• Sat. Oct 5th, 2024

अरिजीत सिंह के ये 7 गाने हैं आज भी अंडररेटेड, नाम जान उड़ जायेंगे आपके होश

अरिजीत सिंह के ये 7 गाने हैं आज भी अंडररेटेड, नाम जान उड़ जायेंगे आपके होशअरिजीत सिंह के ये 7 गाने हैं आज भी अंडररेटेड, नाम जान उड़ जायेंगे आपके होश

बॉलीवुड में कई सिंगर आए और कई गए लेकिन जो छाप अरिजीत सिंह ने छोड़ी है वो शायद ही किसी ने छोड़ी हो. अरिजीत सिंह की आवाज का जादू आजकल हर हिंदी फिल्म में देखने को मिलता है. फिल्में उनके गाने के बिना तो पूरी ही नहीं होती. अरिजीत सिंह के सभी गाने सुपरहिट बन जाते हैं. लेकिन कई ऐसे गाने भी हैं जिन्हें वो दर्जा नहीं मिला जो उन्हें मिलना चाहिए था. ऐसे गानों की लिस्ट हम आपके लिए लाए हैं. नमस्कार, मैं प्रज्ञा और आप देख रहे हैं नेक्स्ट नाइन लाइव.

लोकप्रिय टेलीविजन मनीष पोल और एली अबराम की विशेषता के बावजूद मिकी वायरस दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रही और बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही हालांकि फिल्म में अर्जित सिंह का गाना तो उसे जब से मिले एक खूबसूरत गीत के रूप में एक उम्मीद की किरण थी romantic track में कई युवा जोड़ों को प्रभावित किया हालांकि ये गाना अर्जित के सबसे प्रसिद्ध गानों में से एक नहीं हो सका।

मलाइका बनी सलमान अर्जुन के बीच का कांटा | Malaika became the thorn between Salman and Arjun

बात करें दूसरे गाने की तो वो है दुआ। क्या आप जानते हैं कि फिल्म शंघाई का खूबसूरत track दुआ भी अर्जित सिंह ने ही नंदिनी श्रीकर उन्होंने इस गाने को आवाज दी थी लेकिन इस गाने को उतनी प्रसिद्धि नहीं मिली जितनी मिलनी चाहिए थी नंबर तीन पर है गाना सुकून मिला सुकून मिला गीत में अर्जित सिंह के आकर्षक आवाज सुनने को मिली ये गाना मेरिकॉम फिल्म में प्रेम कहानी को दर्शाने में कारगर रहा लेकिन इस गाने को वो जगह नहीं मिली जो अर्जित सिंह के बाकी गानों को मिली नंबर चार पर है आहिस्ता लैला मजनू फिल्म का गाना आहिस्ता भी वो मुकाम हासिल ना कर सका जो उसको करना चाहिए था

अरजीत की आवाज कमाल की लगी लेकिन गजब के lyrics में Arjit जान नहीं फूंक रहे है बात करे नंबर पाँच गाने की तो वो है मीत कंगना राणावत की फिल्म सिमरन का गाना मीत का भी एक under rated गाना है इस गाने को आप जब भी सुनेंगे अर्जित की आवाज आपको एक नया अनुभव देगी इस गाने को आप बार-बार सुन सकते है long drive के लिए भी ये गाना कमाल का है। नंबर छह पे है उसका ही बना अवतार के फिल्म उन्नीस सौ बीस returns का गाना उसका ही बना आपको कम ही सुनने को मिला होगा। ये गाना भी अर्जित सिंह के आवाज में ही है इस गाने को भी सुनेंगे तो आपको refreshing लगेगा लेकिन ये गाना भी उतना नहीं चल पाया। नंबर सात पे है रंगदारी। फरहान अख्तर की फिल्म लखनऊ सेंट्रल का गाना रंगदारी भी एक under rated गाना ही है। इस गाने को भी अर्जित सिंह ने ही अपनी आवाज दी है।

2023 की हिंदी मूवी | Hindi movie 2023