• Sat. Oct 5th, 2024

शोएब मालिक से अलग होकर अब इसे पसंद करती है सानिया मिर्ज़ा, तलाक के बाद लिया बड़ा फैसला | Sania Mirza now likes Shoaib Malik after separating from him, took a big decision after divorce

शोएब मालिक से अलग होकर अब इसे पसंद करती है सानिया मिर्ज़ा, तलाक के बाद लिया बड़ा फैसला | Sania Mirza now likes Shoaib Malik after separating from him, took a big decision after divorcecredit-fb

अपने पति शोएब मालिक से तलाक के बाद आखिर अब किसको पसंद करने लगी है सानिया मिर्ज़ा? आखिर किसके लिए धड़कता है सानिया मिर्ज़ा का दिल? चलिए जानते हैं इस रिपोर्ट में कि अब सानिया मिर्ज़ा की पहली पसंद कौन बन चुका है?

सानिया मिर्ज़ा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक का ऑफिशियल तलाक हो चुका है तलाक के बाद अब शोएब मलिक सानिया को करोड़ों रुपए गुजारा भत्ता दे सकते हैं अगर सानिया चाहे तो. तलाक होने के बाद सानिया मिर्ज़ा का दिल अब शोएब मलिक के लिए नहीं धड़कता.

सानिया मिर्जा से तलाक लेने का इतना बुरा नतीजा भुगत रहे हैं शोएब मलिक | Shoaib Malik is facing such bad consequences of divorce from Sania Mirza

बल्कि अब तलाक के बाद सानिया अपने काम पर दोबारा से फोकस कर रही हैं. और अपने गुजरे दिनों को भुलाने की कोशिश कर रही हैं। यही वजह है कि अब सानिया मिर्ज़ा ब्रांड endorsement और काम को लेकर के काफी ज्यादा सक्रिय हैं और इसी चीज के लिए उनका दिल भी धड़क रहा है। तो चलिए बताते हैं कि सानिया मिर्ज़ा ब्रांड के लिए कौन-कौन सी लिस्ट में जो प्रोडक्ट्स हैं वो शामिल हैं और साथ ही कितना चार्ज करती हैं आखिर सानिया मिर्ज़ा देश की सबसे अमीर महिला खिलाड़ियों में से एक है हालाँकि उन्होंने टेनिस से संन्यास ले लिया है लेकिन अभी करोड़ों रुपए की कमाई वो ब्रांड्स और ऐड्स के जरिए कर लेती हैं।

और फाइनेंसियली काफी ज्यादा मजबूत भी है रिपोर्ट की माने तो सानिया मिर्ज़ा करोड़ों रुपए की मालकिन है साल दो हजार तेईस में उनकी कुल नेटवर्क छब्बीस मिलियन डॉलर यानि कि दो सौ दस करोड़ रूपए की थी सानिया करीब साल में तीन करोड़ रूपए की कमाई खेल से कर लेती है। और साथ ही एक रिपोर्ट की माने तो सानिया मिर्ज़ा ब्रांड एनडोरिसमेंट के लिए साठ से लाख रुपए चार्ज करती हैं। उनकी इस लिस्ट में कई ब्रांड्स शामिल हैं।

जिससे वो मोटी कमाई कर लेती हैं। सानिया मिर्जा के पास टाटा टीवीएस स्कूटी के साथ-साथ बोर्ड बीटा जैसे ब्रांड्स का नाम है और साथ ही वो हर साल इससे पच्चीस करोड़ रूपए की कमाई करती है, सानिया की कमाई के अन्य जरिए की बात करें तो वो तेलंगाना के स्टेट की ब्रांड अम्बेस्डर है, रिपोर्ट की माने तो सानिया के पास हैदराबाद और दुबई में भी आलीशान घर है। हैदराबाद में उनके घर की कीमत तकरीबन तेरह करोड़ रूपए की है.

जनवरी 2024 की 8 सुपरहिट वेब सीरीज | 8 superhit web series of January 2024