• Sat. Oct 5th, 2024

मंकी मैन ट्रेलर रिव्यू हिंदी | Monkey Man Trailer Review Hindi

मंकी मैन ट्रेलर रिव्यू हिंदी | Monkey Man Trailer Review Hindi

Monky नाम के सामने मैन सुनते ही सुपरमैन, बैटमैन, आयरन मैंने इन सब का फोटो दिमाग में घूम रहा होगा. यकीन मानो एक बार ट्रेलर देखोगे ना तो उनको भी भूल जाओगे तुम. यार दो हजार चौबीस तो अभी शुरू ही हुआ है लेकिन पूरे तीन मिनट मंकीमैन से मिलने के बाद ऑलरेडी मुझे लगता है कि हमें दो हजार चौबीस का बेस्ट ट्रेलर मिल चुका है. देव पटेल और एक्शन बॉस मैंने तो किसी भी एंगल से ये वाला ट्विस्ट एक्सपेक्ट नहीं किया था. एक्शन वो भी ऐसा जिसके लिए खुद जॉनवीन भी ताली बजाएगा भाई. अगर तुम गूगल करके देखोगे ना देव पटेल के बारे में तो ये बंदा बहुत सीरियस मूवीज बनाता है.

इरफान खान इन एक्शन अवतार कभी सोचा नहीं ना हम लोगों ने लेकिन कभी अगर ये हो जाता तो कितना मजा आता ना बस मंकीमैन का ट्रेलर उस ड्रीम को पूरा करने जैसा है थोड़ा-थोड़ा और कमाल की बात मास्क के साथ-साथ क्लास भी जबरदस्त है यार actually ये मंकीमैन जो टाइटल है वो उठाया है रामायण की हिस्ट्री से जिसमें भगवान हनुमान को एस लीड करैक्टर ट्रीब्यूट दिया गया है आपने देखा होगा पाँच सौ छह सौ करोड़ खर्च करने के बाद भी इस सब्जेक्ट पे ढंग से कोई फिल्म नहीं बना पाता है क्योंकि सबसे बड़ी गलती ये है कि रामायण को जबरदस्ती रिक्रिएट करने की जिद पर जबकि उसको एक ट्रिब्यूट देना ज्यादा बेस्ट ऑप्शन है एक नए जमाने की कहानी बनाकर.

टॉप 7 वेब सीरीज जो बिल्कुल अलग है | Top 7 web series which are completely different

जैसे देव पटेल फिल्म में हनुमान नहीं है लेकिन हनुमान जो कर सकते हैं वो सीख कर अपना हीरो कैसे दुनिया बदलता है उसकी कहानी है मंकीमैन. भाई ट्रेलर का बेस्ट पार्ट मुझे लगा इसके विसुअल्स जो लिटरली किसी हजार करोड़ वाली बिग बजट फिल्म जैसा फील दे रहे हैं. डीसी मार्वेल भी तो ये कर सकते हैं और शायद इससे बेस्ट कर सकते हैं. आपका ऐसा बोलने से पहले जरा ये सीन देखो फिर ये वाला और लास्ट में ये वाला भी.

अब जरा बताओ डीसी मार्बल ने लास्ट टाइम ऐसा कब किया था? मत बोलना प्लस ये भी जरूर बताना ट्रेलर को देखकर आपने जो इमोशनस फील किए हैं क्या वैसा कुछ आपको बाकी इंटरनेशनल मूवीज में भी महसूस होता है इन एक्शन ये बात भी ध्यान में जरूर रखना देव पटेल जो इस फिल्म के एक्टर है इस फिल्म के नीचे उनका ही दिमाग है वही monkey man के डायरेक्टर भी है कहानी भी उनकी है स्क्रीन प्ले भी उनका है आईडिया भी उनका है one man army का इससे best example कोई दूसरा नहीं होगा प्लस horror fans के लिए एक सवाल get आउट देखी है आपने उस फिल्म के प्रोड्यूसर और monkey man के producer same है.

Monkey Man
credit-socialmedia

क्या बोलते है action with और एक चीज नोटिस की आपने इतना सब कुछ ट्रेलर देखकर समझ भी आ गया फिर भी आप प्रेडिक्ट नहीं कर सकते हो कि फिल्म की कहानी एक्चुअली में क्या हो सकती है. इसको बोलते हैं स्मार्ट एडिटिंग सर फिल्म का हाइक भी बना दिया और सस्पेंस भी बचा लिया. और एडिटर भैया ने जो पंजाबी सॉन्ग का इस्तेमाल किया है. इस फिल्म के ट्रेलर को शुरू करने से दी एंड करने तक मान गए भाई अगर एक ऑस्कर ऐसा मिलता ना जिसमें बेस्ट ट्रेलर एडिट करने की ट्रॉफी दी जाती तो बाकी ट्रेलर देखने की जरूरत नहीं पड़ती. ए ऑस्कर यहीं पक्का था.

भाई बॉलीवुड के पास पठान जैसी एक्शन फिल्म है. केजीएफ जैसा न्यूक्लियर बॉम्ब है और एनिमल जैसी खतरनाक रेवेन्ड स्टाइल स्टोरी टेलिंग है. तो गुरु मंकी मैंने के पास ये सब कुछ है वो भी सिर्फ एक फिल्म के अंदर. ट्रेलर को देखकर तो ऐसा ही लगता है. बाकी पाँच अप्रैल को जब फिल्म आएगी मैं और आप दोबारा मिलेंगे. फिलहाल खुद पे एक एहसान करो जिसने फिल्म का ट्रेलर नहीं देखा है. फटाफट यूट्यूब पे मंकीमैन खोलो दो हजार चौबीस के सबसे बेस्ट तीन मिनट होंगे आपकी लाइफ में.

जनवरी 2024 की 8 सुपरहिट वेब सीरीज | 8 superhit web series of January 2024