• Sat. Oct 5th, 2024

टॉप 10 साउथ की सस्पेंस थ्रिलर मूवी | Top 10 South Suspense Thriller Movies

टॉप 10 साउथ की सस्पेंस थ्रिलर मूवी | Top 10 South Suspense Thriller Movies

साउथ की कुछ ऐसी भी मूवी है जिनकी ending आपको सच में बहुत ही ज्यादा surprise करने वाली है even इन मूवी की ending आप किसी भी तरह से कल्पना भी नहीं कर सकते है.

यहां हम बात करने वाले हे साउथ की सबसे खतरनाक सस्पेंस थ्रिलर मूवी के बारे मे जिसे देख कर आप सोंचने को मजबुर हो जायेंगे, साउथ की इन मूवी का अंत भी उतना ही रोमांचक है जितनी ये फिल्म है।

1 KALA

KALA movie based है thriller activity के ऊपर दोस्तों इस तरह की movie शायद आपने कभी ना देखी हो movie की concept बड़ी ही unique है movie की शुरुआत होती है एक ऐसे इंसान से जो कि जानवरों को मारना बहुत ज्यादा पसंद करता है लेकिन इसी बीच वो अपनी life की सबसे बड़ी गलती कर देता है क्योंकि वो एक कुत्ते को मार देता है और कुत्ते का owner उसे किस तरह बदला लेता है इसी के ऊपर base करके बनाई गयी है ये complete movie चाहे तो आप देख सकते है Amazon prime video पर. इसे मिलते है 10 मे से 6  स्टार.

टॉप 10 न्यू रिलीज OTT वेब सीरीज और मूवी | Top 10 new release OTT series & movies

2 Kalai

Kalai movie based है mystery and filler activity के ऊपर movie की शुरुआत होती है एक famous model जिसकी अचानक से ही हत्या कर दी जाती है और एक smart detective जो कि किसी भी तरह से इस murder mystery को solve करना चाहता है और last तक वो इस murder mystery को किस तरह solve करता है इसी के ऊपर base करके बनाई गयी है ये complete movie movie चाहे तो आप देख सकते हैं Amazon Prime Video पर. इसे मिलते है 10 मे से 6  स्टार.

3 Dracula sir

Dracula sir
credit-bookmyshow

Dracula sir movie based है Horror and activity के ऊपर movie की story की अगर हम बात करें तो इस movie की story भी बड़ी unique तरीके से आपके सामने present की गयी है movie की शुरुआत होती है एक ऐसे इंसान से जिसे आप पहले पागल समझने वाले है लेकिन असल में वो उसका पागलपन है या फिर जुनून ये तो आपको इस movie को देखने के बाद ही पता चलने वाली है movie चाहे तो देख सकते है Jio Cinema पर Amazon पर video पर. Disney Hotstar पर इसे मिलते है 10 मे से 7  स्टार.

4 Pulimada

Pulimada movie based है mystery activity के ऊपर movie की शुरुआत होती है एक ऐसे lawyer से जिसके life में अचानक से ही एक लड़की की entry होती है और उसी दिन से उसकी life पूरी तरह से बर्बाद हो जाती है लेकिन असल में इस लड़की के पीछे क्या रहस्य छिपा हुआ है ये जानने के लिए आपको इस movie को एक बार जरूर देखना चाहिए movie चाहे तो आप देख सकते हैं Netflix पर. इसे मिलते है 10 मे से 6.4  स्टार.

5 Chakravyuham The Trap

Chakravyuham The Trap Movie based है crime and trailer activity के ऊपर movie की शुरुआत होती है एक बड़े businessman की की अचानक से ही उसी के घर में हत्या कर दी जाती है और कहानी की शुरुआत यहीं से होती है police किसी भी तरह से killer को ढूँढ के निकालना चाहती है और last तक police इस case को किस तरह solve करती है यही दिखाने की कोशिश की गयी है इस पूरे movie में movie चाहे तो आप देख सकते है Amazon Prime video पर. इसे मिलते है 10 मे से 6.9  स्टार.

