• Sat. Oct 5th, 2024

भगवान मेरी ब्रा का नाप ले रहे है, स्वेता तिवारी ने ऐसा क्यों कहा?

भगवान मेरी ब्रा का नाप ले रहे है, स्वेता तिवारी ने ऐसा क्यों कहा?भगवान मेरी ब्रा का नाप ले रहे है, स्वेता तिवारी ने ऐसा क्यों कहा?

कुछ समय पहले एक हैरान करने वाली खबर आई थी जिसमें श्वेता तिवारी ने कहा था कि मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं। जी हाँ, मशहूर actress श्वेता तिवारी का ये बयान सुनकर दुनिया में सब लोग चौंक गए थे। ऐसा बयान आखिर श्वेता तिवारी को देने की क्या जरूरत थी, ये सवाल हो सकता है, आपके मन में भी आया हो, राजनैतिक गलियारों में भी इस बयान ने सनसनी मचाई और लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि आखिर उन्होंने ये बात किस संदर्भ में कही थी?

क्या हुआ था उस दिन? असल में इस शो में जहाँ उन्होंने इतना बड़ा स्टेटमेंट दिया था। उसके जो होस्ट हैं उन्होंने एक इंटरव्यू दिया और उसमें उन्होंने जो कहा वो मैं आपके सामने रखने जा रहा हूँ, भोपाल में सलिल आचार्य एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की वेब सीरीज शो स्टॉपर मीट द ब्राफ फिटर के लॉन्च इवेंट को होस्ट कर रहे थे।

सलिल ने मंच पर श्वेता के विवादित बयान का सच आप सबके सामने रखा, सलील का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि श्वेता तिवारी की जिस क्लिप पर विवाद हुआ, उस ये थोड़ा मिस कम्युनिकेशन हुआ है। स्टेज पर मैं मौजूद था और वो सवाल मैंने ही किया था।

क्या है सोढ़ी के 10 बैंक खातों का सीक्रेट | What is the secret of Sodhi’s 10 bank accounts?

वो बताते हैं कि मेरे सामने सौरभ राज जैन बैठे थे, वो कई मैथोलॉजिकल शोज कर चुके हैं, मैंने उनसे सवाल किया कि भगवान से लेकर सीधे ब्रा फिटर का रोल उसके बाद श्वेता तिवारी ने इसका जवाब दिया, जी हाँ यही भगवान से हम फिटिंग करवा रहे हैं। और ये उस कॉन्टेक्स्ट के रेफरेंस में था।

भगवान मेरी ब्रा का नाप ले रहे है, स्वेता तिवारी ने ऐसा क्यों कहा?
Cerdit-Meta

श्वेता के बयान को अगर पूरे संदर्भ में समझा जाए। तो वो समझ में आता है, लेकिन आधा अधूरा बयान सुनेंगे तो हैरानी होगी कि अरे श्वेता तिवारी ऐसा कैसे कह सकती हैं? जो लोग सौरभ राज जैन के बारे में नहीं जानते मैं आपको बता दूँ कि टीवी वर्ल्ड के पॉपुलर कृष्ण रहे हैं यानी नितेश भारद्वाज के बाद अगर किसी एक्टर ने कृष्ण के रोल में अपनी गहरी छाप छोड़ी है तो वो सौरव राज जैन है और वो कई सारे धार्मिक shows में दिखते रहे हैं कभी भगवान कृष्ण के रूप में, कभी भगवान विष्णु के रूप में और कभी उन्होंने भगवान शिव का रोल भी निभाया है,

उनके पॉपुलर शोज में महाभारत, पोरस, चंद्रगुप्त, उतरन देवों के देव महादेव, जय श्री कृष्णा, महाकाली, हाजिर जवाब, बीरबल और परिचय जैसे shows शामिल हैं। वैसे बात अगर श्वेता तिवारी की हो और इस तरह का controversial स्टेटमेंट निकल आए तो लोग दो और दो चार जोड़ लेते हैं लेकिन अगर आप पूरी कहानी समझे तो आपको समझ में आएगा कि मीडिया के लोग प्रेस के लोग कैसे एक आधे sentence को पकड़कर उसका इतना बड़ा तिलका ताड़ बना देते हैं कि लोगों को लगता है श्वेता तिवारी ने ये कह दिया। तो अब इस वीडियो को सही से समझने के आपको क्या लगता है? क्या श्वेता तिवारी ने सही सेंटेंस बोला था या वो वाकई रुक सकती थी? या उनको ये सोचना चाहिए था कि वो जो बोल रही हैं उसको किस तरीके से मीडिया इंटरप्रेट करने वाला है?

क्यों अनसुलझा हे गुरुचरण सिंह के गायब होने का रहस्य रहस्य | Why is the mystery of Gurucharan Singh’s disappearance unsolved?