• Sat. Oct 5th, 2024

क्या शाहरुख खान फिर से सुहाना खान की डेब्यू फिल्म ‘किंग’ में डॉन की भूमिका निभाएंगे?

क्या शाहरुख खान फिर से सुहाना खान की डेब्यू फिल्म ‘किंग’ में डॉन की भूमिका निभाएंगे?क्या शाहरुख खान फिर से सुहाना खान की डेब्यू फिल्म 'किंग' में डॉन की भूमिका निभाएंगे?

शाहरुख खान ने डॉन बनने का ऐलान कर दिया है। किंग खान अपने डॉन अवतार में लौट रहे हैं लेकिन डॉन फ्रेंचाइजी में नहीं बल्कि इस बार सुहाना खान की किंग के लिए। जी हां, बाप-बेटे की यह जोड़ी इस एक्शन थ्रिलर से भरपूर फिल्म में नजर आने वाली है लेकिन अब एक अलग ट्विस्ट के साथ। भले ही शाहरुख अब डॉन फ्रेंचाइजी का हिस्सा नहीं हैं लेकिन वो इस फिल्म में एक ऐसा किरदार निभाते नजर आएंगे जो बिल्कुल डॉन जैसा होने वाला है। संक्षेप में ये कहा जा सकता है कि फिल्म में शाहरुख खान के किरदार से पर्दा उठ गया है।

वो इसमें किस तरह का रोल निभाने वाले हैं इसका खुलासा हो गया है तो गलत नहीं होगा। एक रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख खान अपनी बेटी सोहाना खान की फिल्म किंग में डॉन के किरदार में वापसी करने वाले हैं। इस फिल्म में उनका लुक भी डिजाइन कर लिया गया है। माना जा रहा है कि फिल्म में उनके किरदार में दाढ़ी और लंबे बाल होंगे। पिंक विला की रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख खान हमेशा से ऐसे किरदार निभाते आए हैं। इस बार वो किंग नाम के प्रोजेक्ट में ये रोल निभाएंगे।

मलाइका बनी सलमान अर्जुन के बीच का कांटा | Malaika became the thorn between Salman and Arjun

इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद और शुजय घोष मिलकर बना रहे हैं। उनका किरदार स्वैग से भरपूर और काफी कूल भी होगा। अभी फिल्म के एक्शन को लेकर प्लानिंग चल रही है। कहा जा रहा है कि स्टंट टीम विदेश से आएगी। वे सुहाना संघ को एक्शन सीक्वेंस के लिए ट्रेनिंग भी दे रहे हैं। फिल्म का डायलॉग ड्राफ्ट भी तैयार है।

आपको बता दें कि यह फिल्म सुहाना खान का थिएट्रिकल डेब्यू होने जा रही है। वहीं आपको बता दें कि शाहरुख खान दर्शकों के लिए ऐसी फिल्में बना रहे हैं जिसमें वे ग्रे शेड किरदार निभाएंगे। किंग को उनके दिल के काफी करीब बताया जा रहा है और कहा जा रहा है कि वे इस पर पूरे दिल से काम कर रहे हैं। वे सिद्धार्थ आनंद और सुचोई घोष के साथ मिलकर प्रोजेक्ट के सभी पहलुओं पर अपना सौ प्रतिशत दे रहे हैं।

क्या शाहरुख खान फिर से सुहाना खान की डेब्यू फिल्म 'किंग' में डॉन की भूमिका निभाएंगे?

उन्होंने फिल्म में शाहरुख के लिए ग्रे शेड के साथ एटीट्यूड और स्वैग से भरपूर एक बहुत ही बढ़िया किरदार तैयार किया है। सूत्र ने आगे बताया कि फिल्म की शूटिंग इस साल सितंबर में शुरू होगी और उसके बाद मेकर्स एक्टर का लुक दर्शकों के साथ शेयर करेंगे। सूत्र का दावा है कि कैरेक्टर डिजाइनिंग पहले ही हो चुकी है।

सिद्धार्थ आनंद फिलहाल इंटरनेशनल स्टंट टीमों के साथ एक एक्शन ब्लॉग पर काम कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ सुजय घोष डायलॉग्स का ड्राफ्ट तैयार कर रहे हैं। आप लोग किंग में एक बार फिर शाहरुख खान को देखने के लिए कितने उत्साहित हैं। कमेंट बॉक्स में जरूर बताइएगा।

SRK के साथ नयनतारा ने सिर्फ इसलिए किया काम