• Sat. Oct 5th, 2024

इन 8 फिल्मों में हीरो से ज्यादा विलन मचाएंगे तबाही

इन 8 फिल्मों में हीरो से ज्यादा विलन मचाएंगे तबाही

बॉलीवुड में कुछ ऐसी बड़ी बजट की फिल्में आने वाली हैं जिनमें हीरो नहीं बल्कि विलेन अपने एक्टिंग से लाइमलाइट बटोर लेंगे क्योंकि आने वाले फिल्मों में एक से बढ़कर एक बड़े फेसर्स विलेन के कास्ट होने की खबर है. जिसमें केजीएफ वाले रॉकी भाई से लेकर अर्जुन कपूर का नाम भी शामिल है. जी हाँ आने वाले दिनों में कुछ ऐसी फिल्में रिलीज होने वाली है. जिसमें विलेन भी दमदार होगा और एक्शन भी लाजवाब होगा.

ऐसे में आज की इस वीडियो में हम आपको उन फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं जिनमें हीरो से ज्यादा विलेन का कहर बरपेगा और इस लिस्ट में पहले फिल्म है एनिमल पार्क जी हाँ एनिमल के हिट होने के बाद अब रणबीर कपूर एनिमल पार्क में दिखने वाले हैं जिसमें वो खुद ही अलग अंदाज में विलेन बनकर कहर भी बरपाएंगे रामायण इस माइकोलॉजिकल मूवी में केजिये फिल्म सुपरस्टार यश रावण का किरदार अदा करेंगे और खबर है कि इस फिल्म को लेकर तैयारियां शुरू हो गई है वॉर टू फिल्म वॉर की जबरदस्त सक्सेस के बाद बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन नए सिरे से एक और और छड़कने वाले है इस बार उनका मुकाबला खतरनाक Villain से होगा खबर है कि Junior and TR इस role में नज़र आ सकते है बड़े मियाँ छोटे मियाँ Akshay Kumar और Tiger Shroff की इस film में villain बनकर नज़र आएँगे south के superstar Prithviraj Sukma उनके fans का उनका negative अवतार देखने के लिए लंबे समय से इंतज़ार कर रहे है भूल भुलैया three पहले भूल भुलैया में मंजुलिका बनकर Vidya Balan ने fans को खूब डराया था अब इस film की तीसरी part में फिर उनका वही खौफ नज़र आ सकता है माना जा रहा है भूलभुलैया थ्री में उनकी एंट्री तय है। शैतान अजय देवगन हॉरर मूवी शैतान में दिखने वाले हैं। इस फिल्म में आर माधवन विलेन के रोल में दिखाई देने वाले हैं। टाइगर वर्सेज पठान।

वाई आरएफ स्पाई और रिवर्स की ये एक और स्पाई मूवी है। जिसमें सलमान खान और शाहरुख खान दिखाई देंगे। दोनों इस मूवी में आपस में टकराएंगे। फिल्म को लेकर अपडेट आ रही है कि ये अप्रैल से फ्लोर पर जाने वाली है। सिंघम थ्री अजय देवगन सिंघम मूवी की तीसरी पार्ट लेकर आ रहे हैं। फिल्म में अर्जुन कपूर विलन के रूप में दिखाई अर्जुन का किल्लर विलन वाला लुक भी सामने आया था जिसको लोगों ने खूब पसंद भी किया था।