• Sat. Oct 5th, 2024

रणबीर कपूर का राम वाला लुक हुआ रिवील

रणबीर कपूर का राम वाला लुक हुआ रिवीलरणबीर कपूर का राम वाला लुक हुआ रिवील

रामायण में राम बने रणबीर कपूर कुछ ऐसे दिखने वाले हैं और साथ में माता सीता का रोल करने वाली साईं पल्लवी भी कुछ इस तरह से दिखाई देंगी। ये तस्वीरें हाल ही में सामने आई हैं, ज़ूम टीवी के हाथ लगी हैं और तब से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, हर कोई उन्हें शेयर कर रहा है और बहुत पहले लोगों ने कहा था कि जैसे ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी जरूर कोई ना कोई लीग किसी के हाथ लग ही जाएगा, कुछ समय पहले अरुण गोविल जो कि इस फिल्म में दशरथ बने हैं और लाला दत्ता जो इस फिल्म में कैकई बनी है, उनकी भी इसी तरह से सामने आई थी।

अब इन तस्वीरों को काफी शेयर किया जा रहा है। हर कोई ये जानना चाहता था कि राम के अवतार में कैसे लगेंगे रणबीर कपूर। रणबीर कपूर हाल ही में अयोध्या में जो भगवान श्री राम के मंदिर का उद्घाटन हुआ है, उस मौके पर भी दिखाई दिए थे और अब रामायण में वो राम के किरदार में कैसे दिखने वाले हैं, उनका ये लुक सामने आ चुका है।

रामायण के सेट से रणबीर कपूर और साईं पल्लवी की तस्वीरें सामने आ चुकी है, इसमें उन्हें भगवान राम और माँ सीता अवतार में देखा जा सकता है। असल में रामायण के सेट से तस्वीरें इस बार ज़ूम टीवी के हाथ लगी हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर इसे शेयर कर दिया है। तस्वीर में दोनों नदी के किनारे टहलते और बात करते दिख रहे हैं। दोनों ने मैरून रंग के मैचिंग आउटफीट पहने हैं। नेचुरल मेकअप के साथ साईं पल्लवी ने purple साड़ी पहनी है। इसके साथ ही गोल्डन और मैरून दुपट्टा भी ओढ़ा हुआ है। तो वहीं रणवीर पर्पल धोती के साथ गोल्डन और मैरून शॉल में दिख रहे हैं। दोनों का लुक देखने लायक है।

सोढी के अपहरण की कहानी | Story of Sodhi’s kidnapping

रॉयल आउटफिट के साथ-साथ दोनों के expression भी कमाल के लग रहे हैं, तस्वीरों में अह बहुत कम ज्वेलरी पहनी हुई है। अह साईं पल्लवी ने और वो काफी मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही है, वहीं लंबे बालों वाली लुक में रणबीर कपूर है उनके चेहरे पर बहुत शांत भाव है, दोनों की बॉडी लैंग्वेज बता रही है कि उन्होंने अपने रोल के लिए काफी मेहनत की है, साथ ही वो रामायण की शूटिंग को काफी enjoy भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर रणवीर और साईं पल्लवी की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

आप सोचिए कि रणबीर कपूर जो कुछ समय पहले एनिमल जैसी फिल्म के लिए अह जिनका जिक्र हो रहा था और animal में किस तरह का violence दिखाया गया है उसका जिक्र हो रहा था फिर वो कपिल शर्मा के शो में दिखाई दिए थे जहाँ ये कहा गया कि उनकी इमेज को साफ करने की कोशिश हुई है और अब finally वो राम के getup में दिख रहे हैं दोस्तों एक वक्त वो भी था जब उज्जैन के भगवान श्री महाकाल के मंदिर में उनकी एंट्री रोक दी गई थी और ये कहा था कि ये बीफ खाते हैं इन्होंने एक इंटरव्यू में खुद बताया था कि ये बीफ खाते हैं तो ऐसे में हम इन्हें मंदिर में कैसे आने दे सकते हैं।

ब्रह्मास्त्र की रिलीज़ के वक्त का समय था और उसके बाद एक समय ऐसा भी आया जब रणवीर अयोध्या में अह भगवान श्री राम के मंदिर के उद्घाटन के मौके पर खुद बुलावे पर पहुंचे यानी अह आप देखिए कि कितना उतार चढ़ाव आया है रणबीर कपूर के इमेज में और पब्लिक के acceptance के बीच में कि एक ब्रह्मास्त्र का दौर था जब बॉयकॉट बॉलीवुड चल रहा था उस वक्त उनको उज्जैन के मंदिर में एंट्री नहीं मिलती फिर उनके एनिमल जैसी फिल्म आती है और उसके बाद वो भगवान श्री राम के मंदिर के उद्घाटन में दिखाई देते हैं और आज वो अह रामायण पर बन रही एक बहुत बड़े बजट की फिल्म में भगवान श्री राम का किरदार निभा रहे हैं,

उस तरह से उनकी तस्वीरें वायरल हुई है, तो कलाकार के जीवन में बहुत तरह के अनुभव आते हैं और खासकर सोशल मीडिया के दौर के बाद हमने देख लिया है कि लोग कभी किसी को एक्सेप्ट कर लेते हैं कभी नहीं भी करते हैं ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं और कहा ये जा रहा है कि ये फिल्म जब पर्दे पर आएगी तो इसको एक बहुत शानदार ओपनिंग तो जरूर मिलने वाली है क्योंकि हर कोई देखना चाहेगा कि भगवान राम के रोल में रणबीर कपूर कैसे दिखते हैं?

सानंद वर्मा के साथ किसने की गन्दी बात | Who talked dirty to Sanand Verma