• Sat. Oct 5th, 2024

सलमान खान रश्मिका मांदाना के साथ रोमांस करेंगे

सलमान खान रश्मिका मांदाना के साथ रोमांस करेंगे

सलमान खान की फिल्म सिकंदर को हीरोइन मिल गई है। सलमान खान इस फिल्म में अपनी बेटी की उम्र की हीरोइन रश्मिका मंधाना के साथ romance करेंगे। सलमान खान nineteen sixty five वान है और रश्मिका मंधाना Nineteen ninety सिक्स यानी उम्र में सलमान खान से पूरे इकतीस साल छोटी है।

रश्मिका मंधाना लेकिन पर्दे पर दोनों romance करेंगे। सलमान खान की पिछली कई फिल्में लगातार फ्लॉप रही है और उन्हें एक अदद हिट का बड़ी बेसब्री से इंतजार है को उम्मीद है कि रश्मिका मंधाना के साथ उनकी ये जोड़ी ईद दो हजार पच्चीस में लोगों को काफी पसंद आएगी। अगले महीने यानी जून से ये फिल्म फ्लोस पर जा रही है। इस फिल्म में एक्शन तो है ही साथ ही ड्रामा, कॉमेडी और रोमांस भी होगा।

मलाइका बनी सलमान अर्जुन के बीच का कांटा | Malaika became the thorn between Salman and Arjun

अब कहा ये जा रहा है कि रश्मिका मंधाना जो कि पुष्पा के बाद से एनिमल के बाद से नेशनल ट्रश बन गई थी लोगों के नजर में आ गई थी अब उनके लिए भी ये गर्व की बात है कि वो अपने से इकतीस साल पापा की उम्र के hero के साथ काम करेंगी, वैसे सलमान खान को अब लोग पिछले जमाने का हीरो भी कहने लगे हैं, क्योंकि एक लंबा अरसा बीत चुका है सलमान की कोई बहुत बड़ी सुपरहिट फिल्म को रिलीज हुए, उम्मीद है कि अगले साल ईद पर सलमान खान का ये जो इंतजार है वो खत्म हो लेकिन जब से रश्मिका मंधाना के सलमान खान के opposite cast होने की खबरें आई है, बहुत सारे लोग इन दोनों के बीच उम्र का जो फासला उसे लेकर सवाल कर रहे हैं और बहुत से लोगों का ये कहना है कि ये जोड़ी कैसी लगेगी, जिसके बीच इकत्तीस साल का फर्क है।

वैसे बॉलीवुड में कोई नई बात नहीं है। अगर हम याद करें तो दिलीप कुमार और सायरा बानो भी एक साथ फिल्म में काम किया करते थे और दिलीप कुमार और सायरा बानो के बीच करीब बाईस साल का अंतर है, बाद में दोनों ने शादी भी की, लेकिन फिर भी जब सलमान खान किसी हिरोइन के साथ काम करते हैं, खासकर पहली बार काम करते हैं, तो ऐसा कहा जाता है कि सलमान खान के लिए तो lucky रहती है। लेकिन उनकी heroines के लिए ऐसा कुछ नहीं होता है क्योंकि अगर हम शुरुआत की भी बात करें तो भाग्यश्री के साथ उन्होंने अपना career शुरू किया था।

आप जानते हैं कि भाग्यश्री का career शुरू होते ही over हो गया क्योंकि पहले तो उन्होंने शर्त ये रख दी कि वो हिमालय के साथ काम करेंगी और फिर उन्होंने शादी करके घर बसा लिया, ऐसे कोई भी हीरोइन याद नहीं आती है। जिसने सलमान के साथ debut किया हो और वो आगे चलकर बहुत बड़ी सुपरहिट साबित हुई हो, खैर रश्मिका मंधाना यहाँ पर already National और बहुत सारे उनके फैंस हैं, बहुत सारे लोगों की डिमांड में है, वो नजर में है।

तो उम्मीद है कि रश्मिका मंधाना की जो फैन following है, अब बनती हुई, उसका फायदा भी सलमान खान को मिलेगा, इससे पहले सलमान खान, शहनाज गिल के साथ भी नजदीकियां बढ़ा रहे थे क्योंकि शहनाज गिल काफी popular है सोशल मीडिया पर, डिजिटल मीडिया पर और जैसा कि कहा जाता है कि आज के जमाने में अगर आपको popular होना है, तो आप सोशल मीडिया पर जितना trend करेंगे वहीं से आपका ग्राफ तय होता है। तो उम्मीद कि रश्मिका मंधाना की जो फैन following है, रश्मिका मंधाना का जो tag है National crush का उसकी वजह से सलमान के career को थोड़ा फायदा हो, वैसे भी इस समय सलमान खान के ऊपर कई सारी मुसीबतें हैं, बहुत सी मुश्किलों में वो जी रहे हैं,

कुछ पुरानी चीजें, कुछ पुराने पाप सामने आए हैं, जिसकी वजह से सलमान की दिक्कतें लगातार बढ़ी हुई हैं, उम्मीद है कि सिकंदर ये फिल्म उनकी किस्मत के लिए सिकंदर साबित हो। बहरहाल देखते हैं कि लोगों का reaction इस फिल्म को लेकर कैसा आता है?

सलमान खान कड़ी सुरक्षा के साथ सिकंदर की शूटिंग शुरू करेंगे | Salman Khan will start shooting for Sikandar amid tight security