टॉप 10 थ्रिलर मूवी जिन्हे देख कर रोंगटे खडे हो जायेंगे | Top 10 thriller movies that will give you goosebumps

6 Hawa

Hawa movie based है mystery Anchular activity के ऊपर movie की शुरुआत होती है कुछ ऐसे मछुआरों से जो कि समुद्र में मछली पकड़ने के जाते है लेकिन उनके जाल में एक लड़की फंस जाती है और इस लड़की के पीछे बहुत सारी रहस्यमय चीजें भी छुपी हुई रहती है और ये लड़की के पीछे असल में क्या रहस्य है इसी को दिखाने की कोशिश की गयी है इस पूरे way movie में क्योंकि उस नाव में अचानक से ही बहुत सारे लोग मरना भी शुरू हो जाते है movie चाहे तो आप देख सकते है Sony Live पर. इसे मिलते है 10 मे से  7.7  स्टार.

7 Mukundan Unii associates

Mukundan Unii associates movie based है comedy drama and mystery activity के ऊपर movie concept की अगर हम बात करें तो movie की concept आपको सच में बहुत ही ज्यादा unique लगने वाली है इस movie में आप देख पाएँगे कि criminal लोग किस तरह जीत जाते है movie में आप देख पाएँगे एक ऐसे वकील को जो कि सच में बहुत ही ज्यादा corrupt है लेकिन corrupt होने के बावजूद भी वो हर बाजी जीत लेता है और last तक इस advocate का अंजाम क्या होता है ये तो आपको इस movie को देखने के बाद ही पता चलने वाली है movie चाहे तो आप देख सकते हैं जिसने Hotstar इसे मिलते है 10 मे से 7.9  स्टार.

8 Cold Case

Cold Case movie based है crime thriller and mystery activity के ऊपर movie की शुरुआत होती है एक लड़की की dead body पायी जाती है जोकि बड़ी ही खराब हालत में पायी जाती है कहानी की शुरुआत यही से होती है कहानी में आप देख पाएँगे कि इस लड़की की हत्या के पीछे क्या रहस्य छिपा हुआ है और दूसरी तरफ police इस रहस्य को किस तरह solve करती है movie चाहे तो आप देख सकते है Amazon Prime Video पर और original पर. इसे मिलते है 10 मे से 6  स्टार.

9 Mnagalwaram

Mnagalwaram movie based है crime and thriller activity पर movie की शुरुआत होती है एक ऐसे गाँव से जहाँ पर दीवार में कुछ भी लिख दिया जाए या फिर किसी का भी नाम लिख दिया जाए तो उसकी हत्या हो जाती है मंगलवार के दिन लेकिन असल में इस मंगलवार के पीछे के रहस्य छिपा हुआ है इसी mystery को solve करने की कोशिश की गयी है इस पूरे movie में movie चाहे तो आप देख सकते है जिसने Hotstar पर. इसे मिलते है 10 मे से 6.7  स्टार.

10 Neelavelicham

Neelavelicham movie based है horror and mystery activity के ऊपर movie की शुरुआत होती है एक ऐसे writer जो कि एक उपन्यास को किसी भी तरह से पूरी करना चाहता है लेकिन वो एक सुनसान जगह खोज रहा होता है और उसे वो सुनसान जगह मिल भी जाती है लेकिन जिस जगह पर वो रह रहा होता है वहाँ पर बहुत सारे अद्भुत चीजें घट रही होती है लेकिन असल में इस अद्भुत चीजों के पीछे क्या रहस्य छिपा हुआ है इसी mystery को solve करने की कोशिश की गयी है इस पूरे movie में movie चाहे तो आप देख सकते है Amazon Prime Video पर. इसे मिलते है 10 मे से 7 स्टार.

2023 के अंत में इन कहानीयों ने छोटे पर्दे पर धूम मचाई