• Sat. Oct 5th, 2024

थलापति विजय ने अपना नाम बदलकर विजय बनाया | Thalapathy Vijay changed his name to Vijay

थलापति विजय ने अपना नाम बदलकर विजय बनाया | Thalapathy Vijay changed his name to Vijayथलापति विजय ने अपना नाम बदलकर विजय बनाया | Thalapathy Vijay changed his name to Vijay

थलापति विजय का असली नाम: फिल्म उद्योग में कई ऐसे प्रमुख अभिनेता हैं जिन्होंने अपने असली नाम को छिपाया है। हालांकि, सोशल मीडिया के युग में लोग अब यह जानने में रुचि लेने लगे हैं कि सभी का असली नाम क्या है। यहां से एक अभिनय दिग्गज थलापति विजय भी शामिल हैं, जिनका असली नाम बहुत कम लोगों को पता होगा। थलापति ने साउथ के लिए एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपनी महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाई है और उनका एक्शन सीन देखकर हर कोई हैरान हो जाता है, उनके असली नाम की जानकारी आपको भी नहीं होगी।

2023 के अंत में इन कहानीयों ने छोटे पर्दे पर धूम मचाई

थलापति विजय ने अपना नाम बदलकर विजय बनाया।

उनका पहला नाम बहुत बड़ा था और बाद में लोगों के सुझाव पर वह अपना नाम बदल गए। विजय साउथ के उन एक्टर्स में से हैं जिन्होंने स्क्रीन पर सफल फिल्में दीं। चलिए हम जानते हैं विजय की पूरी जानकारी, उनके असली नाम से लेकर परिवार तक। थलापति विजय का असली नाम क्या है? साउथ एक्टर थलापति विजय का असली नाम जोसेफ विजय चंद्रशेखर है। उन्होंने अपने पिता एसए चंद्रशेखर के कहने पर अपने नाम को बदला, जो साउथ फिल्मों के प्रसिद्ध निर्देशक हैं। विजय थलापति ने 10 साल की उम्र में अपनी पहली फिल्म की है, और उसके बाद से लीड एक्टर के रूप में काम करना शुरू किया। उन्होंने अपनी लीड एक्टर की पहली फिल्म को 18 की उम्र में रिलीज़ किया। विजय के पिता क्रिश्चियन हैं और मां हिंदू हैं। उन्हें अपनी पहली फिल्म के लिए सिर्फ़ 500 रुपये का फीस मिली थी, जबकि तब उनकी उम्र बस 10 साल थी।

आजकल वे हाईपेड एक्टर्स में एक माने जाते हैं

विजय ने संगीता सोर्नलिंगम के साथ विवाह किया, जिनसे उन्होंने पहली बार 1999 में UK में मिला था। उनकी एक बेटी है, जिसने फिल्म थेरी (2016) में एक छोटे से भूमिका का निभाया था। सूचनाओं के अनुसार, विजय की नेट लागत करीब 500 करोड़ के आस-पास है। वहीं, उनकी वार्षिक आय 80 से 100 करोड़ रुपये के बीच बताई जाती है। समाचारों के अनुसार, विजय ने आने वाली फिल्म “ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम” के लिए 100 रुपये की फीस मांगी है। विजय ने फीस के मामले में सुपरस्टार रजनीकांत को भी पीछे छोड़ दिया है। विजय की हिंदी डब्ड फिल्में भी बहुत पसंद की जाती हैं। इन्होंने दक्षिण भारत में राजविन परवैयिले, मिन्सरा कन्ना, बीस्ट, शाहजहां, द बॉडीगार्ड, थलैवा, भैरवा, पुलि, बिगिल, थेरी, रॉ, और वरिसु महानतम फिल्में की हैं। चैरिटी में भी विजय हमेशा आगे रहते हैं और अपनी वेलफेयर संगठन ‘विजय मक्कल इयक्कम’ के जरिए जरूरतमंदों की मदद भी करते रहते हैं।

सानिया मिर्जा ने तलाक के सालों पहले दिया था शोएब के खिलाफ ये बड़ा हिंट | Sania Mirza had given this big hint against Shoaib years before divorce