• Sat. Oct 5th, 2024

बड़े मिया छोटे मिया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 5 दिन : 46.75 करोड़ | Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection 5 days: 46.75 crores

बड़े मिया छोटे मिया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 5 दिन : 46.75 करोड़ | Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection 5 days: 46.75 croresबड़े मिया छोटे मिया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 5 दिन : 46.75 करोड़ | Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection 5 days: 46.75 crores

 बॉलीवुड के खिलाडी भैया अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियाँ छोटे मियाँ जहाँ इंडियन बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ दुनिवर के बॉक्स ऑफिस पर अपना पहला वीकेंड शानदार अंदाज़ में ख़त्म कर चुकी है और सभी hatters की बोलती बंद कर चुकी है। तो वहीं  ये फिल्म आज अपने पाँचवें दिन भी इंडियन बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रोंग होल्ड करके ये साबित कर रही है  कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक हिट फिल्म साबित होने वाली है। जी हाँ  आज के इस article में हम बात करने वाले हैं फिल्म बड़े मियाँ, छोटे मियाँ के पांच दिनों के इंडियन और वर्ल्ड व्हाइट बॉक्स ऑफिस collections के बारे में जानेंगे  कि ये फिल्म धूनर के बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ की कमाई करने वाली है.

आप सभी जानते हैं कि अली अब्बा जफर के डायरेक्शन में बनने वाली एक बेहतरीन एक्शन थ्रीलर फिल्म है बड़े मियां छोटे मियाँ जिसका फर्स्ट half काफी इंगेजिंग, कॉमेडी और एक्शन से भरा हुआ है जिसमें आपको सुपरस्टार अक्षय कुमार का शानदार action देखने को मिलने वाला है। तो वहीं  टाइगर श्रॉफ ने पहली बार इस तरह की situational कॉमेडी भी की है। उनकी कॉमेडी  फिल्म में काफी अच्छी है।  बताते चले आपको कि अपने दो घंटे तीस मिनट में इस फिल्म ने audience के दिलों में जगह तो बनाई ही है, साथ ही साथ  इस फिल्म का जो action है वो भी hollywood level को मैच करता है।

बड़े मिया छोटे मिया vs मैदान 1 दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन|Bade Miyan Chote Miyan vs Maidan 1st Day Box Office Collection

हाँ  इस फिल्म की थोड़ी कहानी कमजोर है लेकिन उसके बावजूद भी  इस फिल्म को audience की तरफ से अच्छे reviews मिलते हुए नजर है अगर बात की जाए  यहाँ पर इस film के box office की तो  all over India में इस film को साढ़े तीन हज़ार screens पर release किया गया था जैसा कि Hindi Timil Telugu Karnal और Malayalam भाषा में release किया गया इन सभी भाषाओं में  इस film ने जहाँ अपने पहले दिन ADM box office पर advance में ही साढ़े पाँच करोड़ रूपए के आंकड़ों को touch कर लिया था और दुनिया भर के box office पर मैदान से clash होने के बावजूद भी छत्तीस करोड़ रूपए कमाने में कामयाब रही

Audience  इस film को enjoy कर रही थी यही वजह है कि अपने पहले ही दिन  इस film ने netbox office पर सत्रह करोड़ और दुनिया भर के box office पर छत्तीस करोड़ रुपए कमाए दूसरे दिन भी  इस film के collections में and downful देखने को मिला लेकिन  बावजूद इसके superstar Akshay Kumar और Tiger Shroff के stardom की वजह से इस film ने दुनिया भर के box office पर अपने दूसरे दिन भी उन्नीस करोड़ रूपए के आंकड़े को touch किया जिसमें  इस film का India से collection साढ़े सात करोड़ रूपए का रहा तो वहीं  अपने तीसरे दिन इस film ने Indian net box office पर जहाँ साढ़े आठ करोड़ रूपए कमाए तो वही  दुनिया भर के ऑफिस पर ये फिल्म लगभग इक्कीस करोड़ रुपए कमाने में कामयाब रही।

इस तरह से  ये फिल्म तीन दिनों में तो जहाँ छिहत्तर करोड़ रुपए की कमाई दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर कर चुकी थी लेकिन अगर बात की जाए इस फिल्म के चौथे दिन के collections की तो  बताते चले आपको कि कल अपने पहले Sunday इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर काफी strong hold किया है कल इस फिल्म के अपने चौथे दिन के जो collections थे वो Indian netbox ऑफिस पर जहाँ एक बार फिर strong hold करते हुए नजर आए और इस फिल्म ने कमाए हैं दस करोड़ रुपए  दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने कल अपने चौथे दिन चौबीस करोड़ रूपए के आंकड़ों को टच कर लिया है.

