• Sat. Oct 5th, 2024

टॉप 10 नई वेब सीरीज जो वर्ष 2024 में रिलीज होने वाली है | Top 10 new web series which are going to release

टॉप 10 नई वेब सीरीज जो वर्ष 2024 में रिलीज होने वाली है | Top 10 new web series which are going to release

यह साल आने वाली वेब सीरीज ओर ओटीटी के लिये खास होने वाला है और उनके लिये भी जो ऑनलाईन बेस सीरीज देखना पसंद करते है, इस साल मच अवेटेड वेब सीरीज और शो , मिर्जापुर सीजन 3, पंचायत 3 की मजेदार मार्मीकता के साथ द फैमिली मैन 3 भी आयेगी।

हम आपके लिये टॉप 10 नई वेब सीरीज जो वर्ष 2024 मे रिलिज होने वाली है उनके बारे मे बतायेंगे।जैसा की आपको पता है इस साल कई वेब सीरीज और शो लंबित है जो इस साल रिलीज होंगे और आपको रोमांचित कर देंगे इसमे कई क्राईम, कामेडी, रोमांस से भरपुर शो होंगे जो आपके आनलाईन मनोरंजन को शानदार बना देंगे।

किलर सूप वेब सीरीज रिव्यू हिंदी ।killer soup web series review Hindi

अगर आपको रोमांस, कॉमेडी, क्रईम कहानीया पसंद है यह साल आपके लिये शानदार होने वाला है, आईये जानते है इस साल की टॉप 10 वेब सीरीज शौ के बारे मे-

1- मिर्ज़ापुर सीजन 3

मिर्ज़ापुर सीज़न 3 शक्ति, अपराध और वापसी की एक गहन कहानी के साथ वापस आ गया है। गुड्डु पंडित सुर्खियों में हैं और यह दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि वह प्रभारी हैं। मिर्ज़ापुर में नियंत्रण की लड़ाई का पता चलता है, जिसमें अली फज़ल और पंकज त्रिपाठी ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। क्रूरता और सत्ता संघर्ष की एक मनोरंजक कहानी की अपेक्षा हैं । गुड्डु और कालीन भैया की भिड़ंत का सस्पेंस ड्रामा को और बढ़ा देता है। मिर्ज़ापुर सीज़न 3 अधिक जटिलता का वादा करता है प्रशंसकों को अपनी सीटों से बांधे रखता है क्योंकि वे अपराध से भरे शहर में नियंत्रण की खोज देखते हैं।

2- द फ़ैमिली मैन सीज़न 3

राज और डीके द्वारा निर्मित द फैमिली मैन का अगला बड़ा सीज़न आखिरकार आ रहा है।  द फ़ैमिली मैन के तीसरे सीज़न में मनोज बाजपेयी रहस्यमयी श्रीकांत तिवारी के रूप में वापस आ रहे हैं। यह सीज़न 2 के रोमांचक अंत से शुरू होता है और हमें जासूसी की दुनिया में श्रीकांत के सामने आने वाली नई चुनौतियों को दिखाने का वादा करता है। इसमें एक वायरस से जुड़े कथानक के संकेत हैं जो द फैमिली मैन सीज़न 3 को जासूसी ड्रामा और श्रीकांत के पारिवारिक जीवन का एक रोमांचक मिश्रण बनाता है। प्रशंसक यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि श्रीकांत की कहानी में आगे क्या होता है जिससे यह वेब सीरीज 2024 में आने वाले वेब शो में से एक बन जाएगी।

Panchayat-Season-3

3- पंचायत सीजन 3

ग्रामीण भारत पर आधारित और अधिक हृदयस्पर्शी कहानियाँ लेकर आ रहा है। जितेंद्र कुमार लोकप्रिय शो पंचायत मे वापस आ रहे हैं,  पंचायत सीजन 3 के निर्देशक दीपक कुमार मिश्रा का कहना है कि सीज़न 3 पर काम चल रहा है और एक बेहतरीन कहानी बनाने में समय लगता है। पंचायत सीज़न 3 से जितेंद्र कुमार का पहला लुक सामने आने के साथ ही प्रशंसक और भी बेहतरीन प्रदर्शन और दिलचस्प कहानी के लिए उत्साहित हैं। पंचायत सीज़न 3 पात्रों के जीवन का और भी अधिक विश्लेषण करेगा जिससे हमें ओर बेहतर किरदार और हास्य व मार्मिक कहानियों का मिश्रण मिलेगा जो दर्शको को पसंद आएंगे।

