• Sat. Oct 5th, 2024

क्या सुकेश से फिर डर गई जैकलीन?

क्या सुकेश से फिर डर गई जैकलीन?क्या सुकेश से फिर डर गई जैकलीन?

सुकेश और जकलीन मामले में ताजा अपडेट ये है कि जकलीन ने सुकेश के खिलाफ जो मामला दर्ज कराया था जिसमें उन्होंने शिकायत की थी कि सुकेश उन्हें डराने धमकाने के लिए चिट्ठियां लिख रहा है और उसके खिलाफ एक्शन लिया जाए ये जो याचिका है ये पटियाला हाउस कोर्ट में दी गई थी अब इसे वापस ले लिया गया है अब सवाल ये है कि पहली बात तो ये कि जकलीन ने ये याचिका दायर क्यों की थी? कि उसके खिलाफ एक्शन लिया जाए उसे करने से रोका जाए और फिर इसे वापस क्यों लिया?

इसके वापस लेते ही कई तरह के संवाद पैदा हो गए हैं, पहला तो ये कि क्या ये याचिका दायर करने के बाद जैकलीन को सुकेश की तरफ से कोई चिट्ठी मिली, कोई communication हुआ, जिसके बाद ये फैसला लिया गया, क्योंकि जिस वक्त जैकलीन ने ये याचिका दायर की थी, जिस वक्त उन्होंने ये बात कही थी, उस वक्त मीडिया में बात आ चुकी थी, कि जकलीन ने सुकेश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, अब उनका इस शिकायत को वापस लेना कई तरह के सवाल खड़े करता है जैसे कि इस याचिका को वापस लेकर जैकलीन क्या साबित करना चाहती है?

अक्षय कुमार AI के शिकार हुए : AI से कला जगत के लोगो के लिए खतरा

क्या जिस तरह जैकलीन को डराने के लिए सुकेश इस तरह के लेटर्स लिख रहा था अब उन्हें इसका कोई स्पष्टीकरण मिल गया है, कोई सफाई मिल गई है, इसलिए उन्होंने ये शिकायत वापस ली है या उन्हें इससे बड़ा कोई डर सता रहा है कि अगर उन्होंने ये याचिका वापस नहीं ली तो उनके साथ कुछ और हो सकता है, सवाल कई है और इन सारे सवालों के बीच में उलझी है एक यही कहानी कि आखिर कैसे जकलीन एक सड़क चलते सुकेश के जाल में फंस गई सौ करोड़ों के गिफ्ट लेने लगी।

क्या सुकेश से फिर डर गई जैकलीन?

और सबसे बड़ी बात ये कि उसके साथ अपनी अतरंगता, अपनी closeness इतनी बढ़ाई जो आपने उन pictures में अच्छे से देखी। अब जकलीन ने जब सुकेश के खिलाफ शिकायत दर्ज करा ही दी थी तो आखिर रातों-रात ऐसा क्या हुआ जो उन्हें अपनी शिकायत वापस लेनी पड़ गई। क्या सुकेश की तरफ से कुछ कहा गया, क्या सुकेश के वकीलों की तरफ से कुछ कहा गया या किसी ऐसी खास बात का अहसास जैकलीन को हुआ, जिसके बाद उन्होंने शिकायत को वापस लिया, अपने आप में इस याचिका के वापस लेते ही कई तरह के सवाल खड़े हो चुके हैं, आप लोग क्या समझते हैं?

2023 के अंत में इन कहानीयों ने छोटे पर्दे पर धूम मचाई

इस तरीके से शिकायत करना और फिर शिकायत को वापस ले लेना, ये क्या बताता है? क्या जैकलीन को लगता है उनसे कोई गलती हो गई? शिकायत करके? क्या सुकेश इतना खतरनाक है? कि जकलीन उसके खिलाफ शिकायत भी नहीं करना चाहती? या शिकायत करने के बाद कोई ऐसा communication हुआ, किसी third पार्टी के through हुआ? अगर directly सुकेश के साथ नहीं हुआ, तो क्या किसी third पार्टी ने को फोन किया। उन्हें समझाया गया या कुछ ऐसी बात कही गई जिसमें उन्हें अपने लिए खतरा लगा और उन्होंने ये याचिका वापस ले ली, तमाम सवाल है।

और इसके जवाब तभी मिलेंगे जब ये केस पूरी तरह से solve होगा, ये बात अपने आप में एक रहस्य की तरह है कि कैसे एक जेल में बंद शख्स इस तरह open लेटर लिखता रहता है। उसकी बातें मीडिया में आती रहती हैं। जेल प्रशासन कोई एक्शन नहीं ले पाता, यानी जेल में कैद होकर भी सुकेश जेल में कैद नहीं है, वो अपने ढंग से काम कर रहा है और अपने खिलाफ होने वाली याचिकाओं को वापस लेने के लिए भी मजबूर कर रहा है।

टॉप 8 स्कैम हिंदी वेब सीरीज | Top 8 Scam Hindi Web Series