बड़े मिया छोटे मिया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1 दिन : 4.34 करोड़ | Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection 1st Day sacnilk: 4.34 Crore

ऐसे में  इस फिल्म का चार ही दिनों का जो इंडियन बॉक्स ऑफिस और दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन है वो सौ करोड़ रुपए के आंकड़ों को टच करने में कामयाब रहा और  फाइनली सुपरस्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ये फिल्म इस साल की दूसरी बिगेस्ट ओपनिंग लेने में कामयाब रही.  बता दें आपको कि इस फिल्म को ऑडियंस की तरफ से तो काफी अच्छे रिवीज़ मिलते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन  फिल्म क्रिटिक्स की तरफ से उनको नेगेटिव रेटिंग्स दी गई है लेकिन  बावजूद इसके अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की इस बेहतरीन एक्शन फिल्म को देखने के लिए ऑडियंस की भीड़ सिनेमा घरों में देखने को मिल रही है और इसी वजह से  इस फिल्म के लास्ट चौबीस घंटों में डेढ़ लाख से ज्यादा टिकट तो सिर्फ बुक माय शो पर बिके तो वहीं  पेटीएम पर इस फिल्म के चालीस हजार से भी ज्यादा टिकट बुक होते हुए नजर आए.

ये फिल्म  आज अपने पांचवे दिन भी इंडियन बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई करती हुई नजर आ रही है और अगर बात की आज के बॉक्स ऑफिस की तो  जैसा कि आप सभी जानते हैं कि मंडे यानी कि working डे होता है और working डे को  इन फिल्मों का बॉक्स ऑफिस टेस्ट भी होता है ये फिल्म  आज अपने इस बॉक्स ऑफिस टेस्ट में पास होती हुई नजर आ रही है और  इस फिल्म की आज की जो advance है वो साठ लाख रुपए की थी मॉर्निंग से ही  इस फिल्म के आज भी डेढ़ हजार से ज्यादा टिकट बुक माय शो पर घंटे के हिसाब से सेल हो रही है तो वहीं  afternoon और evening की भी इस फिल्म की जो advance है वो काफी अच्छी आ रही है।

ये फिल्म  आज अपने पांचवे दिन इंडियन नेट बॉक्स ऑफिस पर जहाँ 4.5 करोड़ रुपए के आंकड़ों को टच कर रही है जो कि एक तरह से काफी स्ट्रोंग होल्ड है और इन 4.5 करोड़ के साथ ही  इस फिल्म का इंडियन नेट बॉक्स ऑफिस पर जो कलेक्शन है वो 46.75 करोड़ रूपये का हो चुका होगा। जबकि  वर्ल्ड व्हाइट बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म आज लगभग सात करोड़ रुपए के आंकड़ों को टच करती हुई नजर आ रही है। ऐसे में  इस फिल्म का टोटल एक सौ सात से एक सौ आठ करोड़ रुपए का दुनिया भर में हो चुका होगा।  चले आपको कि अगर सुपरस्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ये फिल्म विवडेश में इसी तरह का स्ट्रोंग होल्ड करती हुई नजर आए तो जल्द ही दो सौ करोड़ रुपए क्लब में भी शामिल हो जाएगी.

Bade Miyan Chote Miyan 4 Days All Language Box Office Collection- sacnilk

DayIndia Net CollectionChange(+/-)
Day 1 [1st Thursday]₹ 15.65 Cr [Hi: 15.5 Cr ; Ta: 0.08; Te: 0.05; Mal: 0.01; Ka: 0.01]
Day 2 [1st Friday]₹ 7.6 Cr [Hi: 7.5 Cr ; Ta: 0.05; Te: 0.05]-51.44%
Day 3 [1st Saturday]₹ 8.5 Cr [Hi: 8.42 Cr ; Ta: 0.05; Te: 0.03]11.84%
Day 4 [1st Sunday]₹ 9.00 Cr * early estimates
Total₹ 40.75 Cr

मैदान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1 दिन | Maidaan movie Box office collection day 1 sacnilk