• Sat. Oct 5th, 2024

सट्टेबाजी में गिरफ्तार साहिल खान

सट्टेबाजी में गिरफ्तार साहिल खानसट्टेबाजी में गिरफ्तार साहिल खान

बॉलीवुड से एक actor की गिरफ्तारी की खबर सामने आ रही है, ये मामला महादेव betting app से जुड़ा है और actor का नाम है साहिल खान उन्हें छत्तीसगढ़ में गिरफ्तार किया गया है और मुंबई लाया जा रहा है। आप जानते ही हैं कि पिछले दिनों महादेव betting app को लेकर कई सारे फिल्मी सितारों के नाम सामने आए थे, कईयों से पूछताछ हुई थी और बहुतों पर गिरफ्तारी की तलवार भी लटकी हुई थी, फिलहाल साहिल खान गिरफ्तार हो चुके हैं।

जो ज्यादा जानकारी आ रही है, वो बताती है कि इन्हें छत्तीसगढ़ में गिरफ्तार किया गया लोटस बुक twenty-four सेवन नाम की एक सट्टेबाजी एप्प है। इस वेबसाइट में भागीदार हैं। जो महादेव सट्टेबाजी एप्प नेटवर्क का ही एक हिस्सा है। इन पर lion book app को promote करने और उनके events attend करने का आरोप है, lionbook को promote करने के बाद बतौर पार्टनर लोटस बुक twenty-four seven app launch किया गया, साहिल इस app को बढ़ावा देने के लिए अपने रोब का इस्तेमाल कर रहे थे। वो celebrities को बुलाते थे और ग्रैंड पार्टीज भी आयोजित करते थे, ये सारे आरोप उन पर लगे हैं।

2023 के अंत में इन कहानीयों ने छोटे पर्दे पर धूम मचाई

फिलहाल मामले की जांच और जल्द ही पुलिस ने कहा है कि वो कई और बड़े पहलुओं को उजागर करेगी और इसमें पूरे मामले में ऐसा होगा कि कुछ और नाम भी इसमें सामने आ सकते हैं मैं आपको बता दूँ कि साहिल खान को आपने पहली बार जाना था excuse me फिल्म आई थी और style जैसी फिल्में मतलब excuse me गाना था style फिल्म का नाम था लोगों ने इस फिल्म के जरिए उन्हें पहली बार जाना था मेरे ख्याल करीब चौबीस साल हो चुके हैं अपनी fitness के लिए जाने जाते हैं और उनका नाम कई बार कई तरह से चर्चाओं में आया है, निगार खान को लेकर भी चर्चा में आया था।

तो तमाम चीजें हैं, साहिल डिवाइन nutrition नाम की एक कंपनी भी चलाते हैं, जो कि fitness supplement बेचती है और उनका ये कहना है बार-बार कि बॉलीवुड ने उनके talent का सही इस्तेमाल नहीं किया और मुझे लगता है talent का इस्तेमाल नहीं किया इसीलिए वो इन सारे गलत चक्करों में पड़ गए। अक्सर अपनी personal लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहते हैं।

फरवरी में उन्होंने अपनी दूसरी शादी के बारे में भी खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि उन्होंने सगाई की है और मिलेना से शादी कर ली है साहिल मिलेना से उम्र में करीब छब्बीस साल बड़े है शादी को लेकर उन्होंने कहा था कि इस शादी के बाद मेरी लाइफ बदल गई है वो काफी छोटी है लेकिन उन्होंने मेरी लाइफ को पूरी तरह से बदल दिया है इससे पहले दो हजार चार में ईरानी अह मूल की जो निगार खान थी उनसे शादी हुई थी

लेकिन इसके बाद ही निगार खान को करीब एक साल बाद deport कर दिया गया वो गैर अह बिना इस इजाजत के भारत में रह रही थी और इसीलिए उन्हें deport किया गया तो उस वक्त भी काफी controversy हुई थी कुल मिलाकर साहिल खान एक बार फिर से गिरफ्तार हो चुके हैं अब देखना ये है कि आगे पुलिस इनके साथ और क्या कार्रवाई करती है?

राजा हिंदुस्तानी- बर्थ ड़े गिफ्ट क्या चाहते हैं?