• Sat. Oct 5th, 2024

कंगना रनौत की इमरजेंसी फिर लटकी | Kangana Ranaut’s emergency postponed again

कंगना रनौत की इमरजेंसी फिर लटकी | Kangana Ranaut’s emergency postponed againकंगना रनौत की इमरजेंसी फिर लटकी | Kangana Ranaut's emergency postponed again

एक बहुत लंबा अरसा हो गया कंगना राणावत को एक अदद हिट फिल्म देखे हुए इसी वजह से उन्होंने अपनी emergency फिल्म को भी आगे बढ़ाया था क्योंकि तेजस बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी और उससे पहले भी बहुत सारी फिल्में फ्लॉप होती रही है, उनकी आखिरी हिट फिल्म मणिकर्णिका याद आ रही है। अब खबर ये है कि चौदह जून को जो उनकी फिल्म emergency रिलीज होने वाली थी अब वो और आगे बढ़ गई है।

Emergency ये पिछले साल नवंबर में आ रही थी लेकिन तेजस के खराब नतीजों को देखते हुए कंगना ने इसे आगे बढ़ा दिया। चौदह जून खुद ये डेट announce की लेकिन अब इसके मेकर्स ने कहा है कि हम इसे और आगे बढ़ा रहे हैं क्योंकि कंगना इस समय देश सेवा में व्यस्त हैं। वैसे चुनाव प्रचार में कौन-सी देश सेवा होती है, ये कंगना ही बेहतर बता सकती हैं।

अगर देखा जाए तो कंगना इस समय फिल्मों के बाद वाले करियर को प्लान करने में व्यस्त हैं, कहा जा सकता है क्योंकि राजनीति उनके लिए एक retirement प्लान की तरह है। वो बयान दे भी चुकी हैं कि अगर मंडी की जनता ने उनको सांसद बना दिया तो कसम से वो फिल्मों में काम करना छोड़ देंगी।

इंदिरा गांधी की कौन सी पोल खोलती नजर आएंगी कंगना राणावत | Kangana Ranaut will be seen revealing which secrets of Indira Gandhi?

स्टेटमेंट उस वक्त ऐसे दिया था मानो कि उनके पीछे फिल्म की लाइन लगी हो। ये सभी जानते हैं कि पिछली कई फिल्में फ्लॉप रहने की वजह से कंगना को भी ये चिंता सताने लगी है कि अब उनका क्या होगा और ऐसे में उन्हें राजनीति में ही एक ठीक-ठाक करियर ऑप्शन दिख रहा है।

कंगना रनौत की इमरजेंसी फिर लटकी | Kangana Ranaut's emergency postponed again

बरहाल इस समय अपने लिए वोट मांगने में व्यस्त हैं। कंगना राणावत इसलिए चौदह जून को जो इमरजेंसी की रिलीज हो रही थी उसे दिया गया है अब एक नई date announce होगी वैसे चौदह जून को चंदू चैंपियन आ रही है कार्तिक आर्यन की कल ही उनका पोस्टर रिलीज़ हुआ और उसको देखकर लग रहा है कि काफी promising फिल्म हो सकती है हो सकता है चंदू चैम्पियन के मसल्स देखकर भी डर गई हो कंगना क्योंकि वैसे भी कंगना ये कहती रही है कि जो देश भक्त है वो उनकी फिल्म जरूर देखेंगे

जो उनकी फिल्म नहीं देखते वो देश से प्यार नहीं करते कुछ ऐसा ही कहते हुए अपनी तेजस फिल्म को भी दिखाने ले गई थी भाजपा के कई बड़े नेता लेकिन नतीजा ये रहा कि भाजपा के बड़े नेताओं ने फिल्म तो देख ली लेकिन उनकी फिल्म को देखने थिएटर में कोई नहीं आया कंगना फिलहाल चुनावी रैली कर रही है उनको सुनने बहुत सारे लोग आते हैं लेकिन कंगना इस भ्रम में ना रहे कि जो लोग उनकी चुनावी रैली को सुनने आ रहे हैं वो उनकी फिल्म देखने भी आएंगे

क्योंकि अक्सर चुनावी रैली में आने के लोगों को पैसे मिलते हैं लेकिन फिल्म देखने जाने के लिए लोगों को पैसे देने पड़ते हैं बहरहाल उम्मीद है कि कंगना की जब भी emergency release होगी तो लोगों को मनोरंजन मिलेगा ऐसी उम्मीद है। तभी इस फिल्म को इतना टाला जा रहा है। यानी कंगना को कहीं ना कहीं विश्वास है कि उनके एक्टिंग के डामाडोल होते कैरियर को ये फिल्म किसी हद तक तो संभाल लेगी।

कंगना रनौत बॉलीवुड छोड़ रही है! | Kangana Ranaut is leaving Bollywood!