• Sat. Oct 5th, 2024

धनुष की शूटिंग से तिरुपति में हुआ बवाल

धनुष की शूटिंग से तिरुपति में हुआ बवालधनुष की शूटिंग से तिरुपति में हुआ बवाल

साउथ के सुपरस्टार धनुष अपनी नई फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में आ गए हैं, धनुष को पिछली बार कैप्टन मिलर में देखा गया था वो डायरेक्टर शेखर कमबुला के साथ अपनी पहली टेलिगू फिल्म डी fifty one की शूटिंग कर रहे हैं, मंगलवार को धनुष तिरुपति मंदिर में इस फिल्म की शूटिंग करते दिखाई दिए। इसकी वजह से मंदिर में पहुंचे श्रद्धालुओं को दिक्कत का सामना करना पड़ा। डी fifty one फिल्म के शूट अह से जो वीडियो सामने आया है, उसमें तिरुपति मंदिर के बाहर अह भीड़ उमड़ी हुई है, उसे देखा जा सकता है, लोग वहां भगवान के दर्शन करने आए थे तो वहीं कुछ धनुष को शूटिंग करते देखने के लिए जमा हुए थे इसके चलते सड़क पर भारी ट्रैफिक जाम लग गया अल्परी के हरे रामा हरेकृष्णा रोड पर लगे इस जाम ने लोगों को काफी मुश्किल में डाल दिया था।

इस रोड से तिरुपति जाने वाले श्रद्धालुओं को डाइवर्ट किया जा रहा था। एक रोड से यात्री सफर कर पा रहे थे और दूसरी तरफ का रोड शूटिंग की वजह से बंद था। धनुष और फिल्म की शूटिंग देखने जमा हो रही भीड़ ने मुश्किलों में और इजाफा कर दिया और कुछ श्रद्धालुओं की शिकायत के बाद पुलिस ने धनुष की फिल्म की शूटिंग रोक दी एनडीटीवी की खबर बताती है कि लोगों ने पुलिस से सवाल किए थे कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग उस रोड पर होने कैसे दी इसके चलते पुलिस ने शूटिंग पर रोक लगा दी हालांकि सूत्र बताते हैं कि सारी मुश्किलों को जल्द ही सुलझा लिया गया हिंदुस्तान टाइम्स ने भी इस मामले में अपनी रिपोर्ट छापी है और इसमें कहा है कि शूटिंग के दौरान कुछ दिक्कतें आई थी

तलाक के बाद ईशा देओल ने उठाया बड़ा कदम | Esha Deol took a big step after divorce

लेकिन डायरेक्टर शेखर ने अपना शूट पूरा कर लिया schedule के अह वजह से जो खबर आ रही है वो गलत है लेकिन इतना जरूर है कि वहां जो श्रद्धालु पहुंचे थे उन्होंने अपनी सोशल मीडिया पर भी इस बात का जिक्र किया और कहा कि अह शूटिंग करने के बाद जब इस तरीके का माहौल वहां पर हुआ तो बहुत सारे लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा धनुष को सफेद आउटफिट में वहां देखा गया था और वो दर्शन करने भी वहां पहुंचे थे उसके बाद उन्होंने शूटिंग भी की अपने फैंस के साथ फोटो भी खिंचाई अगर हम इस फिल्म डी fifty one की बात करें तो उसमें धनुष के साथ रश्मिका मंधाना भी दिखने वाली है, रश्मिका के अलावा अह जिम सौरभ और नागार्जुन अक्किनेनी भी इसका हिस्सा है ये धनुष की पहली telegre फिल्म है और रिपोर्ट्स बताती इसमें वो माफिया के रूप में नजर आ सकते हैं।

दोस्तों जब भी किसी फिल्म की शूटिंग मंदिर परिसर में या मंदिर के आसपास होती है तो ऐसा देखा गया है कि वहां पर श्रद्धालुओं को आने से रोक दिया जाता है। अब यहां इस खबर से जुड़ा सवाल आप लोगों के लिए है कि क्या ये जरूरी है कि इस तरह की फिल्मों को शूटिंग की अनुमति मंदिर परिसर में दी जाए क्योंकि मंदिर में मंदिर और श्रद्धालुओं का जो नाता है वो किसी और का नहीं हो सकता और श्रद्धालुओं को रोक कर अगर मंदिर में शूटिंग कराई जाती है तो क्या लगता है आपको? बहुत सारे लोग बहुत मुश्किल से छुट्टी लेकर समय ऐसे मंदिरों में दर्शन करने पहुंचते हैं लेकिन उसके बीच में अगर ऐसी शूटिंग की खबर आ जाए या वहां भीड़-भड़क्का बढ़ जाए सिर्फ शूटिंग की वजह से तो ऐसे बहुत सारे लोगों को दिक्कतें होने लगती है.

फाइटर मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 8 दिन रिकॉर्ड क्या हुआ | Fighter movie box office collection record remains intact for 8 days