• Sat. Oct 5th, 2024

मैदान एडवांस बुकिंग बॉक्स ऑफिस कलेक्शन | Maidan Advance Booking Box Office Collection

मैदान एडवांस बुकिंग बॉक्स ऑफिस कलेक्शन | Maidan Advance Booking Box Office Collectionमैदान एडवांस बुकिंग बॉक्स ऑफिस कलेक्शन | Maidan Advance Booking Box Office Collection

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन की फिल्म मैदान का दूसरा ट्रेलर देखने के बाद मैं सिर्फ और सिर्फ यही कहूंगा कि साल दो हजार चौबीस पूरी तरह से बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन के नाम रहने वाला है। जी हाँ शैतान बॉक्स ऑफिस पर already सुपरहिट चल रही है अभी भी सिनेमा घरों में कमाई कर रही है लेकिन मैदान रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है जिसको लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आ रहा है।

फिल्म के एडवांस बुकिंग को लेकर और साथ ही साथ फिल्म का दूसरा ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है लेकिन ट्रेलर देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। वाकई ये एक शानदार ट्रेलर है और मैं समझता हूँ कि सिर्फ ट्रेलर ही नहीं ये तो अभी सिर्फ ट्रेलर है अभी तो फिल्म आनी बाकी है और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सुपर हिट होने वाली है फिल्म की एडवांस बुकिंग को भी शानदार रिस्पांस मिल रहा है

तो फिलहाल इस article में एडवांस बुकिंग अपडेट के बारे में हम बात करेंगे कि इंडिया और ओवरसीज से अभी तक फिल्म ने कितनी एडवांस बुकिंग कर ली है अजय देवगन की फिल्म मैदान में और वहीं फिल्म का ट्रेलर मैंने आपको बता ही दिया है भाई ये शानदार है सुपरहिट blockbuster है। अगर बात करें फिल्म मैदान की तो मैं जितनी तारीफें करूं इस फिल्म की कम है क्योंकि वाकई ये एक बहुत शानदार फिल्म होने वाली है।

शैतान 26 दिन vs क्रू 5 दिन बॉक्स कलेक्शन | Shaitan 26 days vs crew 5 days box collection

आपकी जानकारी के लिए मैं आपको बताता चलूँ कि एक हिंदी language की biographical sports ड्रामा फिल्म है। हालाँकि इससे पहले भी मैदान को कई बार release करने की की गई थी लेकिन कुछ कमियों के कारण फिल्म को रिलीज नहीं किया गया था, एक सही वक़्त का इंतजार था। और अब सही वक़्त पूरी तरह से तैयार है, दस अप्रैल को ईद के खास मौके पर ये फिल्म रिलीज़ होनी है। और सामने सबसे बड़ा चैलेंज है, बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियाँ, छोटे मियाँ का लेकिन चैलेंज भले ही कितना ही बड़ा क्यों ना हो मैंने आपसे पहले ही कहा है,

मैदान एडवांस बुकिंग बॉक्स ऑफिस कलेक्शन | Maidan Advance Booking Box Office Collection

जो फिल्म अच्छी होती है, बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ वही चलती है। अगर बड़े मियाँ, छोटे मियाँ भी अच्छी फिल्म हुई और मैदान भी अच्छी हुई, तो दोनों ही फिल्में सुपरहिट रहेंगी लेकिन मैदान के लिए तो मैं गारंटी लेता हूँ कि भाई साहब ये फिल्म रुकने वाली है नहीं किसी का बाप इस फिल्म को नहीं रोक सकता है ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी सुपरहिट होने वाली है आपको बताता चलूँ मैं कि अमित शर्मा की डायरेक्शन में ये फिल्म बनी है जिसको प्रोड्यूस किया है

ZEE स्टूडियोज बोनी कपूर अरुणवा जो है संग गुप्ता ने और आकाश चावला ने फिल्म भी हमें अजय देवगन के साथ अहम किरदार में नजर आ रही है और फिल्म का जो म्यूजिक है वो यार रहमान का है अगर फिल्म की मैं बजट की बात करूँ तो ऑफिशियल तो मेरे पास नहीं है लेकिन बताया जा रहा है कि सौ करोड़ रूपए से भी कम के बजट में ये फिल्म बनी है।

शैतान 25 दिन vs क्रू 4 दिन बॉक्स कलेक्शन | Shaitan 25 Days vs Crew 4 Days Box Collection

लेकिन जैसे ही official बजट सामने आता है तो तब मैं आपको बताऊंगा लेकिन फिलहाल बात करते हैं फिल्म की advance बुकिंग की तो सबसे पहले तो मैं आपको बताता चलूँ कि कुछ लिमिटेड जगहों पर फिल्म की advance बुकिंग शुरू की गई थी में और इंडिया में हालांकि अभी तक पूरी तरह से कहीं पर भी फुल्ली finally advance बुकिंग नहीं शुरू की गई है।

लेकिन फिल्म के मेकर्स ने एक announcement ये भी की थी कि दो अप्रैल से यानी कि आज फिल्म मैदान के बुकिंग शुरू कर दी जाएगी, तो अभी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चूका है, तो हो सकता है कि थोड़ी बहुत देर के बाद या शाम तक फिल्म मैदान की एडवांस बुकिंग पूरी तरह से शुरू हो जाए. लेकिन मैं आपको बताता चलूँ कि कुछ लिमिटेड जगहों पर ही बहुत शानदार रिस्पांस फिल्म मैदान को मिल रहा है.

मुझे लगता है कि ये फिल्म एक बड़ी ओपनिंग लेने वाली है. क्योंकि फिल्म ने अभी तक ओवरसीज का और इंडिया का मिला के कुछ लिमिटेड जगहों पर अस्सी लाख रुपए से ज्यादा की एडवांस बुकिंग कर ली हो और मैं हैरान हूँ. कि अभी तक तो फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू नहीं हुई है.

भाई सामने सबसे चैलेंज है बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियाँ छोटे मियाँ का लेकिन फिर भी बावजूद इसके मैदान को इतना शानदार response मिल रहा है तो बस अब आप ये देखना बाकी है कि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म एक बड़ी ओपनिंग लेने के साथ-साथ अपने वीकेंड पर भी बहुत शानदार कलेक्शन करेगी और अपने लाइफ टाइम में ये फिल्म एक बार फिर से इतिहास रचेगी.

करियर बचाने के चक्कर में Ajay Devgn ने लिए Allu Arjun से पंगा