• Sat. Oct 5th, 2024

फाइटर एडवांस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1 | Fighter advance box office collection day 1

फाइटर एडवांस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1 |  Fighter advance box office collection day 1

फैंस का इंतजार बहुत ही जल्द खत्म होने वाला है क्योंकि आने वाली 25 जनवरी को सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर जिसका फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार था और बहुत दिनों से इंतजार था क्योंकि ऋतिक रोशन भी काफी टाइम के बाद कोई बड़ी फिल्म ले के आ रहे हैं और फाइटर फिल्म को जो फिलहाल रिस्पांस मिल रहा है क्योंकि फिल्म की advance बुकिंग चल रही है इंडिया में फिल्म की advance बुकिंग को आज तीसरा दिन है फिल्म की advance बुकिंग ने दो दिन पूरे कंप्लीट कर लिए हैं के अंदर तो फिल्म की काफी दिनों से advance चल रही है लेकिन advance बुकिंग को जो response मिल रहा है उसे देखकर ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि फाइटर जब पच्चीस जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी तो अपने पहले दिन ये फिल्म एक बड़ी opening और एक रिकॉर्ड तोड़ opening करती हुई हमें नजर आएगी।

क्योंकि इंडिया से तो फिल्म को शानदार response मिल ही रहा है इसके अलावा ओवरसीज से भी अच्छी रिपोर्ट आ रही है। तो फिलहाल इस वीडियो में हम बात करेंगे ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर अभी तक इंडिया के अंदर कितनी एडवांस कर चुकी है? ओवरसीज के अंदर कितनी एडवांस कर चुकी है? फिल्म कितनी स्क्रीनों पर रिलीज की जाएगी? फिल्म का बजट कितना है? और फिल्म जब पच्चीस जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी तो अपने पहले दिन ये फिल्म इंडिया के अंदर ओवरसीज के अंदर टोटल कितनी ओपनिंग करेगी और फिल्म की जो वर्ल्ड वाइड ओपनिंग होगी वो कितनी होगी? तो सारी बातें इस वीडियो में करेंगे, बस आप इस वीडियो के साथ बने रहिएगा। लेकिन उससे पहले अगर आप ऋतिक रोशन को एक बेहतरीन अभिनेता मानते हैं, तो इस वीडियो को दिल करें और साथ ही साथ इस चैनल को भी जरूर सब्सक्राइब कर लीजिएगा।

टॉप 10 नई वेब सीरीज जो वर्ष 2024 में रिलीज होने वाली है | Top 10 new web series which are going to release

अगर बात करें फिल्म फाइटर की तो ये एक हिंदी लैंग्वेज की एक्शन फिल्म है जिसको डायरेक्ट किया है सिद्धार्थ आरंभ ने और आपको बताता चलूँ मैं कि सिद्धार्थ आनंद एक बड़े डायरेक्टर है सिद्धार्थ आरंभ ने इससे पहले साल दो हजार तेईस में इसी तारीख को ठीक एक साल पहले शाहरुख खान के साथ पठान बनाई थी और पठान को क्या ही शानदार क्या ही आउटस्टैंडिंग रिस्पांस मिला था ये तो हम सभी जानते और शाहरुख खान की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर वो इतिहास रचा था जो वाकई काबिले तारीफ था। बॉलीवुड की अगर हकीकत में किसी ने वापसी कराई तो वो सिद्धार्थ आनंद और शाहरुख खान ने ही कराई। लेकिन फिलहाल बारी है ठीक एक साल के बाद ऋतिक रोशन की फिल्म fighter की जिसको फिलहाल अच्छा response मिल रहा है।

तो सिद्धार्थ आनंद ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है और फिल्म को produce किया है सिद्धार्थ आनंद, ममता आनंद और ज्योति देशपांडे ने फिल्म में हमें ऋतिक रोशन के साथ अह दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर, अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। अगर मैं फिल्म के बजट की बात करूँ कोई छोटे-मोटे बजट की फिल्म नहीं है, इसका बजट भी कम से कम ढाई सौ करोड़ रुपए का है। और फिल्म को बॉक्स ऑफिस, पर हिट और सुपरहिट होने के लिए पूरे वर्ल्ड में कम से कम चार सौ करोड़ रुपए कमा रहे हैं। अगर मैं इंडिया की बात करूँ तो इंडिया से ही इस फिल्म को कम से कम दो सौ बीस से दो सौ तीस करोड़ रुपए की कमाई करनी है। लेकिन फिलहाल अगर बात करूं मैं रिस्पांस की सारे जहाँ-जहाँ पे भी फिल्म के पास शोज है, दिल्ली मुंबई, पुणे, बेंगलुरु, हैदराबाद हर जगह पे फिल्म की occupancy में काफी तेजी से बढ़ोतरी हमें देखने को मिल रही है और फिल्म के शोज जो है वो काफी अच्छी तरह से increase हो रहे हैं तो पहले देख लेते हैं कौन से शहर में फिल्म का क्या हाल चल रहा है।

