• Sat. Oct 5th, 2024

फ्लॉप होने के बाद गुटखे का विज्ञापन – टाइगर श्रॉफ

फ्लॉप होने के बाद गुटखे का विज्ञापन – टाइगर श्रॉफफ्लॉप होने के बाद गुटखे का विज्ञापन - टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ ने भी वही गलती की है जो कुछ समय पहले अक्षय कुमार ने की थी और उसके बाद लोगों से हाथ जोड़कर माफी मांगी थी टाइगर श्रॉफ अब उसी गुटखे के ऐड में दिख रहे हैं जिस गुटखे के ऐड में अक्षय कुमार दिखे थे लेकिन दोस्तों मैं इसे टाइगर श्रॉफ की मूर्खता से ज्यादा होशियारी कहना चाहूंगा क्योंकि हो सकता है टाइगर श्रॉफ जो कि अपने बहुत अच्छे फिजिक के लिए जाने जाते हैं जो मीठा भी नहीं खाते हैं ऐसा संदेश देते हैं गुटखे के ऐड में अगर दिख रहे हैं तो उन्होंने एक बहुत बड़ा रिस्क तो लिया है लेकिन हो सकता है कुछ समय बाद वो भी हाथ जोड़कर माफ़ी मांग लें और तब तक बहुत मोटा **** अंदर हो चुका हो

यानी अक्षय कुमार ने भी तो यही किया कि पहले पैसा लेकर ऐड साइन कर लिया ऐड कुछ दिन चला, लोग गुस्सा हुए, फिर ये सामने आए, हाथ जोड़कर माफ़ी मांगी और कहा कि भई जितने दिन का पैसा लिया है उतने दिन तो ये ऐड चलेगा। उसके बाद मैं आपसे माफ़ी माँगता हूँ, ये ऐड हट जाएगा।

कावेरी कराएगी अरमान और अभिरा का तलाक | Kaveri will get Armaan and Abhira divorced

और हो सकता है टाइगर श्रॉफ भी ये दोस्तों ये एक तरह से आपको सीधे तौर पर दिया गया धोखा है जैसे इसी ऐड में दिखाई देते हैं शाहरुख खान जिनका दावा है कि वो king of रोमांस है वो रोमांस के लिए जाने जाते हैं उनके पास पैसे की भी कमी नहीं है लेकिन फिर भी उन्होंने चुना एक नशे के पदार्थ का विज्ञापन करना लोगों को धोखा देते हुए लोगों को ये बताते हैं कि मैं किंग हूँ, डॉन हूँ, मैं हीरो हूँ, मैं रोमांटिक हूँ, मैं पता नहीं क्या-क्या हूँ लेकिन चंद पैसे के लिए मैं शादियों में भी नाच लेता हूँ और चंद पैसे के लिए मैं बेच लेता हूँ

दोस्तों ये वो असली शक्ल-सूरत है बॉलीवुड की जिसके बारे में आपको कोई बताता नहीं है, इतना खुलकर कोई बोलता नहीं है, क्योंकि ज्यादातर लोगों को इनसे अपना PR maintain करना होता है लेकिन सच यही है कि ये सिर्फ पैसे के हैं, पैसे के अलावा ये किसी के नहीं है। आपका दिल जीतकर खुद को बेचना यही इनका पेशा है। अब आप सोचिए कि एक शख्स जो ये कहता है कि मेरे जैसी body बना हुआ, कोई पूछे Tiger Shroff से जाकर कि क्या आपके जैसी body बनाने के लिए गुटखा खाना जरूरी है?

या आप इसका promotion किस लिए कर रहे हैं? जाहिर है टाइगर श्रॉफ उस गुटखे का promotion सिर्फ और सिर्फ पैसे के लिए कर रहे हैं यानी इनके लिए अपने दर्शकों के प्यार से कहीं बड़ा है पैसा। ये संदेश आपको इस कहानी से मिल रहा है। आप आगे-आगे देखते जाइए हो सकता है कि टाइगर श्रॉफ भी आकर माफ़ी मांग लें ठीक उसी तरह जैसे कि अक्षय कुमार ने मांगी थी लेकिन क्या वाकई दर्शकों ने अक्षय कुमार को माफ़ कर दिया क्योंकि अगर माफ़ कर दिया होता तो इतनी सारी फिल्में नहीं पीटती।

टाइगर वर्सिस पठान नया अपडेट, सलमान खान, करण जौहर, विष्णु वर्धन, शाहरुख खान | Tiger vs Pathaan New Update

हाल ही में टाइगर और अक्षय कुमार ये दोनों एक फ्लॉप फिल्म लेकर आए बड़े मिया, छोटे मिया, जो बुरी तरह बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ी और उस फिल्म के औंधे मुंह गिरने की खबर अभी पुरानी भी नहीं हुई थी कि टाइगर श्रॉफ की ये करतूत सामने आ गई कि पैसे के लिए वो भी गुटका बेच रहे हैं, यानी कोई फर्क नहीं है अजय देवगन और शाहरुख खान और टाइगर श्रॉफ में उन्हें भी ऐसा लगता है कि अगर चंद पैसे जेब में आ रहे हैं तो दर्शकों से जाकर बोल दो हालांकि इसमें सबके अपने-अपने तर्क कोई कह देगा वो तो इलायची बेच रहे थे,

कोई कह देगा वो कुछ और बेच रहे थे लेकिन सब जानते हैं कि वो जो ब्रांड name है वो गुटखे के लिए ही जाना जाता है। surrogate advertising इसे ही कहते हैं कि जब एक ब्रांड एक नाम से जाना जाता हो, किसी ऐसे अह प्रोडक्ट के लिए जिसका आप सीधे तौर पर विज्ञापन नहीं कर सकते, तो आप उसी नाम का पानी ले आते हैं। मान लीजिए इस किसी नाम की व्हिस्की आती है और उसी नाम का पानी आता है।

वो नाम जो है, वो व्हिस्की के रूप में ज्यादा पॉपुलर है और आपने उसी नाम के पानी का कर दिया। तो आपने कहा मैं तो पानी का प्रमोशन कर रहा था, लेकिन जानने वाले तो सब समझते हैं ना कि आप किसको प्रमोट कर रहे तो दोस्तों आप इस पूरी कहानी से क्या समझते हैं? आप इस बात पर टाइगर श्रॉफ से नाराज हैं, खुश हैं या आपको लगता है कि उन्होंने आपको धोखा दिया है.

रणवीर ने दिया फरहान को झटका