• Sat. Oct 5th, 2024

द गोट लाइफ मूवी रिव्यू हिंदी | The Goat Life Movie Review Hindi

द गोट लाइफ मूवी रिव्यू हिंदी | The Goat Life Movie Review Hindiद गोट लाइफ मूवी रिव्यू हिंदी | The Goat Life Movie Review Hindi

अपना देश तो अपना ही देश होता है लेकिन दोस्तों बहुत बार ऐसी भी मजबूरी आ जाती है जिसकी वजह से हमें हमारा देश छोड़कर दूसरे देश income करने के लिए जाना पड़ता है और इसी income के चक्कर में ना जाने कितने भारतवासी कुछ खतरनाक trap में फंस जाते हैं। जहाँ पर उनकी जिंदगी नर्क जैसी हो जाती है। तो दोस्तों आज हम जिस movie के बारे में बात करने जा रहे हैं। इस movie में भी आपको कुछ ऐसे ही दृश्य नजर आने वाले होंगे।

जिसमें आप देख पाएँगे एक सीधा साधा गाँव का लड़का जो कि विदेश जाता है पैसा कमाने के लिए लेकिन वो कुछ लोगों के हाथ में पड़ जाता है और उसकी जिंदगी नर्क से भी ज्यादा बदतर हो जाती है। जी हाँ दोस्तों मैं बात करने जा रहा हूँ the गुट लाइफ मूवी finally release कर दी गई है। मूवी चाहे तो आप अपने पूरे family के साथ बैठकर देख सकते हैं। तो दोस्तों चलिए जानते हैं थोड़ा बहुत इस मूवी की स्टोरी के बारे में तो दोस्तों मूवी की शुरुआत होते ही पृथ्वी राज से। जो कि गाँव में छोटे-मोटे काम कर रहे होते हैं और अपने परिवार को चला रहे होते हैं।

योद्धा टीजर रिव्यू हिंदी। Yodha teaser review Hindi

लेकिन गाँव में जैसा कि होता है बहुत बार कुछ ऐसे लोगों को देखा जाता है जो कि विदेश जाते हैं और बहुत सारा कमाकर अपने देश वापस आ जाते हैं। जिसे देखकर गाँव के कुछ ऐसे भी लोग होते हैं जो कि सोचते हैं कि हम एक बार विदेश जाएंगे पैसा कमाएंगे और अपनी जिंदगी आराम से बिताएंगे और इसी चक्कर में वो अपनी जमीन जायदाद सब कुछ बेच देते हैं सिर्फ visa पाने के लिए visa उन्हें मिल भी जाता है और वो विदेश चले जाते हैं लेकिन विदेश जाने के बाद वो कुछ ऐसे हाथों में पड़ जाते हैं।

जिसकी वजह से उनकी जिंदगी पूरी तरह से बर्बाद हो जाती है। आप ये भी कह सकते हैं कि वो जिंदा रहते हुए भी जिंदा लाश की तरह बने रहते हैं। तो दोस्तों ही घटना पृथ्वीराज जी के साथ भी इस मूवी में घटती है। वो एक गल्फ कंट्री में चले जाते हैं और गल्फ कंट्री में जाते ही वो कुछ ऐसे लोगों के हाथ में पड़ जाते हैं, जहाँ पर से उनका निकलना बहुत ही ज्यादा मुश्किल हो रहा होता है, उनकी तकलीफें इस मूवी में देखने लायक है।

द गोट लाइफ मूवी रिव्यू हिंदी | The Goat Life Movie Review Hindi

मूवी में पृथ्वीराज जी का काम अब सच में salute करने वाले हैं। क्योंकि पृथ्वीराज जी की एक्टिंग, इस मूवी में आपको सच में amazing लगने वाली है। पृथ्वीराज जी की इस मूवी में एक्टिंग देखने के बाद आपके आँख में आँसू आना एकदम से नॉर्मल बात होने वाली है, दोस्तों।

एक्टिंग के मामले में पृथ्वी इस मूवी को पूरी तरह से blockbuster बना देते हैं। मूवी में आप पृथ्वीराज जी को नवाब के character में देखने वाले हैं। नवाब जो कि एक ऐसा इंसान है जो कि विदेश जाकर किसी भी तरह से पैसा कमाना चाहता है और अपना एक घर बनाना चाहता है गाँव में जैसे कि हर एक व्यक्ति का सपना होता है ऐसा ही सपना नवाब जी का भी है लेकिन वहाँ पर जाते ही वो कुछ ऐसे लोगों के हाथ में पड़ जाते हैं जहाँ पर उन्हें सिर्फ बकरियां ही चरानी होती है।

Bhagavanth Kesari मूवी रिव्यू हिंदी डब | Bhagavanth Kesari Movie Review Hindi Dubbed

वो लास्ट तक बकरियों से इतना ज्यादा लगाव कर बैठते हैं कि वो बकरियों को छोड़कर आना भी नहीं चाहते हैं लेकिन वो उस जगह से निकलना भी चाहते वो उस जगह से बचकर निकल तो जाते हैं लेकिन एक बड़ा रेगिस्तान उनके सामने रहता है जिसे पार करना शायद ही किसी इंसान के लिए possible होगा। तो दोस्तों इस मूवी में आप देखने वाले हैं कि पृथ्वीराज यानी कि नवाब किस तरह अपनी गोट लाइफ जीता है यानी कि बकरी चराने वाली लाइफ किस तरह जीता है और किस तरह वो रेगिस्तान से survive करता है।

और last तक वो घर पहुंचने में कामयाब हो पाता है या फिर नहीं हो पाता है ये तो आपको इस मूवी को देखने के बाद ही पता चलने वाली है। हॉलीवुड में आपने बहुत सारी survival movies देखी होंगी लेकिन दोस्तों यकीन इस मूवी को आप हॉलीवुड से भी अगर compare करते हैं तो भी ये मूवी हॉलीवुड से भी best मानी जाएगी क्योंकि पृथ्वी राज जी इस मूवी में पूरी तरह से जान डाल देते हैं। तो दोस्तों अब बात करते हैं इस मूवी की rating के बारे में।

तो दोस्तों अगर मैं इस मूवी को रेटिंग दूँ तो मैं इसे रेटिंग दूंगा five में four point five स्टार क्योंकि मेरे लिए मूवी रही काफी हद तक interesting मूवी में एक सच्ची घटना को ही दिखाने की कोशिश की गई है कि साधारण इंसान विदेश जाकर अगर किसी बुरे हाथ में पड़ जाए तो उनकी लाइफ कैसी होती है।

वो लाइफ actual में नर्क से भी बत्तर होती है और ये चीज इस पूरे मूवी में बखूबी दिखाई गई है। दोस्तों अगर आप सोच रहे हैं कि इस मूवी को हम देखें या ना देखें तो दोस्तों इस मूवी को आप जरूर देखिए, मूवी में सीखने लायक बहुत कुछ है और पृथ्वीराज जी की acting आपको सच में बहुत ही ज्यादा emotional भी करने वाली होगी।

गॉडज़िला एक्स कोंग द न्यू एम्पायर मूवी रिव्यू हिंदी|Godzilla X Kong The New Empire Movie Review Hindi