• Sat. Oct 5th, 2024

सलमान खान के नाम पर कास्टिंग फर्जीवाड़ा जाने पूरी खबर | Casting fraud in the name of Salman Khan, know the full news

सलमान खान के नाम पर कास्टिंग फर्जीवाड़ा जाने पूरी खबर | Casting fraud in the name of Salman Khan, know the full newsसलमान खान के नाम पर कास्टिंग फर्जीवाड़ा जाने पूरी खबर | Casting fraud in the name of Salman Khan, know the full news

सलमान खान के नाम पर चल रही है कास्टिंग का फर्जीवाड़ा सलमान का नाम इस्तेमाल करके कुछ लोग कर रहे हैं धोखाधड़ी और अब जैसे ही सलमान के कानों में ये बात पहुँची टाइगर ने दहाड़ लगा दी है साथ ही उन लोगों के खिलाफ सलमान अबलीगल एक्शन भी लेंगे ये भी ऐलान कर दिया है और तो और सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस ने अभी एक बयान भी जारी कर दिया है. तो आखिर कौन है ये लोग जो सलमान के नाम पर फेक कास्टिंग कर रहे हैं. और अब सलमान की टीम ने पर शिकंजा कसने के लिए कैसा कदम उठाया है? आइए जानते हैं. दरअसल सलमान खान फिल्म के अलावा फिल्म प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन से भी कनेक्टेड हैं. इसके लिए उन्होंने साल दो हजार ग्यारह में सलमान खान फिल्म्स के नाम से एक प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत की थी.

जिसके नाम पर अब कास्टिंग का फर्जीवाड़ा किया जा रहा है. जो नए नवेले एक्टर हैं जो मुंबई में जाकर अपना सपना पूरा करना चाहते हैं. उनको कुछ फर्जी काम करने वाले लोग सलमान के नाम पर फ़साने का का काम कर रहे हैं ऐसे में इन सब पर रोक लगाने के लिए स्ट्रगलिंग एक्टर्स को अवेयर करने के लिए अब सलमान के प्रोडक्शन हाउस ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी की है. एक्टर की टीम ने किसी भी फिल्म के लिए कास्टिंग की बात से इनकार किया है और लीगल एक्शन लेने की चेतावनी भी दे डाली है. बीते साल भी सलमान खान के नाम पर कास्टिंग को लेकर फ्रॉड किया गया था.

सालों बाद अमिताभ संग रिश्ते पर बोलीं जया बच्चन, शादी के बाद का सच आया सामने | Jaya Bachchan spoke on her relationship with Amitabh after years, the truth after marriage came out.

और उनके प्रोडक्शन हाउस को स्टेटमेंट जारी करना पड़ा था. बता दें कि सलमान खान की तरफ से उनके प्रोडक्शन हाउस ने बयान जारी कर केप्शन में लिखा ये क्लियर करना है कि ना तो सलमान खान और ना ही सलमान खान फिल्म्स अभी किसी फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं. हमने अपनी भविष्य की किसी भी फिल्म के लिए किसी भी कास्टिंग एजेंट को काम पर नहीं रखा है. कास्टिंग को लेकर आए किसी भी ईमेल या मैसेज पर भरोसा ना करें. प्लीज अगर कोई भी पार्टी किसी भी इलीगल तरीके से मिस्टर खान या एसकेएफ के नाम का गलत इस्तेमाल करते हुए पायी गयी तो कानूनी कार्यवाही की जाएगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान के बैनर तले अब तक कई फिल्में बन चुकी है. प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म चिल्लर पार्टी थी जिसे नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया था. वहीं हाल ही में रिलीज हुई फिल्म फर्रे भी सलमान खान फिल्म्स ने ही बनाई थी. इस फिल्म के साथ सलमान खान की भांजी अलीजय अग्निहोत्री ने अपना एक्टिंग डेब्यू किया था.

सलमान खान के नाम पर धोखाधड़ी | Fraud in the name of Salman Khan