• Sat. Oct 5th, 2024

सोनी सब का ‘आँगन अपनो का’ : पल्लवी को अपने वादे को तोड़ने की सजा तब भुगतनी पड़ती है

सोनी सब का ‘आँगन अपनो का’ : पल्लवी को अपने वादे को तोड़ने की सजा तब भुगतनी पड़ती हैसोनी सब का 'आँगन अपनो का' : पल्लवी को अपने वादे को तोड़ने की सजा तब भुगतनी पड़ती है

सोनी सब का ‘आँगन अपनो का पल्लवी शर्मा (आयुषी खुराना) के विवाह पर अनूठे दृष्टिकोण और अपने पिता के प्रति उसके गहरे प्यार पर प्रकाश डालता है। हालाँकि वह शादी के खिलाफ नहीं है, लेकिन वह सवाल करती है कि एक लड़की को शादी के बाद अपने पति के परिवार को प्राथमिकता क्यों देनी चाहिए। हाल के एपिसोड में, पल्लवी और आकाश कई बाधाओं का सामना करने और दोनों परिवारों के साथ समय बिताने का रास्ता खोजने के बाद शादी कर लेते हैं। हालाँकि, तनाव तब बढ़ जाता है जब आकाश की माँ अपर्णा, शादी के बाद पल्लवी के लिए और अधिक चुनौतियाँ पेश करती है।

अक्षय कुमार AI के शिकार हुए : AI से कला जगत के लोगो के लिए खतरा

जैसे-जैसे दबाव बढ़ता है, आकाश (समर वरमानी) अपने और पल्लवी दोनों के घरों में काम करते हुए खुद को अंतहीन स्पष्टीकरण से निराश पाता है, जबकि पल्लवी (आयुषी खुराना) अवस्थी परिवार में अपनी योग्यता साबित करने के लिए दृढ़ संकल्पित है। लेकिन जब पल्लवी अपनी सास की 15 दिनों तक अपने पिता से न मिलने या बात न करने की चुनौती के बावजूद उनके पारिवारिक अनुष्ठान में शामिल होती है तो वह अवस्थी परिवार में ही रहेगी। चीजें भयावह मोड़ लेती हैं क्योंकि उसे दंडित किया जाता है और घर के बाहर अकेले ठंडी रात बिताने के लिए छोड़ दिया जाता है। पल्लवी खुद को साबित करने का मौका देने की गुहार लगाती है जबकि अपर्णा कुछ प्रतिबंधों में ढील देने के लिए सहमत हो जाती है। क्या पल्लवी अपर्णा की स्वीकृति जीत पाएगी, या एक और अप्रत्याशित मोड़ उनकी शादी को हिलादेगा?

सोनी सब का 'आँगन अपनो का' : पल्लवी को अपने वादे को तोड़ने की सजा तब भुगतनी पड़ती है
credit-fb

पल्लवी शर्मा की भूमिका निभाने वाली आयुषी खुराना कहती है, “चूंकि पल्लवी आकाश के साथ अपनी नई शुरुआत के लिए उत्सुक है, फिर भी उसे कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। घर में लगातार लड़ाई चल रही है, जहां पल्लवी अपर्णा को जीतने की कोशिश कर रही है, वहीं अपर्णा उसे अपनी बहू के रूप में स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है। घर से बाहर निकाले जाने और
आकाश के परिवार के सदस्यों द्वारा उसकी हरकतों पर लगातार नजर रखने से बेचौनी बढ़ जाती है, फिर भी, वह आगे बढ़ती है और अवस्थी परिवार में खुद को साबित करने के लिए हर संभव कोशिश करती है।

आगे के एपिसोड में, दर्शक देखेंगे कि पल्लवी को विभिन्न चुनौतियों का सामना करना पड़ता है और क्या वह आकाश के साथ अपनी शादी के लिए कोई ठोस समाधान ढूंढ पाती है।

2023 के अंत में इन कहानीयों ने छोटे पर्दे पर धूम मचाई