• Sat. Oct 5th, 2024

के जी एफ 3, 100 गुना बड़ी है एनिमल से | KGF3 is 100 times bigger than Animal

के जी एफ 3, 100 गुना बड़ी है एनिमल से | KGF3 is 100 times bigger than Animalके जी एफ 3, 100 गुना बड़ी है एनिमल से | KGF3 is 100 times bigger than Animal

केजीएफ तीन लेटर्स का छोटा सा नाम लेकिन फैन बेस इतना तगड़ा जो हॉलीवुड में डीसी मार्बल को भी टक्कर दे सकता है. आजमा के देख लो. फिल्म नहीं इमोशन है सर कनाडा फिल्म इंडस्ट्री से बाहर निकली और बॉलीवुड को बुरी तरह धो डाला. अरे सलार के साथ केजीएफ का नाम नहीं जुड़ा तो लोग फिल्म देखने नहीं गए. तो केजीएफ थ्री आएगी ये बात पक्की हो चुकी है ऑलरेडी कहानी लिखी जा चुकी है हंड्रेड परसेंट फिनिश और तो और चैप्टर फोर भी बन सकता है ये खबरें भी हैं. लेकिन फिल्म बनेगी कब? इसका जवाब ना तो नील साहब के पास है और ना ही रॉकी भाई कुछ बोल रहे हैं. अगले साल पार्ट two बनेगा उसके बाद एनटीआर नील वाला dark violence project तब finally नंबर आएगा केजीएफ chapter three को खोलने का उफ दो-तीन साल कम से कम but रॉकिंग स्टार यश का comeback कब होगा वो चीज पूरी दुनिया जानती है already ठीक एक साल बाद अप्रैल दो हजार पच्चीस बॉक्स ऑफिस के पापा वापिस आएंगे नाम भूल तो नहीं गए फिल्म का announcement बड़ा हड़बड़ी में आया था लेकिन जब वो फिल्म आएगी अपना खुद का अलग से बॉक्स ऑफिस बना के जाएगी। तो भाई दो न्यूज़ है मेरे पास जिनको सुनते ही आपके अंदर केजीएफ वाली फीलिंग्स जो प्यार है उस के लिए वो अचानक से समुंदर बन के बह जाएगा।

केजीएफ चैप्टर 3 हिंदी ट्रेलर, यश, प्रशांत नील, रवीना टंडन | KGF Chapter 3 Hindi Trailer

नंबर one surprise, surprise, surprise यश बॉस का एक नया पोस्ट आया है जिसमें कुछ बड़ा होने वाला है, ऐसी बातें बोली जा रही हैं। look तो केजीएफ जैसा ही लग रहा है और dialogue भी वो violence कांड avoid उससे राइन करके लिख दिया है, माने रॉकी भाई नया अवतार ले रहे हैं। लेकिन confuse मत होना, ये कोई फिल्म announcement नहीं है। केजीएफ three से related no information but रॉकी भाई style में यश किसी ऐड में नजर आएंगे। देखो जल्दबाजी मत करो, ऐड है ये तो पक्का है, लेकिन केजीएफ वाला कनेक्शन क्यों डाला है? और तो और ने specially announce किया है तो कुछ बड़ा ही होगा और बड़े से याद आया बॉस टॉक्सिक इस फिल्म को जितना हल्के में आप ले रहे हो ना उसके ठीक उल्टा ये केजीएफ से भी बहुत बड़े लेवल का सिनेमा बनने जा रहा है. बजट के लेवल पे बात करोगे तो दो सौ तीन सौ करोड़ कम से कम लगाए जा रहे हैं. रॉकी भाई को सीईओ ऑफ़ इंडियन सिनेमा बना के कमबैक कराने में.

