• Sat. Oct 5th, 2024

तो इस वजह से ऐश्वर्या ने छोड़ा “जलसा”, तलाक के बीच पूरा सच आया सामने | So this is why Aishwarya left Jalsa

तो इस वजह से ऐश्वर्या ने छोड़ा “जलसा”, तलाक के बीच पूरा सच आया सामने | So this is why Aishwarya left Jalsaतो इस वजह से ऐश्वर्या ने छोड़ा "जलसा", तलाक के बीच पूरा सच आया सामने | So this is why Aishwarya left Jalsa

बॉलीवुड के खूबसूरत दीवा ऐश्वर्या राय बच्चन का ऐश्वर्या बीते लंबे समय से खूब चर्चा का कारण बनी हुई है लगातार सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है कि बच्चन परिवार के साथ उनके बिगड़ते रिश्ते लगातार सामने आ रहे हैं तो वहीं इसी बीच ऐश्वर्या जलसा क्यों गई थी? अपनी बेटी आराध्या को लेकर जलसा से वो दूर क्यों वृंदा राय यानी कि अपनी मम्मी के घर पे रह रही थी अब इस बात का खुलासा हो गया काफी लंबे समय से फैंस जो है खूब परेशान हो रहे थे कि आखिरकार बच्चन परिवार में चल क्या रहा है? ये परिवार चीजों को छुपा रहा है? अगर बात करें अमिताभ बच्चन की या फिर अभिषेक बच्चन की तो कभी भी ये स्टेटमेंट सामने नहीं आ रहे हैं चीजों को hide किया जा रहा है ऐसे लगातार fans जो हैं तमाम बातों का जिक्र कर रहे थे।

तो वहीं जब खबर ये आई कि ऐश्वर्या ने जलसा छोड़ दिया है और वो अपनी मम्मी वृंदा राय के घर चली गई है तब हर एक शख्स यहाँ पर हैरान हो गया। क्योंकि ये खबरें अह जो है अफवाह तब बनी जब अभिषेक बच्चन के हाथ में wedding रिंग को नहीं देखा गया। जब wedding नहीं दिखाई पड़ी तब और भी सवाल उठने लगे। तो वहीं इस article के माध्यम से आप जानेंगे कि आखिरकार क्यों ऐश्वर्या ने बच्चन परिवार का घर जलसा छोड़ा था। आखिरकार क्या इसके पीछे वजह थी?

सालों बाद अमिताभ संग रिश्ते पर बोलीं जया बच्चन, शादी के बाद का सच आया सामने | Jaya Bachchan spoke on her relationship with Amitabh after years, the truth after marriage came out.

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बच्चन परिवार खूब चर्चा का कारण बना रहता है। पिछले कुछ समय से बच्चन परिवार लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ था। कहा जा रहा था कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही तलाक लेने वाले हैं. इन दोनों के रिश्तों में दरार को लेकर कई तरह की बातें भी सामने आई. हालांकि कपिल या फिर उनके परिवार की तरफ से अभी तक इस मामले पर कोई भी टिप्पणी नहीं दी गई.

बीते लंबे समय से देखा जा रहा था कि कहीं ना कहीं सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी हरकतें सामने आ रही थी ऐश्वर्या और अभिषेक की जिससे मानो ऐसा लग रहा था कि भाई बच्चन दो टुकड़ों में बंट गया तो वहीं कुछ समय से तमाम बातें भी कही जा रही थी अभिषेक बच्चन और उनकी बहन श्वेता बच्चन के क्रिप्टिक पोस्ट के चलते ये अंदाजा लगाया जा रहा था कि अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच कुछ तो गड़बड़ चल रही है आपको बता दें कि भले ही पीछे कुछ मौकों पर ऐश्वर्या राय को अपने पति और बच्चन परिवार के साथ देखा गया था लेकिन ये सब कैमरे के लिए है करीबी सूत्रों का ये भी कहना था।

तो इस वजह से ऐश्वर्या ने छोड़ा "जलसा", तलाक के बीच पूरा सच आया सामने | So this is why Aishwarya left Jalsa

अब एक दावा किया जा रहा है कई रिपोर्ट्स पे कहा ये जा रहा है कि पिछले कुछ समय से ऐश्वर्या राय अपने ससुराल वालों के साथ नहीं रह रही है। इन रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या पिछले कुछ समय से अपने ससुर अमिताभ बच्चन के बोंगले जलसा में नहीं है। तो भाई वो अपनी बेटी और आद्या को लेकर अपनी माँ वृंदा राय के घर पर रह रही है। हालांकि कई मीडिया रिपोर्ट्स की माँ तो वृंदा राय की तबियत खराब होने की वजह से बेटी ऐश्वर्या अपनी माँ के पास है अब finally जिस वजह का इंतजार fans बीते दिनों से कर रहे थे और ये सच जानना चाह रहे थे कि आखिरकार बच्चन परिवार में चल क्या रहा है क्योंकि तमाम अटकलें लगाई जा रही थी जिसके बीच देखा ये जा रहा था कि कहीं ना कहीं कहा ये जा रहा है कि ऐश्वर्या के रिश्ते इतने बिगड़ चले हैं कि उन्होंने बच्चन परिवार को छोड़ दिया है यानी कि जलसा छोड़ दिया है

