• Sat. Oct 5th, 2024

श्रीदेवी से रजनीकांत करने वाले थे शादी पर लाइट चली गई

श्रीदेवी से रजनीकांत करने वाले थे शादी पर लाइट चली गईश्रीदेवी से रजनीकांत करने वाले थे शादी पर लाइट चली गई

क्या श्रीदेवी रजनीकांत से शादी करने वाली थी? और ये शादी होते-होते रह गई? असल में ये किस्सा हाल ही में एक फिल्मी चैनल के माध्यम से सामने आया है, जिसमें एक बहुत बड़ी हैरान करने वाली बात बताई गई है। असल में श्रीदेवी और रजनीकांत ने एक फिल्म है, जिसका नाम है मुद्रू-मदिचू मुंदरू-मदिचू इसमें काम किया था। उस वक्त श्रीदेवी की उम्र थी तेरह साल और रजनीकांत पच्चीस साल के यानी दोनों के बीच करीब-करीब बारह साल का फासला था।

और इस फिल्म में जो श्रीदेवी का रोल था वो रजनीकांत की माँ का रोल था क्योंकि वो इसमें रजनीकांत की सौतेली माँ बनी थी धीरे-धीरे रजनीकांत काफी close आने लगे। श्रीदेवी के उनको लेकर काफी protective होने लगे और कहा ये जाता है कि ये इतना करीब आ गए थे कि वो उनके बारे में सोचने लगे थे कि अब वो उनसे शादी कर सकते हैं लेकिन एक घटना ऐसी हुई जिसके बाद ये पूरा का पूरा ही बदल गया असल में के बालाचंदर जो कि मेंटोर कहे जाते हैं,

2023 के अंत में इन कहानीयों ने छोटे पर्दे पर धूम मचाई

रजनीकांत के रजनीकांत उन्हें काफी मानते थे तो रजनीकांत बालाचंद्र के साथ एक बार श्रीदेवी के घर गए और वहाँ फंक्शन था गृह प्रवेश का और जैसे ही ये वहाँ पहुंचे और उनके मन में ख्याल वही चल रहे थे शादी करने के कि शादी की बात की जाए घर पे आए उसी वक्त वहाँ पर लाइट चली गई। और उस लाइट चले जाने को रजनीकांत ने एक अपशगुन के तौर पर लिया और उसके बाद फिर उन्होंने कभी श्रीदेवी के बारे में इस तरह के ख्याल नहीं वो लेकर आए कि वो शादी करें।

श्रीदेवी से रजनीकांत करने वाले थे शादी पर लाइट चली गई
credit-meta

कहा जाता है कि रजनीकांत और श्रीदेवी ने करीब उन्नीस फिल्मों में काम किया। इसमें तमिल और तेलुगु भाषा की फिल्म में भी शामिल है और कहा ये जाता है कि जिस दिन घर पहुंचे थे रजनीकांत और लाइट चली गई थी उस दिन के बाद उन्होंने ख्याल हमेशा-हमेशा के लिए छोड़ दिया कि वो कभी श्रीदेवी से शादी के बारे में सोचेंगे भी लेकिन आप खुद सोचिए कि बारह साल उम्र का फासला तेरह साल की उम्र में वो माँ बनती हैं। फिल्म में सौतेली माँ रजनीकांत की और उसके बाद रजनीकांत के मन में इस तरह के ख्याल आने लगते हैं कि मुझे इनसे शादी करनी है। वाकई बहुत ही अजीबोगरीब है लेकिन हमारी इंडस्ट्री का है और बहुत दिनों के बाद सामने आया है।

अनसूया सेनगुप्ता ने रचा इतिहास, कान्स फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीतने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बनीं