4- पाताल लोक 2

प्राइम वीडियो पर क्राइम शो पाताल लोक के दूसरे सीजन का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। उन्हें पहले सीज़न की रोमांचक कहानी बहुत पसंद आई। श्रृंखला में जयदीप अहलावत एक पुलिस वाले की भूमिका में हैं और अभिषेक बनर्जी प्रसिद्ध हत्यारे हथौड़ा त्यागी की भूमिका में हैंए जो उनके करियर में एक बड़ा क्षण था।

नया सीज़न एक और रहस्यमय कहानी का वादा करता हैए जो समाज के डार्क पक्ष की खोज करता है। दर्शक एक रोमांचक कथानक बेहतरीन अभिनय और अपराध और न्याय पर एक विचारशील नजरिये की उम्मीद कर सकते हैं। पाताल लोक 2 पहले सीज़न की सफलता को आगे बढ़ाने और क्राइम ड्रामा पसंद करने वाले लोगों के लिए एक दिलचस्प और रोमांचक कहानी के लिए तैयार है।

5- उफ़ सीज़न 2

अपने पहले सीज़न की सफलता के बादए उफ़ अपने दूसरे सीज़न के साथ दर्शकों को फिर से हँसाने आ रहा है। यह शो अपने अजीब आकर्षण और विचित्र चरित्रों के लिए जाना जाता है और यह अधिक प्रफुल्लित करने वाले रोमांच के लिए तैयार है। बेहतरीन कलाकारों और मुख्य किरदारों के लिए और भी मज़ेदार घटनोओ के वादे के साथ आ रहा है।

उफ़ सीज़न 2 ऑनलाइन कॉमेडी शो में एक बढ़िया अतिरिक्त कॉमेडी का मसाला होगा। पात्र और भी अधिक मूर्खतापूर्ण स्थितियों में होंगे इसलिए उफ़ के साथ ढेर सारी हंसी के लिए तैयार हो जाइए। इस साल भागदोड भरी लाईफ मे यह शो आपके जिवन मे हंसी से भर देगा जिसे देख कर आप लोट पोट हो सकते है। यह शो अपने परिवार के साथ देखे।

6- फ़र्ज़ी सीज़न 2

फ़र्ज़ी सीज़न 2

फ़र्ज़ी सीज़न 1 में शाहिद कपूर का ओटीटी पलेटफार्म पर पहली बार आना एक बड़ी हिट थी और अब वह सीज़न 2 मे वापस आ रहे हैं। फ़र्ज़ी सीज़न 2 क्राइम सीरीज़ अपनी रोमांचक कहानी और शाहिद कपूर के शानदार अभिनय के लिए जानी जाती है। यह एक बार फिर दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए तैयार हो रही है। नया सीज़न शाहिद कपूर के चरित्र के काले पक्ष को और अधिक दिखाने का प्रयास करता है जिससे कहानी और भी रोमांचक हो जाती है। पहला सीज़न इतना सफल रहा था  इसलिए लोगों को उम्मीद है कि फ़र्ज़ी सीज़न 2 अधिक गहराई और रहस्यमय कहानी लेकर आएगा जो निश्चित रूप से एक अच्छी छाप छोड़ेगा।

7- दिल्ली क्राइम सीजन 3

एमी पुरस्कार विजेता शो दिल्ली क्राइम गहन इनवेस्टीगेशन से भरे एक और सीज़न के साथ वापस आ गया है। शेफाली शाह रसिका दुग्गल और राजेश तैलंग दिल्ली पुलिस के बारे में मनोरंजक कहानियों का खुलासा करते हुए अपनी भूमिकाएँ निभाने के लिए वापस आ रहे हैं। यह सीरीज अपनी बेहतरीन कहानी कहने और अपराध एवं न्याय के यथार्थवादी सिनेमेटोग्राफी के लिए प्रसिद्ध है।

सीज़न 3 में हम नए केस और आपराधिक न्याय प्रणाली में चुनौतियों की गहन खोज की उम्मीद कर सकते हैं। चूंकि शो महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दों से निपटता है, दर्शक एक ससपेंस और भावनात्मक रूप से उत्साहित अनुभव की उम्मीद कर सकते हैं जिसके लिए दिल्ली क्राइम जाना जाता है। देखना ये होगा की दिल्ली क्राइम सीजन 3 आपकी उम्मीद पर कितना खरा उतर सकता है.