बट टॉक्सिक केजीएफ के कंपैरिजन में सिर्फ पैसों से बड़ी नहीं होगी. इस फिल्म को बनाने का मिशन ही यही है कि पूरा इंडियन सिनेमा हिल जाए. जब केजीएफ बनी थी किसी ने सोचा नहीं था कि पैन इंडिया लेवल पे लोग इसके इस से फैन बन जाएंगे इसलिए कास्ट वगैरह भी साउथ से नाइंटी नाइन परसेंट नॉमिनेटेड थी लेकिन अब टॉक्सिक का सबसे बड़ा एडवांटेज यही है कि यश खुद अब पैन इंडिया स्टार नहीं पूरा आसमान बन चुके हैं इसीलिए टॉक्सिक को एक प्रॉपर पैन इंडिया प्रोजेक्ट बनाने के लिए उनके अगेंस्ट बहुत बड़े-बड़े नाम कास्ट किए जाएंगे सुनके यकीन नहीं होगा सबसे पहले करीना कपूर फिल्म में यश के साथ लीड रोल करेंगी अब समझे केजीएफ से टॉक्सिक का लेवल कैसे बड़ा बना दिया सिर्फ एक चाल में अपडेट ये भी है कि करीना यश की सिस्टर का रोल कर सकती है लव इंटरेस्ट नहीं होगा कन्फर्म्ड लेकिन ये सिस्टर कम और खतरनाक गैंग्सर ज्यादा होंगी. आज से पहले करीना को किसी ने ऐसे रोल में नहीं देखा होगा ये वादा कर रहे हैं लोग. सिर्फ इतना नहीं टॉक्सिक मल्टी एक्ट्रेस मूवी होगी और करीना के बाद इस फिल्म में दूसरा नाम जुड़ गया है केआरा आडवाणी का यहाँ पे आएगा लव एंगल.

सालार vs KGF 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 3 | Salaar vs KGF 2 box office collection day3

तीसरे नंबर पे श्रुति हसन ये फिल्म में हीरोइन नंबर थ्री होने वाली है. इनका कैरेक्टर भाभी नंबर टू जैसा हो सकता है. पति-पत्नी और वो पागलपन होगा. और अब सुनिए वो चीज जिसके लिए लिटरली इंडियन सिवा नॉट रेडी है सर. टॉक्सिक का सब्जेक्ट ऐसा है जिसके सामने एनिमल जैसी फिल्म बच्चा है. फिल्म जितना बंदूक से लोगों को मारेगी उससे कई ज्यादा ये अटैक करने वाली है लोगों के दिमाग पे. एनिमल का वो सीन याद है ना? कुछ वैसा पूरे तीन घंटे होगा. कमाल की बात ये है कि एनिमल को तो बनाया था संदीप पांगा ने. लड़का है लड़कों का नाम उठा रहा है. चलता है इसमें चौंकने वाली बात कहां है? लेकिन टॉक्सिक को एक फीमेल डायरेक्टर गीतु मोहनदास बनाएंगी. ये तो सच में गेम चेंजर हो गया. एनिमल के हेटर, शॉप ताली-गाली करना क्या है?

जरा सोच के देखो रॉकिंग स्टार यश और उनके साथ ये तीन बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस और एनिमल जैसा ब्रूटल सब्जेक्ट सब कुछ लोगों को डॉक्टर की जरूरत पड़ने वाली है। तो भाई कास्टिंग वाला process almost खत्म है। जल्दी ही शूटिंग कब शुरू होगी इसका official announcement आने वाला है। रॉकी भाई फैंस उत्सव की तैयारी करो। बाकी वो ऐड वाला किस्सा क्या है वो जल्दी पता चल जाएगा। इस बहाने रॉकी भाई से दोबारा मिलने का मौका भी मिल जाएगा। कमेंट सेक्शन खुला है केजीएफ थ्री के बारे में कुछ बोलना है तो शरमाओ मत क्या पता नील साहब पब्लिक के सामने झुक जाए और रॉकी भाई जल्दी लौट आए।

टॉप 10 क्राइम थ्रीलर नेटफ्लिक्स वेब सीरीज 2023-2024 | Top 10 Netflix Web Series 2023-2024