मगर वहीं अब हाल ही में खबर आई है चार रिपोर्ट्स की मानी जाए तो ऐश्वर्या की मम्मी विनिंदा राय की तबीयत ना ठीक होने की वजह से ऐश्वर्या अपनी माँ की देखरेख करने के लिए उनके पास गई थी वहीं कई लोगों की माने तो ऐश्वर्या राय अपने जन्मदिन के सेलिब्रेशन के बाद से ही अपनी बेटी आराध्या के साथ अपनी मम्मी वृंदा राय के साथ रह रही है आपको बता दें कि नवंबर two thousand twenty three में ऐश्वर्या ने अपना जन्मदिन बच्चन परिवार के साथ नहीं बल्कि अपनी माँ उरिंदर राय के साथ मनाया था हालाँकि ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या उनके साथ ही है इस जन्मदिन की पार्टी में ना तो पति अभिषेक बच्चन को देखा गया और ना ही कोई भी बच्चन परिवार का सदस्य शामिल हुआ वहीं पति अभिषेक बच्चन के अलावा बच्चन परिवार के किसी भी सदस्य ने सोशल मीडिया पर बहु ऐश्वर्या को जन्मदिन बधाई तक नहीं दी।

टॉप 10 थ्रिलर मूवी जिन्हे देख कर रोंगटे खडे हो जायेंगे | Top 10 thriller movies that will give you goosebumps

हालाँकि इन कई बार मौकों पर ऐश्वर्या को बच्चन परिवार के साथ देखा तो गया लेकिन वहां पर किसी भी सदस्य के साथ अच्छे से बातचीत हो रही है ये भी नोट किया गया वो सिर्फ कैमरे को देखकर मुस्कुरा रही थी ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच रिश्ते अब बिगड़ चले हैं। मगर वहीं कहा ये भी जा रहा है कि ये सिर्फ एक रूमर है। अब ऐसे में जलसा छोड़ने की वजह तो खैर आने आ गई कि आखिरकार क्यों? ऐश्वर्या काफी लंबे समय से जलसा में नहीं दिखाई पड़ रही हैं जहाँ पर वजह कोई और नहीं बल्कि उनकी मम्मी की तबियत ख़राब होना हैं आपको जानकारी दे दें कि बताया ये जा रहा है कि अब बेहद ही जल्द जो है बच्चन परिवार की नाती नव्या नंदा का podcast भी शुरू होने जा रहा है।

जो एक फरवरी को उनके यूट्यूब चैनल पर देखा जाएगा। इस podcast में नानी जया श्वेता के साथ ये podcast रखा गया है। जहाँ पर ये चीजें देखी जाएंगी जहाँ बच्चन परिवार की कई बातों का जिक्र भी होता हुआ अक्सर दिखाई दिया है क्योंकि ये podcast बिल्कुल ही unfilted होता है। फिलहाल आज की इस रिपोर्ट में बस इतना ही तो देखा आपने हमारी इस बेहद ही खास रिपोर्ट में कि भाई आखिरकार ऐश्वर्या जलसा छोड़ के क्यों गई थी बेटी ले के? क्योंकि बताया जा रहा है कि उनकी मम्मी वृंदा राय की तबियत ठीक नहीं थी जी हाँ काफी कयासों का दौर देखा जा रहा था, कहा जा रहा था सास जया से नहीं बन रही है, श्वेता से नहीं बन रही है, अभिषेक से नहीं बन रही है, जिसको लेकर बच्चन परिवार में उन्होंने दूरी बना ली है, मगर सारी बातों को खंडन करते हुए ये खबर सामने आई है कि वृंदा राय की तबियत ठीक नहीं थी,

जिसके चलते बेटी ऐश्वर्या अपनी माँ के पास गई थी और कहीं ना कहीं तमाम events में भी वो लोग साथ हो जाते थे, मगर जब घर जाने की होती थी तब वो अपनी मम्मी के घर ही वापस जाया करती थी ऐसे में कहीं ना कहीं फैंस काफी खुश होंगे, फैंस को एक खुशी मिली होगी क्योंकि फैंस की चिंता साफ तौर पर हमें कमेंट्स में देखने को मिलती थी क्योंकि फैंस नहीं चाहते थे। कि ऐश्वर्या और अभिषेक की राहें बदले तो एक चीज तो साफ हो गई कि भाई घर जलसा छोड़ने की वजह उनके बीच की separation नहीं बल्कि उनकी मम्मी वृंदा राय की तबियत थी.

बेटी आराध्या के लिए ऐश्वर्या – अभिषेक बच्चन के बीच हुआ झगड़ा, जाने वजह | Fight between Aishwarya and Abhishek Bachchan for daughter Aaradhya