2023 के अंत में इन कहानीयों ने छोटे पर्दे पर धूम मचाई

8- काला पानी 2

काला पानी 2 जो अधिक रहस्य और साज़िश लेकर आएगा। कहानी अंडमान में फैली एक रहस्यमयी बीमारी के बारे में है और इसमें मोना सिंह, अमेय वाघ और विकास कुमार जैसे बेहतरीन कलाकार हैं। नेटफ्लिक्स ने काला पानी के दूसरे सीज़न की पुष्टि कर दी है, काला पानी के पहले सीज़न को इसकी रोमांचक कहानी और अभिनेताओं के उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सराहा गया था। अब काला पानी 2 के साथ रहस्य और भी गहरा हो गया है और दर्शक एक रहस्यमय और आकर्षक कहानी की उम्मीद कर सकते हैं जो उन्हें शुरू से अंत तक उसे देखने के लिये बांधे रखती है।

9- फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स सीजन 3

नेटफ्लिक्स पर रियलिटी शो, फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स, हमें बॉलीवुड की टॉप महिलाओं – सीमा सजदेह, महीप कपूर, नीलम कोठारी सोनी और भावना पांडे के शानदार जीवन को दिखाने के लिए वापस आ गया है। इस सीरीज में हमें इन बॉलीवुड पत्नियों की ग्लैमरस दुनिया की एक झलक देखने को मिलेगी।

नया सीज़न अधिक ग्लेमरस जीवनशैली, घनिष्ठ मित्रता और शानदार रोमांच का वादा करता है जिसे लोग देखना पसंद करते हैं। नाटक, हास्य और मशहूर हस्तियों के जीवन के पीछे के दृश्यों के मिश्रण के साथ, फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स सीजन 3 बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया में एक शानदार यात्रा होने जा रही है। यह सीजन साल के सितम्बर से दिसम्बर माह मे पिछले रीलीज पेर्टन को देखते हुवे आ सकता है।

10- गुल्लक 4

कहानी में एक मिडिल क्लास परिवार की है। इसके तीन सीजन पहले से ही रिलीज हो चुके हैं। इस शो का विशेषता यह है कि यह बड़े बुजुर्गों के साथ देखा जा सकता है। मिश्रा परिवार की इस कहानी में स्कूल फीस, पत्नी की चकल्लस और परेशानियां शामिल हैं। यह नोस्टैल्जिया और इमोशन से भरपूर सीरीज़ को लोग बहुत पसंद करते हैं। चौथा सीज़न इस साल रिलीज़ होने की उम्मीद है, लेकिन इसकी तारीख अभी तक नहीं आई है।

सार

2024 एक शानदार वर्ष होगा उन लोगों के लिए जो इंटरनेट पर शो देखने का आनंद लेना पसंद करते हैं। विविध स्वाद प्रदान करने वाली रिलीजों की एक शानदार लाइनअप होगी। मिर्ज़ापुर सीज़न 3 द फैमिली मैन सीज़न 3 और दिल्ली क्राइम सीज़न 3 जैसे गंभीर अपराधिक नाटकों से लेकर पंचायत सीज़न 3 में ग्रामीण भारत की दिल को छूने वाली कहानियों तकए हर किसी के लिए कुछ खास है। प्रशंसक अपनी पसंदीदा श्रृंखला के अगले भाग का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं।

साल 2024 में आएंगी ये मुख्य फिल्में, शाहरुख और सलमान नहीं दिखेंगे इस साल

ऊप्स सीजन 2 की मनोरंजक वापसी और फर्जी सीजन 2 में शाहिद कपूर की रहस्यमय वापसी के लिए आपका इंतजार कर सकते हैं। बॉलीवुड की ग्लामरस दुनिया के साथ फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स सीजन 3 में वास्तविकतावाद का संपर्क स्थापित होता है।