• Sat. Oct 5th, 2024

कौन बेवफा? हार्दिक या नताशा: पूरी कहानी जो आप जानना चाहते हो | Who is unfaithful? Hardik or Natasha: The whole story you want to know

कौन बेवफा? हार्दिक या नताशा: पूरी कहानी जो आप जानना चाहते हो | Who is unfaithful? Hardik or Natasha: The whole story you want to knowकौन बेवफा? हार्दिक या नताशा: पूरी कहानी जो आप जानना चाहते हो | Who is unfaithful? Hardik or Natasha: The whole story you want to know

तन्हाई, रुसाई, बेरुखी और बेवफाई ग्लैमर वर्ल्ड की दुनिया में ये सा लो से चली आ रही है। खासकर सी से क्रिकेट की दुनिया और सी से सिनेमा की दुनिया में और जब इन दोनों समुद्र का कॉकटेल बनता है। तो फिर फैन्स की नजरें इन सेलेब्रिटीज पर टिकी रहती हैं। जैसे कि इन दिनों क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और सर्बिया की मॉडल और अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक के रिश्ते पर सबकी नजरें हैं। हार्दिक पांड्या के तो स्टार्स इन दिनों चल रहे हैं।

आईपीएल के शुरुआती दौर में मुंबई इंडियंस की कप्तानी बनने के बाद से ही रोहित शर्मा के प्रशंसक उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे थे। फिर पूरे सीजन के दौरान उनके खराब प्रदर्शन और आईपीएल के अंत में पत्नी नताशा से उनके ब्रेकअप और तलाक की खबरें लगातार सोशल मीडिया पर छाई रहीं। हार्दिक और नताशा के बीच खटपट की खबरों ने वह वक्त तूल पकड़ा जब तलाक की अफवाहों के बीच कुछ दिन पहले नताशा को बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर एलेक्स के साथ स्पॉट किया गया था।

2023 के अंत में इन कहानीयों ने छोटे पर्दे पर धूम मचाई

नताशा जब फिटनेस ट्रेनर, मॉडल और अभिनेता अलेक्जेंडर एलेक्स के साथ दिखाई दीं तो नताशा सैनको और हार्दिक पांड्या के बीच दूरेंस की खबरों ने जोर पकड़ लिया। उस वक्त लोग हार्दिक की वाइफ पर धोखाधड़ी का आरोप भी लगाने लगे। इधर नताशा ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से हार्दिक का सरनेम पांड्या हटा दिया। और अपनी ज्यादातर तस्वीरें भी डिलीट कर दी। इससे उनके प्रशंसकों के बीच हलचल मच गई और ऐसा लगने लगा कि ये जोड़ी तलाक की तरफ बढ़ रही है।

बात इतनी बढ़ गई कि नताशा के तलाक के बाद अधिकतर मामलों में हार्दिक की सत्तर प्रतिशत संपत्ति छीनने की अफवाहें भी फैलती रहीं। नताशा ने भी इस बीच एक इंस्टा पोस्ट पर ये कहकर सनसनी मचा दी कि कोई सड़क पर आने वाला है। इसके कुछ ही दिनों बाद नताशा ने विदेश में अपनी छुट्टी मनाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया जिसके बाद कई सारे फैंस ने उनका समर्थन करते हुए इस वीडियो में वो अकेले ही स्विमिंग करते नजर आ रहे हैं नताशा और दिशा पाटनी के बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर एलेक्स की अफवाह की बात करें तो इसमें भी एक सस्पेंस है।

कौन बेवफा? हार्दिक या नताशा: पूरी कहानी जो आप जानना चाहते हो | Who is unfaithful? Hardik or Natasha: The whole story you want to know

खबर ये है कि नताशा और अलेक्जेंडर दो भाई-बहन हैं। 20 सितंबर दो हजार बीस को एक तस्वीर शेयर करते हुए नताशा ने जन्मदिन की बधाई देते हुए अलेक्जेंडर को दूसरी मां से जन्मा अपना भाई बताया था। दोनों साइबेरिया से ही हैं इतना ही नहीं वो हार्दिक के परिवार के लगभग हर इवेंट में शामिल भी होते हैं जिसकी तस्वीरें तस्दीक दे रही हैं हालांकि इन तमाम अफवाहों के बीच हार्दिक पंड्या टी20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने वाले अमेरिका पहुंच चुके हैं और वहां उन्होंने टीम इंडिया के साथ अभ्यास सत्र में भी भाग लिया है। हार्दिक ने अपने इंस्टा अकाउंट पर ही क्रिकेटर्स के साथ सेशन की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि वह अभी नेशनल ड्यूटी पर हैं।

