• Sat. Oct 5th, 2024

वॉर २ टीजर अपडेट मार्च २०२४, ऋतिक रोशन | War 2 teaser update march 2024, Hrithik roshan

वॉर २ टीजर अपडेट मार्च २०२४, ऋतिक रोशन | War 2 teaser update march 2024, Hrithik roshan

कितनी जल्दी हम लोग भूल गए टाइगर थ्री में सलमान खान के दो  घंटे पे ऋतिक रोशन का सिर्फ दो मिनट का cameo भारी पड़ गया था।  लेकिन fighter का collection कैसे जितना सोचा था उससे काफी कम  रह गया ये हर कोई जानता है और काफी सारे सवाल भी उठ रहे हैं  ऋतिक के stardom पे बॉस मैंने तो पहले भी बोला है किसी फिल्म का  collection उसका content decide नहीं करता। fighter एक जबरदस्त  फिल्म है बस पब्लिक का नुकसान है अगर उसको देखना नहीं लेकिन अब जब  बात पैसे पे आ ही गई है तो ऋतिक रोशन का नाम थोड़ा धुंधला जरूर  हुआ है लेकिन पूरी तरह मिटा नहीं है.

तो इस वजह से ऐश्वर्या ने छोड़ा “जलसा”, तलाक के बीच पूरा सच आया सामने | So this is why Aishwarya left Jalsa

वार टू ये है वो धमाका जिसके  बाद कॉन्टेंट और बॉक्स ऑफिस आपकी दोनों शिकायत एक साथ एक झटके में  दूर हो जाएंगी. ब्रह्मास ने पैसे कमाए थे चार सौ करोड़ से भी  थोड़ा ज्यादा और मैं ये बात आपको इसलिए बता रही हूँ क्योंकि  डायरेक्टर आयान मुखर्जी के लिए ये फ्रेंचाइज उनके बच्चे जैसी है  बचपन का सपना लेकिन फिर भी सोचो अगर उसको बीच में छोड़कर बंदा  किसी फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए तैयार हो गया तो आइडिया लगाओ  वार टू कितनी स्पेशल होने वाली है. इस आग में घी डालने का काम  किया है ताजा-ताजा लेटेस्ट फिल्म की अपडेट्स ने जो डायरेक्टली  बाहर निकली है

फिल्म के दोनों लीड एक्टर्स की तरफ से ऋतिक रोशन  ने एक रिसेंटली दिए हुए इंटरव्यू में क्लियरली बताया है उनकी  नेक्स्ट फिल्म वॉर टू होने वाली है जो एक बिग बजट वायरस फायर  फ्रेंचाइज प्रोजेक्ट होगा ऋतिक के शब्द है इस बार फिल्म में  कबीर का वो साइड देखने को मिलेगा जिससे पब्लिक पूरी तरह अनजान है  इनडायरेक्टली तैयार हो जाओ हीरो को विलेन बनना पड़ेगा काफी  कंफ्यूजन था मार्किट में फिल्म कब शुरू होगी दो बड़े एक्टर्स है  डेट वगैरह का पंगा तो नहीं है ऋतिक ने बोला है very very soon  फिल्म की shooting शुरू हो जाएगी इससे ज्यादा फिलहाल वो कुछ और  reveal नहीं कर सकते। दूसरा अपडेट जूनियर एनटीआर की तरफ से  है जिन्होंने अपने शब्दों में बोला है कि वार 2 में काम करना  उनके लिए सबसे ज्यादा स्पेशल इसलिए है क्योंकि ऋतिक रोशन के  साथ एक ही फिल्म में स्क्रीन शेयर करना किसी बड़े सपने जैसा  है और वो बहुत लकी है वार टू का पार्ट बनने के लिए और तीसरा  अपडेट मैं आपको बता देती हूँ वो ये कि आज से सिर्फ एक महीने बाद  मार्च के फर्स्ट वीक में वॉर टू का एक स्पेशल वीडियो शूट होने  वाला है

2023 के अंत में इन कहानीयों ने छोटे पर्दे पर धूम मचाई

ये फिल्म का टाइटल announcement इसमें  ऋतिक और जूनियर एनटीआर दोनों एक साथ नजर आएंगे जिसके बाद फिल्म  पब्लिक के सामने ऑफिशियल हो जाएगी। लास्ट टाइम याद है जब वॉर  का फर्स्ट पार्ट आने वाला था तो बिना किसी को बताए एकदम अचानक से  फिल्म का announcement वीडियो डाल दिया था मेकर्स ने ऋतिक  वर्सेज टाइगर के pair को देखकर सबकी आँखें फटी रह गई थी बॉस ये  जो चाल चली थी अचानक से announcement वाली उसने war का  hide बना दिया था एक सौ सत्तर करोड़ में बनने वाली फिल्म ने  वर्ल्ड वाइड पूरी दुनिया में पाँच सौ करोड़ का बिजनेस करके  बॉक्स ऑफिस हिला दिया था अब जरा सोचो वॉर टू का बजट उससे डबल  लगभग तीन सौ करोड़ के आसपास बताया जा रहा है.

वॉर २ टीजर अपडेट मार्च २०२४, ऋतिक रोशन | War 2 teaser update march 2024, Hrithik roshan

तो मेकर्स की  प्लानिंग कितनी स्पेशल होने वाली है इस बार. आइडिया तो टाइगर थ्री  के पोस्ट क्रेडिट सीन को देखकर ही लग गया था कि ऋतिक इस फिल्म  में ऐसा कैरेक्टर प्ले करेंगे जो शायद आज तक कभी नहीं देखा होगा  किसी ने. लेकिन मानो या ना मानो फिल्म का असली एक्सपेक्टर साबित  होने वाले हैं जूनियर एनटीआर. इनकी वजह से वार टू को जो  रिस्पेक्ट मिलेगा सिर्फ बॉलीवुड नहीं साउथ मार्केट्स में भी. ये  चीज वार टू को आज तक की इंडिया में बनने वाली सबसे बड़ी पेन  इंडिया फिल्म बना सकती है. सौ करोड़ छोड़ो मैं बोलती हूं डेढ़  सौ, दो सौ करोड़ कलेक्शन डे होगा।

पठान पकड़ो, जवान पकड़ो,  इवन एनिमल को ले लो ये तीनों मूवीज सिर्फ हिंदी बेल्ट के दम  पर हजार करोड़ के पास पहुंची हैं। लेकिन इनको पंद्रह सौ दो  हजार तक पहुंचने से रोक दिया, साउथ बेल्ट में इनके बिजनेस ने  उसी ताले की चाबी साबित होंगे, जूनियर एनडीआर वॉर two के लिए,  वहां से निकलेगा खजाना। हाँ, तो मार्च में फिल्म का announcement  शूट तो हो जाएगा, लेकिन बाहर कब आता है, उसका जवाब थोड़ा मुश्किल  है, सर लेकिन सब्र का फल मीठा जरूर होगा। वार टू के बारे में  थोड़ा और details चाहिए, कैसे ये स्पायर यूनिवर्स से कनेक्ट  करेगी?

हड़ताल मृदंग lyrics in hindi| हड़ताल मृदंग हुकत song download