फाइटर एडवांस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1

तो अगर मैं दिल्ली एनसीआर की बात करूँ तो कल मैंने जो रिपोर्ट आपको दी थी उसमें तीन परसेंट की occupancy थी लेकिन आज दिल्ली एनसीआर में पाँच परसेंट की occupancy हो चुकी है फिल्म के पास तीन सौ नब्बे शोज है जिसमें से सात almost फुल है और तेरह fast feelings हैं। मुंबई के अंदर छह percent की occupiency हो चुकी है जहाँ मुंबई के अंदर कल दो परसेंट की occupancy थी वहां आज छह percent की occupancy हो चुकी है। फिल्म के पास दो सौ सत्ताईस शोज है। जिसमें से सात almost फुल है और चार fast filling है। पुणे के अंदर दो परसेंट की occupancy फिल्म के पास अस्सी शोज है। बेंगलुरु के अंदर सात परसेंट से ज्यादा की occupancy हो चुकी है। फिल्म के पास चालीस शोज है। हैदराबाद में नौ परसेंट से ज्यादा की हो चुकी है, फिल्म के पास तेरह shows हैं। कोलकाता की अगर मैं बात करूँ तो यहाँ पे भी चार परसेंट से ज्यादा की occupancy हो चुकी है। फिल्म के पास एक सौ दस शोज है जिसमें से एक shows fast feeling है।

टॉप 10 साउथ की सस्पेंस थ्रिलर मूवी | Top 10 South Suspense Thriller Movies

अहमदाबाद के अंदर चार परसेंट की occupancy फिल्म के पास एक सौ पैंसठ shows है। चेन्नई, सूरत, जयपुर, चंडीगढ़, भोपाल। लखनऊ की अगर मैं बात करूँ तो दो परसेंट से ज्यादा की occupancy फिल्म के पास एक सौ पाँच shows है। तो कहने का मतलब ये है कि अभी फिलहाल फिल्म के shows काफी अच्छी तरीके से होते जा रहे हैं और फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है क्योंकि कल के मुकाबले अगर आज देखा जाए तो रिपोर्ट काफी बढ़िया है लेकिन फिल्म को रिलीज होने में अभी भी तीन दिनों का टाइम बाकी है यानी कि आज, कल और परसों फिल्म की तीन दिनों तक advance बुकिंग चलेगी और उसके बाद फिल्म को रिलीज हो जाना है। लेकिन अब अगर मैं बात करूँ फिल्म ने अभी तक टोटल कितने advance कर ली है। आपको बताता चलूँ मैं कि हिंदी two डी हिंदी थ्री डी हिंदी आई मैक्स थ्री डी और हिंदी फोर डीएक्स, थ्री डी सभी में हिंदी भाषा में फिल्म ने अभी तक तीन करोड़ रुपए से ज्यादा की एडवांस कर ली है और ये सिर्फ इंडिया की बात कर रहा हूँ मैं हिंदी भाषा की सभी में तीन करोड़ रुपए से ज्यादा की एडवांस बुकिंग अभी तक ये फिल्म कर चुकी है.

ओवरसीज की अगर मैं एडवांस बुकिंग की बात करूँ ये आंकड़ा पाँच करोड़ रुपए के पार जा चुका है। पाँच करोड़ रुपए से ज्यादा फिल्म ने ओवरसीज से एडवांस कर ली है। लेकिन हिंदी भाषा में इंडिया के अंदर जो एडवांस चल रही है उसको देखने का मतलब ये है कि अभी तक फिल्म की जो हुई वो शुरुआती दिनों में हुई यानी कि परसों एडवांस बुकिंग शुरू हुई थी तो कल हुई और परसों हुई यानी कि आज, कल और परसों जो एडवांस होगी वो वाकई रिकॉर्ड तोड़ होगी। तो मुझे लगता है कि जब तक ये फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज होगी तो अपने पहले दिन के लिए यानी कि फर्स्ट डे के लिए फिल्म जो एडवांस करेगी वो पंद्रह करोड़ रुपए से ज्यादा की करेगी। तो अगर सत्रह से अठारह करोड़ या बीस करोड़ रुपए तक की ये फिल्म एडवांस करती है।

तो कम से कम पैंतालीस से पचास करोड़ रुपए पैंतालीस से पचास करोड़ रुपए फिल्म सिद्धार्थ आनंद की फाइटर अपने फर्स्ट डे पर सिर्फ इंडिया से करने वाली है जी हाँ ये बिल्कुल मैं आपको हकीकत बता रहा हूँ अगर फिल्म ने अच्छी एडवांस कर ली क्योंकि फिल्म को बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है क्योंकि मैंने सोचा भी नहीं था कि फाइटर को इतना अच्छा रिस्पांस मिलेगा और मेरी उम्मीदों से कई गुना ज्यादा ये फिल्म आगे चल रही है तो यहाँ पे मेरा जो मानना है वो यही है कि अपने फर्स्ट डे पर ये फिल्म इंडिया के अंदर कम से कम पैंतालीस से पचास करोड़ रुपए करेगी और ओवरसीज से भी फिल्म कम से कम तीस करोड़ रुपए करने वाली है तो फिल्म की जो वर्ल्ड वाइड होगी वो कम से कम नब्बे करोड़ रुपए के प्लस ही जाने वाली है। यानी कि फिल्म का जो वर्ल्ड वाइड ग्रॉस होगा अपने पहले दिन का वो नब्बे करोड़ रुपए से ऊपर ही जाएगा। यानी कि सिर्फ इंडिया के अंदर पैंतालीस से पचास करोड़ रूपए अगर ये फिल्म कर लेती है तो मैं कहूँगा कि एक बहुत बड़ी ओपनिंग होगी।

हड़ताल मृदंग lyrics in hindi| हड़ताल मृदंग हुकत song download