• Sat. Oct 5th, 2024

अक्षय कुमार ने राजकुमार राव को एक्टिंग क्लास शुरू करने की सलाह

अक्षय कुमार ने राजकुमार राव को एक्टिंग क्लास शुरू करने की सलाहअक्षय कुमार ने राजकुमार राव को एक्टिंग क्लास शुरू करने की सलाह

श्रीकांत में राजकुमार राव की एक्टिंग देखकर अक्षय कुमार ने उन्हें सलाह दी है कि वो एक्टिंग क्लासेज लेनी शुरू कर दें। बहुत अच्छी बात है कि अक्षय कुमार ने इस बात की जरूरत महसूस की कि हाँ इस industry में किसी को acting सिखाने की भी जरूरत है और बहुत हद तक अक्षय कुमार को भी एक्टिंग सिखने की जरूरत है क्योंकि अक्षय कुमार जब भी कोई फिल्म करते हैं वो अक्षय कुमार बनकर ही करते हैं जैसे उन्होंने पृथ्वीराज की थी जिसमें वो पृथ्वीराज लग ही नहीं पाए क्योंकि वो सिर्फ अक्षय कुमार ही लग रहे थे।

जब आप जल्दबाजी में कोई फिल्म खत्म करते तो आप उसके character की स्किन में नहीं जा पाते। और वहां पर आपको लगता है कि हाँ आपको एक्टिंग सीखने की जरूरत है तब जबकि आप किसी दूसरे एक्टर को एक बेहतरीन फिल्म में काम करते हुए देखते हैं।

ऑस्ट्रेलिया नहीं देगा भारतीय छात्रों को वीजा, बॉलीवुड फिर भी फायदे में

दोस्तों मुझे लगता है कि अक्षय कुमार को सबसे पहले राजकुमार राव से वाकई एक्टिंग की ट्रेनिंग लेने की जरूरत है और वाकई राजकुमार राव को एक्टिंग सिखानी चाहिए ताकि ये जो हमारे करोड़ों रुपए लेने वाले सो कॉल्ड बड़े-बड़े नाम है जो hundred करोड़ clubs के member समझे जाते हैं उनके अंदर थोड़ी बहुत एक्टिंग जो गुण है वो दिखाई देने लगे, वाकई श्रीकांत देखकर आए सभी लोगों ने राजकुमार राव की काफी तारीफ की है और मुझे लगता है।

कि अगर बॉलीवुड के बाकी के so called बड़े स्टार्स। जिनकी हकीकत ये है कि वो एक्टिंग से कोसों दूर रहते हैं, ज्यादातर hundred clubs वालों का यही हाल है, आप सलमान खान को ले लें, अक्षय कुमार को ले लें, ये एक्टिंग से हमेशा दूर रहें हैं। इन्होंने अपने स्टारडम को इस्तेमाल करने की कोशिश की है, लेकिन वाकई जब कोई एक्टर आकर पर्दे पर एक्टिंग करता है, तो ये बगले झांकने लगते हैं, कि अरे इसे कहते हैं एक्टिंग,

शायद यही एहसास अक्षय कुमार को हुआ होगा और इसीलिए उन्होंने इतना बड़ा स्टेटमेंट दिया कि राजकुमार राव को अब एक्टिंग सिखानी शुरू कर देनी चाहिए इसकी अगली लाइन ये होनी चाहिए कि अक्षय कुमार को अब एक्टिंग सीखनी शुरू कर देनी चाहिए क्योंकि फिल्मों में एक लंबी पारी खेल लेने का मतलब ये नहीं कि आप एक्टर बन गए हैं।

अक्षय कुमार ने राजकुमार राव को एक्टिंग क्लास शुरू करने की सलाह
credit-meta

आपने लगातार कई फिल्में फ्लॉप दी हैं और उसकी वजह ये है कि आप कई बार पैसा छापने के लिए फिल्में करते हैं लेकिन नतीजा फिर बड़े मियां छोटे मियां जैसा होता है जिसको बॉक्स ऑफिस पर पानी तक नसीब नहीं हुआ मिलाकर राजकुमार राव अगर acting सिखाने का फैसला करते हैं, तो शायद सबसे पहले उस स्कूल में दाखिला अक्षय कुमार को लेने की जरूरत है, जिन्हें वाकई ये समझने की जरूरत है कि फिल्मों में आप जब कोई character करते हैं, तो आपको वो character बन जाना होता है, ना कि आप वो नाम रह जाएं, जो कि आप हैं।

अप्रैल 2024 में टॉप 10 वेब सीरीज और मूवी जो रिलीज की जाएगी | Top 10 web series and movies to be released in April 2024