• Sat. Oct 5th, 2024

पुलिस हिरता में पहुंचे बिग बॉस 17 विजेता मुनव्वर फारुकी, इस मामले में हुई कॉमेडियन पर बड़ी कार्रवाई !

पुलिस हिरता में पहुंचे बिग बॉस 17 विजेता मुनव्वर फारुकी, इस मामले में हुई कॉमेडियन पर बड़ी कार्रवाई !पुलिस हिरता में पहुंचे बिग बॉस 17 विजेता मुनव्वर फारुकी, इस मामले में हुई कॉमेडियन पर बड़ी कार्रवाई !

बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है देर रात मंगलवार को मुंबई पुलिस की एसएस ब्रांच ने एक हुक्का बार में रेड मारी जहाँ पर स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी समेत चौदह लोगों को हिरासत में लिया गया था। सभी आरोपियों पर कोर्ट पा के तहत मामला दर्ज किया गया था हालाँकि पुलिस ने इकतालीस ए का नोटिस देकर मुनव्वर फारुकी को जाने दिया। जानते हैं कि ये पूरा मामला क्या है आखिर? बिग बॉस ओटीटी टू विनर एल्विश यादव के बाद बिग बॉस सत्रह के फारुकी अब विवादों में है जानकारी के मुताबिक सोशल service branch ने बीती रात मुंबई के fort इलाके में स्थितपुर हुक्का parlour में raid के दौरान कुछ लोगों को हिरासत में लिया इन लोगों में से एक भी थे पुलिस की जानकारी के मुताबिक parlor में तंबाकू products के साथ निकोटीन का उपयोग करके हुक्का parlour चलाया जाता था।

फिलहाल पुलिस इस मामले की जाँच है वहीं अगर तंबाकू प्रोडक्ट्स पाए जाते हैं तो पुलिस द्वारा सिगरेट एंड टेम्बो को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया जा सकता है हालाँकि मुनव्वर फारुकी को नोटिस देकर आधी रात में जाने के लिए घर पर कह दिया गया मामले में अब तक मुनव्वर की तरफ से ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है वरिष्ठ वकील अधिकारियों का कहना है कि अब पुलिस ने फोर्ट में चल रही हुक्का पार्लर पर छापा मारा तो मुनव्वर फारुकी मौके पर थे test के दौरान वो भी positive पाए गए इस वजह से उन्हें हिरासत में लिया गया फारुकी पर सिगरेट अन्य तंबाकू उत्पाद अधिनियम दो हजार तीन और दो हजार तीन के तहत मामला दर्ज किया गया था। उनपर कई दूसरी धाराएं भी लगी थी पुलिस ने हुक्का parlor से चौवालीस सौ रुपए कैश नौ हुक्का pot बरामद किए। ये pots लगभग तेरह हजार पांच सौ रुपए के हैं।

पुलिस मामले जाँच कर रही है। ये पहला मौका नहीं है जब मुनव्वर का नाम विवादों में आया है। इससे पहले भी साल दो हजार इक्कीस में इंदौर के एक stand up कॉमेडी event में भगवान राम के बारे में असंवेदनशील टिप्पणी करने के मामले में उन्हें गिरफ्तार किया गया था। पैंतीस दिनों तक जेल में रहे थे, जिसके बाद जेल से बाहर आने के बाद भी उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ा। unfollow करना और trolling करना लगातार लोगों ने जारी किया और कई भी कैंसिल किए गए थे, इसके बाद उन्होंने कंगना रनौत के लॉकअप शो से नई शुरुआत की वो शो के विनर बनकर सुर्ख़ियों में आए, लॉकअप जितने के बाद उन्होंने बिग बॉस सत्रह में हिस्सा लिया। और शो के विनर बनकर ही बाहर निकले, बिग बॉस जीतने के बाद उनकी खुशियां सातवें आसमान पर थी, लेकिन एक बार फिर से उनका नाम विवादों में आ चुका.

थलापति विजय ने अपना नाम बदलकर विजय बनाया | Thalapathy Vijay changed his name to Vijay