• Sat. Oct 5th, 2024

जब बॉबी देओल की बॉडी देख डर गए थे रणबीर कपूर, खुद बताया पूरा सच । When Ranbir Kapoor was scared after seeing Bobby Deol’s body

जब बॉबी देओल की बॉडी देख डर गए थे रणबीर कपूर, खुद बताया पूरा सच । When Ranbir Kapoor was scared after seeing Bobby Deol’s bodyजब बॉबी देओल की बॉडी देख डर गए थे रणबीर कपूर, खुद बताया पूरा सच । When Ranbir Kapoor was scared after seeing Bobby Deol's body

एक ऐसी film जिसने Bobby Deol के career को बदल साथियाँ। कहते हैं ना कि, अगर आपकी ज़िंदगी में कामयाबी या कुछ चीज़ पाना लिखा है, तो वो अपने निर्धारित समय पर ही होगी, जितना वक्त उसमे लिखा है उतने वक्त पर ही जाके आपको वो चीज मिलेगी। तो कुछ ऐसा ही हुआ Deol परिवार के साथ और खुद Bobby Deol के साथ भी। दो हजार तेईस में film आयी animal super, duper hit साबित हुई। इस film में महज पंद्रह minute का role था Bobby Deol का।

तो वहीं जहाँ पर Bobby Deol के पंद्रह minute के role ने खलबली सी मचा दी। तो वहीं कहीं ना कहीं Ranbir Kapoor आखिरकार set पे Bobby Deol से घबरा गए थे और डर गए थे। क्या पूरा वाक्य हुआ होगा? इस बेहद ही खास article में बताया जाएगा कि आखिरकार ऐसा क्या हो गया था कि set पर Bobby को देखकर Ranbir Kapoor के पसीने छूटने लगे थे। आपको जानकारी दे दें कि इस film में Ranbir Kapoor main lead actor का role निभा रहे थे मगर उतना प्यार वो नहीं बटोर पाए जितना प्यार एक villain के तौर पर Bobby Deol ने बटोरा।

जनवरी 2024 की 8 सुपरहिट वेब सीरीज | 8 superhit web series of January 2024

कहते है कई बारी हम एक राह पकड़ लेते हैं अपनी जिंदगी में और हम उसपे कामयाब नहीं होते हैं। मगर हम फिर भी उस राह पर चलते रहते हैं। थोड़ी सी राह बदल के देखें, शायद आपकी मंजिल कहीं और हो। पूरी जिंदगी Bobby Deol बतौर actor हर film में दिखाई पड़ते रहे, मगर जो है उनकी किस्मत का सिक्का नहीं चला। मगर जब इस film में उन्हें बतौर a villain के तौर रखा गया तब उनकी किस्मत चमक गई।

तो चलिए अब इस खास प्रोग्राम में देखिए किस तरीके से रणबीर कपूर क्यों आखिरकार बॉबी देओल से इतना डर गए। देखिए ये खास रिपोर्ट। एनिमल के आखरी सीन में जब रणबीर कपूर और बॉबी देओल ने शर्ट उतारी तो सिनेमा घरों के अंदर दर्शक बेहद रोमांचित हो गए। उन्होंने तालियां बजाकर अपनी खुशी को जाहिर किया। दोनों की दमदार डील डोल खौफनाक अंदाज़ देखकर दर्शकों के रोंगटे खड़े हो गए। दोनों सितारों के किरदारों को देखकर स्पष्ट हो जाता है कि फिल्म का टाइटल एनिमल क्यों रखा गया था। बॉबी देओल ने चंद मिनटों के रोल में ऐसा प्रभाव पैदा किया कि दर्शक अब बॉलीवुड का बड़ा विलन उन्हें मान रहे हैं।

उन्होंने climax सीन के लिए काफी अच्छी बॉडी बनाई थी इसलिए शर्ट उतारते वो आत्मविश्वास से भरे हुए थे लेकिन बॉबी देओल के शर्ट उतारने के बाद वो काफी घबरा गए थे। चलिए आपको बताते हैं क्या थी पूरी कहानी रणवीर कपूर ने नेटफ्लिक्स इंडिया से बातचीत में कहा मैंने पहले शर्ट उतारी थी तो जिम में ट्रेनर्स मेरी फोटो खींचने लगे। हीरो की शर्ट उतारते ही तो मुझे लगा कि अब मैं हीरो पेच हीरो की शर्ट उतारने पर पूरी यूनिट ने तालियां बजाई। मगर जब बॉबी देओल ने अपनी शर्ट उतारी तो मुझे लगा कि अब नहीं बचूंगा।

