• Sat. Oct 5th, 2024

जनवरी 2024 की 8 सुपरहिट वेब सीरीज | 8 superhit web series of January 2024

जनवरी 2024 की 8 सुपरहिट वेब सीरीज | 8 superhit web series of January 2024

जनवरी ख़त्म होने को है लेकिन जनवरी 2024 में कुछ हिंदी वेब सीरीज़ रिलीज़ हुई हैं जिनकी कहानी अपराध और thriller गतिविधि पर आधारित है और ये सभी वेब सीरीज़ वास्तव में जनवरी 2024 की सुपरहिट वेब सीरीज़ मानी जाती हैं।

1 Video camp scam

Video camp scam वेब सीरीज based है crime and trader activity के ऊपर वेब सीरीज की story शुरू होती है honest police officer से जो कि एक खतरनाक video इस camp में फस जाता है और last तक ये honest police officer अपने आप को किस तरह बेकसूर साबित करता है इसी के ऊपर based करके बनाई गयी है ये पूरी वेब सीरीज वेब सीरीज चाहे तो आप देख सकते है इसे मिलते हे 10 में से 9.4 स्टार।

2 Kolanko

Kolanko वेब सीरीज based है crime and through activity के ऊपर वेब सीरीज की story शुरू होती है एक ऐसी औरत से जिसे अचानक से ही पता चलता है कि उसके पति का affair किसी दूसरे के साथ चल रहा है इसी बीच उनकी बेटी जोकि अपने पिता के girlfriend को ही मार देती है और last तक ये family मिलकर उस crime को किस तरह छिपाती है इसी के ऊपर based करके बनाई गयी है ये complete with वेब सीरीज वेब सीरीज चाहे तो आप देख सकते है original पर और इसे मिलते हे 10 में से 6.8 स्टार।

टॉप 7 वेब सीरीज जो बिल्कुल अलग है | Top 7 web series which are completely different

3 Charan’s journey

Charan’s journey वेब सीरीज based है crime color and drama activity के ऊपर वेब सीरीज के concept के हम बात करें तो इस वेब सीरीज में आप देख पाएँगे पाँच ऐसे लोग जिनकी अलग ही एक journey उनकी journey कहाँ पर जाकर खत्म होती है इसी के ऊपर based करके बताई गयी है ये complete weight वेब सीरीज वेब सीरीज चाहे तो आप देख सकते है Sony Liv पर. इसे मिलते हे 10 में से 7.2 स्टार।

Cabaret
credit-fb

4 Cabaret

Cabaret वेब सीरीज based है activity के ऊपर वेब सीरीज की story की अगर हम बात करें तो ये वेब सीरीज आपको ले जाती है Kolkata nineteen sixty जहाँ पर एक लड़की जो कि मजबूरी के कारण एक cabinet dancer बन जाती है और complete वेब सीरीज में इसी cabinet dancer की life और living mystery को दिखाने की की जाती है वेब सीरीज की स्टोरी जितनी ज्यादा interesting है उतनी ही ज्यादा interesting इसकी presentation है वेब सीरीज चाहे तो आप देख सकते है ten में seven point two वेब सीरीज फिलहाल Bengali में available है लेकिन इसे बहुत जल्द हिंदी में भी release कर दी जाएगी इसे मिलते हे 10 में से 6.4 स्टार।

5 Hustler

Hustler वेब सीरीज based and drama activity के ऊपर वेब सीरीज के concept की अगर हम बात करें तो वेब सीरीज की concept शुरू होती है Sanjay Sharma नाम के एक ऐसे लड़के से जो कि अपना ही एक business चालू करना चाहता है और तक इस business को चालू करने में उसे कितनी मुसीबतों से गुजरना पड़ता है even last तक वो अपने life में success हो पाता है या फिर नहीं हो पाता है इसी के ऊपर based करके बनाई गयी है ये पूरी वेब सीरीज वेब सीरीज चाहे तो आप देख सकते है Amazon Mini TV पर इसे मिलते हे 10 में से 9.5 स्टार।

फिल्मफेयर अवार्ड को देख कर क्यों लगा कि उन्हें खरीदा गया हे | Why did you feel as if you had bought the Filmfare Award?

6 Karma Calling

Karma Calling वेब सीरीज based है crime and trader activity के ऊपर दोस्तों जैसा कि हम सभी जानते है कि बुरे कर्म हमारा पीछा कभी नहीं छोड़ते है वो फिर से कभी ना कभी हमारे वर्तमान में आते ही है तो दोस्तों कुछ ऐसे ही कांसेप्ट के ऊपर बनाई गई है ये कंप्लीट वेट सीरीज इसमें आप देख पाएंगे एक ऐसी रईस फैमिली जो कि बहुत सारे गुनाह कर कर अपने आप को शिखर पर रखना चाहती है लेकिन इसी बीच एक लड़की जो कि इन्हें तबाह कर देना चाहती है और लास्ट तक ये लड़की अपने इस मकसद को किस तरह कामयाब करती है इसी के ऊपर बेस करके बनाई गई है ये कंप्लीट वेट सीरीज सीरीज चाहे तो आप देख सकते हैं जिसने हॉटस्टार पर. इसे मिलते हे 10 में से 7.2 स्टार।

7 इंडियन पुलिस Force

इंडियन पुलिस Force वेब सीरीज based है crime and sugar activity के ऊपर वेब सीरीज की story की शुरुआत होती है अचानक से ही दिल्ली में बहुत सारे bomb blast हो रहे होते है इसी बीच Delhi Police जो की किसी भी तरह से इस bomb blast के पीछे छिपे हुए criminals को ढूंढ के निकालना चाहती है और last तक Delhi Police इन सभी criminals को किस तरह ढूंढ के निकालती है इसी के ऊपर based करके बनाए गए है ये पूरी वेब सीरीज वेब सीरीज चाहे तो आप देख सकते है Amazon Prime video पर, इसे मिलते हे 10 में से 5.4 स्टार।

8 Killer soup

Killer soup वेब सीरीज based है mystery thriller and crime activity के ऊपर वेब सीरीज की story शुरू होती है Shweta Shetty नाम के एक ऐसी औरत से जिसका affair दूसरे आदमी के साथ चल रहा होता है लेकिन इसी बीच ये बात उसके पति को पता चल जाती है और हाथापाई में उसके पति की जान चली जाती है और Shweta Shetty पूरे वेब सीरीज में अपने इस crime को छिपाना चाहती है और last तक वो अपने इस crime को इस तरह छिपाने में कामयाब होती है यही दिखाने की कोशिश की गयी है इस वेब सीरीज में वेब सीरीज चाहे तो आप देख सकते है Netflix पर. इसे मिलते हे 10 में से 7.4 स्टार।

इंडियन पुलिस फोर्स वेब सीरीज रिव्यू ऑल एपिसोड | Indian Police Force Web Series Review All Episodes