दूसरी तरफ नताशा का भी एक वीडियो वायरल है जो मुंबई के वर्ली सी लिंक पर कार ड्राइव करते हुए बनाया गया है। हालांकि कार के अंदर नताशा की मौजूदगी नजर नहीं आ रही है, लेकिन नताशा ने ये वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि प्रेस गॉड यानी ईश्वर का ध्यान करो और अब वो किसकी ओर इशारा कर रही है, ये अभी भी साफ नहीं है। आपको बता दें कि ने साल दो हजार बीस में लॉकडाउन के दौरान इकतीस मई के दिन हार्दिक पंड्या से शादी कर ली थी और उसके बाद तीस जून को ये जोड़ा बेटे अगस्त के माता-पिता दोनों बन गए और फरवरी दो हजार तेईस में हिंदू और ईसाई बन गए।

रीति-रिवाज से मल्टीपल शादी भी की थी लेकिन एक साल के अंदर ही दोनों की तलाक और खटपट की खबरों से इन दोनों के फैंस हैरान हैं। हालांकि ग्लैमर और क्रिकेट की दुनिया में ये कोई पहला मामला नहीं है जब एक दूजे की हुई दो एक दूसरे से अलग हो गई हो। क्रिकेट और सिनेमा का ये कॉकटेल कई सा लो से चला आ रहा है क्योंकि दोनों ही जगह ग्लैमर है, पैसा है, इज्जत है, शोहरत है।

इनमें से कई जोड़ियां संबंधों को निभाने में फेल हुई है, तो कई बार कुछ जोगियों ने रिश्ते निभाने के मामले में मिसाल भी कायम की है। बात करते हैं, फ्लॉप जोसिस की तो इसमें एक नाम है, रीना रॉय और पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान का इस कपल ने साल उन्नीस सौ शादी की थी, हालांकि तब रीना रॉय का फिल्मी करियर चरम पर था। दोनों की शादी भारत और पाकिस्तान सहित दुनिया भर में चर्चा का विषय रही।

क्या है सोढ़ी के 10 बैंक खातों का सीक्रेट | What is the secret of Sodhi’s 10 bank accounts?

ये जोड़ी करीब एक दशक तक साथ रही और उसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया। रीना जहां एक तरफ भारत वापस आ गई, वहीं मोहसिन अपने मुल्क पाकिस्तान में ही रह गए। इन दोनों की एक बेटी भी है, जिसकी कस्टडी सनम रीना रॉय के पास ही है। ऐसी ही एक और जोड़ी थी, पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री और बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह की प्रेम कहानी तो चढ़ी लेकिन मंजिल ना पा सकी।

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर रवि शास्त्री और अमृता की एक फोटो काफी वायरल हो रही है, जिसमें दोनों ट्यूनिंग करते नजर आ रहे हैं। दोनों ही ब्लू कलर के आउटफिट पहने हुए हैं और हाथों में हाथ डाले पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। अमृता और रवि की फोटो पर फैन्स ने ढेर सारे कमेंट भी किए हैं। फोटो में हर कोई ये कह रहा है कि ये यंग सारा अली खान हैं। रवि शास्त्री और अमृता सिंह की प्रेम की कहानी भी काफी चर्चित रही। दोनों पहले एक दोस्त के जरिए मिले और फिर ये दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला। कुछ समय तक डेट करने के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को नाम देने का फैसला कर लिया।

रवि और अमृता शादी करने वाले ही थे लेकिन आखिरी समय पर ये रिश्ता अचानक टूट गया। क्योंकि रवि शास्त्री ने अमृता सिंह के आगे शर्त रख दी और वो ये कि शादी के बाद वो फिल्मों में काम नहीं करेगी। अमृता सिंह को ये मंजूर नहीं था और उन्होंने अपने करियर को प्राथमिकता देते हुए ये रिश्ता तोड़ दिया। रवि से रिश्ता टूटने के बाद अमृता काफी परेशान लगी थीं लेकिन बाद में वह एक्टर सैफ अली खान के साथ शादी करके अपना घर बसा लिया।

हालांकि सैफ के साथ भी उनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाया। नीना गुप्ता और वेस्टइंडीज के धांसू बल्लेबाज सर विवियन रिचर्ड्स के प्यार के किस्से भी किसी से छिपे नहीं हैं। नीना और विवियन रिचर्ड्स का रोमांस अस्सी के दशक के अंत में शुरू हुआ। जब वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कप्तान रिचर्ड्स एक सीरीज के लिए भारत आए थे और वह उन दिनों औरों में काफी फेमस थे।