टॉप 10 थ्रिलर मूवी जिन्हे देख कर रोंगटे खडे हो जायेंगे | Top 10 thriller movies that will give you goosebumps

सोशल मीडिया पर लार्ड बॉबी trend को लेकर जब रणबीर ने बॉबी से पूछा तो वो बोले जब लोग आपको प्यार करते हैं तब इतनी attention मिलती है एनिमल में दोनों सितारों के किरदार एक दूसरे से बहुत नफरत करते हैं इसके बावजूद डायरेक्टर संदीप रेडी वांगा ने दोनों के बीच एक किस सीन रखा था। जिसे फिल्म के फाइनल एडिट के बाद निकाल दिया गया एनिमल ने भर में बॉक्स ऑफिस में नौ सौ करोड़ रूपए से ज्यादा की कमाई की। जबकि घरेलू बॉक्स ऑफिस से इतने करीब पांच सौ पचास करोड़ का कलेक्शन बताया जा रहा है यानी कि कहीं ना कहीं ये कहना भी गलत नहीं होगा कि इस फिल्म से बॉबी डेल के करियर को एक अलग ही मिली और एक अलग ही पहचान भी ऊंचाई तक पहुंचे बॉबी ड्यूल कहीं ना कहीं देखा गया कि बॉबी देओल की एक्टिंग उनकी बॉडी को देखकर फैंस भी उनसे काफी प्रभावित हुए तो वहीं रणबीर कपूर भी जिस तरह से बॉबी से सेट पर डरते हुए दिखाई दिए उससे ये कहना भी गलत नहीं होगा कि ये तो लाजमी है कि जब आपका विलन आपसे ज्यादा तगड़ा होता है तब आपको कहीं ना कहीं डर तो लगता ही है

जब बॉबी देओल की बॉडी देख डर गए थे रणबीर कपूर, खुद बताया पूरा सच । When Ranbir Kapoor was scared after seeing Bobby Deol's body
credit-facbook

आपको जानकारी दे दें कि एनिमल मूवी में हालाँकि सिर्फ पंद्रह मिनट का सीन बॉबी का था मगर उस महज पंद्रह मिनट में बॉबी की किस्मत पलट गई बॉबी देओल और देओल परिवार पर बताया जा रहा था कि इतना कर्जा था कि उनका घर तक कुड़की पर लग गया था मगर पहले दो हजार तेईस में भाई सनी देओल की पिक्चर गदर टू ने जो धमाल मचाया उससे मानो सारा कर्जा हट गया तो वहीं फिर सनी देओल के बाद भाई बॉबी देओल की फिल्म एनिमल भी सातवें आसमान पर लेकर जाती दिखाई पड़ी।

ये कहना भी गलत नहीं होगा कि इस फिल्म में ज्यादा रोल रणबीर कपूर का रहा है। मगर रणबीर कपूर को जितना प्यार मिला उससे कहीं ज्यादा दुगना प्यार बॉबी देओल के पंद्रह मिनट के सीन ने ले लिया। कहीं ना कहीं कहते हैं ना कि आपकी किस्मत में जब जो चीज मिलनी लिखी है वो आपको मिलेगी अगर वो लिखा है तो कुछ ऐसा ही देओल परिवार के भी हुआ। जहाँ पर एक तरफ पूरा फ़िल्मी सफर खत्म हो चला था, करियर एकदम drub चला था, तो वहीं दोनों भाइयों की इस फिल्मों ने दोनों को ही सातवें आसमान तक पहुंचा दिया।

अब ऐसे में आपको बता दें कि भाई बॉबी देओल का एक नया कवर भी सामने आया है मूवी का जहाँ पर वो एक और विलेन का अवतार निभाते हुए दिखाई देंगे। अब बॉबी देओल जो काफी लंबे समय से एक हीरो के तौर पर अह कई फिल्मों में पेश हुए हैं मगर दर्शकों का प्यार उन्हें नहीं मिल पाया है तो अब ऐसा लग रहा है कि थोड़ा किरदार क्या बदला बॉबी देओल की तो किस्मत ही बदल गई। अगर आपने भी मूवी एनिमल देखी है तो भाई आपको यहाँ पर बॉबी देओल की एक्टिंग कैसे लगी?

टॉप 10 बेस्ट क्राइम थ्रिलर हिंदी वेब सीरीज | Top 10 Best Crime Thriller Hindi Web Series