• Sat. Oct 5th, 2024

पंचायत सीजन 3 रिलीज: कब और कहां होगी?

पंचायत सीजन 3 रिलीज: कब और कहां होगी?credit-socialmedia

इंडिया की मोस्ट पापुलर वेब सीरीज पंचायत का तीसरा सीजन आने वाला है। पंचायत 3 का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है जिसमे सचिव महोदय बाइक पर सवार अपना समान लाद कर कही जा रहे है। जैसा की पंचायत के सीजन एक मे उन्हे गाडी से ग्राम पंचायत फुलेरा मे आते हुवे दिखाया गया था। दिपक कुमार मिश्रा के डायरेक्शन मे बनी पंचायत लोगो ने काफी पसंद की है।

पंचायत 3 कब होगी रिलीज

पंचायत सीजन 3 की रिलीज डेट को लेकर भी अपडेट आया है, पंचायत सीजन 3 वेसे 15 जनवरी को रिलिज होने वाली थी परंतु किसी कारण से यह तारीख आगे बड गई है जिसके चलते दर्शको मे असामजस्य की स्थिति बनी है। लेकिन पंचायत सीजन 3 को जल्द ही रिलीज किया जायेगा। मिडीया रिर्पाट की माने तो पंचायत सीजन 3 को 26 जनवरीए 2024 को या फरवरी के पहले सप्ताह मे रिलीज होने का अनुमान है।

फाइटर मूवी एडवांस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 5 | Fighter Movie Advance Box Office Collection Day 5

पंचायत सीजन 3 कन्हा होगी रिलीज

पंचायत सीजन 1 और पंचायत सीजन 2 की तरह पंचायत सीजन 3 भी अमेजन प्राईम पर रिलीज होगी। जिसे आप अमेजन प्राईम की मेम्बरशिप लेकर ही देख पायेंगे।

पंचायत सीजन 3 मे कितने ऐपीसोड होंगे

पंचायत सीजन 3 रिलीज: कब और कहां होगी?
credit-instagram

पंचायत सीजन 3 मे कितने ऐपीसोड होंगे यह अभी अफिशियल कोई जानकारी जारी नही की गई है परंतु फिर भी खबरो के अनुसार पंचायत सीजन 3 मे 10 ऐपीसोड हो सकते है।

पंचायत सीजन 3 केसे डाउनलोड करें

वेसे तो यह ओटीटी पर रिलिज किया जा रहा है जिसे डाउनलोड करना मुस्कील है परंतु आज टेक्नालॉजी के युग मे इसे अलग अलग तरीके से तकनिक की सहायता से रिकार्ड किया जा सकता है।

पंचायत सीजन 1 की कहानी

पंचायत सीजन 1 मे एक शहर का लडका जिसका नाम अभिषेक त्रिपाठी है अपनी इंजिनियरिंग की पढाई पूरी कर के ग्राम पंचायत सचिव की नोकरी करने ग्राम पंचायत फुलेरा आता है। अभिषेक त्रिपाठी इस नोकरी से खुश नही है उन्हे लगता है वह गतल नोकरी मे आ गये है। सचिव के पद पर काम करते हुवे वह ग्राम पंचाय की कई सारी समस्याओं को सुलझाता है और कई सारी समस्याओं का सामना करता है। पंचायत सीजन 1 मे अभिषेक त्रिपाठी गुस्सेल, हतास और अपने इमोशनल मेसेज के साथ नजर आते है।

हनुमान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 12 दिन कितना रहा। Hanuman box office collection day 12

पंचायत सीजन 2 की कहानी

पंचायत सीजन 1 के बाद की कहानी पंचायत सीजन 2 मे बताई गई है। कुछ समय बाद गांव मे बिताने के बात अभिषेक को अब गांव की मिट्टी की खुशबु अच्छि लगने लगती है जो पहले चिड चिढा था वह अब मुस्कुराता है और ग्राम पंचायत के काम करने के तोर तरीके और परिवेश मे ढल जाता है। अभिषेक अपना एमबीए खत्म कर के वापस शहर जाने का मन बना चुका है। आगे सरपंच की बेटी रिंकी के साथ थोडा केमेस्ट्री देखने को मिलती है।

अब आगे क्या होगा यह पंचायत सिजन 3 मे देखने को मिलेगा। क्या सचिव जी वापस अपने शहर चले जायेंगे या गांव मे ही शादि कर के वहीं बस जायेंगे यही देखना है या फीर कहानी कुछ और ही होने वाली है। यह तो पंचायत 3 के रीलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

इंडियन पुलिस फोर्स वेब सीरीज रिव्यू ऑल एपिसोड | Indian Police Force Web Series Review All Episodes