• Sat. Oct 5th, 2024

फाइटर मूवी का उम्मीद से ख़राब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फाइटर मूवी का उम्मीद से ख़राब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फाइटर से पहले जब सिद्धार्थ आनंद और रितिक रोशन साथ आए थे तब वॉर हुई थी दो अक्टूबर दो हजार उन्नीस को रिलीज हुई वॉर ने पहले दिन तिरेपन करोड़ रुपए की धमाकेदार कमाई की। ये दोनों लोग जब फाइटर के लिए साथ आए तब वैसा जादू की क्रिकेट नहीं हो पाया। वॉर के ओपनिंग डे कलेक्शन की तुलना में फाइटर उससे आधी कमाई भी नहीं कर पाई। अभी ले के आए सेंसोडेंट के। का करंट गोन तो लाइट का करंट ऑन। ट्रेड वेबसाइट साकमिल के मुताबिक बाईस करोड़ रूपए की opening के साथ खुली है trade experts ने release से पहले अनुमान लगाया था कि फिल्म 23-25 करोड़ के बीच का collection करेगी.

हालांकि फिल्म उस नंबर से भी चूक गयी लेकिन फिर भी ये collection बहुत खराब नहीं है war और fighter दोनों ही holiday release थी opening मिली उसके बाद फिल्म में तीन सौ 18 करोड़ रुपए का collection किया fighter के पास है तीन दिन की लगातार छुट्टियाँ है बस अब एक ही बात से फिल्म का collection आसमान तक पहुँच सकता है trade experts का मानना है कि अगर इन तीन दिनों में अच्छा word of mouth मिलता है तो फिल्म की कमाई को बड़ा मिल सकता है।

फाइटर मूवी एडवांस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 5 | Fighter Movie Advance Box Office Collection Day 5

दूसरा fighter के सामने कोई बड़ी फिल्म भी release नहीं हुई है। स्क्रीन बटने का कोई रिस्क भी नहीं है। makers को उम्मीद है कि ऐसे में जनता छुट्टी वाले दिन उनकी फिल्म देखने पहुंचेगी। fighter को पहले दिन भले ही भयंकर किस्म का response ना मिला हो लेकिन फिल्म में सही बनाई हुई है।

फाइटर मूवी का उम्मीद से ख़राब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

ये ऋतिक की पिछली फिल्म विक्रम वेधा से अच्छा perform कर रही है बता दें कि विक्रम वेधा दस करोड़ रुपए के collection के साथ खुली थी आगे फिल्म ने अठहत्तर करोड़ का lifetime collection किया और फ्लॉप साबित हुई। फाइटर भले ही सिद्धार्थ आनंद के पठान वॉर जैसी पिछली फिल्मों की तरह हंगामा ना मचा पाए लेकिन देखकर लग रहा है कि ये सही कमाई कर लेगी।

एक तो अभी ये सोलो बड़ी रिलीज थी ऊपर से अगले कुछ हफ्तों में भी कोई बड़ी फिल्म सिनेमा घरों में नहीं उतर रही आपको बता दें कि फाइटर की कहानी कुछ एयरफोर्स के ऑफिसर्स पर based है। ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय ने इन ऑफिसर्स की रोल प्ले की है। बताया जा रहा है कि फाइटर से पूरी तरह फारिक होने के बाद सिद्धार्थ आनंद वर्सेज पठान का काम शुरू करने वाले हैं।

गुंटूर कारम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 4 दिन का कितना रहा | Guntur Kaaram Box Office Collection Day 4