आपको बता दें कि उस समय विवाहित थे, हालांकि वह अपनी पत्नी से अलग हो गए थे और उनके दो बच्चे भी थे। लेकिन उसी दौरान नीना की मुंबई में एक पार्टी के दौरान मुलाकात हुई और फिर उनके बीच प्यार की चिंगारी भड़क उठी। नीना गुप्ता जल्द ही एक बच्चे के साथ गर्भवती भी हो गई और बाद में नीना के परिवार वालों ने इस रिश्ते को नामंजूर कर दिया। लेकिन दुनियादारी से परे था नीना गुप्ता और रिचर्ड्स का रिश्ता। नीना ने रिचर्ड से अलग होने का फैसला किया और अपनी बेटी मसावा का पालन-पोषण बेहतरीन ढंग से किया। और फिर फिल्मी दुनिया में भी अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ी चली गई।

10 एक्सट्रीम लेवल ह्यूमन बीस्ट हिंदी वेब सीरीज

ऐसी ही एक जोड़ी है टीम इंडिया के एक्स कैप्टन और क्रिकेटर अजरुद्दीन और पूर्व एमएस इंडिया रही बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी इन दोनों का प्यार भी परवान चढ़ा जिसके बाद दोनों ने नवंबर उन्नीस सौ छियानबे में शादी रचा ली लेकिन दो हजार दस तक उनके रिश्ते में भी खटास आ गई और दोनों की राहें जुदा हो गई। लेकिन ऐसा नहीं है कि बॉलीवुड अभिनेत्रियां और क्रिकेटरों के बीच हमेशा रिश्ते रहे हैं।

इसका सबसे सफल उदाहरण पूर्व क्रिकेटर और सैफ अली खान के पिता नवाब मंसूर अली खान पटौदी और शर्मिला टैगोर के रिश्तेदार हैं। शायद शर्मिला टैगोर ही बॉलीवुड की पहली अभिनेत्री थीं जिन्होंने इस ट्रेंड को शुरू किया और पहली बार किसी क्रिकेटर के साथ रोमांस किया, फिर सत्ताईस दिसंबर उन्नीस सौ उनत्तर के दिन पटौदी से शादी की और पटौदी साहब भी जिंदगी भर शर्मिला टैगोर के साथ निराश रहे।

हार्दिक या नताशा: पूरी कहानी

आज भी लोग दिया करते हैं। बात करें हाल ही के दिनों की तो विरुष्का यानी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इसकी बेहतरीन मिसाल हैं। कैसे ये दोनों सुख-दुख और करियर के उतार-चढ़ाव के बीच एक दूसरे का साथ-साथ भुल रहे हैं। हाल ही में विराट का करियर दांव पर लगा था। उनकी कप्तानी भी छीन ली गई। फिर उनके फॉर्म पर भी सवाल उठे। लेकिन इस दौरान अनुष्का ने विराट का कभी साथ नहीं छोड़ा। और हमेशा उनका हौसला कायम रही।

जिसके कारण उन्होंने दो हजार चौबीस के आईपीएल में शानदार प्रदर्शन दिया और आने वाले टी ट्वेंटी वर्ल्ड कप में भी उनसे काफी उम्मीदें हैं। क्योंकि उनके साथ सिर्फ करोड़ों देशवासी नहीं बल्कि उनकी पत्नी अनुष्का भी साथ हैं। इसके अलावा पूर्व क्रिकेटर और टीम इंडिया के टर्मिनेटर कहे जाने वाले हरभजन सिंह और बॉलीवुड अभिनेत्री गीता बसरा तेज गेंदबाज रहे जहीर खान और सागरिका घाट के बल्लेबाज रही युवराज सिंह और हिजली कीच और हाल ही में देखें तो केएल राहुल और सुनील शेट्टी की बेटियों की जोड़ियां यह भी एक मिसाल की तरह है और ये साड़ियां अक्सर चर्चा में भी रहती है लेकिन वो कहते हैं ना कुछ जोड़ियां भगवान बनाते हैं और वही द्वेष रखते हैं। और प्रभु में से कुछ जोड़े पास हो जाते हैं और कुछ फेल हो जाते हैं।

मलाइका बनी सलमान अर्जुन के बीच का कांटा | Malaika became the thorn between Salman and Arjun