• Sat. Oct 5th, 2024

Argylle मूवी रिव्यू हिंदी |Argylle Movie Review Hindi

Argylle मूवी रिव्यू हिंदी |Argylle Movie Review Hindi

फरवरी का महीना ठंड से भरा हुआ है valentine का महीना है तो जानबूझ के ऐसी Movies आएगी कितने दिलों को तोड़ती है कमबख्त फरवरी यूँ ही नहीं किसी ने इसके दिन घटाए है हाँ दो सौ million की sixteen Hundred करोड़ rupees की movie है कहाँ खर्च की है क्या जी बिल्कुल सही पकड़े हैं।

कुछ भी बोलो आप लोग लेकिन मूवी के अंदर वो वाला सीन दुआलिपा को बहुत सारी दुआएं लगने वाली है इस मूवी के बाद तुम जैसे दरिंदों की वजह से इतना सब कुछ होने के बावजूद मूवी पीजी थर्टी ने फैमिली के साथ भी देख सकते हैं। आप अकेले क्यों मजा लो? फॅमिली को भी मजा लेने का हक है। अब देखो two hour Twenty minutes लंबी ये मूवी है King’s bank की कैश जैसे डायरेक्टर ने बनाई है उसी ने Produce किया है। तो मूवी के अंदर आपको दो important चीज तो जरूर मिलेगी। spy action और दूसरा sexy हॉट और elegant अंग प्रदर्शन।

टॉप 10 न्यू रिलीज ओ टी टी हिंदी वेब सीरीज जो फरवरी 2024 में रिलीज होगी | Top 10 New Release OTT Hindi Web Series to release in February 2024

तो भाई देखो visual Trick तो मूवी आपका ब्लड Circulation दिमाग पे नहीं लेकिन राजा जी सबसे पहले बात अगर करें Action scenes की तो kings man और फिर के अंदर जो हमने जिस Level का action scenes देखा ना भाई उसका आधा भी नहीं है मूवी के अंदर भाई दो सौ मिलियन में तो क्या-क्या level का action scene देखने को लेकिन वो मिला किसको अपने सुपरमैन को सुपरमैन से याद आया handicapped भाई पूरे मजे तो इसने लिए मूवी के अंदर लेकिन जोक्स अपार्ट मूवी की जो actual स्टोरी लाइन है ना वो बहुत बेहतरीन है। first half के अंदर आपको थोड़ा illogical और मतलब कुछ भी वाला movement feel होगा जैसे विलन एक ही जगह पर खड़ा होकर बार-बार रिपीट करते रहता है कि मुझे उसका मरा हुआ मुंह देखना है।

इतना क्यों दिखाया विलन की कसम से भाई फील ही नहीं होता मूवी के अंदर कोई विलन है। तो First half में जो भी twist और Turn आपको idiotic feel होंगे वो Second half के अंदर उसका Justification दिया है। एक बहुत ही famous novel writer जो अपनी किताबों में लिखी हुई चीजों को हकीकत में होते हुए देखती है। और फिर कैसे वो इस से बाहर निकलती है या फिर वही responsible फिर First half के अंदर इतना मस्ती मजाक इन logical चीजें देखने के बाद सेकंड हाफ के अंदर ये लोग Reasoning देना शुरू करते है तब मूवी थोड़ी सी slow और serious हो जाती है मूवी के अंदर एक सीन से दूसरे सीन में इतना खतरनाक ट्रांजिशन है भाई टिक टॉक की ट्रांजिशन भी इससे ज्यादा बेहतर है कहानी बिल्कुल भी नहीं लगती स्मूथनेस बिल्कुल भी फील नहीं होता कभी भी कुछ भी हो रहा है और ये देखकर भाई फास्ट एंड सीरियस फ्रेंचाइजी के लिए मेरी रिस्पेक्ट बढ़ गई at least वो लोग जो बोलते हैं वो दिखाते भी हैं।

हम brainless एक्शन scenes दिखाएंगे आना है तो आओ और वो वही दिखाते हैं और वो भी ग्रैंड लेवल पे एक-एक लेवल ऊपर ले के जाते हैं। पूरे मूवी के अंदर एंड का वो एक करते हुए एक्शन सीन मुझे पसंद आया that’s it वो भी इसलिए क्योंकि उसने मुझे वो हॉलीवुड की Wanted मूवी नहीं है वो भागते हुए जाता है और एक-एक करके सबको मारता है उस सीन की याद दिला दी उसके अलावा ending के अंदर ये कलरफुल गैस के अंदर वो एक्शन सीन करके भाई वो पूरा जीरो मूवी का कॉपी लग रहा था जीरो मूवी के अंदर नहीं बटला वाला एसआर के अनुष्का को इम्प्रेस करता है वो पूरा गाना इस दो सौ मिलियन बनी मूवी से दस गुना अच्छा था लेकिन डायरेक्टर ने पूरा फोकस कहाँ पर दिया हर दूसरी लड़की का टॉप एंगल जान बुझ के दिखाया ताकि हमको क्लीवेज दिखाई दे क्योंकि शातिर डायरेक्टर को पता है एक बार ब्लड Circulation में नीचे तक पहुंचा दो उसके बाद दिमाग shutdown हो जाएगा

मैं इनको कुछ भी दिखाऊं उनको पसंद आएगा लेकिन सबके बावजूद actress जो लीड है इस मूवी के अंदर जिसने अली का रोल प्ले किया है भाई बहुत सही था हिंदी डबिंग भी मूवी की काफी डीसेंट है एंड बाय द वे चले मत जाना मूवी के एंड में सीन भी है जिसमें इन्होने किंग्समैन के साथ कनेक्शन दिखाया मतलब क्या था वो यार देखो भाई मूवी स्टार्ट तो एकदम हाई लेवल पे होती है लेकिन डिप होते जाता है उसका ग्राफ और एन्ड तक आते-आते आप अपनी सबर का बाण तोड़ देते हो तो मैं मूवी को सिक्स आउट ऑफ टेन देना चाहूँगा सह सकते हो इतनी तो ठीक है ही मूवी बाकी एप्पल टीवी प्लस पे आएगी तब देख लेना।

फाइटर मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 8 दिन रिकॉर्ड क्या हुआ | Fighter movie box office collection record remains intact for 8 days