ रोशनी निकलकर आएगी ऐसी उम्मीद है।

बरहाल अदा शर्मा क्योंकि शिफ्ट हो चुकी है इस घर में तो सोचा आपको बता दें confirmation है वो उस घर में रहेंगी वो घर फिर से आबाद हो रहा है, उस घर में बहुत से लोग जाएंगे, आएंगे, हो सकता है कुछ लोग अदा शर्मा का interview करने भी जाए, उस को हो सकता है आप फिर से देखें। और जब भी उस घर को देखेंगे तो याद तो आएगी कि सुशांत सिंह राजपूत वाले मामले में अभी तक कुछ हुआ नहीं है। उम्मीद है नींद से कोई तो जागेगा। तभी तो इस मामले में रौशनी निकलकर आएगी।

टॉप 8 स्कैम हिंदी वेब सीरीज | Top 8 Scam Hindi Web Series